कैसे एक सच्चे जेंटलमैन बनें

एक सच्चे सज्जन अन्य महिलाओं का सम्मान करते हैं, जो कि बुजुर्ग महिलाओं में शामिल होना चाहते हैं, जिन्हें खरीदारी करने में सहायता की आवश्यकता होती है। वह अपनी उपस्थिति के लिए स्पष्ट रूप से परवाह करता है, उन सभी लोगों के साथ शिक्षित होता है जो इसके लायक हैं, और उन्हें महिलाओं के प्रति दयालु रूप से उन्हें जीतने की संभावनाओं की परवाह किए बिना। एक सच्चे सज्जन होने के लिए, आपको परिपक्व होने की आवश्यकता होगी, अपने व्यवहारों और दयालुओं के प्रति ध्यान देना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर घुड़सवार गायब नहीं हुआ है, तो आप दुनिया को और अधिक सम्मान और ध्यान लाने के लिए खुद को प्रतिबद्ध कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

प्रस्तुतकर्ता होने के नाते
छवि एक जेंटलमेन के चरण 1
1
अच्छा स्वच्छता एक चाहिए धोने और नियमित रूप से स्वच्छता की देखभाल करें। दुर्गन्ध या इत्र का उपयोग करते समय, इसे अधिक मत करना कुछ लड़कियों को गंध पसंद नहीं है और अगर यह बहुत मजबूत है, वे इसे सुखद नहीं मिलेगा बालों के लिए ज्यादा जेल का प्रयोग न करें (यह चिपचिपा होता है और निश्चित अवधि के बाद यह बहुत कठिन होता है)। घर से बाहर निकलने से पहले नियमित रूप से शरीर की देखभाल करना और साफ और साफ दिखना महत्वपूर्ण है।
  • यदि आपके पास एक स्वच्छ और ताज़ा गंध नहीं है, तो आपका आकर्षण या आपके कपड़े की सुंदरता से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिना किसी विकर्षण के अपने करिश्मे का फायदा उठाने के लिए अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना महत्वपूर्ण है
  • बाथरूम का उपयोग करने के बाद आप अपने हाथ धो लें। एक सच्चे सज्जन हमेशा ऐसा करता है
  • 2
    आपके लिए उचित कपड़े पहनें यदि आप एक सज्जन बनना चाहते हैं, तो कपड़े चुनें जो आपके शरीर पर अच्छी तरह से आते हैं, आकर्षक कपड़े से बचें और "missteps" शैली (जैसे पक्ष पर थोड़ी सी टोपी के साथ टोपी)। एक सरल अलमारी आप पर ध्यान केंद्रित रखने में मदद मिलेगी, न कि आपके कपड़े पर। सादा और ठोस रंग जैसे कि काले, भूरे और भूरे रंग का चयन करें। अजीब डिजाइन, फ्लोरोसेंट हरी शॉर्ट्स या विशाल घड़ियों के साथ टी-शर्ट पहनने की कोई जरूरत नहीं है। एक साधारण पोशाक चुनें और आप सुरुचिपूर्ण और सज्जन देखेंगे।
  • सही आकार के पतलून पहनना बहुत महत्वपूर्ण है। ढीले पैंट आपको मैला दिखते हैं, जबकि पैंट जो बहुत कम या संकीर्ण हैं, ये संकेत मिलता है कि यह बहुत लंबा है कि आप अपने अलमारी का नवीनीकरण नहीं करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने पतलून को कमर पर रखते हुए एक अच्छा, सरल बेल्ट के साथ लोगों को यह समझने के लिए बनायें कि आप बहुत ज्यादा देखते हैं
  • ज्यादातर पुरुष कम से कम एक या दो आकार के कपड़े पहनते हैं अगली बार जब आप एक सूट खरीदने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको मापने के लिए एक हो और इसे खुद न चुनें एक सच्चे सज्जन उसकी उपस्थिति का ख्याल रखता है और कपड़े पहनने के अपने तरीके से बाहर निकलता है जो अच्छी तरह से गिरते हैं। इसके अलावा सही आकार की पोशाक पहनने पर, यह आपको एक पतला दिखने वाला उपहार देगा।
  • हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके जूते साफ हैं ऐसा कहा जाता है कि जूते एक ऐसी चीज़ है जो महिलाओं को नोटिस करती है जब वे एक आदमी से बात करते हैं एक त्वरित ब्रश (लेकिन प्रभावी) वास्तव में अंतर कर सकता है
  • अवसर के लिए उचित कपड़े चुनना भी महत्वपूर्ण है ड्रेस कोड का सम्मान करने का प्रयास करें, चाहे वह अनौपचारिक काम कपड़े या एक शादी के लिए औपचारिक कपड़े पहने हुए हैं। और याद रखिए कि बहुत कम होने की तुलना में यह बहुत ही सुरुचिपूर्ण होना हमेशा बेहतर होता है।
  • 3
    विवरण का ध्यान रखें एक सच्चे सज्जन बनने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आप नियमित रूप से अपने बालों को कंघी बनाते हैं और निर्णय लें कि क्या आपकी दाढ़ी को दाढ़ी या अच्छी तरह से इलाज करना है एक छोटी दाढ़ी को छोड़ने से बचें और हर सुबह इसे पूरी तरह से दाढ़ी, या आप बेवकूफ देखेंगे हर समय एक कंजूस हाथ में रखें ताकि आप अपने बालों को निजी (निजी) में व्यवस्थित कर सकें, अगर इसे हवा से ढका जाना चाहिए या लंबी दिन बाद मात्रा कम करनी चाहिए।
  • यहां तक ​​कि साफ नाखून भी महत्वपूर्ण है। अपने नाखूनों को साफ करें और हर दिन या दो काट लें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके हाथ साफ दिखते हैं।
  • अच्छा दिखने के लिए दिखाई नाक के बाल काटें।
  • 4
    दृढ़ता से अपने हाथ निचोड़ें एक सच्चे सज्जन जानता है कि हाथ कैसे हिलाएं। जब आप अपने भावी बॉस से मिलते हैं, तो आपकी प्रेमिका के पिता या आपकी बहन के प्रेमी, आपको उस व्यक्ति को आंखों में देखना चाहिए, अपने हाथ को दृढ़ता से दबाएं और दिखाएं कि आप गंभीर हैं अपनी ताकत दिखाने के लिए ज्यादा कसने मत करें, लेकिन आप को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त दिखाने के लिए कस लें। इस तरीके से आप यह स्पष्ट कर लेंगे कि आप एक सज्जन हैं जो नए लोगों से मिलने के लिए अपने समय को समर्पित करता है।
  • यदि आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ पेश किया जाता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो शिष्टाचार को हाथ मिलाते हुए पहले उठाएं।
  • इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन चरण 6
    5
    सार्वजनिक आक्रामक कार्यों से बचें यदि आप सार्वजनिक रूप से हैं, तो आपको पछतावा, बाधा, बहुत जोर से बात करना चाहिए, बहुत शर्मनाक होने, अपने कम हिस्से को छूने या बहुत नशे में होना चाहिए। एक सज्जन हमेशा शरीर और दिमाग पर नियंत्रण रखता है। अगर आप नियंत्रण खो देते हैं, तो यह माफ़ी माँग करना महत्वपूर्ण है और ना दिखाएं कि कुछ भी नहीं हुआ है। सज्जनों एसी में नहीं हैं, और सभी लोगों को उसी तरह के व्यवहार को देखना चाहिए, जो महिलाओं को जब वे उन्हें बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करते हैं।
  • याद रखें कि एक सच्चे सज्जन एक ऐसा व्यक्ति है जो सार्वजनिक रूप से शर्मिंदगी में शामिल नहीं है। एक महिला जो आपको मिलना चाहती है, आपको किसी से, दोस्तों, रिश्तेदारों या अजनबियों के साथ मिलकर गर्व होना चाहिए।
  • आत्म जागरूकता एक सज्जन होने का एक बुनियादी पहलू है। आपको हमेशा यह जानना चाहिए कि आप अन्य लोगों द्वारा कैसे कहे जाते हैं, और यदि आपके कार्यों को आक्रामक माना जा सकता है
  • भाग 2

    शिक्षित होने के नाते
