कैसे एक सुंदर प्रेमिका है करने के लिए

अगर आप बस टीवी देख रहे सोफे पर बैठे हैं तो आप सुंदर लड़की नहीं पा सकते हैं। यदि आप वास्तव में अपने सपनों की महिला को जीतना चाहते हैं, तो आपको स्वयं को प्रतिबद्ध करना होगा हालांकि, मान लें कि यह एक दिन से अधिक समय लगेगा।

कदम

भाग 1

इसे जानने के लिए जानें
1
लड़की को ढूंढो शायद आपके पास पहले से ही एक व्यक्ति है, अन्यथा चिंता न करें। दुनिया सुंदर महिलाओं से भरा है हो सकता है कि आपका एक सहपाठी है कि आप बेहतर जान सकते हैं या शायद आपने पार्क में एक सुनहरे बालों को देखा जो आपका ध्यान आकर्षित किया। सामान्य तौर पर, जब आप सार्वजनिक रूप से होते हैं तो आप अपनी आँखें खुली रख देते हैं आप अपने सपनों की महिला से मिलेंगे जब आप नहीं जान सकते।
  • यदि आपके पास एक है "तरह" और आप वाकई एक ऐसी लड़की से मिलना चाहती हैं जो उन विशेषताओं में आती है, उन दुकानों में जाने की कोशिश करें जो आप जिस तरह की महिला में रुचि रखते हैं उसे पूरा करें। एक एथलेटिक लड़की को एक उच्च फैशन की तुलना में एक खेल के सामान की दुकान में खोजने की अधिक संभावना है।
  • 2
    अपना परिचय दें। यदि आपने कुछ समय के लिए लड़की को देखा है, तो अपने आप को पेश करने का समय है यह आपको डरा सकती है, लेकिन अगर आप इसे घूरते रहें तो कुछ भी नहीं होगा। अपने आप पर बहुत अधिक दबाव डालना न दें सिर्फ एक वाक्य की तरह "अरे, मैंने देखा कि हम कई पाठ्यक्रमों का पालन करते हैं और मैं खुद को पेश करना चाहता हूं मेरा नाम [नाम] है, आप?"। इस बारे में उससे बात करें और वह और साथ वार्तालाप समाप्त करें "चारों ओर देखिए!"।
  • बहुत से लोग इस समय बातचीत विषयों के बारे में नहीं सोच सकते। यदि आपको यह समस्या भी है, तो लड़की को आने से पहले कुछ बातें कहें। एक गैर-विवादास्पद विषय चुनें, जो अपनी राय व्यक्त करने के लिए दोनों अवसर दे सकते हैं। आप राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के आखिरी गेम, एक नया बैंड के बारे में बात कर सकते हैं जो उन्हें कक्षा में होने वाले या कुछ चीजें पसंद कर सकते हैं।
  • 3
    उससे अक्सर बात करें एक बार जब आप खुद को प्रस्तुत करते हैं, तो इसे फिर से देखने के लिए प्रतिबद्ध करें प्रकाश विषयों के बारे में बात करते रहें और कुछ मजाक बनाएं। अंत में, आप अपने आप को बेहतर जानना सीखेंगे और आपकी बातचीत अधिक प्राकृतिक हो जाएगी आप स्कूल के गलियारों में मिलना शुरू कर देंगे और सामान्य रूप से अधिक समय बिताना होगा।
  • एक लड़की को जीतने के लिए विचित्र रूप से सबसे अच्छा हथियारों में से एक है सुनिश्चित करें कि आपका चुटकुले खराब और आक्रामक नहीं हैं, न कि उन लोगों के लिए भी जिन्हें आप नहीं जानते हैं। यदि आप चुटकुले का आदान प्रदान करना शुरू करते हैं जो केवल आप ही जानते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं
  • यह अक्सर हमेशा मतलब नहीं है खुद को तुरंत शामिल नहीं दिखाएं। सप्ताह के लगभग हर दिन लगभग दो मिनट एक अच्छी शुरुआत है। आप अपने रिश्ते की प्रगति के रूप में अक्सर अधिक देखेंगे
  • 4
    अपने सपनों के बारे में बात करें महत्वाकांक्षा एक विशेषता है जो सभी को आकर्षक लगती है बातचीत के दौरान अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए आप एक लड़की की आंखों में बहुत अधिक दिलचस्प लग सकते हैं। उन्हें बताएं कि आप क्या सीखना चाहते हैं और आप जीवन में क्या हासिल करना चाहते हैं। एक दिन अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आज जो चीजें आप कर रहे हैं उसका उद्धृत करें शायद यह उसे आपको बेहतर जानना चाहता है।
  • 5
    छेड़खानी शुरू करें आपको उस लड़की को दिखाने के लिए करना है, जिसे आप चाहते हैं कि आप उससे रुचि रखते हैं। उसकी कोहनी या कंधे को छूने की कोशिश करें, उसके कपड़े पर तारीफ करें, फिर मुस्कुराएं और उसे आंखों में देखें। इसे एक दोस्ताना तरीके से ले लो, लेकिन उन विषयों से बचें, जो आपको गुस्से में कर सकते हैं।
  • जब आप इश्कबाज़ करते हैं, तो ध्यान दें कि अगर आप अपने ध्यान को पसंद करते हैं और स्वर में प्रतिक्रिया करते हैं जब आप अपनी कोहनी को छूते हैं या जब आप अपना हाथ आपके पास छोड़ देते हैं तो क्या आप दूर जाते हैं? यदि आप उसे अपने कपड़ों पर बधाई देते हैं, तो वह मुस्कुराता है और आंखों में आप पर दिखता है या क्या वह चुप रहती है और दूर दिखती है? अगर यह इश्कबाज़ करने के आपके प्रयासों को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो इसे छोड़ने का समय है।
  • के लिए पुराने वाक्यांशों की कोशिश मत करो "रस्सा"। सुंदर लड़कियों को लगातार पुरुषों द्वारा संपर्क किया जाता है और संभवतः आपने पहले ही क्या सुना है। सामान्य तौर पर, महिलाओं ने उन अपरिपक्व दृष्टिकोणों पर विचार किया और सकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं होंगे।
  • भाग 2

