कैसे अपने सपनों की लड़की के साथ व्यवहार करने के लिए

एक खूबसूरत लड़की है जिसे आप मरना पसंद करते हैं, लेकिन जब भी आप उसकी उपस्थिति में होते हैं, आप नहीं जानते कि कैसे व्यवहार करना है! चिंता मत करो! हालांकि हम यह गारंटी नहीं दे सकते हैं कि आप इसमें शामिल होना चाहते हैं, संभवतः इसे संभावित बनाने की कोशिश करने की रणनीतियां हैं। आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके साथ उचित व्यवहार शुरू करने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

अपनी व्यक्तित्व को परिभाषित करें
1
अपने आप में विश्वास करना सीखें आत्मसम्मान एक सबसे आकर्षक गुणों में से एक है जो एक व्यक्ति हो सकता है। आपको सेक्सी होने या क्रिस हैम्सवर्थ के शरीर की ज़रूरत नहीं है, बिल्कुल नहीं। अपने आप में सुरक्षा होने का मतलब आपके मूल्य पर विश्वास करना है। यदि आप इसे मानते हैं, यहां तक ​​कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं वह उसे करना होगा।
  • अच्छे आत्मसम्मान का निर्माण करने के लिए, इसमें समय और प्रयास लगते हैं, खासकर यदि आप खरोंच से शुरू करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो इसे करने का बहाना करें। आत्मविश्वास पेश करना, भले ही आपके पास यह विश्वास नहीं है कि आप सुरक्षित हैं, तो आपके मस्तिष्क को "धोखा देती है"!
  • जब आप चलते हैं, तो सीधे रहें, जैसे कि आप महत्वपूर्ण थे जब आप बैठते हैं तो अपने घुटने पर अपनी टखने को आराम करके अपने स्थान पर कब्जा करें निचले सतह पर झुका हुआ झुकाव अपनी छाती के सामने अपनी बाहों को पार करने से बचें और आप बोलते हुए लोगों की आंखों की जांच करें, अन्यथा ऐसा लगता होगा कि आप रक्षात्मक पर हैं।
  • 2
    अपने आप को रहो अच्छा आत्मसम्मान के लिए, स्वयं होना चाहिए और अपने आप को तदनुसार स्वीकार करना चाहिए। किसी और की तरह देखने के लिए बदलने की कोशिश करने से इस लड़की के साथ काम नहीं करेगा। आपको एहसास होगा कि आप अपने साथ सहज महसूस नहीं करते हैं और आप अपनी पहचान में झूठ हैं: यह प्रभावित नहीं होगा।
  • प्रदर्शित करें जो आपको अद्वितीय बनाती है और आप दिलचस्प क्यों हैं आपको एक अजीब तरह से कपड़े पहने जाने की ज़रूरत नहीं है या ऐसा लगता है कि आप दूसरे युग से थे, लेकिन आपको अपनी रुचि दिखाई नहीं पड़ती।
  • किसी और की कोशिश न करें - विशेष रूप से, वह व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जो आपको लगता है कि आप चाहते हैं। अगर वह आपकी रुचि नहीं है, तो वह आपके लिए सही लड़की नहीं है।
  • 3
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें आप को पसंद करने वाली लड़की को आकर्षित करना मुश्किल है अगर आप उसे घृणा करते हैं क्योंकि आपने दिन के लिए धोया नहीं है और सीबूम उसके बालों से बाहर निकलता है हर दिन स्नान और साबुन को अच्छी तरह से लें वह ताजा कपड़े पहने हुए हैं जीन्स और अन्य पतलूनों का उपयोग करना ठीक है, जब तक कि वे बहुत गंदा नहीं होते हैं। अपनी शर्ट हर दिन बदलें
  • आफ़्टरशेव या कोलोन का उपयोग करते समय ध्यान दें इसे ज़्यादा ज़्यादा नहीं करना चाहिए आपको उस लड़की से नहीं जाना चाहिए जिसे आप इत्र के असली बादल में लपेटते हैं। बस एक छप
