एक बेस्टसेलर कैसे लिखें

कई लेखकों को "पुस्तक" लिखने का सपना है, जो बेस्टसेलर बन जाता है यह किताब आपको प्रसिद्ध, सम्मानित और अच्छी तरह से भुगतान करती है। अभी तक नहीं लिखा होने एक सर्वश्रेष्ठ विक्रेता प्रतिभा की कमी को प्रदर्शित नहीं करता है, क्योंकि वहाँ एक बेस्टसेलर बनाने के लिए चाल कर रहे हैं, और शुद्ध कलाकारों के लिए कुछ हमेशा अच्छा है, फैशनेबल हो और प्रकाशकों अपने पांडुलिपियों में पुनर्निर्मित करने के लिए अनुमति देने के लिए पसंद नहीं है । अपने आप को मौका दें और बेस्टसेलर बनाने का प्रयास करें आपको कभी नहीं पता कि भविष्य आपके लिए क्या रखता है

कदम

भाग 1

कथा या यथार्थवाद
एक बेस्टसेलर चरण 1 लिखें शीर्षक वाला छवि
1
आप किस क्षेत्र में सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं यह तय करें अगर आप लचीले हैं तो आप दोनों की कोशिश कर सकते हैं। आपको कभी नहीं पता होगा कि सबसे अच्छा काम किसका हो सकता है अगले चरण आपको बताएंगे कि आपकी पसंद कब लेना चाहिए।
  • एक बेस्टसेलर चरण 2 लिखो छवि शीर्षक
    2
    कथा चुनें लघु कहानी लिखने के तरीके के बारे में विकी ह्यू पर लेख पढ़ने का प्रयास करें अपने चरित्र प्रोफ़ाइल और इतिहास को अग्रिम में तैयार करें आपका बेस्टसेलर पढ़ने में आसान होना चाहिए और:
  • आपके पाठकों को पहले से अंतिम तक घटनाओं के क्रम को समझने में सक्षम होना चाहिए। एक रीडर तुरंत साफ़ कर देता है यदि ये स्पष्ट नहीं हैं या मिश्रित हैं
  • आपके पाठकों को यह कहने में सक्षम होना चाहिए कि घटनाओं की कौन सी घटनाएं हुईं
  • सामान्य तौर पर, आप अपने पाठकों का ध्यान उन लक्षणों के माध्यम से आकर्षित कर सकते हैं, जो आपके पात्रों, साहसी साजिश और आकर्षक विवरण से जुड़ते हैं।
  • एक बेस्टसेलर चरण 3 लिखो छवि शीर्षक
    3
    यथार्थवाद चुनें एक महत्वपूर्ण विषय चुनें, जो बहुत से लोगों के हित में है आपके पास दो कोण हैं: समझने की कोशिश करें कि क्या किसी ने कभी इस विषय के बारे में लिखा है। नहीं? बढ़िया, यह स्वयं करो आप? आप किस अद्वितीय और विशिष्ट कोण दे सकते हैं, जिन्हें अभी तक नहीं माना गया है?
