समय के ओएरािना में पानी के मंदिर को कैसे खत्म करना

जल मंदिर तीसरा मंदिर है जिसे आप द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा में देखेंगे: समय का ओसीराना। झील हीलिया में स्थित है, यह पानी की आत्माओं का सम्मान करने के लिए ज़ोरस द्वारा बनाया गया था। यह जाने के लिए निराशाजनक और कठिन है, लेकिन यह मार्गदर्शिका आपको सफल होने में सहायता करेगा! जल मंदिर को पूरा करने के लिए भाग 1 से शुरू करें।

कदम

भाग 1

जल मंदिर में चलें
ओकराइना ऑफ टाइम चरण 1 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास क्या ज़रूरत है जल मंदिर को पूरा करने के लिए, आपको तीरों, बमों, ज़ोरा ट्यूनिक, हुक़ॉब्स, आयरन बूट्स और दि दीन फायर की आवश्यकता होगी। जांचें कि आपके पास आगे बढ़ने से पहले इन सभी आइटम हैं
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 2 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    झील हिलिया में जाओ आपको झील हिला में स्थानांतरित करने के लिए, पानी के सेनेड खेलें। आप एक अधिकतर शुष्क झील और पानी का एक छोटा सा पूल देखेंगे। आपको मंदिर में प्रवेश करने के लिए पूल में डुबो देना होगा।
  • ओकरािना के समय चरण 3 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    जल मंदिर दर्ज करें। अपने Zora Tunic और अपने लोहे के जूते पहनें, और पूल के नीचे सिंक करें। ऊपर देख रहे हैं, आप एक नीले क्रिस्टल देखेंगे। उसे मंदिर के द्वार को उठाने के लिए हुकॉशट के साथ मारा अपने बूट को हटा दें, और आप मंदिर में तैर सकते हैं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 4 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    राजकुमारी रोतुतो से मिलो लौह जूते निकालें हर तरफ एक मशाल खोलने के लिए देखो। इसे पार करें और राजकुमारी रूटो को खोजने के लिए सड़क का अनुसरण करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 5 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    राजकुमारी रूटो का पालन करें राजकुमारी रुतो को मिलने के बाद, वह आपको उससे पालन करने के लिए कहेंगे यह आपको दिखाएगा कि आप मंदिर में जल स्तर बदल सकते हैं। जूते फिर से निकालें और इसे का पालन करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 6 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    पानी निकालें जब आप सतह तक पहुंच जाते हैं, तो आप देखेंगे कि राजकुमारी रूटो चले गए हैं पानी से बाहर निकलें और दीवार पर ट्राफीज के प्रतीक की ओर बढ़ें। सभी पानी को निकालने के लिए ज़ेल्डा के मेलोडी खेलें।
  • ध्यान दें कि आपको जल मंदिर को पूरा करने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर वापस जाना होगा और इस प्रक्रिया को दोहराना होगा। जब भी आप पानी से निकालना चाहते हैं, बस वहां वापस लौटें और ट्रिफोर्स के प्रतीक के बगल में, ज़ेल्डा मेलोडी फिर से खेलते हैं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 7 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    7
    तहखाने का नक्शा प्राप्त करें दरवाजे के माध्यम से जाओ और सभी तेज दुश्मनों को मार डालो एक खजाना छाती दिखाई देगा, और आप तहखाने का नक्शा प्राप्त करेंगे, कमरे से बाहर निकलें और जमीन पर कूदें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 8 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    8
    मंदिर आधे रास्ते भरें। केंद्रीय स्तंभ पर जाएं (पहली बार जब आप ऐसा करते हैं तो आपको एक कुंजी की आवश्यकता होगी)। हुक़ॉब्स के साथ शीर्ष किनारे पर रुको। Triforce प्रतीक के बगल में ज़ेल्डा मेलोडी खेलें और मंदिर आधे भरा हो जाएगा।
  • ध्यान दें कि, पूरी तरह से पानी से पानी निकालने की प्रक्रिया के साथ, मंदिर को आधे में भरने की प्रक्रिया को जल मंदिर को पूरा करने के लिए कई बार दोहराया जाना चाहिए। जब भी आपको ऐसा करना है, तो वापस आओ और सेंट्रल स्तंभ के पास ट्राफीज प्रतीक पर ज़ेल्डा मेलोडी खेलें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 9 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    9
    कम्पास का पता लगाएं प्रवेश द्वार पर दो vases के साथ दरवाजे की तलाश करें। सड़क का पालन करें जब तक आप स्पाइक नहीं देखते हैं, तो कंधे पर जाने के लिए दीवार पर लक्ष्य को चिपकाएं। कमरे के शीर्ष तक पहुंचने के लिए छत पर किसी भी लक्ष्य का उपयोग करें। अब आप एक गीजर में क्रिस्टल और खजाना छाती देख सकते हैं। एक तीर के साथ क्रिस्टल मारा और कम्पास इकट्ठा।
  • भाग 2