    इमेज शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 3
    1
    अपने आस-पास के लोगों की सहायता करें हमेशा दूसरे लोगों की मदद करने के बारे में चिंतित आप उस व्यक्ति के लिए दरवाजा रखने के लिए कुछ सेकंड खो देते हैं जो आपके बाद में आना है। कार में शॉपिंग बैग लोड करने के लिए बुजुर्ग या गर्भवती व्यक्ति को सहायता प्रदान करें इसे ज़्यादा मत करो और अपने आप को चोट पहुँचाने का खतरा न रखें (जैसे भारी भार ले जाने पर दरवाजा रखते हुए), लेकिन सम्मान जरूरी है। भले ही कोई मूर्ख की तरह व्यवहार करता है, विनम्र और सम्मानपूर्ण हो। सच सज्जनों न केवल महिलाओं को जो जीत के लिए और अन्य सभी को अनदेखा नहीं करना चाहता पर ध्यान केंद्रित, एक सज्जन जा रहा है एक जीवन शैली है कि आप जो लोग भाग लेने के लिए चाहते हैं के साथ न केवल सभी लोगों के साथ ले जाएगा, है।
    • उन लोगों पर ध्यान दें जिनकी सहायता की आवश्यकता है लेकिन पूछना नहीं चाहते हैं जिस वेटर को कॉफी से भरा ट्रे लाना है, वह सराहना करते हैं कि मैंने उसके लिए दरवाजा खोल दिया है, लेकिन वह इसके लिए नहीं पूछ सकता है।
  • इमेज शीर्षक से ए जेंटलमन स्टेप 4
    2
    एक विनम्र तरीके से बातचीत करें सौजन्य से सवाल पूछें जैसे "आपका दिन कैसा था?", "क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूं?" या आपकी मदद की पेशकश, es "मुझे इसका ध्यान रखना " धीरे-धीरे और सावधानी से बोलें, और इसे विनम्र ढंग से करें, भले ही आप जल्दबाजी में हों जब आप अपने भौतिक विज्ञान वर्ग में पड़ोसी या सुंदर लड़की से बात करते हैं, तो मुस्कुराते हुए, मैत्रीपूर्ण और अपने दिनों के हित के साथ बात कर रहे हो एक सज्जन तुरंत बिंदु पर नहीं मिलता है, लेकिन लोगों से मिलने का समय लगता है।
  • बातचीत करने में सक्षम होने के नाते कक्षा और परिपक्वता का संकेत, एक सज्जन के दो महत्वपूर्ण पहलू हैं।
  • इमेज का शीर्षक है, ए जेंटलमेन स्टेप 5
    3
    कसम न लें - कभी नहीं अशिष्ट विषयों के बारे में बात मत करो यदि आपके लिए पूरी तरह से दुर्व्यवहार को रोकने के लिए बहुत मुश्किल है, तो जितनी भी हो सके उतनी खराब आदत को कम करें। एक सज्जन कभी शाप नहीं करता, विशेष रूप से महिलाओं, बूढ़े लोगों या परिष्कृत लोगों की उपस्थिति में। यदि आप कसम खाता हूँ, अफसोस और भविष्य में उस व्यवहार को दोहराने से बचें। यदि आप ऐसी परिस्थितियों में खुद को पाते हैं जहां आप की कसम खाता हूँ, उदाहरण के लिए, आप एक खेल देख रहे हैं या ट्रैफ़िक में ड्राइविंग कर रहे हैं, तो आप अपने आप को एक सच्चे सज्जन के रूप में दिखाने के लिए जो भी कह रहे हैं, उससे अधिक ध्यान दें।
  • शाप देने के अलावा, आपको सामान्य में अशिष्ट टिप्पणियों से बचना चाहिए। और याद रखें कि घर के अंतरंगता में आपके और आपके दोस्तों के लिए मज़ेदार क्या हो सकता है, उस लड़की के लिए हमेशा उपयुक्त नहीं हो सकता है, जिसे आप निवेदन कर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक है ए जेंटलमन स्टेप 8
    4
    अपने बारे में बहुत कुछ मत बोलो आपको लोगों को जानने के लिए आपको पर्याप्त जानकारी दी जानी चाहिए, लेकिन आपको सब कुछ ठीक से प्रकट नहीं करना चाहिए। आपको एक व्यक्ति बनाने के अलावा, जिनके साथ बातचीत करने के लिए यह अधिक सुखद होता है, बहुत अधिक साझा नहीं करने से आपको रहस्य की एक चमक मिलेगी कि कई महिलाएं आकर्षक लगती हैं हमेशा वार्तालाप तक रहने के लिए संगीत, खेल और राजनीति पर रहें।
