कैसे Minecraft पीई में एक PNG ग्राम खोजें

पीएनजी गांवों को Minecraft पॉकेट संस्करण के 0.9.0 संस्करण द्वारा पेश किया गया था, लेकिन यादृच्छिक निर्माण की उनकी स्थिति उन्हें खोजने के लिए कठिन बना देती है वे यह खोजना आसान है कि यदि आप ऐसे सेटिंग के साथ एक ऐसी दुनिया बनाते हैं जो इसकी उपस्थिति का पक्ष रखते हैं उन्हें किसी मौजूदा दुनिया में ढूंढने के लिए, एक नक्शा बनाएं और सभी फ्लैट और सूखे बायोमों के लिए यात्रा करने के लिए तैयार रहें।

कदम

विधि 1
एनपीसी के कई गांवों के साथ एक विश्व बनाएं

Minecraft PE चरण 1 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
1
अद्यतन Minecraft पॉकेट संस्करण खेल के भीतर एक पीएनजी गांव को खोजने के लिए आपको Minecraft PE 0.9.0 या बाद के संस्करण की आवश्यकता होगी। जारी रखने से पहले आवश्यक होने पर अपना ऐप अपडेट करें
  • संस्करण संख्या आमतौर पर मुख्य मेनू में प्रदर्शित की जाती है
  • Minecraft पीई चरण 2 में एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक ऑनलाइन बीज खोजें (वैकल्पिक)। प्रत्येक Minecraft दुनिया एक के आधार पर एक एल्गोरिथ्म का उपयोग कर उत्पन्न होता है "बीज" या एक पाठ स्ट्रिंग एक विशेष बीज हमेशा एक ही दुनिया में होता है, इसलिए यदि आप ऑनलाइन बीज खोजते हैं जिसमें गांव शामिल हैं, तो आपकी खोज आसान हो जाएगी इंटरनेट पर खोजें "Minecraft पॉकेट संस्करण अर्ध गांवों", आपके संस्करण संख्या और ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आप Minecraft (जैसे एंड्रॉइड या ऐप्पल) पर खेल रहे हैं। एक बार जब आप एक बीज मिलते हैं जो किसी गांव के पास एक चरित्र निर्माण बिंदु प्रदान करता है, या जहां यह कैसे पहुंचे पर निर्देश हैं, उस क्षेत्र में बीज दर्ज करें "बीज" जब आप एक नई दुनिया बनाते हैं यदि आपको एक नहीं मिल सकता है, तो निम्न चरणों का पालन करें
  • एंड्रॉइड पर पॉकेट संस्करण संस्करण 0.9 के लिए, उपयोग करने का प्रयास करें "kop," "जॉनी अर्बसेड," या "सुपर सुअर," उद्धरण चिह्नों के बिना "1388582293" यह आपको बड़े गांव में शुरू कर देगा, जबकि "ऐस" पानी पर एक गांव बनाया जाएगा
  • आपको ऐसे ऑनलाइन सेटिंग्स का उपयोग करने की भी ज़रूरत हो सकती है, जिसने उपयोगकर्ता को ऑनलाइन बीज पोस्ट किया है, जैसे कि "अनन्तता" या "समतल"।
  • Minecraft PE चरण 3 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि गांव सक्षम हैं नई दुनिया → अधिक विश्व विकल्प बनाएँ पर क्लिक करें और बॉक्स को सुनिश्चित करें "संरचनाएं उत्पन्न करता है" चेक किया जाए यदि यह बॉक्स चेक नहीं है तो दुनिया में कोई गांव नहीं होगा
  • Minecraft PE चरण 4 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    4
    दुनिया का एक प्रकार चुनें जब आप एक नई दुनिया बनाते हैं, तो आपके पास कई प्रकार के विकल्प उपलब्ध होंगे जो कि दुनिया के प्रकार के लिए बनाए जाएंगे। "बिग बायोमस" यह गांवों को बनाने की संभावना को बढ़ाता है, और उन्हें ढूंढना आसान बनाता है। "superflat" मौका भी अधिक बढ़ाएं, लेकिन आप पूरी तरह से सपाट दुनिया का आनंद नहीं ले सकते। यदि ये विकल्प उपलब्ध नहीं हैं, तो चुनें "डिफ़ॉल्ट।"
  • कुछ उपकरणों में बहुत बड़ी संसारों में अंतराल की समस्याएं या दुर्घटनाएं होंगी यदि यह आपके साथ भी होता है, तो आपको प्रकार की दुनिया बनाना होगा "Vecchio" और आशा है कि उस छोटे और परिमित संसार में एक गांव है।
  • विधि 2
    एक गांव के लिए देखो

