कैसे एक ड्रैग रानी बनने के लिए

चाहे आपने अपनी पत्नी के कपड़े के साथ एक महिला के रूप में ड्रेसिंग करना शुरू कर दिया है, जबकि वह सो रही है, आपके पास एक रहस्य है, मंच पर गाना चाहती है "अगर मैं वापस समय मुड़ सकता है" चेर, देखने के लिए दिन के हर समय पर अपने सभी स्रैण घटता, आपको पहले और उस सुंदर मर्दाना में अपने आंकड़ा बदल पा कोई वास्तविक स्टार की संज्ञा होना चाहिए चाहते हैं या। एक बार जब आप यह देख लेते हैं कि आप अपने चरित्र को विकसित करना शुरू कर सकते हैं, तो जानें कि अपने स्थानीय खींचें रानी समुदाय में कैसे एकीकृत करें और क्यों नहीं, यहां तक ​​कि भुगतान भी न करें।

कदम

विधि 1

सही पहलू की कल्पना करो
इमेज का शीर्षक, एक ए ड्रग क्वीन, चरण 1
1
चुनें कि क्या आप दाढ़ी करने जा रहे हैं या नहीं, और "क्या" आप दाढ़ी चाहते हैं जब खींचें रानी की नज़र आती है तो कुछ भी सही या गलत नहीं होता है कुछ पुरुष पूरे शरीर को दाढ़ी पसंद करते हैं, दूसरों को केवल चेहरे और छाती, दूसरों को दाढ़ी नहीं होती है बाद के प्रकार, शब्दजाल में, "भालू" या "स्गाग" कहा जाता है। आपका चरित्र कैसा दिखता है?
  • यदि आपके पास कई बाल हैं और उन्हें दाढ़ी करने के लिए "चाहते हैं", तो उन्हें सुरक्षा कैंची के साथ पहले देखें। यह करने के लिए सबसे अच्छा समय एक शॉवर के बाद है
  • आप एक पूर्ण शरीर एपिलेशन के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। आप पूरी तरह से चिकनी शरीर के साथ बाहर आ जाएगा "और" सभी महिलाओं के लिए एक वास्तविक सहानुभूति के अधीन हैं
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन 2 चरण
    2
    चुनें कि क्या आप पतले या घुंघराले होना चाहते हैं पक्षों पर कुछ पैड जोड़ने से आप घटता बना सकते हैं, लेकिन यह पतला भी फैशनेबल है - यह तय करने के लिए आपके ऊपर है यहां तक ​​कि एक खंड उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आप पेट पर थोड़ा सा `हो यह व्यक्तित्व का सवाल है क्या आपके अंदर खींचें रानी शारीरिक उपस्थिति में भी अतिरंजित है? या यह छोटा और मामूली है?
  • अपनी शारीरिक संरचना का मूल्यांकन करें आपकी छाती कितनी चौड़ी है? आपके कूल्हों कितने तंग हैं? क्या दोनों के बीच एक बड़ा अंतर है या वे समान चौड़ाई के बारे में हैं? यदि आप इसे तुरंत समझ नहीं सकते हैं, तो आप बिना कपड़े के कपड़े पहनने की कोशिश कर सकते हैं। फिर आप इसका मूल्यांकन कर सकते हैं कि आप कौन सा समाधान पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बी ड्रग क्वीन 3
    3
    अपने पुरुष भागों की देखभाल करें याद रखें कि जो पुरुष एक महिला की तरह दिखना चाहता है वह हमेशा नीचे बहुत कम होगा और थोड़ा ऊपर। अधिक महिलाएं देखने के लिए यहां कुछ बुनियादी युक्तियां दी गई हैं:
  • अपने पैरों के बीच के निचले हिस्से छुपाएं। महिलाओं की जाँघिया आपको अपनी मर्चेंडाइज फर्म रखने की अनुमति देने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन आप एक गेफ (एक प्रकार का स्लिप विशेष रूप से इस प्रयोजन के लिए तैयार किए गए हैं, महिलाओं की जाँघों के समान) का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। आप समर्थन वस्त्र का भी उपयोग कर सकते हैं, जैसे चड्डी या शरीर की एक जोड़ी यदि आप एक गेफ का उपयोग करना चुनते हैं, तो इसे अपने जांघों तक डालने के बाद बिस्तर पर बैठिये फिर वृषणों को पेट की गुहा की तरफ खींचें। पैरों के बीच लिंग छिपाएं और gaff ऊपर की तरफ खींचना ताकि यह जननांगों को अभी भी रखे।
