कैसे अपने खुद के मौत का ग़लत साबित करने के लिए

यदि आप पुलिस से घर से भाग रहे हैं या सिर्फ एक नया जीवन शुरू करना चाहते हैं, तो कभी-कभी आपको अपनी मृत्यु से भागने के लिए बहका देना पड़ता है यहाँ आपको संदेह उठाने के बिना मृत होने का ढोंग करने का प्रयास करने के लिए छोटे सुझाव मिलेगा।

कदम

नकली अपनी खुद की मौत शीर्षक छवि शीर्षक 1
1
आप तय करते हैं कि क्या आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं। थोड़ी देर के लिए बैठो, (संभालने के लिए आपको जितनी जल्दी हो सके मृत होने का ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है इसलिए आप पाए जाने या जोखिम के लिए खारिज होने का खतरा नहीं निकालते हैं) आराम करो और सोचें कि क्या आपको वास्तव में एक नए जीवन की ज़रूरत है? क्या तुम अभी छोड़ नहीं सकते हो? क्या आप सिर्फ उत्तेजित महसूस करते हैं? क्या वास्तव में अन्य विकल्प नहीं हैं? अगर आप वास्तव में अन्य विकल्प नहीं हैं और आप वास्तव में मृत होने का ढोंग करना चाहते हैं, तो यह आलेख आपको मदद कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक नकली अपनी खुद की मौत चरण 2
    2
    आप जो इशारा करने जा रहे हैं उसके परिणाम के बारे में सोचें आपको उन सभी लोगों के साथ संपर्कों को बाधित करना होगा, जिन्हें आप जानते हैं, मित्रों और परिवार अगर आप किसी से बात करते हैं, तो वे पुलिस को बुला सकते हैं या आपको धोखा दे सकते हैं। यदि आप वाकई किसी को जानना चाहते हैं, तो एक मित्र का चयन करें जिसे आप आंखों पर विश्वास करते हैं और जो किसी को भी नहीं दर्शाता है
  • छवि का शीर्षक है नकली अपनी खुद की मौत चरण 3
    3
    सभी व्यक्तिगत जानकारी से छुटकारा पाएं विचार करें कि आप खुले ईमेल पते या संघों या जिम के लिए विभिन्न पंजीकरण नहीं कर पाएंगे। यह संभवतः गायब होने की वास्तविक कार्रवाई करने से पहले करना सबसे जटिल काम है। चूंकि नए जीवन को शुरू करने के लिए पैसे की ज़रूरत होती है, इसलिए किसी खाते से थोड़ा-सा नकद लग जाता है। इसे पूरी तरह से खाली करना या बंद करने से शक हो सकता है। हालांकि, यदि आप जल्दी में हैं, तो बड़ी रकम निकाल दें लेकिन बिल में कुछ छोड़ दें।
  • छवि जिसका शीर्षक है नकली अपनी खुद की मौत चरण 4
    4
    छोटे विवरणों पर ध्यान दें ताकि आप की खोज नहीं की जा सकें। इससे पहले संदिग्ध व्यवहार करने से बचें "मरना"। याद रखें कि आप अपने लैपटॉप या सेल फोन का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, क्योंकि इन उपकरणों का इस्तेमाल आपको नीचे ट्रैक करने के लिए किया जा सकता है



  • छवि जिसका शीर्षक है नकली अपनी खुद की मौत 5
    5
    फैसला कैसे करें "मरना"। आत्महत्या शायद सबसे आसान तरीका है यहां तक ​​कि अगर आपके प्रियजनों को पचाने के लिए एक कठिन इशारा हो सकता है, अगर यह स्पष्ट है कि आपकी मौत आत्महत्या है, तो आप निर्दोष लोगों की हत्या के आरोपी से बचने से बचेंगे। इसके अलावा, आत्महत्या के मामलों में गहराई से जांच नहीं की जाती है। इस अर्थ में कि यदि आप गायब हो जाते हैं तो शहर के सुरक्षा कैमरे की जांच की जाएगी, साथ ही साथ आपके निजी और व्यक्तिगत डेटा भी।
  • छवि जिसका शीर्षक है नकली अपनी खुद की मौत 6
    6
    एक चुनें "आत्महत्या विधि"। जाहिर है शरीर पाया नहीं जा सकता है ताकि एक पुल से कूदने के लिए एक आम तरीका हो सकता है इन मामलों में लाशों को खोजने के लिए बहुत मुश्किल है और अगर आपका शरीर नहीं मिला है, तो पुलिस को संदेह नहीं होगा। यदि आप मौत की एक विधि के रूप में अपने आप को मारने या लटका करने के लिए चुनते हैं, तो लोग एक शरीर को खोजने की उम्मीद करेंगे। इसके बारे में अच्छी तरह से सोचो
  • छवि का शीर्षक है नकली अपनी खुद की मौत चरण 7
    7
    यह मत करो। गायब होने से पहले एक आत्महत्या पत्र लिखें। जहां तक ​​संभव हो जाएं, और एक नई पहचान के साथ शुरू करें Liberati।
  • टिप्स

    • अपने सभी संपर्कों के साथ संचार बाधित करने के लिए याद रखें, भले ही आपके पास एक नया रूप है, तो आप पहचानने योग्य और मान्यता प्राप्त हो सकते हैं।
    • अलग दिखने में मदद मिल सकती है लेकिन आपको चेहरे के प्लास्टिक की आवश्यकता नहीं होगी। बस केश या बालों का रंग बदलने से आप बिना पहचान योग्य बना सकते हैं।
    • याद रखें कि आपको सड़कों पर रहने और बनाए रखने के लिए जगह की आवश्यकता होगी या इसे समाप्त करना होगा।
    • यदि आप अभी भी किशोर हैं, तो मृतकों का दावा करने के लिए परिवार के संबंधों और दबावों और आपको समर्थन देने के लिए आवश्यक वित्तीय संसाधनों के कारण दोनों ही जटिल हो सकते हैं।
    • यदि आप अपने निर्णय पर खेद है, तो ईमानदारी से रहें यदि आप अपने प्रियजनों को अपने इशारे के कारणों को समझाने की कोशिश करते हैं, तो वे आपको दोषी महसूस नहीं करेंगे या आपको देखकर भी खुश होंगे!
    • नौकरी खोजना एक नई पहचान के साथ मुश्किल हो सकती है जो कानूनी तौर पर मान्यता प्राप्त नहीं है। अपना नाम कानूनी रूप से बदलें ताकि आप इसे अपने फिर से शुरू और अन्य दस्तावेजों में उपयोग कर सकें।
    • जब किसी के पास कुछ दोस्त या रिश्तेदार होते हैं तो अपनी मौत के बारे में गलत साबित करना आसान होता है।
    • अपराध मत करो पुलिस को पता चल सकता है और आप गंभीर संकट में समाप्त हो जाएगा।
    • अपना नया जीवन प्रारंभ करें यह स्वयं को फिर से परिभाषित करने का एक अवसर है

    चेतावनी

    • यदि आपको पता चला है, तो गंभीर प्रभाव पड़ सकता है, यहां तक ​​कि आपके प्रियजनों से, जो संभवतः आपके इशारे के कारण को समझ नहीं पाएंगे।
    • पैसे के लिए ऐसा मत करो यह काम नहीं करेगा आप की खोज की जाएगी और आप के कारण, आपके परिवार के परिणाम भुगतना होगा।
    • अपने आप को खोजना न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com