कैसे लड़का आप इसे पसंद करने से पहले विघटित हो

कुछ लड़कियां आतंकित होती हैं, जब उस लड़के से बात करने का समय होता है जिसमें वे रुचि रखते हैं, खुद को बेवकूफ बनाते हुए ढूंढते हैं। इस समस्या के लिए एक समाधान पाया जा सकता है चिंता न करें, कम समय में आप सही रवैया मान सकेंगे।

कदम

आपकी कुचलने के बारे में अधिनियम कूल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
अपने आप को सुनिश्चित करें! याद रखें हमेशा अपनी राय, उसके सामने भी। कुछ लड़कियां अलग-अलग बात करना शुरू कर देती हैं जब वे उस लड़के के सामने होती हैं जो उन्हें आकर्षित होती हैं। हमेशा अपने आप 100% रहें, हालांकि कभी-कभी आपको किसी अन्य तरीके से व्यवहार करने का मोहक हो सकता है।
  • आपकी कुचलने के आसपास एक्ट कूल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अपने आप को दूसरों के लिए उपलब्ध कराएं, खासकर उसके लिए। हमेशा मैत्रीपूर्ण और हर किसी के लिए खोलें, यह कारक आपके लाभ में खेलेगा जब वह आपको एक राय, या एहसान के लिए पूछता है, तो आपको जवाब देने और आगे बढ़ने में कोई समस्या नहीं होगी। इसके अलावा, आपका रवैया उसे समझने में सक्षम होगा कि आप किसी पर भरोसा कर रहे हैं, और वह इसकी सराहना करेंगे।
  • आपकी कुचलने के बारे में अधिनियम कूल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    जब भी आपको मौका मिलता है, उससे बात करें, लेकिन निराशा में खुद को न देखें। जब आपके पास कुछ कहना है, बातचीत का उपयोग करने के लिए इसका लाभ उठाएं प्रत्येक अवसर को सामाजिक बनाना
  • आपकी कुचलने के बारे में अधिनियम कूल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    इंटरैक्ट करने का तरीका ढूंढें। जब भी आप उसे संदेश, फोन कॉल या ई-मेल भेजना चाहते हैं, तो उसे संपर्क करने के लिए प्रेरणा (या बहाने) के बारे में सोचें उससे भयभीत मत हो, उसे बताओ कि तुम क्या चाहते हो बहाना आप अपने जिज्ञासु दोस्तों के सवालों के जवाब देने के लिए सेवा करेंगे। उदाहरण के लिए, उस व्यक्ति से संपर्क करें जिसे आप चाहते हैं कि वह आपको नंबर, या किसी का ई-मेल पता दे।
  • आपकी कुचलने के बारे में अधिनियम कूल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    अपने दोस्तों को भी अपने दोस्त बनें
  • आपकी कुचलने के बारे में अधिनियम कूल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 6



    6
    अपने हास्य की भावना को दिखाओ! लेकिन हमेशा एक ही बातें दोहराएं और अपने चुटकुले पर हँसते मत करो! यदि आप हमेशा एक ही स्क्रिप्ट को प्राप्त करते हैं, या यदि आप अतिरंजित रूप से हँसते हैं, तो आप एक स्व-केन्द्रित व्यक्ति की तरह दिखेंगे। बस मुस्कान या हंसी
  • आपकी कुचलने के लिए एंट कूल अराउंड कूल शीर्षक के लिए चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    अपने आप को सुनिश्चित करें (भाग 2) आप में एक निश्चित समझ स्थापित करने का सुझाव है कि उस लड़के को सुझाव दें कि आपके पास उसके लिए नरम स्थान है। अगर आपको साहस का पता चलता है, तो उसे बताएं कि आप वास्तव में उसकी कंपनी पसंद करते हैं और उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं। यदि आप दूसरों को यह नहीं बताने देना चाहते हैं कि आप खुद को देखते हैं, तो एक बहाना शुरू करें
  • आपकी कुश्ती के आसपास एक्ट कूल एमेज कंसोल (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    का आनंद लें! बहुत ज्यादा चिंता न करें, तनाव कम करें और अपनी कंपनी में मज़ा लें। अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करें जब आपको लगता है कि यह सही समय है और हमेशा अपनी मौजूदगी में रहें। उसके साथ समय व्यतीत करना मज़ेदार होना चाहिए और स्कूल जाना पसंद नहीं करना चाहिए।
  • आपकी कुचलने के बारे में अधिनियम कंसोल शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    अपने आप को रहो उसे देखने के लिए अपना नज़र मत बदलें, उसे अपने व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित करें। अपने आप का ख्याल रखना, बार बार स्नान करना, धोया और अपने बालों को मुंह बनाना, गंदे न लगें और इतने पर। हमेशा एक सहज व्यक्ति बनें, अपने जीवन के हर पल का आनंद उठाएं, मित्रों के साथ मज़े करें, हंसी करें, स्वाभाविक हों, और कभी-कभी उस मुस्कुराहट पर लड़ो जो आप की तरह मुस्कुराएं इसे अपनी चमक से अवगत कराएं, और अपना सबसे अच्छा पक्ष जानें!
  • टिप्स

    • थोड़ा सा रहस्यमय उसे अपने बारे में तुरंत न बताएं और ऐसी बातें न कहें जो समझ नहीं पाती हैं उसकी आंखों में देखो, उसे जिज्ञासु बनने दें और आपको बेहतर जानने की इच्छा हो, सुनिश्चित करें कि आप हमेशा उसके साथ बातचीत करने के विषय हैं।
    • "संपर्क बाधा" को तोड़ना उसकी बांह, उसके कंधे या उसके हाथ को स्वाइप करें अगर आपको लगता है कि यह अभी तक सही समय नहीं है, फिर भी, एक कदम पीछे की तरफ लें

    चेतावनी

    • उसे सता मत दो। उसे अपनी सारी जगह छोड़ दें वांछित हो, थोड़ा रहस्यमय हो, एक मुस्कुराहट खेलें और हास्य की भावना।
    • अपनी बाहों में खुद को मत फेंको! यदि आप खुद को बेताब दिखाते हैं, तो वह अब आपकी रूचि नहीं रखेंगे!
    • किसी को न बताएं कि आप उस आदमी को पसंद नहीं करते जब तक कि आप यह नहीं जानते कि आप वापस आ रहे हैं। आप असहज महसूस कर सकते हैं और छेड़ा जा सकता है इसके अलावा, यदि वह व्यक्ति आप पर नजर रखे हुए है कि वह आपकी ओर आकर्षित है, और आवाज उसके कान तक पहुंचती है, तो उसे आगे आने के लिए मुश्किल हो जाएगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सुरक्षा।
    • इतना सकारात्मकता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com