    छोटी चाबी ढूंढें
    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 10 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    लघु कुंजी 1 खोजें आप शायद पहले से ही जानते हैं कि एक मंदिर में चारों ओर घूमने के लिए छोटी कुंजियां बिल्कुल महत्वपूर्ण हैं जल मंदिर में छः हैं। पहले एक लेने के लिए, पानी निकालें, फिर फर्श पर कूदो। दो मशालों, तीर शूट करना या दीन फायर का उपयोग करना चालू करें, और एक दरवाजा तुम्हारे सामने खुल जाएगा। इसके माध्यम से जाओ और शैल ब्लेड के अंदर दुश्मनों को मार डालें, और एक छोटी सी युक्त छाती दिखाई देगी।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 11 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    लघु कुंजी 2 खोजें यह खोजने के लिए थोड़ा कठिन है और आपको कई बार सिंक करने और फिर से उभरने के लिए अपने बूट को बार-बार डालकर निकाल देना होगा। यह पानी निकालने और एक विशाल भूरे रंग के ईंट द्वारा अवरुद्ध खोलने से शुरू होता है। ईंट को पुश करें जब तक कि वह पानी के नीचे डूब न जाए, तब सिंक करने के लिए आयरन बूट पहनें। तब:
  • नीचे की तरफ जाओ और गलियारे के अंत तक पहुंचें।
  • अपने बूट को हटा दें और सतह तक पहुंचें।
  • एक गीसर को सक्रिय करने के लिए पास के क्रिस्टल को दबाएं। उद्घाटन से उबरने के लिए गीजर का प्रयोग करें, और अगले कमरे में जाएं, जिसमें एक भंवर होगा।
  • वह अपने जूते पहनता है और पानी के नीचे फिर से सिंक करता है आप एक मूर्ति देखेंगे। हुकshot के साथ प्रतिमा के मुंह में क्रिस्टल मारो और सभी शैल ब्लेड दुश्मनों को मार डालें।
  • अपने बूट को हटा दें वापस आओ, तुम एक खजाना छाती देखेंगे। इसे खोलें और आपको इसे मिलेगा - अंत में! - दूसरी छोटी कुंजी
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 12 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    लघु कुंजी 3 खोजें जल समय आधे रास्ते भरें। फिर वह उस स्थान पर लौट जाता है जहां आपने पहली बार राजकुमारी रोतुतो को देखा था। जब आप एक दरार के साथ एक दीवार तक पहुंचते हैं, तो इसे एक बम के साथ विस्फोट कर दें। अंदर छोटी कुंजी ले लो
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 13 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    लघु कुंजी 4 खोजें जल समय आधे रास्ते भरें। आप देखेंगे कि स्तंभ में मंच भी उगता है, नीचे छेद में डूबता है, सड़क का अनुसरण करें, और जब आप एक क्रिस्टल देखते हैं, तो उसे दबाएं दिखाई देने वाले दुश्मनों को मार डालें, और आप छत पर एक गेट खोलेंगे चौथी छोटी कुंजी पाने के लिए ऊपर जाएं
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 14 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    लघु कुंजी 5 खोजें यहां तक ​​कि इस छोटी सी कुंजी को खोजने के लिए और अधिक जटिल है। आप इसे केवल लॉन्गशॉट को खोजने के बाद ही कर सकते हैं और एक गुफा में प्रवेश करने के लिए समय के गीत के साथ ईंट को स्थानांतरित कर सकते हैं। एक बार जब आप यह कर लेंगे:
  • गुफा के माध्यम से तैरना, आप भंवरों में आकर्षित करने से बचने सड़क के अंत में, आप मोर्चे पर एक आंख के साथ एक छोटे कगार की तरफ देखेंगे। इसे खोलने के लिए और आसपास के पिंजरे को खोलने के लिए इसे मारो।
  • लॉन्गशॉट का उपयोग करना, जल्दी से छाती के भीतर संलग्न करें। गेट कुछ सेकंड में बंद हो जाता है, इसलिए आपको जल्दी करना होगा। खजाने की छाती के अंदर, आपको छोटी कुंजी मिल जाएगी इसे ले लो और ड्रैगन प्रतिमा के साथ कमरे में छोटे रास्ते का पालन करें। मुख्य कमरे में वापस जाने के लिए मानचित्र का पालन करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 15 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    लघु कुंजी 6 खोजें आधे में पानी का समय भरें और एक आंख से अवरुद्ध खोलने की तलाश करें। गेट को उठाने और लक्ष्य को उजागर करने के लिए आंख को मारो, फिर गेट बंद होने से पहले उद्घाटन तक पहुंचने के लिए लक्ष्य को संलग्न करें। सड़क का पालन करें जब तक आप एक विशाल ईंट तक नहीं पहुंचें। ईंट से निकल जाओ, दाएं जाओ, और आप छठे लघु कुंजी के साथ एक छाती देखेंगे। अब आपके पास ये सब है! मुख्य कमरे में वापस जाने के लिए, सड़क के दूसरी तरफ जाएं और अपने ऊपर के लक्ष्य पर छड़ी करें।
  • भाग 3

