कैसे एक सम्मेलन के लिए पोशाक के लिए

जब एक सम्मेलन में भाग लेते हैं, तो अक्सर कारणों में से एक संबंधों को स्थापित करना और आपके क्षेत्र में काम करने वाले अन्य पेशेवरों को प्रभावित करना है। नतीजतन, एक फैशनेबल कपड़ों की दुकान के लिए एक यात्रा है एक चाहिए क्या पहनना तय करने से पहले, यह निर्धारित करें कि क्या अनुसूचित सम्मेलन के लिए तैयार करने के लिए कोई दिशानिर्देश हैं। यदि नहीं, तो अपने फैसले पर भरोसा करके सम्मलेन के लिए उपयुक्त कपड़ों के प्रकार को निर्धारित करें। यह भी याद रखें कि जो लोग उपस्थित और प्राप्त करते हैं, उनके कपड़े शायद जनता से अलग हैं

कदम

विधि 1
व्यावसायिक सम्मेलन

चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 1
1
एक ब्लेज़र या एक खेल जैकेट पहनें यह पुरुषों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है आपको जरूरी एक ऊन सूट की ज़रूरत नहीं है, लेकिन काले या भूरे रंग की तरह एक पारंपरिक रंग में कुछ प्रस्तुतीकरण जैकेट, एक अच्छा विचार है, भले ही आप उसे पहनने के बिना इसे पहनने को खत्म कर दें।
  • एक सम्मेलन के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 2
    2
    यदि आप स्थायी प्रभाव छोड़ना चाहते हैं तो पैंट के साथ एक पोशाक पहनें। काले, ग्रे, नौसेना और भूरा पतलून से चुनने के लिए मानक रंग हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 3
    3
    खाकी रंगों पर विचार करें खाकी पैंट पुरुषों के आकस्मिक व्यापार पहनने के लिए आम हैं, लेकिन महिलाओं को उन्हें भी आरामदायक व्यवसाय के लिए पहन सकते हैं उन्हें अच्छी तरह से इस्त्री और बिना creases रखें।
  • छवि शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 4
    4
    महिलाएं खेल पैंट, खाकी, या घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट (पेंसिल स्कर्ट) पहनने का विकल्प चुन सकती हैं। काले या गहरे भूरे रंग जैसे काले रंग, सबसे पारंपरिक और स्वीकार किए जाते हैं।
  • एक सम्मेलन के लिए पोशाक शीर्षक चित्र 5
    5
    एक बटन डाउन कॉलर या पोलो शर्ट के साथ एक शर्ट पहनें हल्का और गहरा रंग दोनों स्वीकार्य हैं, लेकिन बोल्ड और आकर्षक चीज़ों से बचें।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 6
    6
    महिलाएं एक बुनना स्वेटर, रेशम ब्लाउज या एक कसकर बुना स्वेटर पर विचार कर सकती हैं। एक शीर्ष चुनें, जो आपकी आकृति को बढ़ाता है, बहुत अधिक प्रकट करने के लिए अनुयायी या कम-कट के बिना। आरामदायक कपड़े के साथ एक ठोस रंग बेहतर होता है, लेकिन रेशम की तरह खूबसूरत कपड़े पर एक उज्ज्वल टोन में एक पैटर्न उपयुक्त है।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 7
    7
    पुरुषों - तय करें कि टाई पहनना है या नहीं। टाई आपको अधिक पेशेवर दिखता है, और यदि आप भविष्य के लिए संपर्क बनाने और स्थापित करने का इरादा रखते हैं, तो इसे पहनना उचित है। यदि आप एक आकस्मिक व्यापार शैली के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, हालांकि, एक टाई आवश्यक नहीं है।
  • एक सम्मेलन के चरण 8 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    8
    काले या भूरे रंग के चमड़े के जूते पहनें पुरुष लेस या अधिक आकस्मिक मोकासिन के साथ एक शैली चुन सकते हैं, लेकिन दोनों ही मामलों में, जूते पॉलिश किए जाने चाहिए और अच्छी हालत में।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 9
    9
    महिलाओं - बिना ऊँची एड़ी या कम ऊँची एड़ी के जूते पहनती हैं (उच्च ऊँची एड़ी के जूते नहीं) बंद पैर की अंगुली या ऊँची एड़ी के जूते के साथ decolleté बेहतर हैं। काले और भूरे रंग के चमड़े आदर्श होते हैं।
  • चित्र के लिए एक सम्मलेन कदम 10 शीर्षक चित्र
    10
    पतलून के साथ मोज़े को मिलाएं यह पुरुषों और महिलाओं पर लागू होता है काले मोज़े सबसे आम और बहुमुखी हैं, लेकिन आप सॉक्स के रंगों को जूते या पैंट के रंग से अधिक सद्भाव के लिए मैच करने का प्रयास करना चाहिए। सफेद या रंगीन मोज़ा से बचें जिन्हें बहुत ज्यादा देखा जा सकता है
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 11
    11
    महिलाओं, यदि आप एक स्कर्ट या ड्रेस पहनना पसंद करते हैं, कपड़े देखने के लिए जांचें कि क्या यह "चिपटना" रहने का प्रयास करता है? यदि हां, तो पेटीकोट पहनें
  • चित्र के लिए एक सम्मेलन के चरण 12 का शीर्षक चित्र
    12
    सामान कम करें गैर-पारंपरिक गहनों से बचें, जैसे होंठ छेदने, और असतत और अपूरणीय टुकड़े पहनते हैं।
  • विधि 2
    आकस्मिक सम्मेलन

    चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 13
    1
    खाकी पैंट बाहर खींचो खाकी पैंट उतना ही खूबसूरत हैं जितना उन्हें अनौपचारिक सम्मेलन के लिए ज़रूरी है विस्तृत पैरों के साथ शैली में पैंट की तलाश करें और उन्हें अच्छी तरह से इस्त्री और बिना क्रीज के रखें।
  • चित्र के लिए एक सम्मेलन के चरण 14
    2
    एक अंधेरे toned डेनिम पर विचार करें हल्का और मध्यम रंगों में बहुत ही आकस्मिक लग सकता है, इसलिए गहरा छाया, बेहतर शैली में एक पैर के साथ एक मॉडल पर जोर दें और घुटने के बाद कमर पर लटका या पतले मॉडल से बचें।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 15
    3
    यदि आप एक महिला हैं तो भी एक घुटने की लंबाई स्कर्ट पर विचार करें म्यान या flared स्कर्ट बेहतर हैं, लेकिन आप एक पेशेवर सम्मेलन के लिए अपने रंग और आकृति से अधिक खेल सकते हैं। असाधारण सजावट से बचें और पारंपरिक स्कर्टों पर जोर देते हैं "छुट्टियों के लिए"।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 16
    4
    एक पोलो शर्ट के साथ जाओ, खासकर यदि आप एक आदमी हैं ठोस रंगों पर जोर देते हैं और असाधारण मॉडल से बचें। यहां तक ​​कि पारंपरिक बटन नीचे शर्ट ठीक हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 17
    5
    एक अच्छी शर्ट या स्वेटर पहनें अगर आप एक महिला हो कपास, बुनना, और रेशम ब्लाउज में एक विशेष रूप से सुखद उपस्थिति है आप एक बटन डाउन मॉडल चुन सकते हैं या सिर से डालने के लिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 18
    6
    एक पोशाक चुनें टूटी हुई एक जगह के बजाय, महिलाएं भी एक ठोस रंग की पोशाक पर विचार कर सकती हैं। नौकरी के लिए उपयुक्त एक चुनें आमतौर पर, इसका मतलब यह है कि पोशाक में एक ठोस रंग पैटर्न, एक पारंपरिक नेकलाइन और एक घुटने की लंबाई वाली हेम है।



