कैसे लंबे समय तक बरौनी है

आप बाहर जाने के लिए तैयार हैं और झपकी लेते हैं, लेकिन आप तुरंत यह महसूस करते हैं कि अभी भी काम करना है। लंबी और अच्छी तरह से बालियां, युवाओं से जुड़ी विशेषताओं, आपकी आँखें खोलेंगी हालांकि लम्बाई और आकार आनुवांशिक हैं, लंबे समय तक पलकें रखने का भ्रम पैदा करने के लिए आप कई उपाय कर सकते हैं (कुछ आसान और तेज़, अन्य कठोर और महंगा)।

कदम

विधि 1

बनाओ Eyelashes अब देखो
1
बरौनी लाइन के पास आइल्डरर को लागू करें प्राकृतिक पलकों की तुलना में एक थोड़ा गहरा रंग का प्रयोग करें। यह विचार इस धारणा को दे रहा है कि जड़ में और अधिक आंखें हैं और इसलिए उन्हें मोटा लगाना पड़ता है।
  • पनरोक आंखों के किनारों के साथ, यह आंख के अंदरूनी ऊपरी रिम को चित्रित करने के बिना मोटाई का भ्रम देने के लिए चित्रित करता है। एक छोटे से फ्लैट ब्रश के साथ, ऊपरी छिद्रों की जड़ में एक काली आँखें लगाइये, जिससे गहरा कविता का भ्रम हो जाता है। आंख के बाहरी कोने में थोड़ा-सा रेखा को बढ़ाकर, आंखों के झटके अब भी दिखाई देंगे।
  • यदि आप थोड़ा और जटिल तकनीक का उपयोग करना चाहते हैं, तो मूल्यांकन करें "तंग अस्तर" (भी तकनीक के रूप में जाना जाता है "अदृश्य मस्करा")। इस मामले में आपको एक फर्म और कुशल हाथ की आवश्यकता होगी और प्रत्येक व्यक्तिगत बालों के आधार पर आंखें लगाने वाला और एक-दूसरे के बीच, पलक के अंत में बहुत पतली रेखा बनाना होगा।
  • 2
    काजल लागू करें सामान्य तौर पर, काजल में पलकों को लंबे समय तक और अधिक मात्रा में दिखाई देगा, बशर्ते आप गुणवत्ता वाले उत्पाद को चुनते हैं जो भद्दा गांठ नहीं बनाते हैं। एक मस्कारा को पसंद करें, जैसे कि वॉल्यूमिंग के रूप में, जैसे कि "विशाल जाओ चरम" मेबेलिन का
  • लस को बनाने का एक अच्छा तरीका उन्हें लंबे समय तक और अधिक समय तक दिखना है, उन्हें आधार पर काम करना है, फिर धीरे-धीरे युक्तियों की ओर बढ़ रहा है एक आँख छाया ब्रश के साथ एक मस्कारा की एक छोटी राशि ले लो और इसे अपने पलकों की जड़ों को लागू करें - आप मोटाई उन्हें मोटा देखो बनाने के लिए दे देंगे यदि आप चाहते हैं कि वे वास्तव में पूर्ण दिखें, तो मस्करा की एक परत डालें और फिर थोड़ी `पाउडर का उपयोग करें, फिर मस्करा का दूसरा पास करें पाउडर में लेटे जाने वाले घने दिखाई देंगे।
  • कुछ मस्कारा को एक के साथ जोड़ा जाता है "भजन की पुस्तक", या एक उत्पाद जिसे मस्कारा के समान एक आवेदन की आवश्यकता होती है और जिसे बाद के लिए आधार के रूप में प्रयोग किया जाता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अधिक लंबाई, परिभाषा और रंग की तीव्रता (स्पष्ट आंखों के लिए एक महत्वपूर्ण पहलू) का अंतिम परिणाम सुनिश्चित करना
  • एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, कुछ मस्कारा, उदाहरण के लिए, रिमेल लंदन कॉस्मेटिक्स कंपनी से, में एक मट्ठा शामिल है जो पलकों की वृद्धि को तेज करने के लिए अध्ययन करता है।
  • 3
