`पैर` कैसे करें

क्या करें "पैर" यह एक अंतरंग और मजेदार तरीका है फ़्लर्ट

. यह आम तौर पर चुपके से किया जाता है जब अन्य लोग आस-पास होते हैं, जो इससे अधिक रोचक और शरारती बनाता है इन परिस्थितियों में, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छी तरह से निपटारा व्यक्ति है, और यह कि आपके पैर और मोज़े साफ हैं पैर को करने के लिए, शारीरिक संपर्क खोजें, अपने साथी के साथ खेलें और दोनों के लिए वातावरण का मजाक बनें।

कदम

भाग 1

लेग को बनाने के लिए संपर्क स्थापित करें
इमेज का शीर्षक प्ले फुटसिये चरण 1
1
साथी को चुनें यह उस व्यक्ति के साथ होना चाहिए, जिसके साथ आप पहले से ही छेड़छाड़ कर चुके हैं (और जो फिर से भुगतान करना चाहते हैं)। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ पैर की कोशिश करते हैं जो आपको आकर्षित नहीं करता है, तो वे खेल का जवाब नहीं देंगे या आपको रोकने के लिए कहेंगे। वह आपके आगे बैठे होना चाहिए। आदर्श आपको सामना करना होगा
  • पहल करने से पहले, यह विचार प्राप्त करने का प्रयास करें कि यह आपकी कंपनी में और आपके संदर्भ में किस प्रकार है। अगर वह आप पर मुस्कुराता है और इश्कबाज़ी करता है, तो वह उसके साथ संपर्क की तलाश शुरू कर देता है। यदि यह आपके भाषणों के लिए ग्रहणशील नहीं है, तो यह पैर करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है।
  • छवि फुटसई चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    सावधानी बरतें पर बजाना "पैर बनाना" यह केवल अजीब है अगर कोई नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं। यह सबसे अच्छा है अगर आप एक लंबी मेज़पोश के साथ एक टेबल चुनते हैं। सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित रूप से अपने पैर तक पहुंच सकते हैं "साथी", अवांछित परिसरों के खिलाफ लात मार से बचने फिर धीरे से एक जूता खींचो, यदि आवश्यक हो तो दूसरे पैर से स्वयं को मदद कर।
  • यदि आप जूते की एक जोड़ी पहनते हैं, तो आप आसानी से पैर निकालना आसान हो सकते हैं, जैसे नर्तक या मोकासिन यदि वे लेस या बक्से पहनते हैं, जैसे कि जूते या जूते
  • छवि फुटसई चरण 3 चित्रित करें
    3
    संपर्क शुरू होता है अपने खेल के पैर को स्पर्श या स्पर्श करें "साथी", फिर वापस ले लेता है केवल एक बार करो और उनकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें यदि आप जल्दी से अपने पैर की अपनी पहुंच से बाहर निकलते हैं, तो रोकें। अगर, चारों ओर देख रहे हैं, तो वह नाराज या परेशान स्वर के साथ कहता है: "वह कौन है जो बस मेरे पैर पर कदम रखा है?", गलती के लिए क्षमा करें और जारी न रखें। सबसे अच्छा मामले में, यह मक्खी पर समझ जाएगा। तो, आपको पैर फिर से छूना चाहिए, लेकिन धीमी और लंबी अवधि फिर, पैर वापस ले लें और अपने लिए खोज करने के लिए प्रतीक्षा करें
  • यदि आप कुछ भी नहीं देखते हैं या एक भ्रमित दिखते हैं, तो त्वरित संपर्क बनाने का यह सही समय है "तालिका से ऊपर": मजाक, मैत्रीपूर्ण या मिठाई रास्ते में आँख या मुस्कुराओ दुखी मुस्कान बनाने से बचें, जैसे कि आप माफी माँगना चाहते हैं वह सोचेंगे कि यह एक दुर्घटना थी
  • भाग 2

    अपने साथी के पैर बनाएं
    प्लेस फुटसफी चरण 4 नामक छवि
    1
    अपने पैर की मालिश करें अपने साथी के साथ अपने पैर जोड़ना अगर आप में से कोई मोजे नहीं पहनता, तो आप अपनी उंगलियों के साथ प्रेस कर सकते हैं और खेल सकते हैं। अपने पैरों के पौधे का उपयोग उसे मालिश करने के लिए करें फिर, उसके टखने को रगड़ना
  • इमेज का शीर्षक प्ले फुटस्फी चरण 5
    2
    अपने पैर को बछड़ा और टखने के चारों ओर ले लो "पैर" यह आपको रोशनी और मजेदार तरीके से इश्कबाज करने की अनुमति देनी चाहिए। धीरे से अपना पैर बछड़ा से अपने घुटनों तक स्लाइड करें "साथी", फिर वापस बछड़ा को। पैर के एकमात्र के साथ उसकी टखनों की मालिश करें या उसके पैर और उसके चारों ओर टखने मोड़ो। इसे आंखों में देखो और आप मुस्कान.
  • इस बिंदु पर आप समझ सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और, कम से कम, भाग लेने की कोशिश करेंगे।