    एक बहुत खूबसूरत लड़की में शामिल हो
    1
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें यदि आपकी छेड़छाड़ करने की कोशिश अच्छी तरह से चली गई है, तो समय आ गया है कि एक अपॉइंटमेंट करें हमारे समाज में पुरुषों से रिश्ते में पहला कदम उठाने की उम्मीद है, इसलिए आपको शायद पूछना होगा। बहुत ज्यादा चिंता न करें - अगर वह भी आपके साथ इश्कबाज़ी कर रही है, तो वह आमतौर पर हाँ का जवाब देंगे जो आप कहते हैं। कोशिश "मुझे वास्तव में आप के साथ समय बिताना पसंद है और मैं आपको बेहतर जानना चाहता हूं, क्या आप बुधवार को एक साथ दोपहर का भोजन करना चाहते हैं?"।
    • यह सिर्फ एक पहली तारीख है, इसलिए इसे बहुत अधिक महत्व न दें शायद इस तरह के उत्पादन के लिए रात्रिभोज बहुत अधिक है, लेकिन एक लंच या कॉफी ठीक हो जाएगा। यहां तक ​​कि म्यूनिगोल्फ, गेंदबाजी या सिनेमा जैसी मजेदार गतिविधियां अच्छी कल्पनाएं हो सकती हैं अगर आपको नहीं पता कि यह कहां लाने के लिए है।
    • यदि आप एक सुंदर लड़की को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो संभवतः आपको बाहर जाने के लिए दर्जनों निमंत्रण प्राप्त हुए हैं। रचनात्मक नियुक्तियों के बारे में सोचो और न सिर्फ नवीनतम सुपरहीरो फिल्म देखने के लिए उसे ले जाओ वह शायद इसे अब और नहीं ले सकता है यदि आपने किसी विशेष शौक या रुचि का उल्लेख किया है, तो उस चीज़ को ढूंढें जो उनके लिए निहित है। आप अपना इशारा देखेंगे और आपकी प्रतिबद्धता की सराहना करेंगे।
  • 2
    इसे बाहर ले जाओ बधाई हो, आपने अपना निमंत्रण स्वीकार कर लिया है! इस अवसर के लिए सुंदर कपड़े पहनें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप औपचारिक कपड़ों का चयन न करें। जैसे ही आप उसे देखते हैं, उसे बधाइयां दीजिए, फिर उसके जीवन और रुचियों के बारे में सवाल जारी रखें। आप अपने बारे में भी बात कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बातचीत को जिंदा रखने
  • आप जो कुछ भी करते हैं, उसके बारे में आप ध्यान देंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सभी लोगों के साथ मिलकर नियुक्ति के दौरान मिलते हैं। यदि आप एक रेस्तरां में हैं, तो वेटर के लिए अच्छा और अच्छा टिप छोड़ दें उन सभी कर्मचारियों को धन्यवाद जो आपकी सहायता करते हैं और यहां तक ​​कि उनसे बात करने की कोशिश करें। यदि आप जिस लड़की को डेटिंग कर रहे हैं वह बुरे व्यक्ति नहीं है, तो आप इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आप अजनबियों के साथ सम्मान और दयालुता का इलाज करते हैं।
  • 3
    उसे फिर से बाहर जाने के लिए कहें यदि नियुक्ति ठीक हो गई और आप इस लड़की को फिर से मिलना चाहते हैं, तो आपको अलविदा कहने से पहले उसे फिर से देखने के लिए कहा जाना चाहिए। आखिरी क्षण की प्रतीक्षा करें, ताकि मज़ेदार हो या नहीं, इसका मूल्यांकन करने के लिए यथासंभव अधिक जानकारी प्राप्त करें। उसे बताओ कि आपने एक अद्भुत शाम लिया है और सोच रहा था कि क्या वह फिर से बाहर जाने में दिलचस्पी है। अगर सब कुछ अच्छी तरह से चला गया, तो यह शायद आपको हाँ बताएगा
  • कुछ मामलों में नियुक्तियां अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं और शायद आप फिर से एक लड़की को देखने की इच्छा में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं यह तब होता है! आपको इसे अपमानजनक तरीके से कहना है कोशिश "मुझे खुशी है कि आप मेरे साथ जाने के लिए सहमत हुए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमें मित्र रहना चाहिए"। वह नाराज हो सकती है, लेकिन आपने इस स्थिति में जो किया वह सब कुछ किया।
  • बहुत से लोग नहीं जानते कि पहली तारीख के अंत में एक लड़की को चुम्बन करना है या नहीं। वास्तविकता यह है कि इस सवाल का कोई भी जवाब नहीं है। कुछ महिलाओं को एकल निकास के बाद चुंबन का आदान-प्रदान करने में कोई समस्या नहीं है, जबकि अन्य ऐसा नहीं करना पसंद करते हैं। आपको केस-बाय-केस आधार पर स्थिति का मूल्यांकन करना होगा। यदि वह आपको होंठों को देखती है, तो आँखें और मुस्कुराता है, वह चाहती है कि आप उसे चुम्बन कर लें। अन्यथा, एक गले एक उपयुक्त ग्रीटिंग है
  • चीजें बदलें! इसे दो बार एक ही प्रकार की नियुक्ति के लिए आमंत्रित न करें। एक नया रेस्तरां एक साथ आज़माएं, राफ्टिंग करें या जो भी आप चाहते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि चीजें नीरस नहीं होती हैं शायद कई अन्य लोग हैं जो उसे छोड़ने के लिए पूछने का अवसर जब्त करेंगे यदि आपको छोड़ना है
  • 4