  • विषय के बारे में संभव के रूप में कई स्रोतों को देखें
  • एक बेस्टसेलर चरण 4 लिखो छवि शीर्षक
    4
    तिरछे सोचो किसने कहा कि एक बेस्टसेलर एक उपन्यास या एक ग्रंथ होना चाहिए? यह एक ब्लॉग, एक आत्मकथा, एक यात्रा, एक अनुमान के अनुसार संदर्भ पाठ, एक बच्चों की किताब, स्कूल के लिए एक किताब (बलपूर्वक पढ़ा है, एक सबसे अच्छा विक्रेता जरूरी हो जाएगा) या हास्य की एक किताब हो सकता है। आज की उपलब्ध प्रकाशन के तरीकों में से एक का पालन करने वाली शैली को चुनें जो आपके भौतिक और आपके कौशल के अनुरूप है और इसे पूरा करने के लिए लाता है।
  • भाग 2

    विषय
    एक बेस्टसेलर चरण 5 लिखो छवि शीर्षक
    1
    अपना विषय चुनें सामान्य तौर पर, विषय का चयन इन तत्वों में से एक या अधिक द्वारा मदद करता है:
    • जुनून का विषय आप इसे लिख सकते हैं जब तक आप अपनी अंगुलियां नहीं पहनते और आप जारी रखेंगे
    • यह एक बहुत ही लोकप्रिय विषय है, वर्तमान में (इसे आगे बढ़ाना) और हमेशा (हमेशा इसे एक अद्वितीय कोण देने की कोशिश कर रहा है)
  • एक बेस्टसेलर चरण 6 लिखो छवि शीर्षक
    2
    यदि आप एक कथा उपन्यास लिखने जा रहे हैं, तो कुछ मदद आइटम हो सकते हैं:
  • आप पहले से ही अपने पात्रों को बहुत अच्छी तरह जानते हैं और आपको लगता है कि आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से मिले हैं उन्हें कागज पर लौटना आसान होगा
  • आपके पास दैनिक नोटिफिकेशन, भ्रम और आकर्षण का एक हिमस्खलन है, जो नोटबुक में संग्रहीत है, पृष्ठों पर उतरने के लिए इंतजार कर रहा है और जीवन को जटिल बनाने के लिए अपने पात्रों में फिट होने का इंतजार कर रहा है। लोगों को उन दैनिक समस्याओं से जुड़ना पसंद है जो उन्हें दम कर देते हैं और उन्हें उलझन में डालते हैं।
  • एक बेस्टसेलर चरण 7 लिखें शीर्षक वाला छवि
    3
    यदि आप एक गैर-कथा पुस्तक लिखते हैं, तो ये अन्य तत्व आपकी सहायता भी कर सकते हैं:
  • ऐसा कुछ है जिसमें आप एक विशेषज्ञ हैं या फिर आप मरने तक उस पर कुछ शोध करने जा रहे हैं। इससे बेहतर भी अगर आपके पास एक प्रमाण पत्र या एक डिग्री जो आपके शोध अनुभव को दर्शाती है। लोगों को आप जो लिखते हैं उसका भरोसा करें।
  • आपके पास कुछ विशेषज्ञ की फ़ोन नंबर है जिसे आप कॉल कर सकते हैं और सवाल पूछ सकते हैं जब आप फंस रहे हैं या पता नहीं कैसे जारी रखना है
  • आप जो लिखते हैं उसे आप पसंद करते हैं यदि ऐसा नहीं है, तो आप अलग-अलग दृष्टिकोणों से बातें करने और उद्देश्य को बनाए रखने में बहुत अच्छे हैं। आप इस स्थिति को बनाए रखने में कितने सफल हैं यह निर्धारित करेगा कि आपकी पुस्तक कितनी सफल होगी
  • भाग 3

    किताब लिखो
    एक बेस्टसेलर चरण 8 लिखो छवि शीर्षक
    1
    निरंतर नोट्स लें एक नोट पैड या नोटबुक को ले जाएं जहां कहीं भी जाएं और जैसे ही आप इसे सुनें, जैसे दिमाग में आने वाले हर विचार को कैप्चर करें।
  • एक बेस्टसेलर कदम 9 लिखो छवि शीर्षक
    2
    लिखने का समय ढूंढें ऐसे कुछ लोग हैं जो एक प्रविष्टि के बिना लेखकों को पूर्णकालिक कर सकते हैं जो उन्हें खाने के लिए अनुमति दे सकते हैं। जब तक आप ऐलेन डी बटन न हों, जो आय पर रहते हुए लिखते हैं (भले ही उनके उपन्यासों ने उन्हें ज्यादा धन लाया हो), आपको अपने खाली समय में अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। जब आप यात्रा करते हैं और जब आप काम पर जाते हैं, दोपहर के भोजन में, रात के खाने के बाद, सप्ताहांत पर, छुट्टियों के समय के दौरान, बस का उपयोग करें।
