कैसे एक आदमी में भाग लेने के लिए

आप पुरुषों के साथ जिस तरह से जाते हैं, वह आपकी संस्कृति, उम्र, लिंग और जीवन में आपकी रुचियों पर निर्भर करता है। किसी के साथ बाहर जाने के लिए कोई निश्चित और तेज नियम नहीं हैं और अन्य लोगों के पास जाने का एक ही तरीका नहीं है। लेकिन कुछ सामान्य विशेषताएं हैं जो नियुक्ति प्राप्त करने और इस व्यक्ति को आपकी रुचि रखने के लिए उपयोगी मानी जाती हैं, और यही वह लेख है जो आपको सिखाना चाहता है।

कदम

भाग 1

नियुक्ति के लिए तैयार करें

चाहे आप इस व्यक्ति को हर दिन देखते हैं या नहीं, बड़ी तारीख के लिए तैयारी में कई कदम हैं। सूक्ष्म संदेशों के साथ उसे पता चले कि आप उसके साथ बाहर जाने और उस क्षण के लिए बेसब्री से इंतजार करने के बारे में उत्साहित हैं

छवि शीर्षक दिनांक एक मैन चरण 1
1
अपने आप को अपने सर्वश्रेष्ठ में रखो हर कोई अपनी सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं को हर समय दिखाने के योग्य है यदि आप उस आदमी को देखते हैं जिसे आप हर रोज़ में रुचि रखते हैं (उदाहरण के काम, स्कूल, जिम में, आदि) पर आप अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाकर अपनी रुचि बढ़ा सकते हैं यदि आप सबसे अच्छे लगते हैं तो आपको और भी अधिक आरामदायक और अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा। सभी को थोड़ा सा मिलना चाहिए `उनके शरीर को देखने और दिखाने!
  • पांच प्रकार के भौतिक विज्ञान हैं: घंटियाँ, नाशपाती, सेब, त्रिकोण और आयताकार।
  • हर प्रकार के शरीर में एक बेहतर पक्ष है और आप को उजागर करने के लिए तैयार कर सकते हैं!
  • घंटागोल: घटता है ब्लाउज और कपड़े पहनें जो आपके कामुक curves को उजागर करते हैं कपड़े कमर पर तंग होना चाहिए और शरीर के नीचे कम होना चाहिए।
  • नाशपाती: कंधों और पेट अपने तंग पेट और सुंदर कंधे पर जोर देने के लिए टैंक टॉप और तंग ब्लाउज पहने हुए
  • ऐप्पल: पैर कपड़े और स्कर्ट बहुत कम नहीं है, बहुत अधिक प्रकट नहीं करते हैं!
  • त्रिभुज: पैर
  • आयत: हथियार वह टी-शर्ट और टैंक टॉप पहनता है
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 2
    2
    पेचीदा हो इसे बनाने के लिए आप अधिक जानना चाहते हैं। अपॉइंटमेंट से पहले छोटी बातचीत में बहुत ज्यादा निर्यात न करें इसके बजाय, अपने प्रश्नों को उन चीज़ों के साथ उत्तर दें जिनसे बाद में आगे वार्तालाप हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए: यदि आप ऐसा कुछ पूछते हैं "मस्ती करने के लिए आप क्या करते हैं?", एक के साथ अस्पष्ट पर जवाब "अच्छा ... मुझे रोमांच पसंद है"। जवाब को छोड़कर, आप बेहतर जानने के लिए अन्य सवालों के साथ वार्तालाप जारी रखना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 3
    3
    अपने हितों की खोज करें और उसे आपका मनोरंजन करें। नियुक्ति बहुत आसान और मज़ेदार होगी यदि आप अपने हितों को भविष्य की तारीख से पहले जानते हैं यह आपको अंतहीन मात्रा में बातचीत शुरू करने का मौका देगा, और यदि आपके पास साझा हित हैं तो यह और भी आसान होगा।
  • लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, ताकि आप नियुक्ति के दौरान पूछने के लिए कुछ प्रश्न तैयार कर सकें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मैंने देखा कि आपके पास आपके कार्यालय में बास्केटबॉल की गेंद है, क्या आप खेलना पसंद करते हैं?"।