  • एक अच्छी ब्रा प्राप्त करें यह पता लगाने के लिए कि कौन सा आकार चुनना है, निप्पल के नीचे कुछ इंच छाती की परिधि को मापें। कप के आकार के लिए, यह नियम हमेशा "बड़ा बड़ा" नहीं होता - कप बी और सी में एक और अधिक प्राकृतिक रूप होगा। आप उन्हें जो भी भरना चाहते हैं, उसका उपयोग कर सकते हैं, लेकिन गद्देदार सिलिकॉन पैड बहुत स्वाभाविक दिखेंगे, स्पर्श करने के लिए भी। के रूप में neckline के लिए, यह स्पष्ट रूप से एक भ्रम है, bibs और थोड़ा `टेप के लिए धन्यवाद बनाया उसके हाथ अपने सीने से एक के साथ स्थिर रखें, यह थोड़ा धक्का petto- के इंटीरियर की ओर तो चिकित्सा चिपकने वाला टेप की एक स्ट्रिप लेने के लिए और इसे लागू के रूप में अगर यह एक पंख थे, वक्ष गुहा अप करने के लिए बगल से शुरू।
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन 4 चरण
    4
    कुछ युक्तियों को प्राप्त करें और सीखें कि उनका उपयोग कैसे करना है। कोई खींचें रानी अपनी लड़ाई मेकअप के बिना पूरी हो जाएगी - "चेहरे" के अधिकांश मेकअप (और झूठी पलकें) के अतिरंजित रंगों का दावा कर सकते हैं जो कि पचास मीटर की दूरी पर भी देखा जा सकता है। यह सही तरीके से श्रृंगार पहनने के लिए आसान नहीं है: कई खींचें क्वीन्स, वास्तव में, कहते हैं कि वे कम से कम एक anno.Inizia के लिए मेकअप पहनने के लिए यह सही दूर की कोशिश करने की क्षमता से संतुष्ट नहीं थे: आप अभ्यास के महत्व की सराहना करेंगे।
  • आप किसी को भी बनाने के लिए परीक्षा दे सकते हैं, लेकिन अपने प्रदर्शन को नियंत्रित करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति पर निर्भर रहने की सलाह नहीं दी जाती है। यदि आप खुद को कैसे सीखते हैं, तो आप अपना मुखौटा आकार कर सकते हैं क्योंकि आपका चरित्र विकसित होता है।
  • यकीन नहीं शुरू करने के लिए कहाँ? ऑनलाइन आप सैकड़ों ट्यूटोरियल्स पा सकते हैं जो एक अच्छी खींचें रानी मेक-अप बनाने के बारे में बताती है। आप क्षेत्र में अनुभव के साथ दोस्तों और विश्वासियों से सहायता के लिए भी पूछ सकते हैं। वे आपको शुरू करने के लिए एक मॉडल बनाने में मदद कर सकते हैं
  • इरेजेस का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन, चरण 5
    5
    अपने नए चरित्र की अलमारी कोडांतरण शुरू करें क्या आपका दूसरा आधा जीवंत सितारा है? क्या वह लड़की अगले दरवाजे है या वह भयंकर और जंगली है? क्या आप लंबे, सुरुचिपूर्ण कपड़े या एक चोली के साथ एक मिनीस्कार्ट पहनना पसंद करते हैं? मेकअप के अलावा, कपड़े खींचें रानी के सबसे महंगे पहलुओं में से एक हैं अपने स्टेजिंग के साथ जाने के साथ-साथ अधिक से अधिक एक या दो से आरंभ करें, आप अपनी अलमारी का विस्तार कर सकते हैं।
  • छिपाने के लिए जो छिपाने की आवश्यकता है उसे छुपाने के लिए स्कर्ट और कपड़े का उपयोग करें। वे आरामदायक और बहुत ही स्त्री वस्त्र हैं
  • अपने धड़ को लंबा करने के लिए, चौड़े कंधों, लंबी आस्तीन और कम कमर के साथ सबसे ऊपर चुनें।
  • लिपटा ऊँची एड़ी के जूते पहने हुए कुछ भी नहीं ऊंचे ऊँची एड़ी की एक जोड़ी से आपके पैरों को अधिक सेक्सी बना देगा, लेकिन आम जूता दुकानों में काफी बड़े आकार खोजने में काफी मुश्किल है। हालांकि, कई क्रॉस ड्रेसिंग साइटें हैं जहां आप अपनी ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं (यहां तक ​​कि कपड़े!)।
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन, चरण 6
    6
    अपने आप को एक अच्छा विग खरीदें यह बहुत संभावना है कि आप कुछ हफ़्ते में खूबसूरत लम्बी लहराए बाल विकसित नहीं कर पाएंगे, इसलिए विग सबसे अच्छा विकल्प है। जब यह विग्स की बात आती है, तो कई अन्य चीजों के विपरीत, कीमत गुणवत्ता बनाती है क्या आपकी खींचें रानी गोरा, श्यामला या लाल है? चिकना या घुंघराले?