    रिश्ते को विकसित करें कुछ रिश्तों में यह एक सप्ताह में एक बार खाने के लिए बाहर जाने के लिए पर्याप्त नहीं है। लड़की के साथ नियमित रूप से बोलें और रोजाना अपनी रुचि दिखाने के लिए वह क्या करती है उन्हें मजाकिया फ़ोटो भेजें जिन्हें आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। संदेशों को भेजने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको लगभग हर दिन उसके साथ व्यक्ति या फोन पर बात करने की कोशिश करनी चाहिए।
  • उसी समय, संदेशों और मिस्ड कॉल से इसे कवर न करें अक्सर उससे बात करें, लेकिन लगातार नहीं। उसे अभी भी अपने दोस्तों के साथ घूमने और उसके जीवन का नेतृत्व करने के लिए समय की आवश्यकता है। यदि आप तुरंत जवाब नहीं देते तो चिंता न करें, आपने शायद अभी तक अपना टेक्स्ट संदेश नहीं देखा है
  • संवेदनशील रहें बातों के बारे में बात करें कि आपको कैसा महसूस होता है उसे बताओ कि आप इसे पसंद करते हैं और इसकी व्याख्या क्यों करते हैं उनकी समस्याओं के प्रति सहानुभूति प्रदर्शित करें जो कुछ पुस्तकों और फिल्मों में आप का प्रतिनिधित्व करते हैं, उसके विपरीत, लड़कियों ने उन पुरुषों की सराहना की है जो अपनी भावनाओं के संपर्क में हैं और बिना समस्याओं के उन्हें व्यक्त कर सकते हैं।
  • भाग 3