  • अगर आपको एक आम रुचि मिल जाए, तो किसी बात पर डरना न करें कि उसे ब्याज को साझा करें। उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों हाइकिंग प्यार करते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं: "मुझे पता है कि यहाँ से दूर नहीं एक अच्छा रास्ता है, मुझे बताएं कि क्या आप कुछ समय से चलना चाहते हैं!"।
  • थोड़ा सा समझौता ठीक है, लेकिन मनुष्य के हितों के अनुकूल होने के लिए खुद को बदलना नहीं है और उसे उम्मीद नहीं है कि आप हमेशा क्या कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 4
    4
    फ़्लर्ट। किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह सबसे अच्छा उपकरण है पुरुष प्यार करते हैं जब एक महिला उनके साथ छेड़खानी करती है क्योंकि यह अपने आप में आत्मविश्वास बढ़ाती है और दोनों पक्षों पर एक चंचल रुख का रास्ता देती है। हालांकि छेड़खानी मज़ेदार खेल है, इसे याद रखना शुरू में कम स्तर पर रखना है ताकि बहुत स्पष्ट दिखाई न पड़े।
  • इश्कबाज के लिए एक मजेदार तरीका है उसे चुभाने। याद रखें, हालांकि, चुभने के लिए अपमान करने का मतलब नहीं है, बल्कि एक चापलूसी या कामुक तरीके से तंग करने के लिए।
  • अपने हाथ या उसके हाथ को छूने या हल्के वार्तालापों में परिवहन के साथ हँसते हुए मत डरो। उदाहरण के लिए, यदि आप पास से पास करके एक मजाक लेते हैं, तो धीरे से अपनी बांह को छूते हैं और अपने सिर को हंसते हुए कहते हैं जैसे कि आप कहते हैं "हहा, आप बहुत मज़ेदार हो!"।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन चरण 5
    5
    आप जो पहनते हैं उससे सावधान रहें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप नियुक्ति के लिए उचित रूप से कपड़े पहने हुए हैं, इसलिए आप दिखाई नहीं देंगे और आपको उस वातावरण में असहज महसूस नहीं होगा जिसमें आप होंगे पहली नियुक्तियां आमतौर पर सुरुचिपूर्ण रेस्तरां से लेकर अनौपचारिक बार, सिनेमाघरों आदि तक होती हैं। आप एक कॉकटेल पोशाक में सिनेमा जाना नहीं चाहते!
  • यदि आप एक रेस्तरां में गए हैं जो आप कभी नहीं कर चुके हैं, तो इंटरनेट पर यह देखो कि यह कैसा सुरुचिपूर्ण या अनौपचारिक है।
  • सामान पहनने में डरो मत! यदि आप जींस के साथ एक अनौपचारिक जगह और एक साधारण शीर्ष पर जाते हैं, तो सब कुछ एक हार या बालियों के साथ उज्ज्वल रंगों में सुशोभित करें। उज्ज्वल सामान आपके चेहरे की सुविधाओं पर ज़ोर देते हैं और अपने कपड़े (और अपने आप को) अधिक रोचक बनाते हैं, जबकि आपको सरल और अनौपचारिक रखते हुए।
  • दिनांक शीर्षक एक छवि चरण 6
    6
    प्राकृतिक श्रृंगार रखो मेकअप-मुखौटा के साथ अपनी पहली तारीख पर मत जाओ आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को चमकना चाहते हैं, इसलिए बाद में कोई आश्चर्य नहीं होगा। ठिकानों तक सीमित और भारी परतों और उज्ज्वल आँख छाया से बचा जाता है।
  • प्राकृतिक श्रृंगार के लिए कुछ रंग जोड़ने का एक अच्छा तरीका है एक उज्ज्वल लिपस्टिक या होंठ चमक।
  • दिनांक शीर्षक एक छवि चरण 7
    7
    शांत रहो और अपने आप को सुनिश्चित करें झटकों से बचें और परेशान न करें। यदि आप अपने आप को उत्तेजित या परेशान करते हैं, तो आपका रक्तचाप बढ़ेगा और आपका शरीर उत्सुकता से, पसीना और / या कांप कर देगा और आप पेट के बीमार हो सकते हैं। आराम करने और दोहराने के लिए याद रखें कि आप बस मस्ती के लिए बाहर जा रहे हैं।
  • जैसा कि आप खुद को तैयार करते हैं, अपनी नसों को शांत करने के लिए कुछ ले लो टॉनिक पानी या एक गिंगरिन पीने, आराम संगीत सुनें, एक अजीब शो देखने के लिए, एक किताब पढ़ो या अपना मन व्यस्त रखने के लिए एक पहेली ले लो।
  • भाग 2