  • विग का ख्याल रखना। वे बहुत जल्दी फ्लैप करते हैं जब आप अपना खरीदते हैं (बेहतर व्यक्ति में है, तो आप इसे करने की कोशिश कर सकते हैं), दुकानदार से सलाह लें कि इससे कैसे निपटें। आप अपने विग का जीवन कैसे बढ़ाएंगे? एक विशेषज्ञ आपको इसे रखने और सही तरीके से ब्रश करने के लिए आपको वह सारी जानकारी दे सकता है।
  • विधि 2

    भुगतान प्राप्त करें
    छवि एक शीर्षक है बी ड्रॉ रानी 7 कदम
    1
    अपने चरित्र को तैयार करें, इसे व्याख्या करना और एक नाम चुनें। जब आपके पास सब कुछ है जो आपको खींचें रानी की तरह दिखना है, तो आपको इसे अपने सभी व्यक्तित्व के साथ व्याख्या करने में सक्षम होना होगा। अपना नाम सावधानी से चुनें, सुनिश्चित कर लें कि यह वास्तव में आपकी पसंद है - लैट्रीस रोयाल या डेटोक्स जैसी तेज पसंद के रूप में कुछ परिशोधित? क्या वह एक स्टार, नर्तक, एक विद्रोही है? आप दूसरों के साथ कैसे बातचीत करते हैं, प्रशंसक या नहीं? क्या यह मीठा और कामुक या मसालेदार और सत्तावादी है ??
    • जब आपने अपना व्यक्तित्व स्थापित किया है, तो "गाना" और "नृत्य" के लिए एक गीत चुनें (आपको केवल शब्दों की नकल करना पड़ता है और आप मंच पर फिट होने के साथ ही आगे बढ़ सकते हैं)। शब्दों को पूरी तरह से जानें - आप माइक्रोफोन के सामने हिरासत में जाने वाले हिरण की खोई अभिव्यक्ति के साथ लंगड़े नहीं बनना चाहेंगे।
    • शुरुआत में आपको केवल दो या तीन गीतों को जानने की ज़रूरत है आप उन्हें अलग-अलग स्थानों में बेहद दोहरा सकते हैं। जैसे ही आप मशहूर हो जाते हैं, आपको अपने प्रदर्शनों का विस्तार करने की आवश्यकता होगी।
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन, चरण 8
    2
    बहुत सारे ऑडिशन बनाएं, परिसर में या अलग-अलग ईवेंट के लिए आपके इलाके में क्लब है जो ड्रैग रानी को व्यवस्थित करता है? उन पर जाएं। यह समझने की कोशिश करें कि वे कैसे काम करते हैं। लड़कियों और मालिकों के साथ चैट करें जानें कि एक परीक्षण कैसे करें जितना अधिक आप इस समुदाय का एक अभिन्न अंग बन जाएंगे, चाहे ड्रैग करें या नहीं, मंच पर सीट प्राप्त करना आसान होता है।
  • यह थिएटर ऑडिशन नहीं है जब आप अपने श्रोताओं को दिखाते हैं कि आप क्या कर सकते हैं, पूर्णता के लिए तैयार हैं, बहुत बाल, श्रृंगार और आपकी सर्वश्रेष्ठ पोशाक के साथ। अगर सब ठीक हो जाता है, तो आप अपने शो में एक साप्ताहिक सीट सुरक्षित करने में सक्षम होंगे।
  • इमेज नामक बी ड्रग रानी चरण 9



    3
    थोड़ा बदलाव या मुफ्त में भी काम करने के लिए उपलब्ध रहें अपने कैरियर की शुरुआत में आप निश्चित रूप से सोने में नौकायन नहीं करेंगे कुछ जगहें केवल भुगतान के रूप में अनुभव प्रदान करती हैं, अन्य आपको मुफ्त में पीते हैं, कभी-कभी आप € 50- € 100 रात बनाने में सक्षम होंगे। जब तक आप अपने प्रदर्शन के लिए मूल्य निर्धारित नहीं करते, तब तक अपना दिन का काम न छोड़ें।
  • चैरिटी की घटनाएं लगभग सभी खींचें क्वीन्स के कैरियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं वे खुद को ज्ञात करने का एक शानदार तरीका हैं और अपने वातावरण में अपना समर्थन दिखाएं चैरिटी घटनाओं, हालांकि, लगभग हमेशा मुक्त हैं। आपको पैसा बनाने के लिए ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन क्योंकि आप किसी समुदाय का हिस्सा महसूस करते हैं।