  • सावधानी के साथ बेस्टसेलर लिखने के लिए आपको अवकाश की अवधि के लिए पूछना चाहिए। अपनी नौकरी की प्रकृति से जज, यथास्थिति अधिक रूढ़िवादी है, कम संभावना यह है कि आप अपने काम का कुछ महत्व मानते हैं।
  • एक बेस्टसेलर चरण 10 लिखें शीर्षक वाला छवि
    3
    पुस्तक के उद्देश्य पर फोकस बिकने वालों को सर्वश्रेष्ठ लेखकों की आवश्यकता नहीं है बेशक, कुछ हां, लेकिन दर्शकों को उनकी प्रतिभा प्राप्त करने में कई सालों लग सकते हैं, जब तक आप साहित्यिक पुरस्कार जीतने की उम्मीद नहीं करते। यदि आप महान बनना चाहते हैं, तो पहले लिखें, और उसके बाद विवरण के साथ जाएं विलंब और पूर्णतावाद सर्वश्रेष्ठ विक्रेता का सबसे खराब दुश्मन है।
  • एक बेस्टसेलर चरण 11 लिखो छवि शीर्षक
    4
    अपनी पुस्तक का सारांश लिखें एक योजना, एक चित्रण, जो भी आप चाहते हैं यहां तक ​​कि एक मस्तिष्क तूफान ठीक है। ऐसा करने के कई नियम हैं अगर आप चाहें तो भी उन्हें पढ़ सकते हैं या फिर आप लिखना, लेखन, लिखना शुरू कर सकते हैं। हर कोई एक ही काम करने का चयन नहीं करता है, इसलिए अपनी शैली को देखें
  • कथा: वर्ण, उनके गुण और निर्धारण, उनकी प्रेरणायां सेट करता है। यह मजेदार होना चाहिए। उन्हें अपने मन में बढ़ने के रूप में विशेषताएँ यदि वे आपके पड़ोसी या पूर्व प्रेमी के आधार पर हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे पहचानने योग्य नहीं हैं, जब तक कि आपको मुकदमा चलाना पसंद नहीं है। उन स्थितियों को लिखें जिनको आप किताब, प्लॉट, घटनाओं की श्रृंखला में विकसित करना चाहते हैं, यदि वे भाग्यशाली या दुर्भाग्यपूर्ण हैं और यह सब किस उद्देश्य के लिए लाएगा? रहस्य, आश्चर्य, एक सुखद अंत या एक बड़ा बूम जहां हर कोई मर जाता है?
  • गैर कथा: अनुभागों, विधियों और भागों पर विचार करें। आप कैसे विषयों से निपटने के लिए जा रहे हैं? अध्याय को वर्गों, आदि में विभाजित किया जा सकता है। मान लें कि आप सेब के लोगों के प्यार के बारे में लिख रहे हैं पहला भाग यह समझाने की कोशिश करता है कि एप्पल क्या है, कहानियों के साथ कि लोगों को अपने बचपन से सेब पाई के बारे में उदासीन महसूस हो रहा है। अनुभाग दो को उन जगहों को कवर करना चाहिए जहां आप केक बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ सेब पा सकते हैं धारा तीन व्यंजनों का एक संग्रह होना चाहिए खंड 4 को विफल सेब के पेज़ की समस्याओं का समाधान करना चाहिए। धारा पांच को Instagram से ली गई सेब पिंस की फ़ोटो से भरा होना चाहिए। और इतने पर। बिल्लियों और बीयर जैसे कुछ विषय, लोगों के लिए कभी भी पर्याप्त नहीं होते हैं, और आपको सिर्फ एक आधुनिक और वर्तमान परिप्रेक्ष्य रखना है। बार-बार इलाज किए जाने वाले अन्य विषय हैं, जैसे हस्तियां और पॉप संगीत रीडर का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको चीजों को चित्रित करने के लिए नए और विचित्र तरीके की आवश्यकता होगी।
  • एक बेस्टसेलर चरण 12 लिखो छवि शीर्षक
    5
    लगातार प्रगति की समीक्षा करें पांडुलिपि क्या तुम जाने के लिए चाहते हैं? यह रोचक, समझदार, आकर्षक, रोमांचक, उपयोगी, सुखद, स्पार्कलिंग, स्मार्ट, ट्रेंडी है। संक्षेप में, क्या यह जा रहा है जहां आप जाना चाहते हैं?
