कैसे गर्म ताड़ी तैयार करने के लिए

स्कॉटिश मूल के गर्म पेय, हॉट टॉडी को ठंडे दिन पर एक ताज़ा इलाज के रूप में तैयार किया जा सकता है। ऐतिहासिक रूप से, इसका उपयोग गले में गले और छाती के दर्द के लक्षणों या सो जाने से पहले आराम से पेय के रूप में आराम करने के लिए किया जाता था।

कदम

मेक अ हॉट टॉडी ड्रिंक चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
आधार चुनें कॉफी, चाय, नींबू का रस, चॉकलेट या गर्म साइडर के साथ गर्म पानी के साथ एक गर्म पेय (इसलिए नाम हॉट टॉडी) का उपयोग किया जा सकता है। हमेशा की तरह आधार को गर्म करें साइडर एक सॉस पैन में गरम किया जाना चाहिए जिसमें मक्खन के एक चम्मच के अलावा शामिल होना चाहिए।
  • मेक ए हॉट टोडी ड्रीम चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    मसाला पीने भोजन के कपड़े का एक फिल्टर तैयार करें और इसे रसोई में सुराग के साथ बाँधें इसे दालचीनी, स्टार एनीज़, लौंग, आदि के चयन के साथ भरें, मसालों को आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। वैकल्पिक रूप से आप मसालों सीधे पाउडर में जोड़ सकते हैं, अगर आपको अपरिहार्य कप के नीचे उनकी मौजूदगी नहीं मिलती है। तरल बहुत गर्म है जब मसाले जोड़ें
  • मेक अ हॉट टॉडी ड्रिंक स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज



    3
    एक मदिरा जोड़ें परंपरागत रूप से, हॉट टॉडी व्हिस्की, ब्रांडी या रम से बना है। अपनी पसंद की मात्रा जोड़ें, अधिक या कम उदार, और सामग्री को मिलाकर मिश्रण करें। यदि आप चाहें, तो आप चाय के आधार पर नींबू का एक टुकड़ा भी जोड़ सकते हैं।
  • मेक अ हॉट टोडी ड्रीम चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    जिम्मेदारी से पियो. एक हॉट टोडी ठंडे दिन पीने के लिए बिल्कुल सही है, संभवतः क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान। इसकी अनोखी स्वाद अदरक, नींबू या मसालेदार बिस्कुट के साथ पूरी तरह मेल खाता है।
  • टिप्स

    • हॉट टॉडी बेहद अनुकूलन योग्य पेय है और आपके स्वाद के लिए तैयार हो सकते हैं। टकसाल, caramelized चीनी या अपने पसंदीदा मौसमी स्वाद जोड़ने की कोशिश करें यदि आप इसे किसी बच्चे को सेवा देना चाहते हैं, तो शराब का इस्तेमाल न करें।

    चेतावनी

    • गर्म तरल पदार्थों को संभालने में हमेशा सावधान रहें
    • जब आप ठंड का इलाज करने के लिए हॉट टोडी पीते हैं, तो अल्कोहल जोड़ने से बचें। यह निर्जलीकरण पैदा करने के अलावा लिया गया दवाओं के साथ नकारात्मक बातचीत कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com