  • चित्र के लिए एक सम्मेलन के चरण 19
    7
    वह चमड़े के जूते पहनते हैं युवा लोगों के लिए काले और भूरे रंग के मोकासिन अच्छे हैं स्नीकर्स बहुत आरामदायक हैं और इसे बचा जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 20
    8
    कम ऊँची एड़ी पहनें महिलाओं को एक अनौपचारिक सम्मेलन के लिए जूते के लिए थोड़ा और अधिक स्वतंत्रता है, लेकिन आप अपेक्षाकृत कम एड़ी के साथ एक बंद पैर की अंगूठी शैली के लिए अब भी अपने आप को उन्मुख करना चाहिए। हालांकि, रंग और बनावट को अलग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
  • एक सम्मेलन के लिए ड्रेस अप चित्र 21 चित्र
    9
    जूते के लिए मोजे मैच काले, भूरा, भूरे और हल्के भूरे रंग के मोज़े बेहतर होते हैं। सफेद मोज़ा या डिज़ाइन वाले लोगों से बचें
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 22
    10
    स्कर्ट और कपड़े के साथ मोजे पहनें बहुत आरामदायक कपड़ों के लिए, पेंटीहोज आवश्यक नहीं हो सकता है हालांकि, यह आपके साथ लेने का एक बुरा विचार नहीं है। यदि आप तब महसूस करते हैं कि यह आवश्यक नहीं है, तो आप इसे हमेशा हटा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 23
    11
    कुछ सामान ले आओ यहां तक ​​कि एक आकस्मिक सम्मेलन के लिए, सामान सरल और बुद्धिमान होना चाहिए।
  • चित्र के लिए एक सम्मेलन के चरण 24
    12
    रात के खाने के लिए कपड़े भोजन के लिए आवश्यक कपड़े अलग-अलग हो सकते हैं लंच को बस आरामदायक शैली के कपड़े की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन ज्यादातर शाम के रिसेप्शन को एक पोशाक की आवश्यकता होती है। महिलाओं को पारंपरिक कॉकटेल कपड़े चुनना चाहिए और पुरुषों को टाई के साथ सूट पहनना चाहिए।
  • विधि 3
    प्रस्तुत करने के लिए वस्त्र

    चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 25
    1
    एक कॉलर, बटन-डाउन के साथ एक शर्ट पहनें मूल रंग जैसे कि सफेद या हल्के हल्के रंग बेहतर होते हैं, हालांकि पैटर्न और चमकदार रंगों से बचा जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 26
    2
    एक ऊन जैकेट रखो। काले, नौसेना, भूरे या भूरे रंग की तरह एक काले रंग में एक एकल छाती शैली चुनें जैकेट पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए तैयार होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 27
    3
    जैकेट के साथ पतलून का मिश्रण करें जो कपड़ों का टूटा हुआ हिस्सा सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन अगर आप पैंट को अलग से खरीदते हैं, तो आपको जैकेट के साथ अपने रंग से मिलान करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 28
    4
    एक घुटने की लंबाई स्कर्ट पर विचार करें यदि आप एक महिला हैं स्कर्ट और पतलून महिलाओं के लिए उपयुक्त व्यवसायिक पोशाक हैं I जैकेट के साथ टोन रंग में एक शीथ ड्रेस चुनें, अधिमानतः काले, नीले, भूरे या भूरे रंग का।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 29
    5
    चमकदार चमड़े के जूते पहनें पुरुषों को लेस के साथ औपचारिक शैलियों, जैसे कि ऑक्सफोर्ड, काले या गहरे भूरे रंग में, पर विचार करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 30
    6
    पहनें नर्तकियों या चमड़े के पंप टिप पर बंद। महिलाएं कम ऊँची एड़ी पहन सकती हैं, लेकिन उन्हें पट्टियों के साथ उच्च ऊँची एड़ी या शैलियों से बचना चाहिए जो पेशेवर से अधिक सेक्सी लगते हैं। गहरे भूरे और काले जूते सबसे उपयुक्त हैं और जो कम विचलित होते हैं
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 31
    7
    पोशाक के रंग के साथ समन्वित मोजे पहनें यह पुरुषों के लिए विशेष रूप से सच है काले मोज़े सबसे आम हैं, क्योंकि वे अंधेरे पतलून और काले जूते के बीच एक क्रमिक संक्रमण बनाते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 32
    8
    यदि आप एक औरत हो तो नायलॉन पैन्थॉज़ थ्रेड करें स्कर्ट के लिए मोज़े आवश्यक हैं और ट्राउजर के लिए अनुशंसित हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 33
    9
    यदि आप एक आदमी हैं तो एक पारंपरिक टाई चुनें रेशम की तरह उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े में एक टाई चुनें, और एक शांत रंग या पैटर्न के साथ। आकर्षक मॉडल और निर्णायक कारणों से बचें।
  • छवि शीर्षक के लिए एक सम्मेलन के चरण 34
    10
    पोशाक और जूते के लिए बेल्ट मैच। बेल्ट का रंग कपड़ों की रंग योजना के अनुरूप होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक सम्मेलन चरण 35
    11
    कुछ सामान ले आओ यह पुरुषों और महिलाओं पर लागू होता है अन्य गहने और घड़ियों शांत होना चाहिए। गैर पारंपरिक गहने से बचें, जैसे कि भौं या नाक भेदी
  • टिप्स

