उल्टी को कैसे अनुकरण करना है

यदि आप बीमार होने का ढोंग करने के लिए उल्टी बनाना चाहते हैं, तो यह आलेख यह समझाता है कि यह यथार्थवादी बनाने के लिए कौन सी सामग्री का उपयोग करेगी। आप विद्रोही उल्टी बनाने और अपने कथित बंधन के अन्य लोगों को कैसे समझा जाए, यह पता लगाने के लिए कुछ व्यंजन मिलेंगे।

कदम

भाग 1

नकली उल्टी बनाओ
छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 1
1
रात के खाने से बचने का उपयोग करें खाने के बाद, बचा हुआ ले, उन्हें लगभग 20 बार चबाएं और उन्हें एक हवाई प्लास्टिक की थैली में थूकना। सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त भोजन का उपयोग करते हैं, लेकिन अपने माता-पिता को संदेहास्पद बनाने के लिए पर्याप्त घटाना नहीं है।
  • इसे उल्टी की तरह अधिक देखने के लिए पानी से चबाया जाने वाला भोजन पतला करें आप सलाद, वेसलीन और दूध को ड्रेस करने के लिए सॉस के साथ भी विद्रोह कर सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप नाश्ते के लिए खाने वाले अनाज या किसी भी अन्य भोजन का उपयोग कर सकते हैं शायद आप एक और अधिक ठोस परिणाम प्राप्त कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 2
    2
    संतरे का रस, दूध और पटाखे मिक्स करें यदि आप उल्टी को अनुकरण करने का एक त्वरित और आसान तरीका तलाश रहे हैं, तो शायद यह सबसे अच्छा नुस्खा है: बस एक सीलबंद बैग में इन तीन अवयवों को मिलाएं। संतरे का रस और दूध के बराबर भागों मिलाएं, फिर कुछ मुट्ठी भर पटाखे और उन्हें तरल पदार्थ में थूक दें। लिफाफा बंद करें सामग्री अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए इसे हिलाओ और नकली उल्टी भी अधिक घृणित बना।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 3
    3
    एक डिब्बाबंद सूप का उपयोग करें यदि आपके पास नकली उल्टी बनाने के लिए बचा नहीं है, तो पेंट्री खोलें: देखें कि क्या आपके पास डिब्बाबंद सूप उपलब्ध है, आप इस उद्देश्य के लिए उपयोग कर सकते हैं। सबसे यथार्थवादी मछली शोरबा, बीफ़ शोरबा, मटर सूप या अन्य शोरबा जिसमें ठोस टुकड़े हैं, जिन्हें चबाया जाता है, निगल लिया जाता है और खारिज कर दिया जाता है।
  • चूंकि बचा हुआ है, पानी या दूध के साथ सूप को कम करने की कोशिश करें। सामान्य तौर पर, पूरे का उपयोग करने के लिए यह आवश्यक नहीं है, इसका आधा हिस्सा पर्याप्त है प्लास्टिक बैग या जार में नकली उल्टी रखें और इसे अपने कमरे में छिपाएं।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 4
    4
    जई और खाद्य रंग का उपयोग करें। एक खाली बोतल लें और इसे तीन तिमाहियों के लिए पानी से भरें। विद्रोही और भूरा मिश्रण प्राप्त करने के लिए अलग-अलग खाद्य रंगों की कुछ बूंदें डालें इसे चक्कर बचे हुए टुकड़ों को जोड़ने के लिए इसे स्थिरता दें और इसे और भी घृणित बनाओ।
  • मिश्रण मुख्य रूप से पानी होना चाहिए। बहुत अधिक जई जोड़ना, यह एक दलिया सूप की तरह दिखेगा। यदि आपके माता-पिता उसे निकट से देखते हैं और जानते हैं कि आपने हाल ही में जई नहीं खाया है, तो वे आपको इस अधिनियम में पकड़ेंगे।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 5
    5
    बुरा दूध के साथ एक झूठी उल्टी तैयार करें। यदि आप चाहते हैं कि यह वास्तव में ख़राब हो, तो आप इसे अग्रिम में शेड्यूल कर सकते हैं। एक गिलास में दूध डालो और इसे अपने कमरे में छिपाना, अधिमानतः बिस्तर से दूर एक कोने में, इसलिए गंध आपको परेशान नहीं करेगा गलत, कैगली जाने और विद्रोही हो जाने के लिए कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें। इसे आमतौर पर तीन से पांच दिन लगते हैं चॉकलेट या स्ट्रॉबेरी दूध का उपयोग करना बेहतर होगा
  • दूध खराब होने से पहले, आप चबाया हुआ भोजन और अधिक जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए आपको इसे बाद में करना नहीं पड़ता है जब यह बढ़ता है, तो आप यथासंभव इसे रखना चाहते हैं।
  • भाग 2