  • उन्हें खरीदने से पहले दुर्गन्धियों को गंध करना सुनिश्चित करें ताकि आप समझ सकें कि क्या वे मजबूत हैं और उनकी सुगंध क्या है फिर, आपको इसे अत्यधिक इत्र के साथ गंध नहीं करना पड़ता है, लेकिन दुर्गन्ध दूर करने वाला व्यक्ति का स्पर्श (विशेषकर अगर आपको फुटबॉल या बास्केटबॉल खेलना है) तो आपको बहुत क्लीनर दिखाई देगा।
  • 4
    एक स्वतंत्र जीवन की कोशिश करो याद करने के लिए एक और अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपना स्वयं का अस्तित्व रखना है। सिर्फ एक लड़की पर ध्यान न दें और 24 घंटों के आसपास रहें। आप ऐसा कुछ नहीं मिलेगा। वास्तव में, आपको स्नेह और थोड़ा स्वायत्तता की आवश्यकता होगी, और वह आपको कम आकर्षित महसूस करेगी
  • अपनी रुचियों का पीछा करें यदि आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो एक टीम में शामिल हों और खेलें आप यहां तक ​​कि (अगर आपको बहादुर लग रहा है) उसे एक गेम देखने जाने या बॉल के साथ कुछ गुजारिश करने के लिए आमंत्रित करें।
  • इसका मतलब यह है कि आपके पास उपस्थित होने के लिए मित्र होने चाहिए, भले ही वे अलग-अलग समूहों से संबंधित हों अपनी पार्टी के अनुभवों को केवल तभी साझा करें जब आप जानते हैं कि वह वहां मौजूद होगी। आपको घर छोड़ने की ज़रूरत नहीं है जब आप जानते हैं कि आप इसे देख सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे पूरी तरह से अनदेखा करना चाहिए जाहिर नहीं आप उसे बाहर और देखते हैं के बारे में (चाहे स्कूल में या एक समारोह में), उससे पूछो कि वह कैसी है, और उसकी कोई अनुभव आपके द्वारा किए गए की बता (खुद से एक भाषा सीखने की तरह, चढ़ाई, एक उच्च अंक प्राप्त कर खेल ड्यूटी के कॉल)।
  • भाग 2

    उचित रूप से कार्य करना
    1
    सम्मान करो कई बच्चों को सिखाया जाता है कि महिलाओं का सम्मान करना और तदनुसार व्यवहार करना आवश्यक नहीं है। उनमें से एक न हो। विनम्र होने के नाते आप सबको बताते हुए सब कुछ कर रहे हैं या ऐसा करने के लिए इसका पर्याय नहीं है। इसके बजाय इसका मतलब है कि एक लड़की को याद रखना चाहिए कि वह आपके जैसे इंसान हैं।
    • सम्मान दिखाने का एक तरीका जब आपसे पूछा जाए तो कुछ करना बंद करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप गुदगुदी हो तो कहें "पर्याप्त!", सीधे रेखा से, जहां तक ​​आपको लगता है कि आप मज़ाक कर रहे हैं उस स्थिति में, वह आपको सूचित करेगा, और आप जारी रख सकते हैं उसे समझने से कि आप छोटी बातों में भी उसका सम्मान करते हैं, इससे पता चलता है कि आप अधिक नाजुक मामलों के बारे में कुछ सीमाएं पार नहीं करने को तैयार हैं।
    • उनकी उपस्थिति में दूसरों का आदर करना (लेकिन सामान्य रूप में भी) अपने पूर्व में ईरिटिपीबल एपिथिएट्स का इस्तेमाल न करें और अपने आप को एक अशिष्ट तरीके से व्यक्त न करें। महिलाओं को नीचा न करें और अन्य लड़कों को नाराज़ न करें, अन्यथा आपको अन्य सेक्स के प्रति सम्मान और एक सच्चे अपरिपक्व लगेंगे।
  • 2
    उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें जबकि कई युवा लोग कहते हैं कि यह एक रहस्य है, यह वास्तव में मुश्किल नहीं है याद रखें: आपको पता है कि जब आपकी बहन आपसे नाराज़ हो जाती है या आपका दोस्त आपको अनदेखा करने की कोशिश कर रहा है जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसे समझना इतना अलग नहीं है
  • यदि ज्यादातर मामलों में वह आपको आंखों में नहीं दिखता है (या तुरंत दिखता है) और आपको मौनसिलेबल के साथ उत्तर देता है, तो दो स्पष्टीकरण हैं: या तो वह आपको नहीं देखना चाहता, या आपसे नाराज़ है। इन मामलों में पीछे हटना बेहतर है
  • एक लड़की जो आपके साथ समय बिताना चाहती है वह यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से दर्शाती है। अपने दिशा में शरीर को घुमाएं वह आपको आंखों में दिखता है, मुस्कुराता है और हंसता है जब आप कुछ अजीब कहते हैं (मुझे नकली नहीं) वह शारीरिक संपर्क को भी देख सकता है (उदाहरण के लिए, जब वह एक महत्वपूर्ण बिंदु को रेखांकित करने की कोशिश करता है तो वह आपके हाथ को छूता है)।
  • 3
    आँख में देखो ऐसा लगता है कि आँख से संपर्क किसी व्यक्ति के साथ इश्कबाज होने के सबसे महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है जो हमारे हित में है यह एक अच्छी रणनीति है कि आप कक्षा में उपयोग कर सकते हैं यदि आप किसी पार्टी के दौरान, सही जगह पर या क्लब में बैठे थे।
  • आप इसे अलग-अलग तरीकों से लागू कर सकते हैं। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है कि जब आप एक ही जगह में हैं, तो अपनी आँखों को देखने के लिए - कुछ घंटों तक उसकी टकटकी और विराम से मिलें। इसके बजाय, जब आप बोलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखों में गहराई से देखते हैं किसी कारण के लिए, तीव्र और लम्बे समय तक दिखने वाला नजारा एक व्यक्ति को पेट में तितलियों को महसूस कर सकता है।
  • मुस्कान जब आप इसे देखो, खासकर जब आँखें मिलते हैं एक संकेत दिया मुस्कान एक 32 दांत के साथ बेहतर है।
  • 4



    अपने दोस्तों को अनदेखा न करें दोस्तों एक लड़की के लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हैं अपनी सलाह सुनें, भले ही वह हमेशा उनका पालन न करें। अगर वे आपकी सराहना नहीं करते हैं, तो यह कम से कम आपके मन में संदेह पैदा करेगा ऐसा होने से रोकने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उन्हें जीत लेना चाहिए।
  • अपने कुछ हितों के बारे में जानें और इन जुनूनों के बारे में प्रश्न पूछें। उदाहरण के लिए, यदि वे एक निश्चित टेलीविजन कार्यक्रम का पालन करना चाहते हैं, तो इसका कारण गहरा है (वे इसे क्यों देखते हैं, उनके पसंदीदा पात्र कौन हैं, वे किस एपिसोड को सबसे अधिक पसंद करते हैं, कार्यक्रम के पहलुओं के क्या होते हैं या उन्हें जो परेशान करता है )।
  • अगर आप जब चाहें उस लड़की से बात कर रहे हों, तो आपके मित्र आ रहे हैं, बातचीत में उन्हें शामिल करना सुनिश्चित करें आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि दूसरों को आपके द्वारा पूरी तरह से नजरअंदाज नहीं करना पड़ता है, तब भी आप उन लंबी, गहरी और सुस्त लग रही हैं।
