कैसे Minecraft में एक रेगिस्तान मंदिर खोजें

क्या आप Minecraft पर इंडियाना जोन्स की खोज करना चाहते हैं? रेगिस्तानी मंदिरों की तलाश करें, दुर्लभ संरचनाएं जो कि खेल के रेगिस्तानी क्षेत्रों में बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होती हैं। ये मंदिर सुंदर नहीं हैं - ये दुर्लभ सामग्री और खजाने भी रख सकते हैं। एक रेगिस्तानी मंदिर खोजने के लिए, यह शुभकामनाएं है, क्योंकि वहां अनुमान लगाने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन अगर आपको एक मिल जाए, तो आप इसे बिना संदेह देख लेंगे!

कदम

विधि 1
एक मंदिर खोजें

Minecraft चरण 1 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
1
एक नई दुनिया बनाएँ या मौजूदा एक दर्ज करें अपने Minecraft खेल शुरू के रूप में आप सामान्य रूप से होगा संभावित रूप से आप बड़े रेगिस्तान क्षेत्रों के साथ किसी भी नक्शे पर रेगिस्तान मंदिर पा सकते हैं - इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अकेले खेल रहे हैं या अन्य लोगों के साथ ऑनलाइन हैं
  • मल्टीप्लेयर गेम में मगर, हमेशा ऐसा जोखिम होता है कि एक मंदिर जिसे आपने पाया, पहले से ही पता लगाया गया था या जो दूसरों ने इसे आपके सामने खोजा है, इसलिए यदि आप एक मंदिर ढूंढना चाहते हैं जो संदेह के बिना है पूरे, एक एकल खिलाड़ी खेल खेलते हैं
  • यदि आप अकेले एक मरुस्थल मंदिर की तलाश में तलाश करने का प्रयास नहीं करना चाहते हैं, तो दुनिया के बीज को खोजने में मुश्किल नहीं है, जिससे यह कार्य बहुत आसान हो। उदाहरण के लिए, निम्नलिखित बीज एक सृजन बिंदु के निकट एक रेगिस्तानी मंदिर के साथ एक दुनिया बनाता है (यह संस्करण 1.8 के लिए काम करना चाहिए):
  • बीज: 8678942899319966093
  • Minecraft चरण 2 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    2
    एक महान रेगिस्तान खोजें रेगिस्तानी बायोम में रेगिस्तान के मंदिरों को बेतरतीब ढंग से तैयार किया गया है। हर रेगिस्तानी बायोम में कोई मंदिर नहीं है - एक से अधिक मंदिर हो सकते हैं, या कोई नहीं। इसलिए, एक खोजने के लिए सबसे ज्यादा बाधाएं पाने के लिए, सबसे बड़ा रेगिस्तान ढूंढकर शुरू करें - जो कि रेगिस्तानी बड़ा है, कम से कम एक मंदिर की उपस्थिति अधिक होने की संभावना है।
  • रेगिस्तान को खोजने का कोई रास्ता नहीं है, दुर्भाग्य से रेगिस्तान दुनिया के बीज से उत्पन्न होते हैं, इसलिए जब तक आप दुनिया में पहले से ही परिचित न हों, आपको कुछ समय के लिए घूमना पड़ सकता है (विशेषकर दुर्भाग्यपूर्ण घटना में कि आपके दुनिया के बीज में कई रेगिस्तान नहीं होते हैं )। इसके लिए हालांकि एक रास्ता है "धोखा" खेल के बाहर - बाद में पढ़ें
  • मिनाकटर चरण 3 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    मंदिर के पिरामिड आकार के लिए देखो एक बार जब आप एक रेगिस्तान तक पहुंच जाते हैं, तो आपको बलुआ पत्थर से बना एक बड़े ब्लॉक-आकार का पिरामिड संरचना देखना होगा। आप मंदिर के सामने दो बड़े वर्ग टावर देखेंगे, नारंगी मिट्टी से बने चिन्ह के साथ। चूंकि रेगिस्तान में पहाड़ियों की तरह कई बाधाएं नहीं हैं, इसलिए आपको इसे बहुत दूर से देखने में सक्षम होना चाहिए।
  • रेगिस्तान मंदिर हैं कभी ऊंचाई पर फर्श के साथ उत्पन्न Y = 64,000 कुछ मामलों में, इसका मतलब यह हो सकता है कि वे आंशिक रूप से जमीन के नीचे होंगे। यदि आप देखते हैं कि मंदिर के बाकी हिस्सों के बिना एक छोटे पिरामिड जैसा दिखता है, तो आप धँसा मंदिर की नोक का पालन कर सकते हैं!
  • Minecraft चरण 4 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
    4
    अगर आपके पास कोई नक्शा है, तो ग्रे और चौकोर आकार की तलाश करें। मानचित्र के साथ, मंदिरों को ढूंढना आसान हो सकता है (साथ ही घर वापस जाने के तरीके)। रेगिस्तान मंदिरों को नक्शे पर ग्रे (सामान्य पत्थर की तरह) पर ग्रे होता है, लेकिन उनके पास एक विशिष्ट बॉक्स आकार होता है, जो सामान्य रूप से प्राकृतिक पत्थर की जमा राशि नहीं होती है।
  • नक्शे को कैसे तैयार किया जाए पर एक लेख के लिए विकी देखें, अगर आप यह उपयोगी उपकरण पाने के लिए नहीं जानते हैं।
  • Minecraft चरण 5 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    5



