अपने फॉर्म के साथ जुनूनी लड़कों को कैसे प्रबंधित करें

स्तन महिला शरीर का हिस्सा है जो किसी भी अन्य से ज्यादा पुरुषों से अत्यधिक ध्यान आकर्षित करती है। यदि आप रुचि के कारण असहज महसूस कर रहे हैं कि एक व्यक्ति सामान्य रूप से या कार्यालय में, स्कूल या निजी जीवन में किसी विशिष्ट वातावरण में आपके रूपों को उधार देता है, तो आपके पास अपने निपटान में कई विकल्प हैं कि कैसे उसका उत्साह को रोकने के लिए व्यवहार करें ।

कदम

विधि 1

सामान्य में
छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 1
1
उसे ध्यान न दें। कुछ नहीं बताते हुए और आगे बढ़ना, व्यवहार करने का सबसे अच्छा तरीका है, खासकर यदि यह एक अजनबी है जो सड़क पर आपके फ़ॉर्म पर टिप्पणी करता है।
  • 2
    अगर कोई आपके फॉर्म के बारे में टिप्पणी को अप्रिय करता है, तो नाराज़ न दिखाकर विषय को बदलने की कोशिश करें और उसे उत्तर देने से मना कर दें या सेक्स के विषय में बात करें।
  • यौन क्षेत्र से बाहर अन्य विषयों पर ध्यान दें जैसे कि समय, खेल या आपके वार्तालाप ने सप्ताहांत बिताया, ताकि आप और आपके आंकड़े पर ध्यान केंद्रित कर सकें
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 2 बुलेट 1 के साथ पागल हैं
  • आपको अपने वार्ताकार को स्पष्ट और अपने चेहरे को बताने का पूरा अधिकार है कि आपके फॉर्म्स में आने वाले ध्यान से आप असुविधाजनक बना रहे हैं बस कुछ कहें: "आप मुझे असुविधाजनक बना रहे हैं क्या हम इस विषय को बदल सकते हैं? " यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन चरण 2 बुलेट 2 के साथ पागल हैं
  • 3
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें अपने हर कदम के बारे में पहले से सोचने की बात न करें, लेकिन अपने आप को इस व्यक्ति के सामने पेश करने के तरीके पर ध्यान दें।
  • यदि आपकी छाती को आगे या अपने हथेलियों को पार करने की आदत है, तो पता है कि ये व्यवहार आपके स्तनों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
    छवि शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 3 बुलेट 1
  • सावधान रहें कि आप अपने आप में झुकाव न करें, क्योंकि इससे पुरुष आपके ऊपर की ओर देखने की इजाजत दे सकते हैं, साथ ही साथ आपकी तरफ से बी पर भी ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 3 बुलेट 2 के साथ पागल हैं
  • 4
    अपने स्तनों को सार्वजनिक रूप से दिखाने की कोशिश न करें - ध्यान रखें कि कुछ वस्त्र आपके फॉर्म को उजागर करने के लिए हैं, और यदि आपको इस तरह के ध्यान को प्राप्त करने के बारे में असहज महसूस हो, तो आप अलमारी के बदलाव पर विचार करना चाह सकते हैं।
  • आपको खुद को एक स्कर्ट कवर करने की ज़रूरत नहीं है जो फर्श और एक कछुए के स्वेटर पर पहुंचती है, लेकिन आप नरक की रेखा और हीम की लंबाई को ध्यान में रखते हैं, अगर आप अधिक सामान्य दिखने की तलाश में हैं आपके डेकोलेलेट को उजागर करने वाली विस्तृत नीले रंग के साथ सबसे ऊपर, साथ ही बाहुलो पतले कपड़े आपके छाती पर अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 4 बुलेट 1 के साथ पागल हुए हैं
  • हालांकि, हमेशा याद रखें कि यह नहीं है "आप इसके लिए देख रहे हैं" एक शीर्ष पहने हुए जो आपके डेकोलेलेट को उजागर करता है
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 4 बुलेट 2 के साथ निषिद्ध हैं
  • सबसे महत्वपूर्ण बात अपने आप को खुश करने के लिए पोशाक करना है यदि आप आत्मविश्वासवान व्यक्ति हैं, तो आप अपने फॉर्म के नोटिस से पहले पुरुष इस विशेषता को ध्यान देंगे।
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 4 बुलेट 3
  • विधि 2