    • यदि आप सम्मेलन में शामिल हैं तो कर्मचारियों के लिए है "व्यापार में पेशेवर" या यह एक अकादमिक सम्मेलन है, तो आपको व्यापारिक पोशाक की अधिक कठोर शैली के लिए छड़ी करना चाहिए। आकस्मिक व्यवसाय अक्सर सामान्य दर्शकों के लिए उपयुक्त होता है, लेकिन अगर आप किसी को प्रभावित करने के लिए वहां हैं, तो पारंपरिक व्यापारिक पोशाक के लिए और अधिक दुबला होना उचित है
    • जलवायु को ध्यान में रखें एक सर्दियों सम्मेलन को ग्रीष्म सम्मेलन की तुलना में एक भारी कपड़े की आवश्यकता होगी, भले ही यह घर के अंदर हो। इसी तरह, सर्दीनिया में एक सम्मेलन में ट्रेंटिनो में आयोजित की तुलना में हल्का कपड़े की आवश्यकता होगी
    • यदि आप अन्य सहकर्मियों के साथ एक सम्मेलन में भाग लेते हैं, तो यह स्पष्ट है, जब तक कि अन्यथा सूचित नहीं किया जाता है, आपके कार्यालय के ड्रेस कोड के अनुसार पोशाक।
    • अनौपचारिक सम्मेलनों में आमतौर पर लेखकों, ब्लॉगर्स और पेशेवर ब्लू-कॉलर श्रमिकों के लिए शामिल होते हैं। यदि आपके पास एक कैरियर है जिसे औपचारिक ड्रेसिंग की आवश्यकता नहीं होती है, जैसे कि भूनिर्माण या कुत्ता प्रशिक्षण, तो आपको जरूरी नहीं कि एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए औपचारिक तौर पर तैयार हो जाएं। आकस्मिक व्यवसाय या स्मार्ट आकस्मिक सामान्य मानकों हैं, खासकर प्रतिभागियों के लिए
    • किसी प्रस्तुति को बनाने के लिए पोशाक की एक अधिक गंभीर शैली की आवश्यकता होती है, जो कि सुनने के लिए कोई व्यक्ति के लिए आवश्यक है। आपको अपने दर्शकों के साथ एक स्थायी छाप बनाने की जरूरत है, और एक अच्छी तरह से तैयार सेट सफल होने के लिए सबसे अच्छी शुरुआत है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पोशाक के लिए पायजामा
    • खाकी पतलून
    • डार्क-टोनड डेनिम
    • स्कर्ट
    • पोशाक
    • बटन-डाउन शर्ट
    • शर्ट
    • स्वेटर
    • पोलो
    • सूट के लिए रंगीन जाकेट, खेल जैकेट, या जैकेट
    • बेल्ट
    • चमड़े के जूते
    • मोज़ा
    • टाइटस
    • टाई
    • साधारण सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com