  • अन्य परियोजनाओं के लिए दो में तत्वों को विभाजित करने से डरो मत। कभी-कभी जब आप एक तर्क लिखने के बीच में होते हैं, तो एक और बाहर आना पड़ता है। इसे लिखें, इसे लेबल करें और अगली परियोजना के लिए इसे अलग रखें आप लिख रहे हैं एक टुकड़े में बहुत सी बातें जोड़ने से बचें। आखिरकार, अगर आपका काम बेस्टसेलर बन जाता है, तो आपको दूसरे विचारों की ज़रूरत होती है ताकि वे दूसरे सर्वश्रेष्ठ विक्रेताओं का निर्माण कर सकें।
  • एक बेस्टसेलर चरण 13 लिखें शीर्षक वाला छवि
    6



    एक समयसीमा निर्धारित करें कई बार मनकाला अन्य समय सीमा निर्धारित करें, मैनकाले आखिरकार, जीवन को रास्ते में आने की आदत है। अंत में अंतिम समय सीमा निर्धारित करें, और इसका सम्मान करें। इस बार, किताब खत्म करो जीवन में एक बिंदु है, जहां किसी को प्रतीक्षा लेखक और एक प्रकाशित लेखक होने का चयन करना होता है जो कि बेस्टसेलर्स बनने की उम्मीद करता है। मसौदे को पूरा करने का निर्णय लें और लाएं।
  • यथार्थवादी रहें मंगोल चावल खाने वाले वन्य जीवों के अंतिम समूह के बारे में एक पुस्तक कुछ पिशाच की कहानी की तुलना में अधिक समय लेगा, जो लोकप्रिय पड़ोस पार्टी को नष्ट कर देगी। विशेष रूप से अगर आपको कुछ शोध करने के लिए मंगोलिया जाने के लिए पैसों की जरूरत पड़ती है गहन खोजों में वर्षों तक लग सकते हैं, आप अपनी कल्पना को तेज़ी से आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
  • छेद बाद में भरे जा सकते हैं। इससे पहले कि प्रकाशन के लिए दोस्ताना आलोचकों और दोस्ताना प्रकाशक नहीं हैं उन्हें सुनें, वे पेड़ को देख सकते हैं जो आप नहीं देख सकते क्योंकि आप बहुत दूर जंगल में चले गए हैं।
  • भाग 4

    कार्य की समीक्षा करें
    एक बेस्टसेलर चरण 14 लिखो छवि शीर्षक
    1
    सुशोभित पाठ की समीक्षा करें ब्रेक लेने के बाद अपना काम पढ़ें व्याकरणिक और उच्चारण त्रुटियां ठीक करें मूर्खतापूर्ण परिस्थितियों को निकालें, जो कुछ विशेष नहीं जोड़ते हैं
  • एक बेस्टसेलर चरण 15 लिखो छवि शीर्षक
    2
    काम सहयोगियों, परिचितों, या सहपाठियों द्वारा की गई है। आप अपने परिवार या दोस्तों के लिए अपने काम को दिखाने के लिए परीक्षा हो सकती है क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि वे एक ईमानदार आलोचना करने में सक्षम होंगे? यथार्थवादी रहें और सिर्फ उन लोगों से पूछें जो आपके काम की प्रशंसा करने के लिए कम प्रत्याशित हैं। उदाहरण के लिए, आप लेखकों के लिए एक क्लब में शामिल हो सकते हैं और कुछ आलोचकों से मिल सकते हैं जो आपको सलाह दे सकते हैं या सुधार सुझा सकते हैं।
  • एक बेस्टसेलर चरण 16 लिखिए
    3
    एक अद्वितीय और मनोरम शीर्षक के बारे में सोचो उदाहरण के लिए, यदि आपकी पुस्तक ग्लोबल वार्मिंग के बारे में है, तो शीर्षक "कोट्स बेकार" हो सकते हैं: कोट्स की बेकारता से पता चलता है कि सर्दियों की असंभवता है, क्योंकि उस मौसम के दौरान हम कोट पहनते हैं। कई लेखकों को बहुत समय के लिए सही शीर्षक से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं, केवल इसे प्रकाशक द्वारा बदल दिया है एक अच्छा शीर्षक ढूंढने का प्रयास करें, लेकिन अपने खाली समय के दौरान इसे करें
