लड़की को जिस तरह से आप को रौंदने के बिना पसंद करते हैं उससे बात करें

आप एक लड़की पर क्रश करते हैं, लेकिन हर बार जब आप उससे बात करते हैं तो आप इसे करते हैं? आपको शायद असंभव होने से डर लगता है या कुछ मूर्खतापूर्ण कह रहा है। चलो, उठो! सफलता की संभावनाएं बहुत कम नहीं हैं (विशेषकर यदि वह आपका दोस्त है)। सिर्फ अगर आप कुछ नहीं करते हैं तो आपकी संभावना शून्य होगी उसने कहा, लड़की को अपने पैरों के नीचे रखे हुए बटन के साथ शूट करने के लिए तैयार रहो!

कदम

भाग 1

दृश्य तैयार करें
1
बोलने से पहले प्रतिबिंबित करने के लिए एक मिनट का समय लें तैयार हो जाना उपयोगी होगा। जैसे कि आप पढ़ाई के बिना गणित के होमवर्क का सामना नहीं करेंगे, या आप ड्राइविंग लाइसेंस परीक्षा को बिना किसी ड्राइविंग पाठ्यक्रम के पास कर सकते हैं। जो लोग अपना क्रश जीतने के लिए समय और प्रयास समर्पित करते हैं, वे अधिक सफल होते हैं।

  • तैयार होने और भयावह खेलने के बिंदु के लिए तैयार होने के बीच सही संतुलन खोजने का प्रयास करें। आपका क्रश की सराहना करता है उस ध्यान को आप देना चाहते हैं, लेकिन वह यह धारणा नहीं करना चाहती है कि आपने पिछले तीन दिनों में केवल उसके बारे में सोचा है। यहां तक ​​कि अगर यह सच है, यह उसे असहज होगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 2
    2
    बात करने से पहले सोचो आप घबराहट को दूर कर सकते हैं - या इसे पूरी तरह समाप्त कर सकते हैं - थोड़ी देर के लिए अपने विकल्पों पर विचार कर सकते हैं। उसके पास आने से पहले घर पर अभ्यास करें, ताकि उसके साथ बात करते समय एक अजीब चुप्पी में न पड़े। अपना समय ले लो, खासकर यदि आप उस व्यक्ति पर अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं जो आपके लिए बहुत मायने रखता है
  • दर्पण के सामने अभ्यास करें सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि क्या कहना है, लेकिन इसे स्पष्ट करने की कोशिश न करें कि आपने भाषण तैयार किया है विभिन्न स्थितियों की कल्पना करें जिसमें आपको अपने क्रश से बात करने और उन्हें दर्पण के सामने पुनर्निर्माण करने का मौका मिल सकता है। जितना बेहतर आप तैयार हैं, उतना आश्वस्त होगा कि आप वास्तविक बातचीत के दौरान होंगे।
  • मज़े। एक गंभीर तरीके से प्रवचन को आज़माएं, लेकिन यह एक अजीब तरीके से भी कहता है जो आपको हँसता है। जितना कम आप खुद को गंभीरता से लेते हैं उतना ही आप स्वाभाविक होंगे
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 3