  • इमेज का शीर्षक प्ले फुटस्फी चरण 6
    3
    अपने पैरों के साथ आगे बढ़ो। यदि स्थिति ठीक हो रही है, तो पैर को टखने से या उसके बछड़े से अपनी जांघ तक ले जाना शुरू हो जाएगा। अपने जांघों को मालिश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। यह पैर का अधिक घनिष्ठ भाव है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अन्य व्यक्ति को असुविधाजनक नहीं बनाते हैं। थोड़ी देर के बाद, पैरों को टखने की ओर वापस ले आओ।
  • वह अपने जांघों को छूने से असुविधाजनक महसूस करता है, तो वह चेहरे की अभिव्यक्ति को वापस ले या अचानक बदल सकता है
  • भाग 3

    दोनों के लिए माहौल मज़ा रखें
    छवि फुटसई चरण 7 के नाम से चित्र
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ पैर हैं यह महत्वपूर्ण है कि जब आप पैर करना शुरू करते हैं तो वे साफ होते हैं अगर आपने उन्हें धोया नहीं किया है या वे खराब गंध करते हैं, तो आप जल्दी से वातावरण को बर्बाद करने का जोखिम उठाते हैं। तो सुनिश्चित करें कि आपके पैरों के साथ खेलने से पहले आपके पास एक शॉवर है। यदि आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, तो अपने मोज़े से दूर न लें
    • यदि आपको डर है कि आपके पैर सही स्थिति में नहीं हैं, तो एक दूसरे का बहाना करें और बाथरूम में जाकर चेक करें। यदि आवश्यक हो, तो उन्हें जल्दी से साफ करें आप अपने साथ एक छोटे से सुगंधित लोशन ले सकते हैं।
  • छवि फुटसई चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    साफ मोजे पहनें यदि आप मोज़े के साथ पैर करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे साफ, धोया और हाल ही में पहनाए जाते हैं। यह बेहतर है अगर वे अक्षुण्ण, पक्षपाती और छेद के बिना हो। आप वातावरण को बर्बाद कर सकते हैं यदि दूसरे व्यक्ति पैर पर एक पहना-आउट कपड़े में लिपटा पैर को रगड़ कर रहा है।
  • आपके साथी को भी साफ पैर या पहनने योग्य मोजे पहनना चाहिए।
  • छवि फुटसई चरण 9 चित्रित करें
    3
    सावधान रहें, अगर अन्य लोग हैं सुनिश्चित करें कि कोई भी आपके गेम को गलती से नोटिस कर सकता है। यदि आपको अचानक रोकना, पलक या मुस्कुराहट करना है तो दूसरे व्यक्ति को यह पता होना चाहिए कि यह उनकी गलती नहीं है। यदि आप किसी समूह में हैं, तो अपने पैरों को अपने जूते में वापस ले लें और तुरंत अपनी मोजे बढ़ाएं ताकि आप सभी को छोड़ने के लिए तैयार हो जाएं।
  • यह पैर करने से बचने के लिए बेहतर है अगर आप और आपके साथी दूसरे लोगों के पास बैठे हों।
  • टिप्स

    • कभी-कभी लोग गुदगुदी के प्रति बहुत संवेदनशील हो सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को झटका करके या मेज के खिलाफ घुटने टेकने के लिए उसे ज़्यादा नहीं करते। नाजुक रहो!
    • आप क्या कर रहे हैं पर जोर देना बेहतर नहीं है I "पैर" यह एक गेम है जो आपको बहुत सारे शब्दों के बिना मौज-मजाल करना और मज़े करना है।
    • दिखता है अन्य व्यक्ति की शरीर की भाषा यह देखने के लिए कि क्या यह अच्छी तरह से निपटारा है।

    चेतावनी

    • यदि आप से पीड़ित हैं "एथलीट का पैर" या आप एक बौछार नहीं लेते थे, अपने मोज़े से बचने से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com