  • एक बेस्टसेलर चरण 17 लिखो छवि शीर्षक
    4
    अपनी पुस्तक को एक सम्मानित पत्रकार के पास भेजें (जो लेखकों के काम पर नहीं रेंगते हैं) शायद यह विशिष्ट नहीं है आप अपनी पुस्तक को एक कैटलॉग में रख सकते हैं या आप इसे विज्ञापन देने के लिए एक अखबार या पत्रिका में लिख सकते हैं। अगर आप अपने पत्रों में समीक्षकों से सम्मानित पत्रिकाओं या आलोचकों से सकारात्मक टिप्पणियां शामिल करते हैं तो बेहतर होगा।
  • भाग 5

    विनम्र हो जाओ
    एक बेस्टसेलर चरण 18 लिखो छवि शीर्षक
    1
    प्रकाशक को टुकड़े का काम करने दो। अपनी पुस्तक कितनी अच्छी है, इस बारे में मत समझो प्रकाशक कारीगर हैं, ठीक उसी तरह लेखकों की तरह और आप "मदद" करने के लिए बाधा न दें। वे रत्नों को पॉलिश करने और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता दिखाने के लिए आशा में हैं कि यह एक बेस्टसेलिंग क्षमता है इस मूल्य के लिए यह सहायता स्वीकार करें और सुझावों के लिए कमरे छोड़ दें। सलाह को गंभीरता से लेना
    • संपादकीय अनुभव आसानी से बचने में आपकी मदद करने के लिए अनुकूल प्रकाशक उपयोगी होते हैं उन बुराई सिर्फ बुरे होते हैं, वे आपको और अधिक चतुर बनाने के लिए और आप को आत्म दया करने के लिए उपयोग किया जाता है। मेले के अंत में, किसी भी मामले में, मध्यवर्ती एक पर ध्यान देने की कोशिश करें अच्छा जब आप उसे खाने के लिए आमंत्रित करते हैं, लेकिन भयानक है जब वह काम करने के लिए आता है और इसे सुधारने के लिए।
    • अपनी पुस्तक को केवल एक संपादक को भेजें यदि आपको कोई परवाह नहीं है कि यह अवैयक्तिक रूप से बदल जाएगा आप इसे कैसे देखना पसंद करते हैं यह एक सकारात्मक या नकारात्मक बात हो सकती है। कुल मिलाकर, एक प्रकाशक का अनुभव, इसके पीछे प्रकाशन घर और उसकी प्रतिष्ठा केवल आप ही अच्छा कर सकती है ऐसे कुछ लोग हैं जो केवल उन लोगों के लिए एक किताब खरीदते हैं जो इसे "प्रकाशित" करते हैं, जो इसे लिखते हैं उनके लिए नहीं।
  • एक बेस्टसेलर कदम 19 लिखो छवि शीर्षक
    2
    आवश्यक बदलाव करें अंत में, संपादक और आलोचकों की टिप्पणियों के आधार पर आपको ठीक से न्याय करना होगा कि क्या छोड़ना है, क्या फिर से लिखना है और क्या हटाना है। विश्वास करो जो आप कहते हैं और अपनी सहजता, लेकिन दोनों के लिए देखें। आपकी सहजता सच्चाई के रूप में प्रच्छन्न हो सकती है, जबकि सभी प्रकाशक और आलोचक आप जो लिखते हैं उसका सार समझ सकते हैं। खुद को अपने काम से दूर करने की कोशिश करें, अपने आप को उन टिप्पणियों पर विचार करने के लिए कुछ समय दें जो आपको संबोधित किए गए हैं और फिर इसे अपने आखिरी चरण में इकट्ठा करने के लिए फिर से शुरू करें, प्रकाशन।
  • भाग 6

    प्रकाशन और प्रतीक्षा ...
