कैसे एक अच्छा लड़का को जीत के लिए

एक महिला के लिए एक अच्छा लड़का खोजने के लिए आसान नहीं है, और ईमानदारी से यह आसान नहीं है कि किसी आदमी को एक अच्छी लड़की मिल जाए। यह लेख मनुष्य के दृष्टिकोण से लिखा गया है कि निराश महिलाओं की सहायता के लिए जो वास्तव में एक अच्छे लड़के की तलाश में हैं, लेकिन वे असफलता पा रहे हैं।

कदम

1
अपने आप को रहो. जब आप किसी को पहली बार मिलते हैं, तो आप ऐसे किसी व्यक्ति के लिए परीक्षा ले सकते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं, जैसे कि "अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाएं"। एक अच्छा प्रभाव बनाने की इच्छा के साथ कुछ भी गलत नहीं है किसी भी मामले में यह बहुत दूर जाना संभव है और बदले में पुरुषों को हटा दें। वही सेक्सी पोशाक के बारे में मिथकों के साथ होता है और फ़्लर्ट जरूरत से ज्यादा। यदि नहीं खुद को सम्मान दें, आप केवल उन पुरुषों को आकर्षित करेंगे जो आपके और आपके शरीर के लिए कोई सम्मान नहीं करते हैं, और एक अच्छे लड़के को आपको गंभीरता से लेना मुश्किल होगा अपने आप को रहें और असली आदमी आपका सम्मान करे।
  • 2
    एक जीवित रहें निराशाजनक, नाटकीय और घुटनों के रिश्तों में अक्सर अपनी जड़ें होती हैं जो जीवन भर भरने वाले एक व्यक्ति की आवश्यकता और हताशा में होती है। यहां तक ​​कि अगर आप खुद पर थोड़ा विश्वास है, इसके लिए अधिक काम करते हैं इसे बनाने. अपने लक्ष्यों तक पहुंचें, अपने जुनून का पता लगाएं, एक दिलचस्प जीवन बनाओ, ऐसी चीजें करें जो आपको अपनी सीमाओं से परे ले जाती हैं. यह न दिखाएं कि आप शर्म को दूर करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं - धीरे-धीरे लोगों के समूह के साथ भरोसा करना सीखें, ताकि आपका प्रेमी एकमात्र व्यक्ति न हो जिसे आप खोलें और अपना जीवन साझा करें। अपने आप को पहले और सबसे महत्वपूर्ण विश्वास करने के लिए भी याद रखें यदि आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप अपने आदमी को ज्यादा से ज्यादा विश्वास नहीं करेंगे।
  • 3
    आराम से और शांत रहें ज्यादातर लड़कों ने स्वत्वप्रद, अपमानजनक, चिपचिपा, निंदनीय लड़कियों आदि को घृणा करते हैं आराम करने और मज़े करना सीखें। हम सभी के पास जीवन में बहुत सी चीजें हैं - एक मनोदशात्मक व्यक्ति को खुश करने के लिए नहीं एक महिला को अगले दरवाजे पर रखने से जो जीवन को सुखद बनाने के बजाय कठिन बना देता है, वह उसे रूचि खो देंगे। यदि आप एक व्यक्ति को खराब दिन होने पर वास्तविक चिंता दिखाने की तरह काम करते हैं, तो आप उसका सम्मान अर्जित करेंगे और उसे जीत सकेंगे। वह आपको इसके लिए चुकाना होगा। याद रखें कि ज्यादातर पुरुष, खासकर अच्छे लोग, किसी के साथ उस व्यक्ति की तलाश करें जिनके साथ वे सहज महसूस करते हैं, और एक ऐसी महिला नहीं जो हमेशा तनावपूर्ण होती है
  • 4