    Minecraft PE चरण 5 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक बड़े नक्शे बनाएं और उसे लैस करें। नक्शा बनाने के लिए एक कम्पास और आठ टुकड़ों के पेपर बनाएं, फिर आस-पास के क्षेत्र का एक न्यूनतम बनाने के लिए इसे तैयार करें, जिसे आप एक्सप्लोर करते हुए पूरा किया जाएगा। नक्शे में दूसरे 8 टुकड़ों के साथ मानचित्र में शामिल होने के आकार का विस्तार करें। आप कागज़ के 40 टुकड़ों के साथ नक्शा चार गुना बढ़ा सकते हैं, लेकिन जब तक आपकी यात्रा आपको वर्तमान नक्शे के किनारे तक नहीं ले जाती है, तब तक ऐसा करने की आवश्यकता नहीं होगी।
    • कम्पास बनाने के लिए, चार लौह सिल्लियां वाले एक लाल पत्थर के साथ गठबंधन करें
  • Minecraft PE चरण 6 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    लंबी यात्रा के लिए तैयार हो जाओ। गांव को ढूंढने में कुछ समय लग सकते हैं, खासकर यदि आप दुनिया की सृजन खंड में वर्णित विशेष दुनिया का उपयोग नहीं कर रहे हैं। बाहर निकलने से पहले बुनियादी उपकरण, बिस्तर, भोजन और हथियारों पर स्टॉक करें। एक लंबे समय के लिए प्रारंभिक बिंदु पर वापस जाने की अपेक्षा न करें।
  • Minecraft PE चरण 7 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    3
    एक माउंट (वैकल्पिक) यदि आप कहीं एक काठी मिलते हैं, तो आप इसका उपयोग माउंट प्राप्त करने और अपनी खोज को तेज करने के लिए कर सकते हैं। घोड़े को ढूंढें और उसके साथ कई बार खाली हाथ से बातचीत करें जब तक कि वह आपको स्वीकार न करे। घोड़े तक चुपके और आप इसे सवारी करते समय इसे नियंत्रित करने के लिए बेचते हैं। आप एक सुअर काठी भी सकते हैं, लेकिन आपको एक प्रचुर आपूर्ति की आवश्यकता होगी "एक छड़ी पर गाजर" इसे जांचने के लिए मछली पकड़ने वाली छड़ी के साथ गाजर के संयोजन से आप इन वस्तुओं को बना सकते हैं।
  • Minecraft PE चरण 8 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रतिपादन दूरी बढ़ाएं विकल्पों की स्क्रीन पर जाएं और प्रतिपादन दूरी अधिकतम तक बढ़ें ताकि आप जब तलाश कर रहे हों तो आगे देख सकें। यदि यह आपके गेम का लाभ उठाता है, तो सेटिंग कम करें, फिर थोड़ी देर के लिए इसे फिर से बढ़ाएं जब आप एक पठार पर हों जहां आप आसपास के वातावरण देख सकते हैं।



  • Minecraft PE चरण 9 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    5
    एक फ्लैट बायोम खोजें मुख्य रूप से मुख्य रूप से फ्लैट बायोम, जैसे मैदानी (कम घास), सवाना (लंबा घास और कुछ पेड़), या रेगिस्तान (रेत) में गांव अधिक बार दिखाई देते हैं। यदि आप अपने जैसे आस-पास के इलाकों को नहीं देखते हैं, तो एक खोजने के लिए पहाड़ या पेड़ पर चढ़ो या पृथ्वी या बजरी के साथ एक टावर का निर्माण करें।
  • रात में, आप अपनी रोशनी के कारण दूर के गांव को देख सकते हैं, लेकिन जीवन रक्षा मोड में राक्षसों के लिए देखें।
  • Minecraft पीई चरण 10 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    6
    जब आप जैम की तलाश कर रहे हैं तो मानचित्र का उपयोग करें आपके पास गारंटी नहीं है कि एक बायोम में एक गांव है, लेकिन एक को खोजने की संभावना बढ़ाने के लिए सावधानीपूर्वक पूरे क्षेत्र का पता लगाएं। नक्शे को समय-समय पर देखने के लिए देखें कि क्या पास के गांव की मौजूदगी का संकेत कोई संकेत है या नहीं:
  • मैदानों और सवाना में, गांव लकड़ी के बने होते हैं और हरे रंग की पृष्ठभूमि पर भूरे रंग के पिक्सल जैसे नक्शे पर दिखाई देंगे।
  • रेगिस्तान में, गांव बलुआ पत्थर के बने होते हैं, जो नक्शे पर रेत के समान दिखते हैं। इससे उन्हें खोजने में अधिक कठिन होता है, लेकिन कुछ मामलों में वे बहुमूल्य लूट के साथ पिरामिड मंदिरों में होते हैं।
  • दोनों प्रकार के गांवों में असामान्य प्रकार के ब्लॉकों होते हैं जो नक्शे पर अपनी स्थिति प्रकट करते हैं। अनाज फ़ाइलों, छोटे पानी के बक्से (कुएं), बुककेस, दबाव प्लेट या निर्माण तालिकाओं के लिए खोजें।
  • Minecraft PE चरण 11 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    7
    दोबारा दोहराएं जब तक आप एक गांव नहीं पाते। एक बार जब आप पूरी तरह से एक बायोम का पता लगाया है, तो एक उच्च संरचना या पहाड़ी पर चढ़कर, नजदीकी नीच, सवाना या रेड बायोम पाएं। आपको अगले फ्लैट बायोम को खोजने के लिए कुछ समय के लिए पहाड़ियों का पता लगाना पड़ सकता है, लेकिन एक गांव खोजने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए जल्द से जल्द मैदानी इलाकों में वापस जाने का प्रयास करें।
  • आप उस बिंदु के चारों ओर मंडली में जाकर सबसे प्रभावी तरीके से मानचित्र का उपयोग कर सकते हैं जहां आपने पहली बार इसका उपयोग किया था यदि आप केवल एक ही दिशा में आगे बढ़ते रहते हैं, तो आप अपने मैप का एक छोटा सा हिस्सा पहले ही एक नया बनाने की आवश्यकता कर सकते हैं।
  • Minecraft PE चरण 12 में एनपीसी ग्राम का पता लगाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    लाश के बड़े समूहों का पालन करें। समय-समय पर, लाश का एक बड़ा समूह एक गांव पर हमला करेगा। यदि आप दूर के लाशों की एक असामान्य संख्या को देखते हैं, तो यह जांच के लायक हो सकता है कि वे कहाँ जा रहे हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि आपको लड़ने के लिए तैयार रहना होगा।
  • विधि 3
    एक गांव का उपयोग करें