    एक बेस्टसेलर चरण 20 लिखें शीर्षक वाला छवि
    1
    निर्णय लें कि पुस्तक कैसे प्रकाशित की जाएगी। कई संभावनाएं हैं, जैसे एक प्रसिद्ध प्रकाशन घर का उपयोग करना, भुगतान प्रकाशन (आत्म-प्रकाशन) पर लागू होता है, या पुस्तक को ई-पुस्तक के रूप में प्रकाशित करना या एक ऑनलाइन ब्लॉग के रूप में
    • एक प्रसिद्ध प्रकाशक चुनें और आप एक बेस्टसेलर बनने के लिए आधे युद्ध जीतेंगे। आप मोंडाडोरी, कार्कोसी, सलानी के साथ कोशिश कर सकते हैं, वे कई बेहतरीन विक्रेताओं को प्रकाशित करते हैं हालांकि, प्रकाशन गृह कई पांडुलिपियों को "अस्वीकार करते हैं," इसलिए स्वयं को प्रकाशकों की एक अच्छी सूची प्राप्त करें और हार न दें पांडुलिपियों को बार-बार भेजना जारी रखें, जब तक कि वे स्वीकृत न हों। अन्यथा इसे स्वतंत्र रूप से प्रकाशित करने का प्रयास करें
  • एक बेस्टसेलर चरण 21 लिखो छवि शीर्षक
    2
    विपणन भाग के प्रकाशक को इसका ध्यान रखना चाहिए। यदि आपने एक प्रकाशन घर का उपयोग करने के लिए चुना है और उन्होंने अपना काम स्वीकार कर लिया है, तो उन्हें बुक मार्केटिंग पार्ट की देखभाल करें। यदि वे ऐसा करने नहीं जा रहे हैं, तो उससे पूछिए कि क्यों यदि आपको जवाब पसंद नहीं है, तो आपको सूची में वापस जाना पड़ सकता है, लेकिन कम से कम इसे छोड़ने से पहले आग्रह करना उचित है।
  • एक बेस्टसेलर चरण 22 लिखें शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रतीक्षा करें। कुछ बेस्टसेलर निष्क्रिय हैं दूसरों को आपके पास कुछ नल की आवश्यकता हो सकती है उन पृष्ठों को साझा करें जहां आप ट्विटर, फेसबुक, Google+ आदि पर इसे खरीद सकते हैं। अपने मित्रों या परिवार को बताएं कि आप प्रकाशित हुए हैं (इस मामले में आप उन्हें मदद करने के लिए कह सकते हैं।) क्रिसमस के लिए कुछ प्रतियां अपने पसंदीदा कलाकारों को कॉपी भेजें
  • एक बेस्टसेलर चरण 23 लिखो शीर्षक वाला छवि
    4
    पता है कि कोई गारंटी नहीं है कि बेस्टसेलर के जादू का एहसास होगा यह स्थिति पर पूरी तरह से निर्भर करता है, मौसम पर खरीदार के रुझान पर, ज्योतिषीय प्रभावों पर ... वास्तव में, कई कारक हैं जो वायरल या बेस्टसेलिंग लेखन नौकरी करते हैं। आप इसे करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन ज्ञात लेखकों और कुछ विशिष्ट शैलियों (पीले और गुलाबी उपन्यास) के अलावा, सबसे आशा पर रहते हैं आपका संपादक कुछ कर सकता है लेकिन चमत्कार नहीं कर सकता, इसलिए धीरज रखो। यदि, एक या दो साल बाद, यह पुस्तक साधारण बिक्री करती है, अपने कदम वापस ले जाती है और लेखन में वापस जाती है। इसका मतलब है कि आपको अभी भी अपने बेस्टसेलर लिखना है, इसलिए हार न दें