    पहली नियुक्ति
    छवि शीर्षक दिनांक एक मैन चरण 8



    1
    हल्के दिल से रहो और एक असली आकर्षण के साथ। शुरुआती चरणों में मार्मिक प्रेम की भर्तियां ज्यादातर लोगों को आतंकित करती है, क्योंकि वे एक अवांछनीय अनुलग्नक दर्शाते हैं। रोमांटिक बयान और भविष्य के लिए योजनाओं में पड़ने के बिना बातचीत को मनोरंजक और रोमांचक रखें। याद रखें कि आप अभी भी जान रहे हैं, इसलिए अपने प्यार को व्यक्त करने के बजाय, आप अपने आकर्षण और आत्मविश्वास से भरी ज़िन्दगी को आगे बढ़ाएं।
    • प्यार को समय लगता है - यदि यह केवल भौतिक पहलू पर आधारित है, तो शायद आपको अपने रिश्ते पर प्रतिबिंबित करना चाहिए।
    • पहले कदम के रूप में मित्र बनने की कोशिश करें इससे किसी को भी एक दूसरे को थोड़ा बेहतर पता करने में कोई दिक्कत नहीं होती है, खासकर जब तक आप उसकी रुचियों या इरादों के बारे में नहीं जानते हों
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 9
    2
    रुचि दिखाने के लिए जारी रखें सूक्ष्म संकेतों को बताने के लिए उसे बताएं कि आप इस रिश्ते को कितना जारी रखना चाहते हैं। उसे पता चले कि आपको कितनी खुशी है कि आप उसे जानना चाहते हैं और आप कितनी अच्छी तरह आप एक साथ बाहर जाते हैं।
  • अपने शब्दों पर ध्यान दें। जैसा कि पहले अनुमान लगाया गया था, आपको बहुत चिपचिपा दिखना पड़ता है, लेकिन बहुत दूर या उदासीन नहीं। यदि वह आपको एक ही सप्ताह में फिर से देखने के लिए कहता है, तो उसे एक के साथ जवाब दें "मुझे यह बहुत पसंद है" (शब्द से बचा जाता है "प्यार") या अधिक झुंझलाना "मुझे लगता है कि मैं आपको कहीं न कहीं मिल सकता हूं" (और एक पलक या स्मार्ट मुस्कान जोड़ें)।
  • अपने आप को हमेशा से उपलब्ध न होने दें, आपको लगता है कि आप बस उसे आमंत्रित करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अगर वह आपको पूछता है "आप कब फिर से बाहर जाना चाहते हैं?", उसे मत बताओ "कोई दिन मेरे साथ ठीक है", लेकिन उससे पूछो "यह आपके लिए अच्छा होगा कब? इसलिए मुझे लगता है कि मैं नि: शुल्क हूं!"।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 10
    3
    अपने आप को विचारों का प्रस्ताव दें अगर पहली तारीख अच्छी हो गई और ऐसा लगता है कि दूसरे हवा में हैं, तो एक नई जगह या मजेदार विचार का सुझाव देने में संकोच न करें। एक ही परिदृश्य से बाहर निकलना और दूसरे व्यक्ति को एक अलग वातावरण में जानने के लिए फायदेमंद हो सकता है
  • कुछ ऐसा सुझाव दें जिसमें आप दोनों के पास कुछ हित या कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें उन्होंने कभी महसूस नहीं किया है नए और रोचक घटनाओं के उदाहरण हो सकते हैं: पहाड़ी में लंबी पैदल यात्रा, एक स्पोर्टिंग इवेंट, चिड़ियाघर या संग्रहालय में जाकर, खाना पकाने के सबक लेना।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 11
    4
    चार तरह से बाहर का सुझाव दें यदि आपकी तिथियां अब तक बहुत अच्छी तरह से चली गई हैं और आप भविष्य में कई अन्य लोगों को देखते हैं, तो आपको अपने दोस्तों के साथ चार-चौराहे को व्यवस्थित करने का प्रस्ताव करना चाहिए। यह समझने का एक शानदार तरीका है कि रिश्ते को और कुछ और हो सकता है। यदि उनके व्यक्तित्व बदल जाता है जब वहाँ मित्र के आसपास हैं और आप समझ जाएंगे कि अगर तुम उसके साथ संबंध जारी रखना चाहते हैं या अगर यह आप के लिए सही नहीं है और आप को देखने के लिए जारी रखने के लिए अगर यह मामला है या नहीं दिखाई देंगे।
  • यह अपने दोस्तों पर भी लागू होता है अगर आप उन्हें मौका या चार-चौराहे से मिलना चाहते हैं, तो आप देख सकते हैं कि वह व्यक्ति जिसकी आपने अभी तक मुलाकात की है या यदि आप सोचते हैं कि यह अलग है, तो यह बनी हुई है।
  • भाग 3

