कैसे Wii खेल में टेनिस बजाना द्वारा एक फास्ट शूट करने के लिए

क्या आप एक पेशेवर की तरह Wii खेल टेनिस खेलना चाहते हैं और उनमें से एक जैसे शक्तिशाली और सटीक तरीके से काम करने का प्रबंधन करना चाहते हैं? क्या आप संतुष्ट महसूस करते हैं जब आप एक उत्तम सेवा के बाद अपनी गेंद से धुएं के निशान को देखते हैं? थोड़ा प्रशिक्षण और सही आंदोलन के साथ आप एक अनूठा सेवा की गारंटी देंगे!

कदम

Wii खेल में टेनिस में एक फास्ट बॉल शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
Wii खेल टेनिस का खेल शुरू करें कुछ प्रशिक्षण करने के लिए, एक कंप्यूटर नियंत्रित प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलते हैं। इस सेवा तकनीक का अधिग्रहण करने के लिए, गेम में प्रशिक्षण मोड का उपयोग न करें।
  • Wii खेल चरण 2 में टेनिस में एक फास्ट बॉल का शीर्षक चित्र
    2
    यह आपकी बारी होने की प्रतीक्षा करें सेवा होने के नाते, ज़ाहिर है, जब आप सेवा के लिए अपनी बारी है तो आप केवल इस हिट का प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • Wii खेल में टेनिस में एक फास्ट बॉल का शीर्षक चित्र 3
    3
    बटन दबाएं "एक" गेंद को हवा में फेंकना नहीं पहली कोशिश पर गेंद को मारा, यह सही समय जानने के लिए सिर्फ एक परीक्षा है।
  • Wii खेल में टेनिस में एक फास्ट बॉल का शीर्षक चित्र 4
    4
    परवलय के उच्चतम बिंदु तक पहुंचने के लिए गेंद द्वारा ली गई समय की गणना करता है। आप देखेंगे कि गेंद एक विशेष बिंदु पर एक पल के लिए निलंबित है। गेंद अपने खिलाड़ी के हाथ में वापस आ जाए यह कदम सही समय के अधिग्रहण की अनुमति देता है, सही सेवा के निष्पादन के लिए मौलिक पहलू।



  • Wii खेल में टेनिस में एक फास्ट बॉल शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    गेंद को हवा में फेंक दें, फिर डिश के उच्चतम बिंदु तक पहुंचने पर Wii दूरस्थ स्थानांतरित करें। यदि आप सही समय के साथ वर्णित आंदोलन को अंजाम देते हैं, तो आप गेंद की फायरिंग देखेंगे और आपकी सेवा बेहद तेज होगी
  • जिस गति से आप नियंत्रक को स्थानांतरित करते हैं वह महत्वपूर्ण नहीं है मुख्य पहलू गेंद को हिट करने के लिए है, जब यह अपने परवलय के उच्चतम बिंदु पर है।
  • Wii खेल में टेनिस में एक फास्ट बॉल का शीर्षक चित्र 6
    6
    ट्रेन के लिए जारी रखें हमेशा एक तेज सेवा चलाने में सक्षम होने के लिए, आपको बहुत अभ्यास करना होगा। यदि आप अपनी आंखों के साथ इस शॉट को निष्पादित करने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको सही समय सही ढंग से पता होना चाहिए।
  • Wii खेल में टेनिस में डांस द फास्ट बॉल शीर्षक 7
    7
    अपनी सेवा बदलें इस नई तकनीक को सीखने के बाद, किसी भी सेवा के लिए इसका उपयोग न करें, अन्यथा आपका विरोधियों का जवाब देने के लिए तैयार होगा और आसानी से वापस लड़ेंगी। इसके बजाय केवल गेम के महत्वपूर्ण क्षणों में इसका उपयोग करें, ताकि उन्हें आश्चर्य से पकड़ सकें
  • टिप्स

    • जब तक आप खेलते हैं तब तक अपनी आँखें गेंद पर रखें इस तरीके से आप विरोधियों के चलने के लिए सटीक और एकाग्रता के साथ जवाब दे सकते हैं, जिससे उन्हें गलती करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है जो बिंदु की गारंटी देगा।
    • बैठने पर, यह शॉट करना आसान होता है।

    चेतावनी

    • इस हिट का अक्सर उपयोग न करें, केवल तभी करें जब आपके पास उपयोग करने के लिए अन्य संसाधन न हों या जब आप मैच के शुरुआती या अंत में हों अन्यथा आपके विरोधियों से लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com