    आप का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनें
    1
    हाँ, आप का यकीन है दोनों वैज्ञानिक और आम लोग मानते हैं कि आत्मविश्वास साथी में एक वांछनीय विशेषता है। यदि आपको आत्मसम्मान के साथ समस्याएं हैं, तो आपको उन कुछ परिणामों को याद करने का प्रयास करें जो आपको विशेष रूप से गर्व करते हैं।
  • 2
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना सभी लोगों के लिए अच्छा स्वच्छता जरूरी है जो एक भागीदार बनाना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करते हैं, इसलिए आपके पास ताजा सांस और सफेद दांत हैं अपने बाल नियमित रूप से धोएं और काट लें, ताकि वे साफ और सटीक हों। बार बार स्नान करें और दुर्गन्ध दूर करने के लिए अच्छी गंध प्राप्त करें
  • 3
    अच्छी तरह से पोशाक ऐसा करने के लिए, सबसे महत्वपूर्ण पहलू आपके निर्माण के अनुकूल कपड़े चुनना है यह हमेशा नवीनतम फैशन का पालन करने या केवल महंगा और डिजाइनर आइटम खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है। आपको सख्त कपड़े पहनना चाहिए, लेकिन अपने आंदोलन को कसकर या सीमित नहीं करें। जो वस्त्र बहुत ढीले हैं, वे आपके शरीर के आकार को छुपते हैं और आप छोटे लग सकते हैं।
  • यदि आपको कपड़े ढूंढने में परेशानी हो रही है जो आप पर अच्छी लगती हैं, तो मूलभूतताओं से शुरू करें और वहां से शुरू करें जींस की अच्छी जोड़ी और एक सफेद टी-शर्ट पर्याप्त हो सकती है। कपड़ों के एक पहाड़ की तुलना में आप जो गठबंधन कर सकते हैं, कई मदों के साथ छोटी सी अलमारी के लिए बेहतर है कि आप केवल विशिष्ट अवसरों पर ही पहन सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि खूबसूरत जूते लगाने से आपकी शैली में बहुत सुधार हो सकता है। लॉन घास करने के लिए इस्तेमाल होने वाले वही पुरानी स्नीकर्स पहनें न। खेल के जूते ठीक हैं, बस सुनिश्चित करें कि वे साफ हैं और खराब गंध नहीं करते हैं यदि आपके पास पहले से ही नहीं है, चमड़े के जूते की एक जोड़ी का प्रयास करें। वे एक क्लासिक हैं जो लगभग सभी प्रकार के पतलून के साथ जोड़ सकते हैं
  • 4
    नियमित रूप से व्यायाम करें एक पेशी शरीर को लगभग हर किसी के द्वारा आकर्षक माना जाता है आपको अगले अर्नाल्ड श्वार्जनेगर बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक जिम के लिए साइन अप करना एक बुरा विचार नहीं है। एक प्रशिक्षण कार्यक्रम बनाएं और उसे पालन करने के लिए प्रतिबद्ध करें ताकि आप परिणाम देख सकें। कुछ हफ्तों के भीतर, आप संकेत प्राप्त करने और सुनना शुरू कर देंगे कि आपका शरीर मजबूत हो रहा है