    3
    लड़की को बेहतर जानिए नोटिस की कोशिश करो कि वह अपनी नोटबुक में क्या तस्वीरें हैं, वह दोपहर के भोजन पर क्या खाती है या वह क्या खेलता है ये छोटे विवरण आपको भविष्य में विषय ढूंढने में मदद करेंगे। ऐसा कुछ कहना उपयोगी हो सकता है:
  • "मैंने अपनी नोटबुक में इन फिल्मों को देखा। मुझे वास्तव में 80 के दशक से फिल्में पसंद हैं क्या आपके पास कोई पसंदीदा है?"
  • "गुरुवार का पिज्जा मेरा पसंदीदा है हर गुरूवार को मेरे पेट में मैं थोड़ा नृत्य करता हूं"
  • "हे, मेरे और मेरे दोस्त स्कूल के बाद शिविर में जाते हैं। क्या आप भी आना चाहते हैं?"
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका धोखा दे रही है आप पर कदम 4
    4
    अपनी सुरक्षा में सुधार के मूल तरीके खोजें जिन कारणों में से आपको डरा दिया जा रहा है, उनमें से एक को अपने आत्मसम्मान की रक्षा करना है। बातचीत को आपको चोट न दे एक व्यक्ति द्वारा निराश होना सामान्य नहीं है आपकी सुरक्षा का कितना हिस्सा है आप आपको लगता है तो अपने क्रश को जानने से पहले अपनी सुरक्षा को बेहतर बनाने के तरीकों को ढूंढें। इस तरह आप और अधिक आकर्षक हो जाएंगे और यदि चीजें गलत हो जाती हैं तो आपको कुचलने नहीं दिया जाएगा।
  • अपनी फेसबुक की दीवार को देखो अध्ययनों से पता चला है कि सिर्फ 3 मिनट के लिए आपकी फेसबुक की दीवार को देखकर आपका आत्मसम्मान बढ़ सकता है। यह कोशिश कर रहा है!
  • अपने पिता के साथ समय व्यतीत करें अध्ययनों से पता चला है कि किशोरावस्था के दौरान अपने पिता के साथ अधिक समय बिताने वाले बच्चों को कम समय बिताने वालों की तुलना में सुरक्षित है ध्यान दें: जब आप अपने पिता के साथ समय बिताते हैं, तो बेहतर नहीं है कि आपको अपने क्रश को देखने दें।
  • 5
    नतीजे से प्रभावित न हो इसका क्या मतलब है? इसका अर्थ है कि आपको ऐसी स्थिति में डाल देना चाहिए जहां आप परवाह नहीं करते हैं कि आपका क्रश आपके अनुभव को वापस देता है। यह क्यों महत्वपूर्ण है? दो कारणों के लिए यह आपको अस्वीकृति से निपटने में मदद करेगा, आपको कुछ करना सीखना होगा। अगर आपको इनकार नहीं मिलता है तो इसका मतलब है कि आप इसमें पर्याप्त नहीं डाल रहे हैं दूसरे, यह आपके क्रश के साथ एक स्वस्थ संबंध बनाने में आपकी सहायता करेगा। एक पेडस्टल पर अपने कुचलने और इसे अपने विश्व के उद्धारकर्ता पर विचार करने के बजाय, आपको इसे एक सामान्य इंसान की तरह व्यवहार करना होगा, भले ही यह खास हो।