  • किसी भी मामले में, अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज़ी मत करो आपको गॉडफादर होने की भावना देने की ज़रूरत नहीं है जो कि किसी भी लड़की के साथ जाहिरा तौर पर दिलचस्पी होगी। जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, वह सोचेंगे कि अगर वह आपको दूसरों को बधाई दे रही है तो उसे दिलचस्पी नहीं होगी।
  • भाग 3

    पता करें कि किस बारे में बात करें
    1
    प्रश्न पूछें जब आप उस लड़की से बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो आपको उसे विशेष महसूस करना पड़ता है लोग उन लोगों की सराहना करते हैं जो उन में रुचि दिखाते हैं, और यह लड़की कोई अपवाद नहीं है। यदि वह समझता है कि आप अपने विचारों को मानते हैं, तो वह परिणामस्वरूप आपको आकर्षित करेगा।
    • उससे पूछिए कि वह विभिन्न विषयों के बारे में क्या सोचता है, भले ही वे महत्वपूर्ण न हो चलो एक उदाहरण लेते हैं। आप एक शर्ट पहना था जो आपके दोस्त पसंद नहीं करता यह जानने के लिए अपनी राय पूछें कि आपका दोस्त सही है या नहीं। उसे बताएं कि उसका निर्णय वास्तव में क्या मायने रखता है आप उसे हंसी देंगे और महत्वपूर्ण महसूस करेंगे।
    • ध्यान दें कि यह क्या करता है और क्या कहते हैं, इसलिए आप इसके बारे में प्रश्न पूछ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि एक बात और दूसरे के बीच में वह आपको बताता है कि वह पर्वतारोहण करता है, तो पूछिए कि उसने इसका अभ्यास करना शुरू क्यों किया और वह उसे पसंद क्यों करते हैं। लोगों को अपने बारे में बात करना पसंद है, इसलिए, अपनी जिंदगी की कहानी कह कर ध्यान का मकसद लेने से पहले, आप क्या सोचते हैं, इसके बारे में एक और सवाल बनाएं।
  • 2
    सुनो। आजकल, लोगों ने एक दूसरे को (वास्तव में) सुनने की क्षमता खो दी है एक वास्तविक संचार तब होता है जब किसी व्यक्ति के वार्ताकारों के शब्दों को अवशोषित करने के लिए परेशानी लेती है, इसके बजाय सोचने के बजाय कि रात के खाने पर क्या खाया जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, संगीत में बात कर से आप बंद हो जाता है अगर आप एक पार्टी में रहे हैं और, सवाल आंखों में देखने के लिए जब आप बात करते हैं, खामियों और, अगर मैं आपको विचलित करने के लिए, स्पष्टीकरण के लिए पूछना था (आप एक बहाने के रूप अराजकता का उपयोग हो सकता है:। "मैं यहाँ कुछ भी नहीं लग रहा है आप को दोहरा सकते हैं तुमने क्या कहा? ")
  • ऐसा करने के लिए, आप के साथ होने वाली वस्तुओं के साथ घबराहट मत बजाएं, कमरे के एक तरफ से दूसरे को लगातार देखें या जब आप उससे बात करते हैं तो फोन की जांच करें। वह सोचेंगे कि आखिरकार आपको उसकी परवाह नहीं है कि उसका क्या कहना है।
  • 3
    उसे हंसी बनाओ हँसी किसी के साथ बंधन के लिए एक प्रभावी तरीका है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कक्षा का जोला होना चाहिए (वास्तव में, यह शायद बचने के लिए बेहतर होगा)। इसके बजाय, आपको कुछ अजीब बातें कहकर उसे हंसने का प्रयास करना चाहिए। अब हर कोई अपने ही हास्य की भावना रखता है, और समझने में बेहतर होगा कि उसे दो में क्या हंसना है। हालांकि, ऐसी रणनीतियों हैं जो शायद ही विफल होती हैं।