    डार्क लिंक का हार
    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 16 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    मंदिर के साथ पानी भरें मंदिर को पूरी तरह से भरने के लिए, पानी पहले ही अर्ध-समाप्त हो चुका है, और आपको दूसरी मंजिल पर होना चाहिए। लक्ष्य के साथ दरवाजे के माध्यम से जाओ अंदर, एक बम रखें और गीजर पर खड़े रहें (लेकिन Tektite के लिए बाहर देखो!)। जब गीजर आपको अगले कमरे में ले जाता है, तो दरवाजा पार कर और ट्राफोर्स के प्रतीक के पास ज़ल्डा मेलोडी खेलें।
    • जैसे कि पानी के मंदिर को निकालना और इसे आधे में भरना, इसे पूरी तरह से भरना एक प्रक्रिया है जिसे आपको बाद में दोहराना होगा। जब भी आपको इसे भरने की आवश्यकता होती है, तो इस चरण को दोहराएं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 17 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    सीढ़ियों के ऊपर जाओ मुख्य कमरे में लौटें भूरे रंग के प्लेटफार्म के साथ दरवाजे के माध्यम से जाओ, और आप एक विशाल अंतरिक्ष के साथ एक कमरे में खुद को मिल जाएगा। निचले मोबाइल प्लेटफॉर्म पर जाएं और फिर सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए हूकस्पॉट का उपयोग करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 18 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3