  • क्या आपको आश्चर्य होता है? क्या आपको लगता है कि आप ऐसा नहीं कर सकते? शायद यह ऐसा ही है लेकिन कुछ मामलों में, हम उस व्यक्ति के बारे में बहुत सोचते हैं जो हम पसंद करते हैं और सोचते हैं कि जीवन उनके साथ क्या होगा, अपनी छवि के साथ अस्वास्थ्यकर संबंधों को विकसित करना शुरू कर रहा है। ये काल्पनिक संबंध इतने अस्वस्थ हो जाते हैं कि हम अपने आप को अन्य व्यक्ति के बिना कल्पना नहीं कर सकते हैं, जो सभी उसे अनजान हैं
  • यदि आप परिणाम पर निर्भर नहीं हैं, तो आपकी सुरक्षा बढ़ेगी। यह आपको कई लोगों के लिए और अधिक आकर्षक बना देगा आप नहीं सोचेंगे कि लड़की द्वारा अस्वीकार किए जा रहे नाटक एक नाटक है, और आप समस्याओं के बिना आगे बढ़ने का प्रबंधन करेंगे। आपका विश्वास किसी व्यक्ति के इनकार से अधिक मजबूत है
  • भाग 2

    अपनी चाल बनाएं
    छवि को शीर्षक से टू टच टू क्रश बिना कुचल चरण 6
    1
    जब आप अकेले हों, तो उस लड़की से बात करें, जो आपको पसंद है। पहली बार उसके साथ बातचीत करने के लिए, आपको एक अनौपचारिक स्थिति चुननी चाहिए जिसमें आपके आस-पास के इतने सारे लोग हैं। उदाहरण के लिए, डांस फ्लोर का केंद्र, लंबी बातचीत के लिए आदर्श जगह नहीं है।
    • कैफेटेरिया में दोपहर के भोजन के समय के दौरान दृष्टिकोण उनसे पूछें कि क्या आप उसके बगल में बैठकर बात करना शुरू कर सकते हैं यह अक्सर पर्याप्त होगा
    • उस लड़की से बात करें जिसे आप पार्टी में पसंद करते हैं। चाहे वह एक जन्मदिन की पार्टी या पूल पार्टी हो, यदि आप दोनों को आमंत्रित किया गया है, तो आपके पास उनसे बात करने का बहाना होगा
    • एक आपसी दोस्त के माध्यम से उसके साथ बातचीत। यदि आप अपने दोस्तों में से किसी एक के साथ दोस्त हैं, तो उसके करीब आकर बात करना शुरू कर सकते हैं, आपसे कुछ कहने के लिए इंतजार कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 7
    2
    अपना परिचय दें। यदि आप पहले से ही एक औपचारिक तरीके से प्रस्तुत कर चुके हैं, तो यह कहने के लिए पर्याप्त होगा "नमस्ते"। जब आप नमस्ते कहते हैं, तो उसे सीधे आँखों में देखने को याद रखें। आपका रवैया बहुत कहता है यदि आप नमस्ते कहते हैं, तो आप स्ट्रिंग्स को ठीक करते हैं
  • क्रैश होने के बिना टॉक टू अदर क्रश शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    लड़की से पूछो कि उसे उसके बारे में सवाल चाहिए उन सवालों से पूछें जो उन्हें सोचते हैं और उनकी वर्तमान स्थिति से निपटने के लिए - उससे पूछें "क्यों" और "कैसे" कुछ चीजें आपको आपकी बातचीत को लंबा करने की अनुमति देगा। ये प्रश्न अक्सर गहन चर्चाओं को जन्म देते हैं जिसमें आप दोनों भाग ले सकते हैं, जो आदर्श स्थिति है
  • उन सवालों से बचने के लिए याद रखें जिन्हें आप जवाब देना चाहते हैं "हां" या "नहीं"। यदि आप उस लड़की से पूछते हैं जो आपको पसंद है "क्या आप फ्रांस में स्कूल गए थे?" यह आपको एक लंबा जवाब देना नहीं होगा। यदि आप पूछते हैं "फ्रांस में स्कूल कैसा था?" बहुत अधिक बात करेंगे