  • इसके बजाय, अपने प्रश्नों को किसी व्यक्ति के हितों, शौक, और परियोजनाओं पर केंद्रित करें। उसे पता चलिए कि आप उससे ज्यादा रुचि रखते हैं
  • इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 9
    5
    विवादास्पद या अप्रिय विषयों के बारे में बात करने से बचें किसी के साथ राजनीति के बारे में बात करने से बचें, जिसे आप गहराई से नहीं जानते, और यदि कोई इस बारे में बात करता है तो तटस्थ दिखाई देने का प्रयास करें। एक सरल झटका पर्याप्त होगा एक सज्जन दूसरे लोगों को शर्मिंदा महसूस नहीं करता है। हमेशा अन्य लोगों के साथ सहमत होने की कोशिश करें और केवल अपनी राय के लिए महत्व देने की छाप न दें आपको महिलाओं को प्रभावित करने के लिए अन्य लोगों को निराश करने की आवश्यकता नहीं होगी - यह हर किसी के साथ मिलकर अपनी क्षमता दिखाने के लिए बेहतर है
  • अपने दर्शकों को हमेशा याद रखना याद रखें एक मजाक जो मज़ेदार उपनगरों में एक कार्यकर्ता को ढूंढ सकता था, वह एक परिष्कृत बौद्धिक हंसी नहीं कर सका। हमेशा दूसरों के हितों को ध्यान में रखें।
  • 6
    सम्मान के साथ हर किसी का इलाज करें एक सज्जन होने का मतलब केवल सुंदर महिलाओं के साथ विनम्र और विनम्र होने का अर्थ नहीं है - इसका अर्थ है कि अन्य पुरुषों, बुजुर्गों और यहां तक ​​कि बच्चों का सम्मान करना। एक सच्चे सज्जन स्विच के साथ अपना रवैया बदलने में सक्षम नहीं है, और वह उन सभी लोगों के प्रति दयालु और सम्मानजनक होना चाहिए, जो इसके लायक हैं। जब आप उनसे बात करते हैं तो लोगों का स्थान बहुत करीब नहीं होने का सम्मान करते हैं एक व्यक्ति की गोपनीयता का सम्मान करते हुए देखिए कि वह अपने कंधों पर क्या कर रहा है और बहुत से निजी सवाल नहीं पूछ रहा है महत्वपूर्ण बात यह है कि लोगों को आसानी से लगाया जाए, और उनको बुरी तरह से इलाज न करने के लिए।
  • जब आप उनसे मिलते हैं तो लोगों को नमस्ते कहें, उन्हें पूछें कि वे कैसा हैं, और जब उन्हें अकेला छोड़ना है, तो समझने के लिए सीखें।
  • बहुत जोर से बोलने से बचें और सार्वजनिक या घर पर बहुत ज्यादा शोर बना, ताकि पड़ोसियों को परेशान न करें। यह व्यवहार करने के लिए सम्मानजनक नहीं है जैसे कि आप ग्रह पर एकमात्र व्यक्ति थे।
  • अपने मुंह के साथ चबाना सुनिश्चित करें, ताकि मेहमानों का अपमान न करें।
  • 7
    शारीरिक टकराव से बचें यद्यपि यह कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि भौतिक टकराव उचित है, यह केवल आत्मरक्षा के लिए होना चाहिए या दूसरों की रक्षा करना चाहिए हालांकि, इन परिस्थितियों को दुर्लभ होना चाहिए।
  • याद रखें: "सज्जन"का शाब्दिक अर्थ नहीं है एक व्यक्ति जो भौतिक लड़ाई को हर समस्या का समाधान के रूप में देखते हैं।
  • यह एक टकराव की स्थिति से दूर होने के लिए बुद्धिमान है, या उचित होने पर पुलिस को कॉल करें
  • सभी व्यक्तिगत रक्षा तकनीकों (जैसे मार्शल आर्ट्स) का उद्देश्य केवल अंतिम उपाय के रूप में बल का उपयोग करना है
  • भाग 3

    महिलाओं के साथ विनम्र होने के नाते
    इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 10
    1