    दरवाजा खोलने के लिए एक छोटी सी कुंजी का उपयोग करें आप मूर्तियों और छोटे स्तंभों के साथ एक कमरा देखेंगे।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 1 9 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    मूर्तियों को हुकshot के लिए लक्ष्य प्रकट करने के लिए खड़े हो जाओ। आपको स्तंभों में से एक पर एक लाल क्रिस्टल दिखाई देगा। इसे हुकॉब्स या नीला रंग बनाने के लिए एक तीर के साथ मारा। मूर्तियों की वृद्धि शुरू हो जाएगी, और हुकshot के लिए लक्ष्य प्रकट किए जाएंगे।
  • ओकराइना ऑफ़ टाइम चरण 20 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    कगार पर पहुंचें ऐसा करने के लिए, पहले आप के सामने लक्ष्य को पकड़ लें फिर क्रिस्टल को फिर से बंद कर दें और पास के लक्ष्य पर रखें। मूर्ति के सिर पर चढ़ो, क्रिस्टल को वापस चालू करें, और आखिरी मूर्ति पर रखें क्रिस्टल को फिर से मारा, और एक बार मूर्ति कम हो गई, अपना सिर ऊपर चढ़ कर और क्रिस्टल को आखिरी बार मारा। अब आप इसके पीछे कगार पर पहुंच सकते हैं।
  • दरवाजे के सामने की तरह की ओर ध्यान दो! यदि वह आपको पकड़ता है, तो आप अपना ज़ोरो ट्यूनिका और हेयलियन शील्ड खो देंगे उन्हें वापस लाने के लिए, जैसे की तरह नष्ट
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 21 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    डार्क लिंक ढूंढें डार्क लिंक लिंक का खराब डॉपलगागलर है। इसे खोजने के लिए, कमरे के दूसरी तरफ बंद दरवाजे पर जाएं जब आप उस पर पहुंच जाते हैं, तो चारों ओर मोड़ो। आप एक द्वीप के पास छाया में एक आंकड़ा देखेंगे - यह डार्क लिंक है!
  • ओकरािना के समय चरण 22 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    7
    डार्क लिंक का हार अंधेरे लिंक के साथ मिनी बॉस लड़ाई शुरू करने के लिए छाया में आकृति पर हमला। यह निश्चित रूप से मारो प्रभावी नहीं होगा, यह आपके सभी मानक हमलों है इसके बजाय, उन चीजों के साथ हमला करें जो आप प्रतिलिपि नहीं कर सकते हैं, जैसे कि दीन की आग या मेगाटन हथौड़ा उसे हराने के लिए आवश्यक रूप से कई बार दोहराएं, उसकी चाल पर ध्यान से देखें - जब आप उसे मारेंगे, तो वह आपके पीछे दिखाई देगा।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 23 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    8
    लॉन्गशॉट लें जब आप डार्क लिंक को हारते हैं, तो कमरे में इसकी उपस्थिति बदल जाएगी और दरवाजे खुलेंगे। अगले कमरे में जाओ और छाती को खोलने के लिए लॉन्गशॉट, हुक़ॉब्स का एक अद्यतन संस्करण जो दो बार दूरी को मार सकता है।
  • भाग 4

    बॉस के लिए कुंजी प्राप्त करें
    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 24 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    Tektites से भरा कमरा खोजें ऐसा करने के लिए, पानी को पूरी तरह से निकालना। खोलने वाला पानी (मंदिर के उत्तरी भाग में) के नीचे देखें। नीचे उतरो, सड़क का पालन करें, फिर चारों ओर मोड़ो और अपने ऊपर लक्ष्य को छोडो। द्वार के ऊपर लक्ष्य से जुड़े, फिर इसे खोलने के लिए एक छोटी सी कुंजी का उपयोग करें आप खुद को Tektites (मकड़ी की तरह दुश्मन) से भरा कमरे में पाएंगे
  • ओकरािना के समय चरण 25 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    अगले कमरे में जाओ। Tektites के कमरे से, लोहे के जूते का उपयोग करके पानी के नीचे अपना रास्ता बनाएं। अगले कमरे में तैरना
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 26 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    गुप्त मार्ग खोजें एक बार अगले कमरे में, आप पानी के एक पूल और आपके बाईं ओर एक लंबा मंच देखेंगे। मंच पर कूदो और स्टिंगर्स को मार डालो। प्रवेश द्वार के पास की दीवार को देखो आंशिक रूप से बाकी की तुलना में हल्का रंग होगा दीवार के उस हिस्से को विस्फोट करने के लिए एक बम का उपयोग करें, और एक गुप्त मार्ग दिखाई देगा।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 27 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    स्विच को सक्रिय करें गुप्त मार्ग खोजने के बाद, आप एक और कमजोर दीवार देखेंगे। इसे एक बम के साथ विस्फोट कर दें, और एक भूरे रंग का ईंट दिखाई देगा। ईंट के चारों ओर मुड़ें और इसे धक्का दें जब तक कि यह स्विच पर न हो। कमरे के बाईं तरफ एक नया दरवाजा उपलब्ध होगा।
  • ओकराइना ऑफ़ टाइम चरण 28 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    गीजर सक्रिय करें नए द्वार के माध्यम से सीढ़ियों तक जाएं, और अपने पक्ष द्वारा अंतरिक्ष में तीन गीसर को सक्रिय करने के लिए स्विच दबाएं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 29 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    अगले कमरे में जाओ यह जितनी जल्दी हो सके अंतरिक्ष को पार करता है, Tektites से परहेज। आप अगले कमरे में प्रवेश करेंगे, जहां आप झरना देखेंगे।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 30 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    7
    मृत अंत तक पहुंचें वे झरने के दाईं ओर से पत्थर रोल करेंगे। उनसे बचें और अंतरिक्ष में जाओ, जब तक आप एक मृत अंत नहीं मिल जाए, तब तक पानी के नीचे सड़क का पालन करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 31 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    8
    बॉस कुंजी प्राप्त करें जब आप मृत अंत तक पहुँचते हैं, शैल ब्लेड को मार दें और सतह पर लौटें। सामने के दरवाज़े के अंदर आपको बॉस कुंजी मिलेगी
  • भाग 5