    बीमार होने का बहाना
    छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 6
    1
    अपने कमरे में उल्टी छिपाएं, जब तक कि आप मुफ्त न मिलें। इसे एक प्लास्टिक बैग में डालें या इसे अपने कमरे में छुपा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि कंटेनर अच्छी तरह से बंद हो गया है: आप निश्चित रूप से इसे उलट नहीं करना चाहते हैं और एक गड़बड़ कर देते हैं
    • यदि किसी व्यक्ति को आपकी योजना के लिए इसका इस्तेमाल करने से पहले नकली उल्टी मिल जाए, तो यह बताएं कि यह एक विज्ञान प्रोजेक्ट या प्रयोग है।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 7
    2



    जागने के बाद से बीमार होने का बहाना. जैसे ही आप उठते हैं, शिकायत करना शुरू करें। नाश्ते से बचें या अपने चेहरे पर एक नशे की लत अभिव्यक्ति के साथ खाने की कोशिश करें, जैसे कि भोजन के विचार से आप निराश हो गए जैसे आप टुकड़ों में हैं जैसे अभिनय शुरू करें आपके माता-पिता को यह समझना चाहिए कि आप अच्छी तरह से नहीं हैं
  • सुबह में बीमार होने का बहाना करना बेहतर होता है यदि आप उल्टी कर लेते हैं, तो आपके माता-पिता आपको स्कूल जाने नहीं देंगे। अत्यधिक अग्रिम के साथ परेशानी का बर्ताव करना, उदाहरण के लिए रात के पहले या रात के मध्य में, योजना सफल होने की संभावना कम होती है।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 8
    3
    बाथरूम में नकली उल्टी लाओ। जब आप कर सकते हैं, एक प्लास्टिक बैग के साथ बाथरूम में चुपके से चलाएं। दरवाज़े को बंद करना सुनिश्चित करें, ताकि आप अपने हाथ में लिफाफे के साथ पकड़े जाने की जोखिम नहीं उठा सकें।
  • अगर उल्टी सूख गई है, तो कुछ पानी को कंटेनर में डालें और प्रारंभिक स्थिरता को ठीक करने के लिए इसे हरा दें। शौचालय के सामने घुटने और चोक ध्वनियां शुरू करना
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 9
    4
    पूरी तरह से सुनो जब आप बाथरूम में होते हैं, तो मुंह बंद करने लगते हैं इस बीच, जल्दी से शौचालय में मिश्रण डालना, जैसे कि आप वास्तव में फेंक रहे थे। जितनी जल्दी हो सके कंटेनर से छुटकारा पाएं। शौचालय से थोड़ी दूर चले जाएं, अस्वस्थता और साँस लेते रहें, जैसे कि मैं अभी लौटा था
  • मंजिल पर उल्टी डालना न करें क्या आपको लगता है कि आप बीमार होने का नाटक करने के लिए परेशानी में आ सकते हैं? कल्पना कीजिए कि आपके पास कितनी समस्याएं होंगी, इसके अलावा, आप अपने माता-पिता को बाथरूम के कालीन से खराब दूध या सूप को साफ करने के लिए बाध्य करेंगे।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 10
    5
    होने के तुरंत बाद अपने दाँत ब्रश करें "उल्टी कर दी"। यदि ऐसा लगता है कि वास्तव में आप वापस नहीं हुए हैं, तो आप इस अधिनियम में तत्काल पकड़े जाने का जोखिम उठाते हैं। जब आपके पास नकली उल्टी पड़ जाती है, तो अपने दांतों को ब्रश करना शुरू करें: निश्चित रूप से आप इसे वापस करने के बाद यह कर सकते हैं। दरवाजा खोलो और अपने माता-पिता को तुरंत डाउनलोड करने से पहले शौचालय में नकली उल्टी दिखाई दें।
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 11
    6
    ढोंग पर रखें आपके माता-पिता ने उल्टी के बाद, आपको सामान्य रूप से बहुत कुछ नहीं करना चाहिए आप घर पर रह सकते हैं और स्कूल जाने से बच सकते हैं। हालांकि, इसका अर्थ यह नहीं है कि आप सफेद रंग में कुछ प्रकार की शराब बनाने शुरू कर सकते हैं। जैसा कि आप थका हुआ और टुकड़ों में थे बिस्तर पर वापस जाओ और आराम करने के लिए इस मुफ्त दिन का लाभ उठाएं।
  • यदि आपके माता-पिता आपको काम से बुलाते हैं, तो आप थके हुए आवाज़ें लेते हैं और गिनती करते हैं समझाओ कि आप अभी भी लगाए हुए हैं, लेकिन सुबह की तुलना में थोड़ा बेहतर है
  • छवि का शीर्षक नकली उल्टी चरण 12
    7
    इसे ज़्यादा मत करो आप निश्चित रूप से फेंकने का बहाना कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। यदि आप घर पर रहना चाहते हैं, तो आप केवल यह कहकर भाग ले सकते हैं कि आप बिना किसी ठोस सबूत देने के बावजूद लौट आए हैं। बहुत ज्यादा मत सोचो आपको नाटकीय प्रदर्शन करने और मंजिल पर सूप या दूध को फेंकने का बहाना नहीं करना पड़ता है।
  • यदि आप मज़े के लिए किसी के सामने फेंकने का ढोंग करना चाहते हैं, तो एक त्वरित आंदोलन करें (जैसे कि यह मांसपेशियों की ऐंठन थी) और आगे झुकना। अपने गाल को व्याप्त करें जैसे कि आप फेंकने वाले थे। लगभग तीन बार दोहराएं, फिर निगलने का बहाना करें। इसे और अधिक तीव्रता से करें दो और अंतराल के बाद, वह नकली उल्टी को थूकता
  • टिप्स