    अगले स्तर पर जाएं
    छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 12
    1
    खुला और ईमानदार रहें अगर आपको लगता है कि यह आपके संबंधों की घटनाओं पर चर्चा करने का समय है, तो अपने रिश्ते को अधिक स्थिर बनाने की इच्छा व्यक्त करने में बेझिझक हैं। कुछ हफ़्ते बाद, उसे बताएं कि आप उसे नियमित रूप से शामिल करना चाहते हैं इसलिए आपको इसमें शामिल होने से पहले आपको देखने के लिए उपयोगी होने का खतरा होगा या आपको झूठी उम्मीदें बनाने के लिए जारी रखने का जोखिम होगा।
    • प्रकार भयभीत प्रस्थान के उपयोग से बचें "हमें बात करना है" या "क्या मैं आपको कुछ पूछ सकता हूं?"। सबसे सुविधाजनक तरीका संभव में सवाल दृष्टिकोण एक अच्छा विकल्प यह है: "मैंने वास्तव में आपके साथ बिताए समय की सराहना की और मैं यह देखना चाहता हूं कि हमारी भावनाएं आपसी हैं या नहीं"।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 13
    2
    चुप रहो और इकट्ठा अगर वह अभी तक उस स्तर पर नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह सब कुछ बंद करना चाहता है इसका मतलब यह है कि वह जितना आप जितना हो उतना ठोस संबंध के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि भविष्य में ऐसा नहीं हो सकता। लोगों के रिश्तों में अलग समय है और उन्हें देखने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है कि क्या वह भरोसा कर सकता है। आपकी प्रतिक्रिया महत्वपूर्ण हो सकती है, जिससे वह यह तय कर सकता है कि क्या जारी रखना है या यदि यह समय बंद है
  • यदि वह आपको बताता है कि वह एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, लेकिन आपको देखना चाहता है, तो आपको अस्वीकार नहीं करना पड़ेगा, लेकिन एक "वाह! मैं भी आपसे मिलना जारी रखना चाहूंगा!"। अपने आप में आपका आत्मविश्वास आश्वस्त होगा और आपको आराम करने और आपके साथ जाने पर आरामदायक महसूस करने में मदद करेगा।
  • छवि शीर्षक से दिनांक एक मैन स्टेप 14
    3
    यदि आप अगले स्तर पर जाने के लिए तैयार हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो! अगले स्तर पर जब आप एक साथ अधिक समय बिताना शुरू करते हैं और आप वास्तव में एक दूसरे को और अधिक गहराई से जानते हैं याद रखो, यह अभी भी शुरुआत है, इसे किसी चीज़ के लिए नहीं लेना है जो नहीं है।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मैन स्टेप 15
    4
    अपने आप का आनंद लें, बस रिश्तों में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मज़ेदार रहना। जब तक यह अब तक नहीं है, वास्तव में कुछ भी गंभीर नहीं होना चाहिए। तो, उस क्षण तक, मज़ेदार, नए और रोमांचक चीजें करते रहें जब आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो उन सभी पेचीदा और झुमके वाली चीजों को करें, क्योंकि रोकें अगले स्तर तक पहुंच गई हैं।
  • नए विचारों या साप्ताहिक घटनाओं के साथ रोमांचक संबंध रखें एक रोमांचक नियुक्ति के लिए सप्ताह का एक दिन आरक्षित करें, चाहे जो भी हो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com