  • इमेज नामक बी ड्रग क्वीन स्टेप 10
    4
    याद रखें कि आपको अधिक पैसा कमाने के लिए पैसा खर्च करना होगा खींचें रानी होने के नाते एक आर्थिक मनोरंजन नहीं है एक जीवन शैली होने के अलावा, यह एक शौक भी है बहुत प्रिय। आप सैकड़ों यूरो खर्च करेंगे - यदि नहीं तो हजारों - चाल, विग, कपड़े और जूते के लिए। सबके बाद भी आपको अच्छा लगेगा! इस क्षेत्र में उपस्थित होने के लिए खर्च करना अनिवार्य है, और प्रकट होने के लिए आपको अर्जित करना होगा।
  • बहुत कुछ खींचें क्वीन्स हैं जो काम के लिए कर सकते हैं। कार्यालय के बाद एक मनोरंजन के रूप में, ज्यादातर इसे खाली समय में करते हैं
  • इमेज शीर्षक से ए ड्रग रानी 11
    5
    जैसा कि आप इसे अनुभव करते हैं, एक व्यापक प्रदर्शनों का विकास करें। जैसे ही कॉमेडियन एक नया स्केच का आविष्कार करने से पहले एक निश्चित सामग्री के साथ केवल कुछ खास शो दिखा सकते हैं, एक खींचें रानी प्रदर्शन कर सकती है "मुझे एक और समय मारा" केवल कभी-कभी, और फिर एक नया शो डिजाइन करने के लिए मजबूर हो जब आप एक नई चुनौती के लिए तैयार हों, तो लॉन्च करें क्या अन्य गाने आपके चरित्र के लिए उपयुक्त हैं? क्या आप उन्हें सामान्य रूप से गाने पसंद करेंगे या क्या आप उन्हें भड़ौआ चाहते हैं? क्या आप इस शो में भाग लेने के लिए जनता को शामिल कर सकते हैं? क्या उनके गाने अद्वितीय बनाता है?
  • एक नया गीत में नए परिधान और एक अलग मेकअप भी शामिल होगा। यदि आपके पास बहुत बड़ा बजट नहीं है, तो अपने पिछले सूट के कुछ हिस्सों का पुन: उपयोग करने का प्रयास करें, शायद उन्हें नए सामान और जूते के साथ पुनरोद्धार।
  • विधि 3

    अपने चरित्र को परिशोधित करें
    इरेजेस का शीर्षक, एक ए ड्रैग क्वीन 12
    1
    चुनें कि किस तरह के रेंग रानी को आप बनना चाहते हैं , वास्तव में - बहुत से लोग अपनी एड़ी 12 वर्ष की एक तेज व्यक्तित्व यह हमेशा ऐसा नहीं है के साथ बड़े स्तनों से बेअदब और अतिरंजित सुपर स्टार का एक प्रकार के रूप में खींचें क्वीन्स के बारे में सोचते नहीं ऐसा होने से आपका मंचन अधिक रोचक बना सकता है प्रेरणा के कुछ स्रोत यहां दिए गए हैं:
    • "ब्यूटी रानी" प्रकार, जैसे शंगेला- आप कभी नहीं समझेंगे कि यह एक आदमी है।
    • डेना कास की तरह "नर्तक" जब आप उसे मंच पर देखते हैं, तो आप तुरंत इस उपनाम के कारण को समझेंगे।
    • डेटोक्स की तरह "फैशन" समझने के लिए उसकी वेशभूषा को देखो
    • "अद्वितीय प्रकार", जैसे नीना पश्चिम कुछ खींचें रानी भीड़ से बाहर खड़े होने का पता है, और यह काम करता है।
  • इरेजेस का शीर्षक, एक ए ड्रग क्वीन 13
    2
    उसे देखो विकसित करना जैसा कि आप अपने चरित्र को विकसित करते हैं, आप देखेंगे कि वह और उसका "मुखौटा" समय के साथ उभरता है। आपने शुरुआत में जो किया वह अब आपके लिए अच्छा नहीं होगा, जो शायद आपके बालों, मेकअप और कपड़े पर भी लागू होगा जब कुछ अधिक उपयुक्त नहीं लगता है, तो इसका मतलब होगा कि आप का हिस्सा - और उसके - समय के साथ विकसित होगा। यह एक पूरी तरह से सामान्य लग रहा है और सही: यह आपको समझ देगा कि आप अपने व्यक्तित्व को परिष्कृत कर रहे हैं, जिससे यह बनना चाहिए कि यह क्या होना चाहिए।
  • छवि एक शीर्षक बीवर ड्रॉ रानी 14
    3
