Skyrim में Ancano कैसे हार

एन्केनो शक्तिशाली जादूगरों में से एक है जो कॉलेज ऑफ विंटरहोल्ड में रहते हैं। शिरोल्ड के इतिहास के दौरान, आप अन्काणो को अंतिम मिशन में अंतिम विरोधी के रूप में सामना करेंगे "मैग्नस की आँख"। आपको पता चल जाएगा कि पुरालेख ने पूरे कॉलेज का नियंत्रण ले लिया है और मैग्नस की आँख (एक प्राचीन कलाकृतियों) का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है, ताकि स्किरीम के लोगों के खिलाफ अपनी बुरी योजना को पूरा किया जा सके। इस मिशन की चुनौती यह है कि अनांकन सभी हमलों के लिए अभेद्य है - यही कारण है कि आपको मैग्नस स्टाफ की आवश्यकता है

कदम

विधि 1

मैग्नस स्टाफ को ढूंढें
स्किरीम चरण 1 में हार एंजाइंस नाम की छवि
1
भूलभुलैया के पास जाओ मोथल शहर से शुरू होकर, दक्षिण की ओर जाने वाली सड़क का पालन करें, फिर पूर्व की ओर जाएं पथ का पालन करना जारी रखें और दाएं कोने के पहले दक्षिण में बदल दें। इस छोटे से रास्ते पर रहें और आप भूलभुलैया के द्वार पाएंगे, एक छोड़ दिया शहर के खंडहर।
  • Skyrim चरण 2 में हार एंटीना छवि शीर्षक
    2
    मारोकी को मार डालो जब तक आप तीसरी मंजिल तक नहीं पहुंच जाते, जब तक कि भूलभारीयन ट्रिब्यून बुलाया नहीं जाता तब तक भूलभुलैया के भीतर आगे बढ़ें कमरे के अंदर आप मोरोकी नामक एक धूर्त पुजारी पाएंगे जो मैगनस की छड़ी रखता है - उसे मार डालो।
  • मोरोकी के खिलाफ तीर और हथियार जैसे छेड़े हथियार बहुत प्रभावी हैं। हाथ-टू-हाथ हथियार जैसे तलवारें और कुल्हाड़ी पुजारी को नुकसान पहुंचा सकते हैं, लेकिन वे बहुत प्रभावी नहीं हैं इसके अलावा, चमकदार मंत्रों से बचें जो आपको लॉन्च करते हैं, क्योंकि वे बहुत नुकसान पहुंचाते हैं
  • Skyrim चरण 3 में हार एंजाइंस छवि शीर्षक
    3
    छड़ी को ठीक करें एक बार पराजित मोरोकी ने अपनी माला और मैग्नस स्टाफ को पुनर्प्राप्त करने के लिए अपनी राख से संपर्क किया और उनके अंदर खोज की।
  • Skyrim चरण 4 में हार एंजाइंस नाम की छवि
    4
    विंटरहोल्ड पर लौटें मोरोकी को नष्ट करने के बाद, आप बाहर की दुनिया की ओर अग्रसर होने वाले भूलभुलियन ट्रिब्यून के अंदर एक दरवाजा पायेंगे। बाहर निकलें और शीतलक्षेत्र पर लौटें, जिसकी ओर से उत्तर-पूर्व की ओर जाता है।
  • विधि 2

    अंकारा के खिलाफ लड़ो


    Skyrim चरण 5 में हार एंजाइंस शीर्षक छवि
    1
    कॉलेज तक पहुंचें एक बार जब आप शीतलक्षेत्र तक पहुंच जाएंगे, तो आपको एक मजबूत हवा मिलेगी जो कि यार्ड को छू लेती है, जिससे आंदोलनों को मुश्किल बनाते हैं। मैग्नस स्टाफ से लैस करें और बटन को दबाकर आपके सामने एक बिंदु पर रखें "आक्रमण" नियंत्रक का इस तरह आप सड़क से मुक्त हो जाएंगे और आप कॉलेज में प्रवेश कर सकते हैं।
  • स्किरीम चरण 6 में हार एंजाइंस की छवि
    2
    एन्केनो खोजें नामक क्षेत्र में सबसे बड़ा टॉवर दर्ज करें "तत्वों का हॉल"। अंदर आपको जादूगर मिलेगा, जो एक बड़े क्षेत्र में मंत्र देता है जिसे मैग्नस की आँख कहा जाता है।
  • इस बिंदु पर, टॉल्फडीर (एक गैर-खिलाड़ी चरित्र), कमरे में प्रवेश करेगा और एन्केनो के साथ बात करेंगे। वार्ता के अंत की प्रतीक्षा करें, जब अनकोनो उस पर हमला करने से पहले तोल्फिदिर को पंगु बना देगा।
  • Skyrim चरण 7 में हार एंटीना छवि शीर्षक
    3
    मैग्नस की आँख बंद करें एक बार जब टेल्फडीर जमीन पर है, तो मैग्नस स्टाफ का इस्तेमाल करें और इसे कमरे के केंद्र में बड़े क्षेत्र में रखें। आप देखेंगे कि यह बंद हो जाएगा और उत्पन्न होने वाली शक्ति कम हो जाएगी जब तक यह पूरी तरह से बंद नहीं हो जाता तब तक क्षेत्र की छड़ी को लक्ष्य करना जारी रखें।
  • Magnus की आँख बंद करने से पहले Ancano पर हमला मत करो। जादूगर सभी हमलों के लिए अभेद्य है जब तक बड़े क्षेत्र खुले नहीं होते।
  • Skyrim चरण 8 में हार एंटीना छवि शीर्षक
    4
    एंकानो को मार डालो मैग्नस की आँख बंद करने के बाद, एन्केनो से संपर्क करें और इसे अपने डिस्पोजेबल में से एक हथियार या मंत्र के साथ संलग्न करें जब तक आप इसे हटा नहीं देते।
  • Ancano मैग्नस की आंख को फिर से खोलने की कोशिश करेगी, वापस आने योग्य नहीं। जब ऐसा होता है, तब तक चरण 3 को दोहराएं जब तक कि उस पर हमला करने से पहले गेंद फिर से बंद हो जाती है।
  • किसी भी आग जादू Ancano के खिलाफ बहुत प्रभावी है।
  • एक बार हारते हुए ऐंकानो, टॉल्फडीर से बात करें, जो फिर से सचेत रहेंगे, ताकि मिशन को जारी रखने के लिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com