  • उसे अपने मूल के बारे में पूछिए वह कहां से आता है, उसके माता-पिता क्या करते हैं, वह कुछ चीजें कैसे जानते हैं, आदि। लोग, अपने क्रश सहित, खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका धोखा दे रही है आप कदम 9
    4
    समय-समय पर हस्तक्षेप करना याद रखें यदि आप एक लंबी कहानी कह रहे हैं इस तरह आप अपना ध्यान प्रदर्शित करेंगे अगर आप एक कहानी बताना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप शुरू होने से पहले लड़की ने बात कर ली है और बहुत दूर नहीं जाते हैं, ताकि धमकाने की तरह न लगें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका प्रेमिका आपको धोखा दे रहा है 10 कदम
    5
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें आपके शरीर की भाषा बहुत संपर्क करती है, चाहे आप इसे चाहते हैं या नहीं कुछ मामलों में, शरीर संदेश प्रसारित करेगा, जिसे आप छिपे रखना पसंद करेंगे अधिकतर स्थितियों में, हालांकि, अगर आपको पता है कि आपका शरीर क्या कह रहा है, तो आप अपने आप को धोखा देने से पहले अपने व्यवहार को ठीक कर सकते हैं यहां आपको ध्यान देना चाहिए:
  • दृश्य संपर्क आंखों के संपर्क को ध्यान में रखते हुए इंगित करता है कि आप रुचि रखते हैं कि दूसरे व्यक्ति को क्या कहना है।
  • दूसरे व्यक्ति की दिशा में मुड़ें ओरिएंट शरीर की ओर उसे। आप रुचि दिखाएंगे और आप शर्मीली नहीं हैं।
  • आप मुस्कान। मुस्कुराहट आपको समझ में आयेगी कि दूसरे व्यक्ति आपको खुश कर देता है।
  • शरीर की भाषा के साथ इश्कबाज खासकर यदि आप एक लड़की हैं अपने पलकें धीरे से झुकें, अपने बालों को कर्ल करें या लड़के के कंधे को छूएं
  • अपने चुटकुले पर हँसते हैं यहां तक ​​कि अगर वे बहुत अजीब नहीं हैं, मुस्कान और अपने हंसी बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो।
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 11
    6
    टो वाक्यांशों का उपयोग न करें! जो भी आप नहीं करते हैं, उनका उपयोग न करें। वे अविश्वसनीय रूप से चिपचिपा होते हैं और काम कभी नहीं करते हैं यदि आप एक बच्चा हैं और कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, लेकिन एक ट्रेलर वाक्यांश, विकी के लिए देखो लेख जो कि आप एक लड़की से बात करने में मदद कर सकते हैं।
  • 7
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें सच में। यदि आप एक सामान्य व्यक्ति हैं, तो आप को उस लड़की के करीब ढूंढना चाहिए जिसकी आप पसंद करते हैं, आपको पागल बनाते हैं। और मन की स्थिति में, आप बेवकूफ कुछ कर सकते हैं चिंता मत करो यदि आप अपना शब्द खाते हैं, तो कुछ कहें "वाह। मैं बात नहीं कर सकता यह संभवतः तब होता है जब आप एक खूबसूरत लड़की के करीबी हो" यदि आप तार पर ठोकर खाते हैं और वह स्वयं से पूछकर आपको फिर से उठने में मदद करता है "ठीक है!" जैसे कुछ कहना "बेशक, क्या आपने सही लैंडिंग देखा?"।