    समझें कि संचार में मतभेद हैं पुरुष अक्सर सूक्ष्म अर्थ से बचते हैं जिनके साथ महिलाओं को संचारित किया जाता है शरीर की भाषा. इसके लिए एक लड़का का न्याय न करें - यह जिस तरह से पुरुष हैं पतली शारीरिक संदेश, एक मुस्कान की तरह, केवल उसे सोच कर ही कर सकते हैं सकता है की तरह। आप कल्पना नहीं कर सकते कि इसका मतलब है कि आप स्वयं में केंद्रित अभिमानी होने का आरोप लगाए बिना उसमें रुचि रखते हैं अधिक स्पष्ट होने के लिए, धीरे-धीरे एक शरीर की भाषा और अधिक स्पष्ट अपने खेल-खेल में हाथ, चिढ़ा और एक चंचल में उसे चिढ़ा, आंख मारता है, तो आप के बीच में चुटकुले को छूने के लिए कैसे पेश करते हैं, जयकार, या (जब आप बेहतर जानते हैं) एक खोजने की कोशिश बिंदु जहां गुदगुदी पीड़ित है। (उसे छोटे बातों पर खेल-खेल में चिढ़ाने के डरो मत। जिन महिलाओं को नाटक कि एक आदमी सही है कमजोर के रूप में उनकी आँखों में देखा जाता है)। इश्कबाजी न केवल पता चलता है कि आप उसे पर्याप्त भौतिक विज्ञान और चंचल तरीके से संपर्क करना चाहते, लेकिन यह भी शारीरिक बाधाओं इस प्रकार एक आदमी काफी आरामदायक एक पास बनाने के लिए महसूस करने के लिए अनुमति देता है को तोड़ने के लिए। लेकिन यह देखना मत भूलना कि आप इन चीजों के साथ आपके साथ कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।
  • 5
    ठीक अंदर देखो मनोवैज्ञानिक अध्ययन से पता चला है कि लोग एक सामुदायिक वैक्यूम भरने वाले साझेदारों की तलाश में हैं। कभी-कभी ये आवाज़ें अस्वस्थ होती हैं उदाहरण के लिए, एक महिला "बीमार" वह वास्तव में लालच के लिए तरस के लिए किसी भी व्यक्ति की तलाश करेगा, या ध्यान आकर्षित करने और वांछित महसूस करने के लिए अंदर देखो और खुद से पूछिए कि आप उस आदमी को इतना क्यों चाहते हैं, अपने साथ सचमुच ईमानदार हो, और यदि आवश्यक हो, तो इस बारे में एक चिकित्सक से बात करें। समस्याओं वाली एक महिला केवल एक समान समस्याग्रस्त व्यक्ति को आकर्षित करती है, और एक अच्छे और ईमानदार व्यक्ति उस महिला के साथ कुछ नहीं करना चाहता, जिसकी उससे अधिक समस्याएं हैं। यदि आप किसी वास्तविक व्यक्ति के साथ अच्छे और स्वस्थ रिश्ते चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी मानसिक स्थिति और इरादों स्वस्थ हैं।
  • 6
    खेलना बंद करो किसी भी व्यक्ति को मानसिक खेल खेलना पसंद नहीं है। यह भ्रामक है और आप पर भरोसा रखने वाले किसी को भी दुख होगा। वास्तविक रहें, खेल खेलें मत, और एक अच्छा लड़का आपका सम्मान करेगा और आपके साथ भी आ सकता है। मानसिक खेल करना ही अच्छा लड़कों को भागने देगा। संचार पर बात याद है? यह विशेष रूप से इस मामले में सही है यदि आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो उसे दूर मत करो, अभिनय करना जैसे वह आपको पसंद नहीं करता। उसे बताओ। बेशक, कुछ ऐसे लोग हैं जो पीछा होने के रोमांच को पसंद करते हैं, लेकिन सब अच्छे लोग सिर्फ आप और आपकी इच्छाओं का सम्मान करना चाहते हैं, और यदि आप ऐसा करने पर जोर देते हैं तो वे आपको अकेला छोड़ देंगे। याद रखें कि पुरुष बातचीत करते हैं सीधे- अगर आप ऐसा काम करते हैं, आप इसे नहीं चाहते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप वास्तव में इसे नहीं चाहते हैं।
  • 7



    इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें यह सभी की सबसे महत्वपूर्ण बात है। पुरुष उन महिलाओं के साथ नफरत करते हैं जो उन्हें रोकता है, और एक अच्छा लड़का इस तरह से एक महिला को छोड़ने में ज्यादा समय नहीं लेगा। अपने आदमी को अपने बारे में अच्छा महसूस करने में मदद करने से डरो मत। थोड़ा ज्ञात रहस्य यह है कि पुरुष महिलाओं के रूप में असुरक्षित हैं यदि आप अपने दोस्तों या परिवार से मिलते हैं, तो अपने आदमी को आप की तरह दिखने का मौका लें "आदमी" जोड़े की यह आपको अपने प्रेम और सम्मान को जीतने की अनुमति देगा।
  • 8
    पहले कदम बनाने से डरो मत। आइए ईमानदारी से रहें: किसी भी व्यक्ति को किसी भी महिला की सख्त जरूरत नहीं है - वह बल्कि एक अच्छी लड़की से मिलना चाहिए। अगर यह एक अच्छा लड़का है, तो कम से कम वह अपने आकर्षण की प्रशंसा की सराहना करेंगे। लेकिन याद रखना कि परिचितों को आमतौर पर परिचितों को दिया जाता है। जो लोग अंतरंग होते हैं, वे आम तौर पर अधिक ईमानदार रिश्ते रखते हैं, चिढ़ाने और मजाक उड़ाते हुए। भाइयों और बहनों, माता-पिता और बच्चों, विशेष रूप से जोड़ों के बीच सुंदर संबंधों के बारे में सोचो: वे हमेशा एक मजेदार, हंसी, चिढ़ाते और सकारात्मक तरीके से इश्कबाज़ी करते हैं। एक महिला जो हर समय तारीफ करती है, वह बस उबाऊ हो सकती है और वह बेताब हो सकती है। यहां तक ​​कि अगर आप एक लड़की पुराने हैं और औरत बाहर जाने के लिए एक आदमी पूछता होने के लिए नहीं करना चाहते हैं, तो आप भी पास ही बात करने के लिए, और उसके साथ रहना करने में सक्षम हो सकते हैं। यह अति मत करो, तथापि, जब तक कि वह पहले से ही बैठक से पहले आप की ओर आकर्षित है, क्योंकि अधिक यह स्पष्ट है कि अपने प्रत्यक्ष प्रोत्साहन के बिना लंबे समय तक इस बैठक, और अधिक हताश pianificavi और आप कम आकर्षक लगेगा। आकर्षण का निर्माण पहले कैसे करें
  • 9
    खुद का सम्मान करें यदि आप नहीं कहते हैं, तो उसे रोकना चाहिए अगर ऐसा नहीं है, तो इसे भूल जाओ ना कहने के लिए कभी भी असुविधाजनक न हो। एक प्रेमी के लिए प्रयास करने और रखने के लिए अपने मनोबल के खिलाफ मत जाओ। यदि आपको लगता है यह आवश्यक है, तो या तो वह सही आदमी नहीं है, या अच्छा है, लेकिन यह सिर्फ उदाहरण के लिए (आप के साथ अच्छी तरह से बैठ नहीं है, समय में अधिक लोगों के साथ बाहर जा रहा है और ईमानदार और इसके बारे में कुंद है, तो आप कर रहे हैं, जबकि एक विशेष संबंध की तलाश में) हाँ कहने में असहज भी मत हो अगर आपको लगता है कि यह सही समय है, तो अपने मूल्य पर विश्वास करें, इस बारे में चिंता न करें "पर सबसे ज्यादा बिक्री।" अपने लिए आदर करो और सुनिश्चित करें कि वह वापस आएगा! एक आदमी जो आपको शुरुआत से सम्मान नहीं करता है, उसे शुरू करने के लिए पर्याप्त सम्मान नहीं दिया गया है - और एक ऐसा व्यक्ति जो प्रतीक्षा करने की आपकी इच्छा का सम्मान नहीं करता है, वह एक अच्छा साथी बनने के लिए बहुत अधीर है। वैसे भी, किसी और को मिल
  • 10
    सुनहरे नियम का पालन करें इसका अर्थ यह है कि एक ही नियम लागू करने के लिए कि आप दूसरों के साथ अपने आप को भी लागू करेंगे, जिसमें उसे शामिल है असली पुरुष यह देख रहे हैं, केवल वे चारों ओर चीख नहीं करते हैं उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताता है कि उसकी एक प्रेमिका है और चीजें काम नहीं करती हैं, तो बंद करो! और वह सोचता है कि यह एक महिला के लिए स्थिति का प्रबंधन करने का एक परीक्षण हो सकता है। इसलिए एक और कदम न उठाएं, लेकिन संचार के रूप में बताए अनुसार कट ऑफ करें "सुनहरा नियम"। उदाहरण संख्या दो: यदि आप उन बिंदुओं को ढूंढना चाहते हैं जहां गुदगुदी पीड़ित हैं, तो शिकायत न करें कि क्या वे आपके उत्तर ढूंढने की कोशिश करते हैं इस बात के बारे में बात न करें कि आपको पुरुषों की ज़रूरत नहीं है या नहीं "यहां से पुरुषों, वहां से लोग" अगर आप नहीं चाहते कि आप उसे उसी तरह से व्यवहार करें। उसी समय वह उसे, और दूसरों के साथ सम्मान, सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करता है दूसरों नोटिस करेंगे और हो सकता है, अगर वे जानते हैं कि आप एक अच्छा लड़का, एक असली आदमी के लिए देख रहे हैं, लेकिन आप नहीं मिला है, एक presentartene सकता है!
  • 11
    चिपचिपा मत बनो इसका मतलब यह है कि आपको यह साबित करने की ज़रूरत नहीं है कि आप हमेशा आपके पास एक व्यक्ति को हर समय प्यार करते हैं। उन्हें अपनी जगह की जरूरत भी है और यह जानना जरूरी है कि वह जहां तक ​​जाता है, वहां उनका पालन करने की आवश्यकता महसूस न हो। सबसे ऊपर यह जानना जरूरी है कि आपका जीवन है
  • 12
    कुछ शोध करें जो आपकी सहायता करेगा यदि आप एक लड़के को जीतने के तरीके के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो एक महान ऑनलाइन किताब (अंग्रेज़ी में) है जो आपकी सहायता कर सकती है: howtogetaman.org
  • टिप्स