    • अपने माता-पिता को समझाएं कि आप पहले रात को अच्छी तरह महसूस नहीं करते हैं "वादन"।
    • जब आप फोन पर बात कर रहे हों, तो आपकी पीठ पर लेटना या अपने सिर को वापस मोड़ देना सहायक हो सकता है ऐसा लगता है कि आपके पास एक भरवां नाक है
    • बुरा महसूस करने के लिए लगातार दोहराने की कोशिश न करें, अन्यथा आप पर धोखाधड़ी का जोखिम उठाते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप उल्टी की स्थिरता जानते हैं यह गंदा और घृणित होना चाहिए। यदि यह पानी पिलाया जाता है, तो यह समझा जाएगा कि यह नकली है।
    • झुंझलाना और अन्य ध्वनि प्रभावों को ज़्यादा नहीं करने का प्रयास करें
    • फेंकने से पहले, कहें कि आपको चक्कर, मतली है या आपको बेहोश होने के बारे में लगता है
    • अवशिष्ट, दूध या रस को वास्तविक रूप से रूपांतरित करने के लिए सुनिश्चित करें, अन्यथा आप समझेंगे कि उल्टी नकली है
    • जब आप जागते हैं, तो जैसे ही उल्टी को उल्टी करना ना करें पहले कपड़े पहना और स्कूल जाने के लिए तैयार हो जाओ, लेकिन यह धीरे धीरे सामान्य से अधिक और चक्कर आना का बहाना करते हैं यदि आपके माता-पिता आपको पूछते हैं कि आपके पास क्या है, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर रहे हैं घर छोड़ने से कुछ ही मिनट पहले, बाथरूम में जाओ और अपनी योजना शुरू करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास नीबित भोजन की गंध के साथ सो रही कोई समस्या नहीं है
    • याद रखें कि आप स्कूल में एक महत्वपूर्ण सबक याद कर सकते हैं और नोट्स के लिए किसी मित्र या मित्र को पूछना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com