एक यथार्थवादी रास्ते में एक महिला की आंख कैसे आकर्षित करें

उन लोगों के लिए जिनकी तस्वीर खींचने में दिलचस्पी है या चेहरे का आविष्कार किया है, लेकिन एक यथार्थवादी महिला आंख को पुनः बनाने में परेशानी थी, यहां एक संक्षिप्त गाइड है।

सामग्री

कदम

चित्रित करें एक अत्याधुनिक महिला नेत्र कदम 01
1
एक लंबी, थोड़ा घुमावदार रेखा खींचना यह आंख के ऊपरी किनारे होगा
  • चित्रित करें एक आत्मकथागत महिला नेत्र चरण 02 ड्रॉ करें
    2
    नीचे एक और एक, और अधिक घुमावदार ड्रा। यह कम बढ़त है और लाइनों को कोने में शामिल करना चाहिए जो आंख का बाहरी भाग होगा। अंदर के कोने में लाइनें थोड़ा अलग होनी चाहिए।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 03 का शीर्षक चित्र
    3
    एक और बहुत घुमावदार रेखा जोड़ें जो ऊपरी पलक होगी।
  • आरेख एक यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 04 शीर्षक वाली छवि
    4
    ड्रा ड्राफ्ट "वृत्त" आंख का, जो कि परितारिका (बाहरी रिंग) और छात्र (केंद्र में काला) से बना है। विवरण के लिए आँख: आईरिस पूर्ण रूप से नहीं देखा जा सकता - यह आंशिक रूप से पलक से आच्छादित है, इसलिए गहराई की भावना प्राप्त की जाती है।
  • चित्रित करें चित्रित करें एक यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 05
    5
    पलकें आरेखित करें ध्यान रखें कि आपको उन्हें दोनों पलकों के किनारों के साथ, ऊपर से नीचे के नीचे मोटा होना चाहिए। उन दोनों के बीच एक ही दूरी रखने की कोशिश करें और उन्हें एक ही झुकाव के साथ अधिक या कम आकर्षित करें। नीचे दिए गए हिस्सों से अधिक समय पर लेश को खींचें



  • चित्रित करें चित्रित करें एक यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 06
    6
    भौगोलिक आधार रेखा खींचना इसे आंतरिक कोने से थोड़ा पहले शुरू करना चाहिए और बाह्य कोने के साथ पत्राचार में समाप्त होना चाहिए। इसे इच्छित रूप में घुमावदार के रूप में आकर्षित करें एक अधिक स्पष्ट कोण ने आंख को और अधिक खोल दिया है, लेकिन यह भी उपस्थिति को दिखाता है "अत्यधिक श्रृंगार", फिर एक संतुलन तक पहुंचने की कोशिश करें (जब तक कि आप कल्पित बौने नहीं खींचते हों, इस स्थिति में चिह्नित किनारे बिल्कुल सही हों)
  • चित्रित करें चित्रित करें एक यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 07
    7
    प्रकाश के प्रतिबिंब के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए, दो मंडलियां, एक परितारिका पर और एक छात्र पर जोड़ें। आप उन्हें पसंद करते हैं, एक साथ या दूर दूर खींच सकते हैं
  • चित्रित करें चित्रित करें एक यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 08
    8
    नाक के अंदरूनी कोने के नीचे बाईं तरफ एक और छोटी, घुमावदार रेखा जोड़ें।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 09 शीर्षक वाली छवि
    9
    अब भौं के अंदर कई छोटे और घुमावदार स्ट्रोक का इस्तेमाल करते हैं, ताकि वे वास्तविक बाल की तरह दिख सकें। यह पतले होना चाहिए जैसा कि आप बाहरी कोने में जाते हैं। (भले ही यह मेरे लिए खराब x.x) आया, छात्र और आईरिस को रंग दें, सफेद हलकों से पहले आप आकर्षित हो गए (प्रकाश का प्रतिबिंब)। ध्यान दें कि आईरिस का रंग ऊपर की ओर बढ़कर गहरा होता है क्योंकि ऊपरी पलक छाया बनाता है।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला आई चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आप इसे आंख की तरह दिखना चाहते हैं, ऊपरी पलक का रंग (आंखों का छाया प्रभाव) और आंखों के नीचे तुरंत आंखें आंखों के आंखों (आंखों के झरने का प्रभाव) के नीचे गहरा कर देना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • अनुपात को याद रखें: चेहरे पर, आँखों के बीच की जगह आंख की लंबाई के बराबर होती है और चेहरे की ऊर्ध्वाधर रेखा नाक की लंबाई के तीन गुणा के बराबर होती है। कान नाक के साथ गठबंधन कर रहे हैं। आंख की लंबाई होंठों के समान होती है
    • कृपया ध्यान रखें कि ये सिर्फ बुनियादी कदम हैं। किसी भी तरह से डिजाइन को संशोधित करने के लिए बेझिझक लगता है कि आप के लिए उचित लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com