    आंखों की पलकें सीधे eyelashes छोटी लगती है, यहां तक ​​कि जब वे नहीं हैं, बस के कोण की वजह से वे देख रहे हैं एक बरौनी कर्लर उन्हें एक अच्छा वक्रता देगा, बशर्ते इसे देखभाल और विनम्रता के साथ प्रयोग किया जाता है। आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह जड़ को नुकसान पहुंचाती है, जिससे किसी भी समय से पहले गिरावट हो सकती है।
  • आँखों के आधार पर शुरू करो यह 10 सेकंड के लिए बरौनी कर्ल में स्ट्रिंग करता है एक प्राकृतिक और आदर्श परिणाम के लिए, केवल मध्य भाग में बरौनी कर्ल के उपयोग को दोहराएं। हालांकि अतिरंजित नहीं, हालांकि: यदि आप अधिक से अधिक कर्ल लगाते हैं, तो आपकी पलकें बदले बदले में आपकी आंखों की झंकार बदलेगी। ऐसा नतीजा किसी के द्वारा नहीं मांगा गया है
  • 4
    झूठी पलकें लागू करें सेलिब्रिटी फोटोग्राफ को निकट से देखते हुए, यह नोटिस करना संभव है कि उनमें से ज्यादातर झूठी आंखें पहनते हैं (हालांकि वे चतुराई से लागू होते हैं)। दरअसल, ऐसे झूठे पलकों को इस तरह से लागू करना कि वे स्वाभाविक दिखते हैं और पूरी तरह से खुल गए हैं, बहुत सारा अभ्यास की आवश्यकता है। एक बार जब आप उस क्षमता में माहिर हैं, हालांकि, आपकी पलकें अविश्वसनीय रूप से अब तक दिखाई देंगी।
  • पहला कदम झूठी पलकें झुकना है। आप चाहते हैं कि उन्हें आवेदन करने से पहले भी वे सही दिखें। छोटे कैंची की एक जोड़ी के साथ टैगियली वे समान होना चाहिए और ज़्यादा लंबी नहीं परिणाम जितना संभव हो उतना स्वाभाविक होना चाहिए: झूठी झूठी झूठी झलकें तुरंत पहचानने योग्य हैं। झूठी आंखों के अंदरूनी कविता पर उपयुक्त चिपकने वाले (पैकेज में समाहित या अलग से खरीदा) के 2-3 बूंदों को लागू करें। उन्हें संलग्न करने से पहले 5-6 सेकंड प्रतीक्षा करें। आंख के बाहरी कोने से उन्हें लागू करने के लिए शुरू, आंतरिक एक की ओर बढ़ रहा है निष्कर्ष निकालने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके प्राकृतिक आंखें कृत्रिम लोगों पर आधारित हैं ऐसा करने के लिए आप किसी भी प्रकार के काजल का उपयोग कर सकते हैं।
  • झूठी पलकें हटाने के लिए, निर्माता द्वारा प्रदत्त उपयुक्त सीरम का उपयोग करें या eyelashes के छोर तक की कम मात्रा में वेसलीन लागू करें। लगभग 10 सेकंड तक प्रतीक्षा करें, फिर धीरे से बाहरी पक्षों से उन्हें केंद्र की तरफ खींचें। सावधान रहें कि उन्हें जोरदार रूप से बाहर निकालना न करें, अन्यथा आप गलती से अपने कुछ प्राकृतिक आंखों को हटा सकते हैं।
  • 5
    बरौनी एक्सटेंशन की कोशिश करो यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो आप एक पेशेवर द्वारा लागू एक्सटेंशन के साथ एक अच्छा और प्राकृतिक रूप प्राप्त कर सकते हैं। प्रक्रिया सामान्य रूप से कुछ घंटों का समय लेती है, और प्रति आंख के करीब 70-90 यूरो खर्च होती है। हालांकि, इसमें कई महीनों की अवधि होगी, भले ही उसे प्रत्येक 3-4 सप्ताह (भुगतान) समायोजन की आवश्यकता हो।
  • यदि आप इस संभावना के लिए विकल्प चुनते हैं, तो ध्यान दें कि आपका चेहरा धोना हमेशा की तरह सरल नहीं होगा आप गिरावट से बचने के लिए एक्सटेंशन पर बहुत अधिक दबाव लागू नहीं कर पाएंगे। आपको अपनी आंखों के चारों ओर धोना होगा और अपने पलकों को साफ करने के लिए कपास झाड़ू का उपयोग करना होगा।
  • विधि 2