    वस्तुओं के रूप में महिलाओं का इलाज न करें आप एक औरत को दे सकते हैं सबसे खराब रवैया यह देखना है जैसे कि यह मांस का टुकड़ा था महिलाएं मनुष्य, विचारों, उम्मीदों और लक्ष्यों के साथ होती हैं, और आपको उन्हें कभी भी ठीक नहीं करना चाहिए और उनका इलाज करना चाहिए जैसे कि उनके एकमात्र कार्य आँखों के लिए खुशी का होना था। जब आप पहली बार एक महिला से मिलते हैं, तो उसे उसके नाम के लिए पूछिए और वास्तव में उसे पता है, बस उस पर घूरने की बजाय जैसे कि वह अपनी आँखें छीन रहे थे जब आप उनको उस तरह से देखते हैं और छोड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो महिला तुरंत समझते हैं
    • सज्जनों का मानना ​​है कि महिलाओं को सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए। वे रियायती टोविंग वाक्यांशों का उपयोग नहीं करते हैं और अधिक स्वाद और लपट के साथ इश्कबाज़ी करना पसंद करते हैं।
  • इमेट शीर्षक से एक जेंटलमैन चरण 11
    2
    कार्यों के साथ अपना सम्मान दिखाएं आचरण न करें, लेकिन नारीवाद ने कुछ प्रथाओं को खत्म करने में मदद की है, जिससे महिलाओं को आनंद मिलता है, जैसे कि कार के दरवाजे या द्वार खोलना, और इसी तरह। हर महिला अलग है, और आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि कौन सी इशारों उसे असुविधाजनक बनाती हैं उदाहरण के लिए, एक सज्जन, जो एक ठंडे महिला को अपना कोट देने की पेशकश करता है, लेकिन यह सुनिश्चित करने से पहले कि आपका स्वागत योग्य संकेत है



  • इमेज शीर्षक से एक जेंटलमैन चरण 7
    3
    जब फुटपाथ या सड़क के किनारे पर एक महिला के साथ चलते हैं, तो एक सज्जन को हमेशा सड़क के निकट की तरफ चलना चाहिए। यह शिष्टता का एक छोटा इशारा है जिसका इरादा है "रक्षा करना" सड़क से महिला आप इस सलाह का पालन करने के लिए तय कर सकते हैं, लेकिन आपको यह पता होना चाहिए। जब आप यह सलाह समझने की कोशिश करते हैं कि यह एक मिठाई या दिनांकित इशारा है, तो महिला की प्रतिक्रिया न्यायाधीश।
  • इमेज शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 12
    4
    महिलाओं के साथ आक्रामक या उबाऊ विषयों पर चर्चा करने से बचें अन्य सुंदर लड़कियों और इसी तरह के विषयों के बारे में बात करने से बचें यदि आप खेल और वीडियो गेम पसंद नहीं करते हैं, तो आप इसके बारे में कुछ कह सकते हैं, तो वार्तालाप को कुछ ऐसी चीज़ों पर ले जा सकते हैं जो आपकी रूचि रखते हैं लड़कियों को खेल और वीडियो गेम की तुलना में किताबों और संगीत में अधिक दिलचस्पी होती है, हालांकि इस नियम के कई अपवाद हैं।
  • इमेज का शीर्षक है ए जेंटलमन स्टेप 14
    5
    कभी शराबी या अपमान के साथ महिलाओं से बात नहीं करते। छोटे चिढ़ा मजेदार हो सकता है, लेकिन हमेशा क्रूर होने से बचा जाता है। चिढ़ाने का मतलब अपमानजनक नहीं है यहां तक ​​कि अगर आपकी टोन मजाक कर रही है, तो एक महिला को हमेशा चोट लगी है यदि आप उसे एक अशिष्ट शब्द से संबोधित करते हैं इसके अलावा, कभी भी व्यवहार न करें जैसे कि आप किसी स्त्री को कुछ सिखा सकते हो क्योंकि आप एक आदमी हैं।
  • एक ऐसा व्यक्ति जो एक औरत के प्रति दयालु है, जब तक कि उसे पता ही नहीं कि रोमांटिक रुचि को दोबारा नहीं किया जाता है और फिर उसे अपमान करना शुरू होता है, वह एक सच्चे सज्जन नहीं है एक सच्चे सज्जन होने के लिए आपको यह विचार स्वीकार करना होगा कि दुनिया में सभी महिलाएं आपके साथ प्यार में नहीं आ जाएंगी और आप उन्हें वैसे भी दयालु रूप से व्यवहार करनी चाहिए।
  • इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 15
    6
    एक महिला के साथ एक शाम के अंत में सम्मान करना चाहिए इस तथ्य को नजरअंदाज न करें कि दुनिया लड़कियों के लिए एक और अधिक खतरनाक जगह है: रात में या अव्यवस्थित पड़ोस में आसान लक्ष्य हैं। यदि संभव हो तो उसके घर (या कार) के साथ इसकी ताकत का कोई फर्क नहीं पड़ता है, एक लड़की हमेशा पहले लक्षित होगी, जबकि एक व्यक्ति स्वतः सुरक्षित होता है। यदि आपकी प्रेमिका को घर से दूर पार्क करना पड़ता है, तो हमेशा उसे गंतव्य के लिए एक सवारी देने की पेशकश करें वह इसकी सराहना करेंगे कि आप उनकी सुरक्षा के बारे में कितना परवाह करते हैं
  • इसके अलावा इस मामले में याद रखें कि सीमा से अधिक नहीं है और न कि किसी लड़की को ऐसा महसूस करने के लिए कि वह खुद की देखभाल नहीं कर सकती। उसने कहा, यह बहुत कठोर है कि उसे अपने घर वापस न ले जाने के लिए छोड़ दें।
  • 7
    सावधानी के साथ पुरानी परंपराओं का उपयोग करें यह वास्तव में समझना मुश्किल हो सकता है कि कौन-सी परंपराओं का अनुसरण करना है। वास्तव में, उनमें से कुछ ऐसी महिलाओं को अपमान कर सकते हैं जो स्वतंत्र महसूस करते हैं और एक व्यक्ति द्वारा अप्रचलित या आक्रामक रूप से मदद करने के विचार को देख सकते हैं। यहां कुछ परंपराएं हैं जो शास्त्रीय के रूप में देखी गईं, और जो गायब हो रही हैं:
  • बिल का भुगतान करें
  • उसे कोट के साथ मदद करो
  • जब एक महिला प्रवेश करती है तब खड़े हो जाओ
  • एक महिला को अपनी जगह प्रदान करें
  • भाग 4

    आपकी गर्ल के साथ एक जेंटलमैन बनें
    इमेज शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 16
    1
    निस्वार्थ रहो जब आप एक साथ हों तो अपनी प्रेमिका के लिए प्यारा संकेत बनाने के लिए याद रखें। यदि आप कुछ ले रहे हैं, तो इसे ले लो जब आप इसे दबाते हैं और धीरे से कहते हैं "मुझे इसे लेने दो", वस्तु जो भी हो याद रखें, स्वार्थी होने के नाते आकर्षक नहीं है यदि आप टेलीविज़न देख रहे हैं और आप जानते हैं कि आप किसी खास कार्यक्रम को देख रहे हैं, तो चैनल बदल नहींें। वह देखता है कि वह परोपकारिता के इन कृत्यों की सराहना करेंगे।
    • उसने कहा, आपको किसी लड़की को ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए कि वह अपने आप में कुछ भी करने में सक्षम नहीं है। ध्यान दीजिए - अगर आप चीजों को अपने लिए लेते समय नाराज होते हैं या मदद करते हैं, तो आप एक तरफ कदम रख सकते हैं और इसे केवल तब ही मदद कर सकते हैं जब आपको इसकी ज़रूरत है
  • इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 17
    2
    अप्रत्याशित उपहार उसे एक टिकट या कुछ फूल दें, न केवल सालगिरह या अवकाश के लिए। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि विचार महंगा और आकर्षक हैं, प्रतिबद्धता की संख्या एक गुलाब, एक प्यारा नोट अपनी तकिया या दिल से महसूस किए गए चुम्बन पर दिन के लिए किसी भी खुश लड़की महसूस कर देगा। ये छोटे उपहार उसे समझने में सक्षम होंगे कि आप सोचते हैं कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं और आप हमेशा आपको खुश महसूस करते हैं