  • अपने आप को अच्छी तरह से चारों ओर ले जाओ आप बड़े भाषण विरोधियों करना चाहिए नहीं (वास्तव में, यह आप असुरक्षित प्रतीत होगा), लेकिन कुछ स्वयं का बहिष्कार कर मजाक आप हंसी और पता चलता है कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते है। उदाहरण के लिए, उन्हें बताएं कि एक दिन पहले फुटबॉल की गेंद से सिर मारा गया था क्योंकि आप विचलित थे, या उन्हें बताओ कि आपने स्कूल में गलत कक्षा में एक बार प्रवेश किया था।
  • उसे एक मनोरंजक किस्सा या एक स्कीट के बारे में बताएं जिसे आपने हाल ही में देखा था। यह एक जगह तुच्छ और प्रफुल्लित करने वाला कहानी होना चाहिए। उदाहरण के लिए, उससे पूछें कि क्या वह कभी भी किसी सड़क के प्रदर्शन के बीच खुद को खोजने के लिए हुआ, और फिर उसे बताएं कि कुछ दिन पहले आपको गलती से समाप्त हुआ था और हर कोई मानता था कि वे भी भाग ले रहे थे।
  • 4
    उसके साथ इश्कबाज। कूरिंग एक दोधारी तलवार हो सकती है, और सावधानी के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए। चूंकि हम सभी अलग हैं, किसी के साथ छेड़खानी करने के लिए कोई सार्वभौमिक दृष्टिकोण नहीं है। हास्य और दृश्य संपर्क की भावना दो उपयोगी साधन हैं, लेकिन आप सावधानी से अन्य तरीकों से भी इश्कबाज कर सकते हैं।
  • जब तक यह लड़की आपके द्वारा स्पष्ट रूप से पकाई नहीं जाती है, तब तक जोर से छेड़खानी करके उसे हतोत्साहित कर सकते हैं। इसे ध्यान में रखें जब आप उसके साथ हों यदि आप छेड़खानी के साथ नहीं कर सकते हैं, आँख से संपर्क करें और हास्य आपके बचाव में जा सकते हैं।
  • एसएमएस के माध्यम से छेड़खानी एक प्रकार की प्रणयशिप हो सकती है जो प्रबंधन और प्रबंधित करने में आसान है। जाहिर है, यह निजी बातचीत में जोड़ने का एक साधन होना चाहिए। संदेशों को कम होना चाहिए, और कभी-कभी एक तस्वीर 100 शब्दों से अधिक के लायक होती है (विशेषकर यदि यह सुंदर- नहीं स्पष्ट फ़ोटो भेजें, जब तक कि आप वास्तव में उनसे नहीं पूछा!)। एक संदेश भेजने का एक अच्छा कारण होना बेहतर होगा आप कह सकते हैं: "मैंने इसे देखा और मैंने आप के बारे में सोचा" (एक तस्वीर संलग्न है)।
  • उन्हें सही समय पर सही प्रशंसा करना ब्याज और छेड़खानी व्यक्त करने के लिए आदर्श है। उन नाबालिगों और चित्रों से बचें, जैसे "आप सबसे सुंदर लड़की हैं जिन्हें मैंने कभी देखा है" (यह बहुत गंभीर नहीं है)। इसके बजाय, आप वाक्यों को पसंद करते हैं जैसे "क्या आपने ध्यान दिया था कि आपकी स्वेटर आपकी आंखों को लाता है? यह एक खूबसूरत रंग है "या" मुझे यकीन था कि आपने ले लिया होगा 10. आप इतने अच्छे हैं ... "।
  • 5
    इसे स्वीकार करें जो आप महसूस करते हैं मेले के अंत में, जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके साथ व्यवहार करने का सबसे अच्छा तरीका है अपनी भावनाओं को घोषित करना, अन्यथा शायद आपको कभी पता नहीं चलेगा यह इस तरह नग्न पाने के लिए काफी कठिन या डरावना हो सकता है (और यह बहुत साहसी कार्य है)। अन्यथा, हालांकि, आप अपने आप को एक शर्मनाक गतिरोध में मिल जाएगा