  • अपनी पुस्तक को कुछ समूह में भेजने का विचार करें, जो साहित्यिक पुरस्कार से संबंधित है कुछ मामलों में, प्रकाशक सीधे इसके बारे में सोचता है एक साहित्यिक पुरस्कार प्राप्त करना, काम की मान्यता और वित्तीय लाभ के लिए दोनों उपयोगी हो सकता है।
  • एक बेस्टसेलर कदम 24 लिखो छवि शीर्षक
    5
    अगली कड़ी लिखना शुरू करें किताब तुरंत बेस्टसेलर बन जाए आपका पाठक अभी भी आपको पढ़ना चाहते हैं यदि यह एक बेस्टसेलर नहीं बनता है, तो जितनी जल्दी आप जो लिखते हैं उसे विश्वास करने के लिए वापस आएंगे, उतना ही अच्छा होगा।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी पुस्तक के लिए एक अनुबंध प्राप्त करते हैं, तो यह एक वकील द्वारा जांच की है सर्वश्रेष्ठ विक्रेता के अधिकारों को याद नहीं किया जा सकता है।
    • पुस्तक की प्रस्तुति के लिए दलों उपयोगी हैं पार्टियां जैसे लोग, और जो पुस्तकों को पसंद करते हैं, ऐसे पार्टियों की तरह जो एक पुस्तक को ध्यान में रखते हैं पुस्तक को ज्ञात करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें गाओ और एक बहुत मुस्कान
    • अनुवाद करें। अपनी प्रतिभा को जानने के लिए अन्य देशों में रहने वाले लोगों को प्रोत्साहित करें अधिक बिक्री, बेहतर हैं जहां तक ​​आप जानते हैं जापानी या स्वीडन इटालियंस की तुलना में आपके तरंग दैर्ध्य पर अधिक हो सकता है।
    • अपनी किताब या अपने काम की आलोचना सुनें आपको उन्हें परिवर्तन करने की आवश्यकता है सिवाय यदि मैं ईर्ष्यालु हूं, तो उस मामले में आप उन्हें जलाएंगे।
    • ईमानदार रहें यह लोगों के लिए क्या फर्क पड़ता है, जो जानना चाहते हैं और क्या पर्याप्त नहीं है? पर्ना, जब आप एक बेस्टसेलर लिखते हैं तो अपने पाठकों के हितों को कैसे ज़िंदा रखना जब आप अपनी संपादकीय सफलता की अगली कड़ी लिखना चाहते हैं तो आप हमेशा के लिए सबसे अधिक गूढ़ और गहन लेखन छोड़ सकते हैं।
    • आप कितने किताबें बेच चुके हैं और बेस्टसेलर की कितनी सूची दर्ज की गई है इसका रिकॉर्ड रखें।

    चेतावनी

    • अभिमानी और कठिन होने से बचें लुटेरे व्यवहार एक बेस्टसेलर लेखक बनने का कोई भी मौका बर्बाद कर सकता है उस स्थिति में, लोगों को याद नहीं होगा कि आपने क्या किया, लेकिन वे निश्चित रूप से याद करेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस किया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com