    • सुनहरा नियम का अभ्यास करें अगर आप उसे कुछ करना चाहते हैं, तो आप अभी भी स्वयं को करने के लिए तैयार रहना चाहिए। क्या आप चाहते हैं कि वह आपसे पूछें या आपके लिए कुछ और करे? आपको ऐसा करने के लिए उपलब्ध होना चाहिए, और उसके लिए पहले इसे करने की प्रतीक्षा न करें। अच्छे लोग उस महिला का सम्मान करते हैं, जो पहले नियमों का पालन करते हैं, वह एक आदमी को सम्मान देते हैं।
    • किसी व्यक्ति से मिलने का एक अच्छा तरीका अन्य लोगों के माध्यम से है, या जिन गतिविधियों की आपको पसंद है किसी को मिलने के लिए सिर्फ शौक या आदत का अभ्यास शुरू न करें यदि आप उसे बार में मिलते हैं, तो वह शराब पीने वाला होता। यदि आप उसे एक पारिश में मिलते हैं तो वह धार्मिक होने की संभावना है। पहले इंप्रेशन महत्वपूर्ण हैं, अगर आपकी खुद की पहली धारणा है कि आप एक हैं "आसान लड़की", इसे बदलने में मुश्किल होगी वही लागू होता है यदि आपकी खुद की पहली धारणा है कि आप एक हैं "कड़ी लड़की" या "जो मानसिक खेल बनाता है"।
    • पुरुष यह पहचान कर सकते हैं कि कार्यालय में होने वाले संपर्क में कंबल या दूर है। कैसे तो सही वातावरण बनाने के लिए इतना है कि पुरुषों में कम से कम दिन में एक बार आप पास कर सकते हैं अपने करिश्मे का उपयोग कर, शानदार अद्भुत और मिठाई, और फ़्लर्ट बनने के लिए? और कार्यालय में समय-समय पर भटकने वाले मालिक का पास है? अच्छे पोषण, स्वच्छता और व्यायाम के साथ अपने शरीर की देखभाल करें और क्यों नहीं? अपने देखो अनुकूलित करने के लिए एक ब्यूटीशियन या शैली विशेषज्ञ का उपयोग करें। मध्यम आयु वर्ग के लोगों और वयस्कों (महिलाएं) ज्यादा डबल mento- पुरुषों अधिक एक आदर्श चेहरे की प्रोफाइल के प्रति आकर्षित हैं बिना आम तौर पर एक सामान्य चेहरे के साथ बेहतर होते हैं, इसलिए न दें तुम जाओ।

    चेतावनी

    • याद रखें कि रोचक पुरुषों दिलचस्प महिलाओं की तलाश में हैं सुनिश्चित करें कि आपका जीवन न सिर्फ उसे है
    • हमेशा एक आदमी को वह स्थान दे, जो उसे चाहिए। एक आदमी और उसके दोस्तों, परिवार के कर्तव्यों, या अपने पसंदीदा शौक जैसे किसी समूह में खेलने के बीच कभी भी घुसपैठ न करें, उसे चुनने के लिए कहें। लंबे समय में यह आपके लिए इस से नफरत करेगा, भले ही आपने शुरू में खुद को चुना हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com