  • इसे हर किसी के सामने मत करो एक पल और एक जगह चुनें जहां आप दोनों शांत हो और अच्छे मानसिक गड़बड़ी के साथ। आपको बस कहना है, "हे, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपको बहुत पसंद करता हूं, और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं।"
  • फोन, संदेश या सोशल नेटवर्क पर ऐसा मत करो क्योंकि यह एक कायरतापूर्ण संकेत है, और लड़कियों को यह विशेष रूप से आकर्षक विशेषता नहीं मिलती है।
  • अपने निर्णय का सम्मान करते हैं, भले ही आप मना करते हैं कोई भी इतना दुख नहीं सकता, लेकिन याद रखें कि यह व्यक्तिगत नहीं है लड़की आपके प्रस्ताव को अस्वीकार कर देगी, न कि आप (हो सकता है कि उसके पास उसके दिमाग में अन्य चीजें हों, वह पहले से ही व्यस्त है, वह महिलाओं को पसंद करती है, आदि)। आप उससे पूछ सकते हैं, अगर आप वास्तव में चाहते हैं तो यदि वह आपको बताता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो जवाब स्वीकार करें और उसे वहां बंद करें
  • यदि वह हाँ कहता है, तो शानदार! अब आप एक मजेदार पहली तारीख को व्यवस्थित कर सकते हैं ऐसा नहीं कहा गया है कि रिश्ते काम करेंगे, लेकिन आपने यह दिखाया है कि आप उससे पूछकर और सच्चे सज्जन बनकर बहादुर हैं क्योंकि आप उनका सम्मान करते हैं।
  • टिप्स

    • जब वह आपके साथ है तो उसे जितना संभव हो उतना सहज महसूस कर सकें। दयालु और खुले रहो
    • हर किसी के लिए अच्छा होना याद रखें यह आपकी प्रतिष्ठा के लिए न केवल सकारात्मक है, यह आपको नए दोस्तों को खोजने की सुविधा भी देता है जो उनकी सबसे अच्छी जानकारी जानते हैं। यदि वे आपकी प्रशंसा नहीं करते हैं, तो इससे जीतने की संभावना बहुत कम हो जाएगी।
    • कभी उसे उसे छाप न दें कि वह केवल मज़े के लिए करता है या उसे मज़ेदार बनाता है जब आप वास्तव में उसके बारे में परवाह नहीं करते हैं वह तुम्हें माफ़ नहीं करेगा

    चेतावनी

    • इसका पालन न करें जहां कहीं भी जाता है आप उसे अजीब या परेशान होने की छाप देंगे। वह खुद से पूछेगा: "मैं हमेशा उसे अपने पैरों पर क्यों ढूंढूं?"
    • अपने किसी मित्र से मत पूछो आगे आने के लिए और उसे अपने स्थान पर जाने के लिए आमंत्रित करें (यदि आप उस समय होते हैं)। ज्यादातर लड़कियां पाते हैं कि यह बहुत बहादुर नहीं है या उस लड़के को कोई गंभीर इरादे नहीं है। वह शायद मना कर देगा क्योंकि उन्हें लगता है कि यह मजाक है!
    • हर कीमत पर उन्हें झूठ बोलने से बचें (यहां तक ​​कि छोटे झूठ के मामले में) झूठ जमा कर सकते हैं, और एक निश्चित बिंदु पर वे आपको सता रहे हैं।
    • एक लड़की के साथ होने के नाते जिनके साथ सदियों से आपकी दोस्ती हो गई हो, वह रिश्ता टूट सकता है। हालांकि, यदि आप दोनों परिपक्वता के साथ व्यवहार करते हैं, तो यह नहीं होना चाहिए।
    • बहुत से लोग अपने सपने की लड़की को जलन करने की सलाह देते हैं। कई बार, हालांकि, महिलाओं को लगता है कि उनके पास इस तरह के मामले में थोड़ी सी भी मौका नहीं है। किसी अन्य लड़की की प्रशंसा उसे कम नहीं होगी, चाहे वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है या आपका दोस्त बनना चाहती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com