    यदि आप अब खोजना नहीं चाहते हैं, तो डेजर्ट टेम्पल फ़ेडर ऐप का उपयोग करें क्या आपने परंपरागत तरीके से एक मंदिर की तलाश करने की कोशिश की और आप खाली हाथ बने रहे? आशा मत खोना! ऑनलाइन ऐप का उपयोग करें रेगिस्तान मंदिर खोजक कि आप chunkbase.com पर एक नक्शे के सभी रेगिस्तानी मंदिरों के निर्देशांक प्राप्त कर सकते हैं। बस दुनिया का बीज दर्ज करें (या चयन करें "बिना सोचे समझे" एक यादृच्छिक दुनिया की गणना करने के लिए), पर क्लिक करें "डेजर्ट मंदिर ढूंढें" और नक्शा ज़ूम करें जहां मंदिर स्थित हैं।
  • ध्यान दें: डिफ़ॉल्ट रूप से, गेम के अंदर F3 (या फ़ंक्शन + F3 पर Mac) दबाकर एक्स / वाई / जेड निर्देशांक दिखाई देगा।
  • विधि 2
    एक मंदिर लूट

    Minecraft चरण 6 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
    1
    मंदिर के केंद्रीय कक्ष दर्ज करें आप छोटे सामने के प्रवेश द्वार (दो वर्ग टावरों के बीच) के माध्यम से रेगिस्तानी मंदिरों में प्रवेश कर सकते हैं। अंदर, आपको नारंगी मिट्टी के एक हीरे पैटर्न के साथ एक अंधेरे कमरे और बीच में नीली मिट्टी के एक खंड का पता लगाना चाहिए। यह चित्र मंदिर के गुप्त खजाने का स्थान इंगित करता है।
    • यदि आपको एक जलमग्न मंदिर मिल गया है, तो आपको दरवाज़े पर उतरने के लिए खोदना नहीं होगा। आप पिरामिड की छत में छेद खोल सकते हैं और अंदर आ सकते हैं - गिरावट के नुकसान पर ध्यान देना!
  • Minecraft चरण 7 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    2
    जाल से बचने के लिए ध्यान से गौर करें। फर्श पर केंद्रीय डिजाइन के तहत, एक 3x3 कमरे में चार बक्से शामिल होते हैं जो सोने की सलाखों, घोड़े की कारीगरी और हीरे और जादू किताबों जैसी दुर्लभ वस्तुओं जैसे कीमती वस्तुओं को पकड़ सकते हैं। हालांकि इस छोटे से कमरे के केंद्र में, वहाँ एक है टीएनटी के नौ ब्लॉकों से जुड़े पत्थर की दबाव की थाली. अगर आप उस स्क्वायर पर कदम रखते हैं तो आप शायद अपना जीवन खो देंगे (और कमरे में खजाना) दबाव प्लेट स्थित है नीली मिट्टी के ब्लॉक के नीचे सीधे. इसलिए, आपको इस प्लेट से दूर कमरे में जाने के लिए सावधानी से खोदना चाहिए।
  • ऐसा करने का एक अच्छा तरीका कुछ छोर से गुप्त कक्ष में सीढ़ियों को खुदाई करना है - इसलिए, आप बाद में कक्ष में प्रवेश करेंगे, ऊपर से नहीं, और आप प्लेट पर गिरने या गिरने की संभावना कम होने की संभावना नहीं होगी।
  • Minecraft चरण 8 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
    3
    दबाव प्लेट खोदें खजाना कक्ष में एक बार, जाल को निशाना बनाते हैं और दुखद भविष्य की दुर्घटनाओं से बचें। इसे छूने के बिना कमरे के केंद्र में दबाव की थाली को ध्यानपूर्वक खुदाई करने के लिए पिकैक्स का उपयोग करें। एक बार हटा दिए जाने पर, कमरा सुरक्षित होगा, बशर्ते आप टीएनटी को मैन्युअली उड़ाने का फैसला न करें।
  • Minecraft चरण 9 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    4
    खजाना जाओ! कमरे में चार खजाना चेस्ट कई वस्तुओं से भरे हुए हैं - कुछ सामान्य, कुछ दुर्लभ प्रत्येक खजाने की छाती में 2-6 प्रकार के ऑब्जेक्ट होते हैं - प्रत्येक ऑब्जेक्ट यादृच्छिक मात्रा में मौजूद हो सकते हैं। नीचे आपको कुछ वस्तुओं को मिलेगा जो कि रेगिस्तान मंदिरों में पाए जा सकते हैं - ध्यान दें कि ये दुर्लभ वस्तुएं हैं जो सभी मंदिरों में नहीं दिखाई देंगी:
  • लौह सिल्लियां
  • सोने की सलाखों
  • हीरे
  • पन्ने
  • Selle
  • लोहे, सोना या हीरे के घोड़ों के लिए संगति
  • मुग्ध किताबें
  • चेतावनी

    • चूंकि मंदिर के अंदर कोई रोशनी नहीं है, इसलिए राक्षस उत्पन्न हो सकते हैं। अपने साथ हथियारों और कवच लाओ
    • दुर्लभ मामलों में, राक्षसों को खजाना कक्ष में उत्पन्न किया जा सकता है और दबाव प्लेट पर चलना, खजाना चेस्ट को नष्ट करने से पहले उन्हें खोल सकते हैं इस संभावना को रोकने का कोई तरीका नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com