    Minecraft PE चरण 13 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    1
    लोहार की आग बंद करें जब आप एक गांव पाते हैं, तो पहले जांच लें कि क्या लोहार मौजूद है। यह एक पत्थर छत के साथ एक आयताकार लकड़ी की इमारत है एक खजाने की छाती के पास जो कीमती वस्तुओं को पकड़ सकता है, आपको लावा का एक ब्लॉक दिखाई देगा। पॉकेट संस्करण में, यह लावा कुछ मामलों में एक आग शुरू कर सकता है जो पूरे गांव को जला देगा। इसे एक बाल्टी से ले लीजिए या उसे कुछ पत्थर से कवर करने से रोकने के लिए इसे कवर करें।
  • Minecraft PE चरण 14 में एक एनपीसी ग्राम खोजें शीर्षक वाला छवि
    2
    लोहे के गोल्मों पर ध्यान दें। यदि गांव काफी बड़ा है, तो एक लोहे का गोला इसके अंदर दिखाई देगा। यदि आप पर्याप्त ग्रामीणों पर हमला करते हैं या मारते हैं, तो लोहे गोलेम आप पर हमला करेगा। ये भयानक दुश्मन हैं, इसलिए जब तक आप अच्छी तरह तैयार नहीं होते तब तक गांव पर हमला न करें।
  • Minecraft PE चरण 15 में एनपीसी ग्राम का पता लगाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    भोजन और अन्य वस्तुओं की खोज करें गांवों में आम तौर पर एक या एक से अधिक खेतों होते हैं, जिसमें बीज या फसलों की पंक्तियाँ होती हैं, जिन्हें आप अपने स्वयं के खेत बनाने के लिए ले सकते हैं। लोहार, मंदिर और अन्य इमारतों के भीतर खजाने में आप अन्य कीमती वस्तुओं पा सकते हैं कुछ इमारतों में जाल हो सकते हैं, इसलिए तलाश करते समय सावधान रहें।
  • टिप्स

    • गांवों के पास मौजूद होने के लिए आपको Minecraft PE के कम से कम संस्करण 0.9.0 की आवश्यकता होगी।
    • आप ऑनलाइन या ऐप स्टोर में एक मॉड के लिए भी प्रयास कर सकते हैं जो आपको गाँव ढूंढने में मदद करता है, उदाहरण के लिए लिखकर "मनीक्राफ्ट गांव खोजक"। आपको अपने संस्करण और अपने डिवाइस के साथ एक संगत की आवश्यकता होगी। यह खतरनाक है क्योंकि गेम डेवलपमेंट टीम के द्वारा नहीं किए गए हैं और इसमें मैलवेयर भी शामिल हो सकते हैं। इसे डाउनलोड करने से पहले हमेशा आधुनिक समीक्षाएं खोजें।
    • यदि आप जमीन के नीचे होते हैं, तो आप एक बड़ा खंभा स्तंभ देख सकते हैं, यह जांचने के लिए ऊपर की खुदाई करने योग्य है कि यह गांव अच्छी तरह से नहीं है।

    चेतावनी

    • Minecraft पॉकेट संस्करण के गांवों को अभी तक गेम के पीसी संस्करण की सभी विशेषताएं नहीं हैं। उदाहरण के लिए, आप निवासियों के साथ व्यापार नहीं कर सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com