    अपने निजी जीवन में
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 5
    1



    अगर आपका साथी आपके स्तनों को बताता है या आप इस तरह से कैसे व्यवहार करते हैं, उसके कारण आप असुविधाजनक महसूस करते हैं, तो उसे खुलेआम से बात करें और समझाएं कि आप अधिक सम्मान से इलाज करना चाहते हैं।
    • ईमानदार रहें: अपने साथी को बताइए कि आप बिना अनिश्चित शर्तों में क्या चाहते हैं। यदि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको ईमानदार और ईमानदार होना चाहिए। उम्मीद न करें कि वह आपको सिर में पढ़ सके। बस कहते हैं, "जब आप मेरे स्वरूपों पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं तो मुझे थोड़ा सम्मान मिलता है।" ऐसा कुछ पूरी तरह से काम करेगा ताकि वह समझ सके कि आपको कैसा महसूस होता है और आप कैसे व्यवहार करना चाहते हैं।
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल है 6
    2
    यदि आपको अभी भी जिस तरह से यह आपके साथ व्यवहार करता है, तब भी आपको असहज महसूस हो रहा है, यह आपके लिए समय के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर सकता है, जो आपके मूल्यों के समान हैं।
  • विधि 3

    कार्यालय या स्कूल में
    छवि शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ जुनूनी हैं 7
    1
    कार्यालय में और स्कूल में अवांछित ध्यान को रोकने के लिए आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, वह बहुत महत्वपूर्ण है। आप अच्छे लग सकते हैं और अपनी छाती को बिना बहुत ज्यादा बाहर खड़े किए एक पेशेवर देखो भी कर सकते हैं। पालन ​​करने के लिए एक अच्छा नियम यह है कि किसी भी ड्रेस में आप एक बार, क्लब या पार्टी में पहनते हैं, आमतौर पर कार्यालय या स्कूल के लिए उपयुक्त नहीं है
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन के साथ जुनूनी हैं 8
    2
    तैयार रहो, समस्या पैदा होनी चाहिए। अगर आप कभी भी किसी सहयोगी या स्कूल के किसी मित्र को नोटिस करते हैं तो आपके प्रदर्शनों का उपयोग करने की कोशिश करें, जो आपके फॉर्म पर अवांछित प्रशंसा करता है। एक ऐसा वाक्यांश जो हमेशा काम करता है: "आप मुझे असुविधाजनक महसूस कर रहे हैं इसे रोको, कृपया। "
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो अपने स्तनों के साथ दिमाग में कदम 9 हैं
    3
    जब आप उनसे बात करते हैं तो केवल सुरक्षित विषयों का इलाज करेंइससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने सहकर्मियों या सहपाठियों के साथ अवांछित ध्यान से बचने के लिए अपनी बातचीत का सामना करने के बारे में कितना गुस्सा मानते हैं - कभी-कभी यह विशेष रूप से गर्म बातचीत से बचने में मदद करता है - जो इन सेटिंग्स में अभी भी एक अच्छा विचार है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता रहना या नहीं अपने स्तनों मिल रहा है
  • छवि शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ दिमाग में कदम 10
    4
    घटना को अपने पर्यवेक्षक, एक विश्वसनीय शिक्षक, स्कूल सलाहकार या स्कूल नर्स से रिपोर्ट करें। अगर चीजें परेशान हो जाती हैं, तो मदद के लिए किसी से पूछना बेहतर होगा। जांच करें कि आपका स्कूल या कार्यालय यौन उत्पीड़न पर एक विशिष्ट नीति है या नहीं। इस कदम में सुझाव दिया गया है, जैसे ही आगे बढ़ें, अगर आपको लगता है कि आपने स्थिति का नियंत्रण खो दिया है। आम तौर पर, सबसे अच्छी बात यह है कि अनावश्यक तीसरे पक्षों से जुड़े रहने से बचने के लिए दोषी को चेतावनी देना है।
  • टिप्स

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस दुनिया में आपके शरीर के किसी भी हिस्से के बारे में आपकी देखभाल के प्रकार की सीमा निर्धारित करने के लिए आपके पास हर अधिकार है। यदि आप कुछ उत्साही प्रशंसक के अवांछित आभारी की सराहना नहीं करते तो माफी मांगने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com