  • हालांकि चॉकलेट और फूल महान उपहार हैं, निजीकृत उपहार भी बेहतर हैं। एक नाटक के लिए दो टिकट, उसके नाम या एक पोस्टर के साथ एक स्मारिका जिसके बारे में आपको लगता है कि उसे वास्तव में उसे दिखाते हैं कि आप उसे सोचते हैं, और रोमांटिक महिला की एक स्टीरियोटाइप नहीं
  • इमेट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 18
    3
    अपना स्नेह दिखाएं यदि आप वास्तव में अपनी प्रेमिका के बारे में परवाह करते हैं, तो उसे याद रखें प्रेमपूर्ण संपर्क के साथ। यदि आप सार्वजनिक में हैं, तो अपना हाथ रखो, अपने कंधे के चारों ओर एक हाथ रखो या गाल पर इसे चूमो। जब आप अकेले होते हैं, तो आप उससे अधिक घनिष्ठ हो सकते हैं, गर्दन पर उसे चुंबन कर सकते हैं या उसकी पीठ या जांघों को सहला सकते हैं, अगर वह इसकी सराहना करता है। एक सच्चे सज्जन होने के लिए, आपको धीरज रखना चाहिए, और चुंबन को जाने से पहले लड़की को तैयार होने का इंतजार करना चाहिए।
  • वास्तविक सज्जनों को गर्व है कि वे अपनी प्रेमिका के साथ देखा जाए और अपने दोस्तों की उपस्थिति में भी ज्यादा ध्यान दें। जब आपके मित्र वहां मौजूद हों तब भी अपना हाथ पकड़ो- यह कहकर, जनता में पूरी तरह से अपनी प्रेमिका को चुम्बन करने के लिए सज्जन नहीं हैं।
  • छवि एक जेंटलमैन चरण 1 9 शीर्षक
    4
    अपनी प्रेमिका के सामने स्वयं को ज़ोर दें। जो लोग उसे गलत देखते हैं उन पर पंच मत करो, लेकिन अगर कोई उस पर घूर रहा है या अवांछित प्रशंसा करता है, तो हस्तक्षेप करें। अपने कंधों के चारों ओर अपना हाथ रखो और इसे दूर ले जाएं, या बाहर तक जाएं और उससे बात करें शारीरिक संपर्क उसे आश्वस्त करेगा और उन्हें परेशान करने वाले को पता चलेगा कि उन्हें दोनों से निपटना होगा। एक सच्चे सज्जन अन्य पुरुषों को अपनी प्रेमिका के लिए अग्रिम बनाने या अनुपयुक्त टिप्पणियां करने की अनुमति नहीं देता है।
  • आपको दूसरे व्यक्ति को धमकी नहीं देना चाहिए और आपको उसका अपमान नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, उसे एक तरफ कदम रखने के लिए कहने का अधिक विनम्र तरीका मिल गया।
  • 5
    अपने मित्रों से अपनी प्रेमिका के बारे में नकारात्मक मत कहो। यदि आप एक सच्चे सज्जन बनना चाहते हैं, तो आप जिस लड़की को जाना चाहते हैं, उसके बारे में आपको अपने दोस्तों के लिए कुछ भी नकारात्मक नहीं कहना चाहिए। आप सोच सकते हैं कि उसके बारे में शिकायत करना या उस छाप को देने से आपको बहुत ज्यादा परवाह नहीं है, आपको एक स्वर देगा, लेकिन वास्तव में यह एक अपरिपक्व और अपमानजनक व्यवहार है जो आपको दयनीय दिखने देगा। जब आप दोस्तों के साथ अपनी प्रेमिका के बारे में बात करते हैं, तो बस उसे प्रशंसा या सलाह के लिए पूछने के लिए करते हैं
  • एक सज्जन होने के लिए आपको सभी का सम्मान करना होगा। कुछ हंसी को उत्तेजित करने के लिए अपने दंपति की समस्याओं के बारे में बात करने से ज्यादा निराश नहीं है।
  • 6
    अपनी प्रेमिका के बारे में अपने दोस्तों को ज्यादा मत बताएं एक सच्चे सज्जन होने के लिए आपको अपने नवीनतम यौन प्रगति अपने मित्रों को बताए जाने से बचना चाहिए। एक सज्जन अपनी प्रेमिका के बिस्तर में या फिर चुंबन के बारे में बात नहीं करता। इन बातों को सिर्फ तुम्हारे बीच ही रहना होगा, और अपने दोस्तों को बता देना चाहिए कि चादरियों के बीच क्या होता है आप एक लड़की के लिए सबसे बुरी चीज कर सकते हैं।
