यथार्थवादी मानव आंखें कैसे आकर्षित करें

क्या आप मानवीय चेहरे को आकर्षित करना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपको आंखें दिखने में परेशानी होती है? एक यथार्थवादी मानवीय आंख को कैसे आकर्षित किया जाए, यह जानने के लिए पढ़ें।

कदम

ड्रॉ यथार्थवादी मानव आइज़ चरण 1 नामक छवि
1
एक सरल पेंसिल लें और कक्षा और पलक की आकृतियाँ बनाएं। अभी भी विस्तृत या छायांकित होने की आवश्यकता नहीं है
  • ड्रॉ यथार्थवादी मानव आइज़ चरण 2 नामक छवि
    2
    गहरा ड्राइंग पेंसिल पर स्विच करें 5 बी एक उदाहरण है, लेकिन आप किसी भी प्रकार की पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं यह आईरिस की आकृति को ड्राइंग से शुरू होता है - जब तक आप किसी को आश्चर्यचकित अभिव्यक्ति के साथ नहीं खींचते हैं, तो यह बिल्कुल एक संपूर्ण परिपत्र आकार नहीं है जब आप आईरिस से संतुष्ट हो जाते हैं, तो छात्र ड्राइंग शुरू होता है। याद रखें कि छात्र आंख के केंद्र के करीब होना चाहिए, लेकिन यह परितारिका पर लागू नहीं होता है। यदि आप चाहें तो खिड़की का प्रतिबिंब, या एक प्रकाश, या अन्य को भी आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन यह वैकल्पिक है।
  • ड्रॉ यथार्थवादी मानव आइज़ चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    फिर आईरिस के किनारे को बहुत अंधेरा बनाते हैं, और फिर सतह का 1/3 नीचे, बस इसे लुप्त हो जाता है ताकि बढ़त थोड़ा कम हो जाए यदि आपने एक पलटाव किया है, तो आपको बहुत से आसपास के क्षेत्र को अंधेरे की आवश्यकता है। एक बार ऐसा हो जाने पर, ऊपरी भाग को थोड़ा हल्का बना दें और कोने में बने रहें, ताकि यह लम्बी त्रिभुज की तरह दिखाई दे।
  • ड्रॉ यथार्थवादी मानव आइज़ चरण 4 नामक छवि
    4
    सामान्य पेंसिल को फिर से शुरू करें, अगर आपने अलग से एक का उपयोग किया है, और प्रतिबिंब वाले छायांकित भाग के नीचे, आप परितारिका का हिस्सा हैं। इसे छोटे वर्गों में मत करो, इसे लंबे समय तक और तेज़ी से वर्गों में थोड़ा सा आकर्षित करें, इसे दो बार ओवरहाल करें की ओर से पक्ष को न केवल छाया ऊपर और नीचे या - आप छवियों की गुणवत्ता को समझने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन इन के साथ आप इस के अंदर किनारों के आसपास आईरिस के एक छोटे हिस्से आकर्षित करने के लिए है, लेकिन अलग अलग दिशाओं में लक्षण के तकनीक का उपयोग करता `अन्य, डिजाइन को एक आदेश दिया है, लेकिन अराजक उपस्थिति।



  • ड्रॉ यथार्थवादी मानव आइज़ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    छात्र के चारों ओर शेड जैसा आपने चरण 2 में आईरिस के भीतर के आकृति के लिए किया था, लेकिन सामान्य पेंसिल के साथ। बहुत छोटा क्षेत्र में आपको इसे थोड़ा सा करना है इसके बाद आपको आईरिस को धीरे-धीरे गहरा हो जाना चाहिए, थोड़ा अधिक बल और अलग-अलग दिशाओं के साथ अनुरेखण करना। आपको इन हिस्सों को उन लोगों की तुलना में अधिक करना पड़ता है जिन्हें आपने पता लगाया है, हालांकि। छवि समझने के लिए काफी बड़ी होनी चाहिए। एक बार यह किया जाता है, प्रतिबिंब के तहत आईरिस के हिस्से पर लौटें और एक गहरे पेंसिल का उपयोग करते हुए, विभिन्न दिशाओं में छाया का एक छोटा सा क्षेत्र जोड़ें।
  • ड्रॉ यथार्थवादी मानव आंखें चरण 6 नामक छवि
    6
    शीर्ष पर, परितारिका के दाईं ओर, आपको एक सामान्य पेंसिल के साथ तिरछे छायांकन करना पड़ता है, तिरछे, ताकि यह चौड़ा हो और रंगीन न हो, अन्यथा यह विशेष रूप से यथार्थवादी नहीं होगा फिर आपको बाकी हिस्सों के आसपास बहुत हल्के से छायादार होना चाहिए - सीधी रेखाओं में गहरा होना, लेकिन छात्र के चारों ओर मोड़ना
  • ड्रॉ यथार्थवादी मानव आइज़ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    पलकें जोड़ें आंखों के निचले भाग के लिए बहुत कम घुमावदार रेखाएं और लंबे समय तक लेश के लिए लंबे समय तक लंबी लाइनें बनाएं। वे पलक के रूप में उच्च होना चाहिए, लेकिन यदि आप चाहते हैं तो आप उन्हें लंबा कर सकते हैं। बेहतर उपस्थिति के लिए, पलक क्षेत्र के आसपास थोड़ी सी छाया जोड़ो, बाएं से दाएं और आंख के बाएं कोने पर प्रकाश की सरल पंक्तियां।
  • टिप्स

    • क्या आपको लगता है कि सबसे अच्छा है यदि आपको लगता है कि एक निश्चित क्षेत्र को उसके कोण से छायांकित किया जाना चाहिए, उस क्षेत्र में छाया कीजिए। और याद रखना, यह सही नहीं है!
    • इसे आसान ले लो, यह जल्दी से कोई मतलब नहीं है क्योंकि आप एक गड़बड़ कर खत्म हो जाएगा
    • बहुत विचलित मत हो - पूर्व फोन पर बात करें, क्योंकि जैसी चीजें आपके मन को बंद कर सकती हैं
    • अभ्यास। आप में सुधार होगा। आँखें आकर्षित करने के लिए एक अपेक्षाकृत सरल बात है, यदि आप व्यायाम करते हैं तो आप बेहतर हो जाएंगे

    चेतावनी

    • वैसे, आंख के आकार के साथ एक समस्या पूरे डिजाइन को बर्बाद कर सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com