    मोराफ़ा हार
    ओकरािना के टाइम चरण 32 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    मोर्फ़ा खोजें एक बार बॉस की कुंजी प्राप्त की जाती है, मुख्य कक्ष में वापस आओ। मंदिर को पूरी तरह से पानी भरें, तब तक आगे बढ़ें जब तक आप हुकshot के लक्ष्य के साथ एक मूर्ति नहीं देखते। इसे पकड़ने और पीछे के दरवाज़े दर्ज करने के लिए लंबे समय तक का उपयोग करें। आप एक कमरे में एक खड़ी चढ़ाई और अंत में एक मालिक के दरवाजे पर खुद को मिल जाएगा। चढ़ाई का पालन करें, ब्लेड से बचें, जो कमरे में रोल हो। बॉस डोर के अंदर मोर्फ़ा, जल मंदिर का मालिक है।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 33 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    Morpha पर ले लो मोर्फा बुराई राक्षस है जो झील हिलिया के सभी पानी को चोरी कर रहा है वह जो पानी वह छूता है उसे हेरफेर कर सकता है, खुद को एक डरावना प्रतिद्वंद्वी बना सकता है। इसे हरा करने के लिए, इन युक्तियों का उपयोग करें:
  • लॉन्गशॉट के साथ टाफो के मोर्फ़ के कोर को फेंक दें, फिर तलवार से मारो
  • द्वीपों से दूर रहें और कमरे के परिधि का उपयोग करें। मोर्फ की सीमा सीमित है, और आप इसे अपने लाभ में उपयोग कर सकते हैं
  • मोर्फा पानी के नीचे आने की कोशिश मत करो! आप तलवार के नीचे पानी का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए सतह पर बने रहें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 34 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    अपना हार्ट बॉक्स लें एक बार Morpha नष्ट कर दिया है, अपने दिल बॉक्स ले लो और पोर्टल से बाहर निकलें बधाई! आप अंततः पानी के मुश्किल और परेशान मंदिर से उबर चुके हैं!
  • समय रेखा 35 के ओकेराना में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना जल मेडेलियन लें जब आप पवित्र किंगडम में प्रवेश करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि जल निबंध सिर्फ राजकुमारी रूटो है वह आपको जल मेडेलियन देगा और वह आपको आश्वस्त करेगा कि राजकुमारी ज़ेल्डा सुरक्षित है
  • टिप्स

    • जल मंदिर खत्म करने के बाद, आप आग तीर प्राप्त कर सकते हैं! झील हिलिया पर लौटें, जहां आप देखेंगे कि शाप रद्द कर दिया गया है और पानी वापस आ गया है। शीक से बात करें, फिर कहें कि पत्थर के प्लेटफॉर्म पर जाएं "जब पानी झील भरता है, तो सूर्य की रोशनी को दबाएं"। यह आपके लिए एक संदेश है, इसका शाब्दिक अर्थ है कि आपको उगता हुआ तीर के साथ सूरज को हिट करना चाहिए। अगर यह सुबह नहीं है, तो सूर्य का गीत का उपयोग करें ताकि इसे बढ़ सके। सूरज को मारो, और आग का तीर एक पास के द्वीप पर दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com