    लंबे समय तक बरौनी बढ़ाएँ
    1
    अपने प्राकृतिक आंखों को साफ करें अच्छी स्वच्छता के साथ विकास शुरू होता है फिर आप वसा, पाउडर या मेक-अप को हटाना चाहते हैं जो पलकें के फलक को रोकेंगे। कॉस्मेटिक उत्पादों, कुछ और से अधिक, बरौनी नुकसान और regrowth समझौता कारण होते हैं।
    • हर शाम, श्रृंगार पूरी तरह धीरे से हटा दें आंखों पर लंबे समय तक मेकअप छोड़कर eyelashes के लिए अच्छा नहीं है, और समय के साथ अब तक देखा कदमों को और अधिक कठिन बना देगा।
  • 2



    आंखों को अत्यधिक से रगड़ने से बचें, विशेषकर जब एलर्जी दिखाई देती हो तब के दौरान। लालिमा और जलन को कम करने के लिए आँख का उपयोग करें। एक आवधिक मलाई eyelashes ढीली कर सकते हैं और एक तेज गिरावट का कारण। इसके अलावा, धूल, गंदगी और अन्य दोषों का अधिक सेवन जो कि follicles को रोकना पड़ता है, केवल अधिक सफाई की आवश्यकता होगी। यदि आप अपनी पलकें मालिश करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पूरी तरह से साफ हाथ हैं और बहुत जोरदार आंदोलन नहीं करते हैं
  • 3
    तेलों के साथ आंखों के झड़ने का इलाज करें सोने से पहले, पलकों पर अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल, अरंडी या नारियल का घूंघट लागू करें। नियमित उपयोग के साथ, तेल और कुछ कॉस्मेटिक उत्पादों, जैसे कि डायरशो मैक्सिजर, मात्रा, लंबाई और वक्रता को बढ़ाएंगे।
  • एक साफ मस्करा ब्रश (या एक कपास झाड़ू) तेल में डुबकी और इसे धीरे से झिल्ली को लागू करें, जड़ों से समाप्त होने तक यदि आप चाहें, तो इसे लागू करने से पहले आप तेल को शांत कर सकते हैं। इस मामले में, सुनिश्चित करें कि यह कमरे के तापमान से अधिक है और यह बहुत गर्म नहीं है, अन्यथा आप अपने आप को जला सकते हैं
  • पलकों को तेल लगाने के बाद, अधिक मात्रा में हटाने के लिए हल्के ढंग से ऊतक या कपड़ा के साथ झपकी इसे दो घंटे या रातोंरात छोड़ दें, इस आधार पर कि आपकी आँखों की कितनी नमी चाहिए। हर दो सप्ताह में दोबारा उपचार दोहराएं - ऐसा करने से आप अक्सर रोम को रोकते हैं।
  • 4
    हरी चाय के साथ eyelashes का इलाज करने की कोशिश करें। यदि आप तय करते हैं कि तेल आपके लिए नहीं हैं, तो आप सोने से पहले अपने पलकों पर हरी चाय लगाने की कोशिश कर सकते हैं। इस मामले में, एक कपास झाड़ू ले लो, इसे हरी चाय में भिगोएँ और फिर इसे झपकी पर फैलाएं। निम्नलिखित सुबह, उन्हें सावधानीपूर्वक धो लें दो हफ्तों के लिए हर रात दोहराएं, परिणाम नग्न आंखों को दिखाई देंगे।
  • 5
    वैसलीन के साथ लंबे समय तक आंखें झलकें दशकों से, वैसलीन को DIY सौंदर्य उपचार का मुख्य आधार दिया गया है सोने के लिए जाने से पहले इसे अपने पलकों पर लागू करें और उन्हें सुबह सुबह धुलाई करके निकाल दें। यदि आप पेट्रोलाटम के प्रशंसक नहीं हैं, तो आप वेब पर बायो-वेसिललाइन नुस्खा देख सकते हैं।
  • 6
    उन खाद्य पदार्थों को खाएं जो लंबे eyelashes के उत्पादन में मदद करते हैं। कुंजी एक स्वस्थ आहार में निहित है प्रोटीन और विटामिन में समृद्ध पदार्थ लेने पर ध्यान केंद्रित करें मछली, अंडे, फलियां, सोया और दही जैसे खाद्य आपकी आंखों के विकास को प्रोत्साहित करेंगे। सामन ओमेगा -3 फैटी एसिड का एक उत्कृष्ट स्रोत है, जो मजबूत नाखून, उज्ज्वल बालों और लंबी आंखों का आवरण प्रदान करता है। लंबी और स्वस्थ आंखों और बालों के लिए, कई महिलाएं बायोटिन भी लेती हैं, बी-कॉम्प्लेक्स विटामिन
  • 7
    एक त्वचा विशेषज्ञ से सलाह लें आप लेटीस को लिख सकते हैं, बढ़ाव के लिए पहले अनुशंसित दवा और आंखों के ढक्कन का मोटा होना केवल कथित दुष्प्रभाव जलन, सामान्य लालिमा और खुजली है। आम तौर पर चिकित्सक केवल इस दवा का उपयोग उन लोगों के लिए करेगा, जिनके लिए बहुत कम या लगभग गैर-मौजूद आंखों के होने का तथ्य स्वास्थ्य के लिए खतरनाक माना जा सकता है। याद रखें कि आँखों का मुख्य उद्देश्य गंदगी और अन्य विदेशी सामग्री से आंखों की रक्षा करना है।
  • बाजार में कुछ ओवर-द-काउंटर दवाएं भी हैं, जो एक त्वचा विशेषज्ञ द्वारा भी निर्धारित की जा सकती हैं। बहुत सस्ता होने के बावजूद, लैटिस की तरह बहुत कुछ कार्य करते हैं। इन उत्पादों में रैपिडलाश और ला क्लिनिक प्रोलाश शामिल हैं
  • 8
    प्लास्टिक सर्जन से परामर्श करें यह सबसे अधिक चरम पद्धति है जिसका उपयोग लंबे समय तक eyelashes के लिए किया जाता है। एक प्लास्टिक सर्जन पलकों पर खोपड़ी के follicles प्रत्यारोपण करने में सक्षम है हालांकि परिणाम अब लंबे समय तक आंखों के झड़ने हैं, चिकित्सा अविश्वसनीय रूप से दर्दनाक है और कई सालों तक दृष्टि से समझौता किया जा सकता है। चूंकि बाल follicles उन पलकियों से भिन्न होते हैं, कुछ रोगियों का कहना है कि ऑपरेशन के बाद नियमित रूप से पलकें काटना जरूरी है।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com