  • यदि आप अधिक वजन वाले हैं और वजन कम करना चाहते हैं, तो आपको अपने खाने की आदतों को भी बदलना होगा। कई आहार हैं जिनका आप पालन कर सकते हैं, लेकिन सभी एक ही सिद्धांत पर आधारित हैं: कैलोरी कम करें बहुत सारे फल, सब्जियां, दुबला प्रोटीन खाएं और आप थोड़े समय में लाभ देखेंगे।
  • 5
    हास्य की भावना विकसित होती है लड़कियों को पुरुषों की सराहना करने की प्रवृत्ति होती है जो उन्हें हँसते हैं। यदि आप वास्तव में एक खूबसूरत औरत के साथ लटका चाहते हैं, तो आपको इस पर काम करना होगा। आपको अधिक आकर्षक माना जाएगा
  • यदि आप अपने आप को एक अजीब आदमी नहीं मानते हैं, तो यह कदम आसान नहीं है। पेशेवर कॉमेडियनों से कुछ विचारों को चोरी करने का प्रयास करें चुटकुले पर विशेष ध्यान देकर, उनमें से कुछ ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और उनके सभी वीडियो देखते हैं। आप इसे रोज़मर्रा की जिंदगी में मज़ेदार समझने लगेंगे और कम समय में आप उनकी नकल कर सकेंगे। अंत में, आप उन लोगों के उदाहरण का अनुसरण करके भी इसी तरह चुटकुले करने में सक्षम होंगे, जो आपको अजीब लगते हैं।
  • लड़की के साथ उनका उपयोग करने से पहले चुटकुले और दोस्तों के साथ छोटे तीरों का प्रयास करना एक अच्छा विचार है। इस तरह आप समझेंगे कि वे मज़ेदार हैं या नहीं ऐसे कुछ शर्मनाक चीजें हैं जो आपके मजाक पर हँसे नहीं ले रहे किसी ऐसे व्यक्ति की ओर घूमते हैं स्थिति खराब हो सकती है अगर वह भी नाराज हो।
  • 6
    पैसे खर्च करने के लिए कमाएँ जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह आपके पैसे में दिलचस्पी नहीं रखेगी, लेकिन अगर आप एक साथ होते हैं तो खर्च करने के लिए अपनी जेब में पैसा होने की सराहना होगी। कुछ कमाने के लिए अंशकालिक नौकरी खोजें गैसोलीन, डिनर, टिकट, उपहार आदि के लिए भुगतान करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। शायद वह आपको अपॉइंटमेंट्स के अधिकांश खर्चों को विभाजित करने के लिए कहेंगे, लेकिन समय-समय पर आपको एक अच्छा इशारा कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • कॉलोनी की गंध की तरह कई लड़कियों, लेकिन बहुत ज्यादा मत डालो।
    • धैर्य रखें! लड़कियां समझती हैं कि उनकी मौजूदगी आपको परेशान करती है अपने आप को रहें और चीज़ें स्वाभाविक रूप से होती हैं

    चेतावनी

    • नहीं सभी महिलाएं आपके साथ बाहर जाना चाहती हैं अगर लड़की को कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इसे भूल जाओ। आपको कई अन्य मिलेंगे जो आपको पसंद आएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com