  • आप बता रहे हैं कि बेडरूम में क्या हो रहा है भले ही आप हाल ही में एक व्यक्ति हैं यदि लड़की को पता चला कि वह क्रोधित हो जाएगा और आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित होगी।
  • 7
    अपनी प्रेमिका को ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जिससे वह ऐसा करने की तरह महसूस न करे। एक सच्चे सज्जन एक महिला की सीमा को पहचानता है और उनका सम्मान करता है। यदि आप लगातार लड़की संभोग के लिए तैयार नहीं है - या गंभीर प्रतिबद्धता से पहले इस विषय से संपर्क नहीं करना चाहता है - आप उस पर दबाव डालने के बजाय उसके निर्णय का सम्मान करना चाहिए। सेक्स करने के लिए आपके लिए कोई समस्या नहीं हो सकती है, लेकिन हर महिला अपनी सीमाओं पर और उसके विचारों को कैसे प्रबंधित करती है उसके शरीर पर। उसे वह जितना चाहती है उससे ज्यादा कुछ नहीं करते, और जब वह तैयार न हो तब उसे दोषी महसूस न करें।
  • एक सच्चे सज्जन हमेशा महिला को निर्णय लेता है कि वह कितना जाना है और जब वह कुछ नहीं करना चाहता तो उसे दोषी महसूस नहीं करता। वह हमेशा सुनने के लिए तैयार रहता है और प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य रखता है।
  • टिप्स

    • निजी स्वच्छता और स्वच्छ उपस्थिति महत्वपूर्ण हैं, लेकिन उन्हें जुनून नहीं बनना चाहिए।
    • स्वार्थी मत बनो हमेशा दयालु होने की कोशिश करें
    • सम्मान के साथ फ़ाबाला का इलाज करें और आप उन्हें कैसे व्यवहार करना चाहते हैं
    • मुस्कुराओ और जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसकी आँखों में गौर करें। इस तरह आप एक भावनात्मक संपर्क बनाएंगे।
    • अपनी प्रेमिका को नीचे लाने, पार्क और रिंग को उसके दरवाज़े पर देखने के लिए सींग खेलना न करें।
    • एक महिला को प्यार करना मतलब है देना हमेशा, जब आप एक साथ होते हैं तो इसे ध्यान में रखें। हमेशा दे, लेकिन उसके प्रति नाराजगी कभी नहीं खिलाएं।
    • जब आप किसी से बात करते हैं, तो अपना पूरा ध्यान सुरक्षित रखें हमेशा सुनने के लिए तैयार रहें
    • हमेशा अपने कार्यों पर ध्यान दें और आपके चारों ओर से क्या होता है
    • जब आपको अपमानित किया जाता है, तो प्रतिक्रिया न करें। शायद आप केवल दूसरे व्यक्ति को भड़काने के लिए, शारीरिक लड़ाई को खतरे में डालते हैं दूर चले जाओ, लेकिन डरो मत।
    • आपको एक सज्जन होने के लिए अच्छी तरह तैयार नहीं होना पड़ेगा। हालांकि यह मदद करता है, एक सज्जन जो हर दिन काम करता है बहुत आकर्षक है

    चेतावनी

    • विनम्र होना सुखद है, लेकिन दमनकारी नहीं है।
    • एक सज्जन जानता है कि जब एक लड़ाई खो जाती है। अपने अधिकारों पर जोर देने और गैर जिम्मेदार रूप से कार्य करने में अंतर जानने के लिए जानें
    • सज्जन सज्जन और आदर के साथ व्यवहार करते हैं, लेकिन उन्हें नम्र और निस्वार्थ भी होना चाहिए। दूसरों से बेहतर मत महसूस करो क्योंकि आप एक सज्जन की तरह काम करते हैं।
    • कभी दवाओं का उपयोग न करें और अत्यधिक शराब का उपयोग न करें। वे आपके न्याय कौशल को प्रभावित करेंगे, और एक सज्जन हमेशा स्वयं का नियंत्रण होना चाहिए।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com