    सभी परिस्थितियों में अन्य खींचें क्वीन और आपके समुदाय का समर्थन करें बहुत से लोग ड्रैग क्वीन होने के कारण छिपाने की बात नहीं हैं इसका मतलब घर पर महसूस करना है न केवल आप अपने चरित्र के साथ सहज महसूस करेंगे, आप अपने साथी खींचें रानी और अपने प्रशंसकों के बीच परिवार की तरह महसूस करेंगे। जब आप मंच से निकलते हैं, तो आपका काम समाप्त नहीं होगा। क्या दूसरों ने आपकी सहायता की? ऐसा करने के लिए आपकी बारी है यह सौहार्द है जो इस तरह के समुदाय पर निर्भर करता है - आप प्रतियोगिता में महसूस करने के बजाय, ड्रैग वातावरण में अपने प्रेम और समर्थन को रिसाव करना बहुत महत्वपूर्ण है
  • जो लोग ड्रैग रानी बनने की कोशिश करना चाहते हैं और इस वातावरण का पता लगाने के लिए आप एक परिवार के रूप में उनके लिए होंगे, न कि न्यायाधीश के रूप में। उनमें से कई, हालांकि निश्चित रूप से सभी नहीं, परिवर्तन की अवधि के माध्यम से जा रहे हैं या कुछ आंतरिक संघर्ष का सामना कर रहे: यह सिर्फ वातावरण बना सकते हैं कि उन्हें अच्छा लग रहा है की तरह है। इसे का हिस्सा बनना सीखें और आप ड्रैग रानी जीवन के साथ और भी प्यार में पड़ जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक है
    4
    कठिनाइयों को अनदेखा करें चलो यह चेहरा: एक खींचें रानी होने आसान नहीं है। यदि आप समलैंगिक हैं, तो आपका जीवन भी कठिन हो सकता है और यदि आप नहीं हैं, तो आपको अपने निजी जीवन के बारे में अनगिनत प्रश्नों की अपेक्षा करना होगा। ऐसे कई लोग होंगे जो "वे समझ नहीं पाएंगे"जो सोचेंगे कि आप एक महिला बनना चाहते हैं और वह आपको न्याय करेगा। उनके द्वारा प्रभावित न हो: अपने कंधों को झटके और अपने रास्ते पर चलो, क्योंकि आप बस शानदार हैं।
  • प्रतिकूल परिस्थितियों के विरुद्ध ढाल के रूप में अपने सकारात्मक विचारों का उपयोग करें जिस समुदाय में आप शामिल हैं, आपको अच्छा महसूस करने और कड़ी मेहनत करने में मदद मिलेगी। जब आप उन लोगों से घिरे रहते हैं जो आपको अच्छा महसूस करने में आपकी मदद करेंगे और आपकी पूरी कोशिश करेंगे, सकारात्मक सोचने में मुश्किल नहीं होगी मुश्किल क्षणों में आप एक दूसरे से ताकत को आकर्षित कर सकते हैं, एक साथ रह सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग रानी, ​​चरण 16
    5
    याद रखें कि इस दुनिया में "अतिरंजित" सही जीवन शैली है यह आपकी पहचान, आपकी उपस्थिति, निजी जीवन या आपके करियर के साथ कोई फर्क नहीं पड़ता: खींचें रानी समुदाय आपको स्वीकार करने के लिए तैयार है। एकमात्र आवश्यकता यह है कि आप अपने व्यक्तित्व को चमकाने के लिए तैयार हैं। क्या आप खुद को फेंकने के लिए तैयार हैं?
  • एक आदमी एक चरित्र उच्च सम्मानित और झूठे बरौनी की एक अच्छी जोड़ी आप पूरी दुनिया का सामना कर सकते queen.Con एक खींचें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं हो सकता है, होना करने के लिए कोई ज़रूरत नहीं है (या क्या आप अपने पैरों के बीच में मिल गया है)। बेशक, हालांकि, शीर्ष पर एक व्यक्तित्व मदद कर सकता है।
  • टिप्स

    • याद रखें कि इस तरह के कॉन्किता वर्स्ट, गायक जो लेडी गागा की तरह, 2014 में यूरोविज़न गीत प्रतियोगिता जीती है, या राजा भी खींचें जब तुम जो Calderone के रूप में तैयार कर रहे हैं के रूप में खींचें क्वीन्स, के कई प्रकार हैं कि।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com