  • टच टू टु क्रश नामित छवि क्रैश होने के बिना चरण 11
    8
    एक नियुक्ति के लिए पूछें अगर आपको लगता है कि वार्तालाप ठीक हो रहा है, तो पूछने में संकोच न करें कि जब आप चाहें तो फिर से मिलने के लिए स्वतंत्र है। कोई भी नियुक्ति ठीक हो जाएगी - चाहे दोपहर के भोजन पर कुछ मिनट या सिनेमा और रात्रिभोज के साथ एक वास्तविक नियुक्ति हो। आप किस प्रकार की आउटपुट पेश करेंगे, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आप कितने आश्वस्त हैं और आप जितना बोलते हैं उतना व्यवहार होगा।
  • अच्छी तरह से प्रभावित होने और समझने के बाद कि रुचियां, नई नियुक्ति के लिए पूछने से डर नहींें।
  • 9
    स्थिति पर ध्यान से देखें यह निश्चित नहीं है कि शुरुआत में आपका दृष्टिकोण अच्छी तरह से प्राप्त हुआ है। यदि आप उदासीन या ऊब लगते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या कुछ गलत है हो सकता है कि उसका बुरा दिन हो, या फिर उसका सिरदर्द हो।
  • यदि आप कुछ भी विचलित हो जाते हैं और आपके ऊब में दिखते हैं, तो कृपया क्षमा करें और अलविदा कहें- आप फिर से कोशिश करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 15
    10
    वह आत्मनिर्भरता से इनकार करता है यह संभव है कि आपका क्रश आपकी अपनी भावनाओं को महसूस न करे। यदि आप समझते हैं कि आप परस्परसंचालित नहीं हैं, तो वार्तालाप को आगे बढ़ाएं, लेकिन ध्यान रखें कि आपके बीच में कभी कुछ भी नहीं होगा।
  • असुरक्षित प्यार से कुछ भी बुरा नहीं है, खासकर अगर आपके प्रियजन आपकी भावनाओं से अनजान हैं इसलिए यदि आपका क्रश आपको महसूस करता है कि आप केवल मित्र हो सकते हैं, एक कारण प्राप्त कर सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप कोई गलती करते हैं और बिना सोच के बोलते हैं, कम से कम और मुस्कुराओ यदि आप इंगित नहीं करते हैं, तो आपका गफ़्फ़ किसी का ध्यान नहीं ले सकता है
    • शांत और आश्वस्त रहें, लेकिन अभिमानी न हों
    • बस विनम्र होना चाहिए और नियंत्रण खोना नहीं है। चीजें आपके विचार से बेहतर हो सकती हैं।
    • यदि आप यह नहीं जानते कि क्या कहना है, तो चिंता न करें, बातचीत में संभावित तर्कों की एक सूची बना लें, जब बातचीत सुस्ती हो। आम ब्याज के विषय के बारे में बात करते हुए बातचीत की सुविधा होगी।
    • यदि आप वास्तव में उससे बात करने के बारे में चिंतित हैं, तो आप एक मित्र से जमीन की जांच कर सकते हैं और समझ सकते हैं कि हवा क्या है। यदि आपका मित्र समझता है कि वह बात करना चाहता है, तो वह आपको बताना होगा। अन्यथा, आप फिर से कोशिश करेंगे।
    • अपने आप को रहो जब आप उस लड़की से बात करते हैं जो आपको पसंद है।
    • कहीं भी अपने क्रश का पालन न करें, आप पागल की तरह दिखेंगे!
    • यदि आप सीधे अपने क्रश में बात नहीं करना चाहते हैं, तो अपने किसी एक मित्र से बात करें और शायद वह बातचीत में शामिल हो जाएंगे।
    • अगर आप भ्रमित संकेत प्राप्त करते हैं तो शांत रहें हो सकता है कि आप नहीं जानते कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, लेकिन यदि आप सुनिश्चित हैं, तो अपनी भावनाओं को दिखाना और आप सफल हो सकते हैं।
    • यदि पिछली बार जब आप अपना क्रश देखते हैं, तो उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है अगर आपको सहज महसूस न हो, तो एक नोट लिखिए, उसे आलिंगन दें और आगे बढ़ें। आप हमेशा किसी और को पा सकते हैं
    • हित का प्रदर्शन करें, लेकिन झूठी उम्मीद न दें!

    चेतावनी

    • हमेशा रहो स्वयं! ज्यादातर लोग समझते हैं कि क्या उन्हें झूठे या हिचक व्यक्ति का सामना करना पड़ रहा है। और फिर, आपको उनको पसंद करना है जो आप वास्तव में हैं।
    • अपना गुस्सा मत खोना यदि आपने अभ्यास किया है और पर्याप्त तैयार किया है, तो आपको परिस्थितियों का सामना करने में समस्या नहीं होगी: आपको हमेशा पता चल जाएगा कि क्या करना है
    • पता है कि एक निश्चित संख्या में असफल प्रयासों के बाद, इसे छोड़ने का समय है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप उस लड़की को जीतने में सफल होंगे, जिसे आप पसंद करते हैं, क्योंकि आपके बीच वार्ता है, तो आप अनिवार्य रूप से अपने दिल को तोड़ने के लिए समाप्त कर देंगे।
    • हर कोई लोगों को हमारे में रुचि दिखाने के लिए पसंद करता है, लेकिन इसे दिखाने के लिए प्रश्नों से अधिक मत बनें। और मत पूछो "तुम कहाँ रहते हो?" क्योंकि आप दूसरे व्यक्ति को शर्मिंदगी में डाल देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com