बरसात के दिन एक घंटी का प्रदर्शन कैसे करें

वर्षा फैशन एक फैशन प्रेमी के लिए सबसे बुरा सपना हो सकता है। पहना और बेरंग कपड़े, फ्रिज़ बाल और ढीले मेकअप पूरी शैली को बर्बाद कर सकते हैं। हालांकि, आप जलप्रपात वाले कपड़े पहनकर बरसात के दिन की आपदा से बच सकते हैं जो आपकी आकृति को पसंद करेंगे और आपके व्यक्तित्व को फिट करेंगे। सही बालों की देखभाल के उत्पादों और सौंदर्य प्रसाधन अपने सबसे अधिक देखने के लिए कर देगा।

कदम

विधि 1

सूखी रहें

पनरोक कपड़े आवश्यक हैं, लेकिन यह फैशन से बाहर नहीं होना चाहिए। एक परिपक्व और परिष्कृत शैली बनाने के लिए उत्तम वस्तुओं का चयन करें, या अपने बरसात के दिन को रोशन करने के लिए कुछ चमकीले रंग की पोशाक का प्रयास करें।

1
वह एक हुड वाले खाई कोट पहनता है खाई कोट एक क्लासिक परिधान है जो किसी भी प्रकार के महिला कपड़ों के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। हुड आपको बारिश से अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करेगा, लेकिन अगर आप छाता ले जाने की योजना बना रहे हैं तो भी एक कुख्यात खाई कोट जा सकती है। आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करते हुए, एक सामान्य बेजिंग खाई कोट, थोड़ा और अधिक परिष्कृत बरगंडी खाई या जीवंत लाल एक पर विचार करें।
  • 2
    एक कोट के लिए देखो जो आप अपने आंकड़े के लिए दान एक डबल ब्रेस्टेड कोट कई महिलाओं के लिए उपयुक्त है, लेकिन एक व्यापक छाती के साथ एक एकल छाती कोट पर विचार करना चाहिए। इसके अलावा, बेल्ट कोट्स लड़कियों द्वारा बहुत सुंदर पहना जाता है जो जीवन को ज़ोर देते हैं और अपने घटता दिखाते हैं।
  • 3
    कोट के नीचे हल्के कपड़े पहनें कश्मीरी और पतले सूती यार्न जैसे कपड़े किसी भी रेशे के नीचे सबसे अच्छे होते हैं क्योंकि वे रेंगना नहीं करते। इसके विपरीत, आपको भारी ऊन स्वेटर और ढीले कपड़ों से बचना चाहिए, क्योंकि वे कोट के तहत ड्राफ्ट बना सकते हैं।
  • 4
    चमकदार रंगों का उपयोग करके जीवन के साथ रहें जब मौसम भूरा और बादल होता है, तो यह स्वाभाविक है कि आत्मा को तोड़ना पड़ता है। अलमारी के लिए हल्के और उज्ज्वल रंग जोड़ना, आप अपने आत्माओं को ऊपर रख सकते हैं एक बरसात के दिन पहनने के लिए कपड़ों को जीवंतता का स्पर्श जोड़ने के लिए रंगीन कोट और छाता चुनें।
  • 5
    क्लासिक रंगों का उपयोग करके ठाठ लग रहा है। काले काले, चॉकलेट या लाल कोट और सामान एक अत्याधुनिक स्पर्श देते हैं। यदि आप बरसात के दिनों में अपना मनोदशा उतारना चाहते हैं, तो अपने आप में आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त है, तटस्थ या नरम रंगों पर चिपकाएं जो आपके नज़र को एक परिपक्व स्पर्श देगा।
  • 6
    बारिश के जूते की एक अच्छी जोड़ी खरीदें उज्ज्वल रंग का रबड़ के जूते एक बचकाना दिख सकते हैं, खासकर अगर उनके पास डेज़ी, पोल्का डॉट्स या अन्य मजबूत प्रिंट होते हैं। यदि आप रंगीन बारिश जूते की एक जोड़ी पहनना चाहते हैं, तो ठोस रंगों के लिए विकल्प चुनें और पैटर्न के संबंध में निर्णय लें। वैकल्पिक रूप से, घुड़सवारी-शैली वाले रबर या चमड़े को पनरोक कोटिंग के साथ आपके देखो एक परिष्कृत स्पर्श दे सकते हैं।
  • 7
    सीमोओस और अन्य सामग्रियों से बचें जो पानी से क्षतिग्रस्त हो सकती हैं इस सामग्री से बने बैग या जूते न रखें यहां तक ​​कि असुरक्षित चमड़े बारिश में भी क्षतिग्रस्त हो सकते हैं
  • 8
    एक सहायक के रूप में छाता पर विचार करें। एक उज्ज्वल रंग का एक या एक पैटर्न जो उदास मौसम को फिर से जलता है या एक परिपक्व और सुंदर दिखने के लिए एक लकड़ी के हैंडल के साथ एक चॉकलेट या लाल भूरा छाता का चयन करें। अपने व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त एक छाता चुनने का आनंद लें
  • विधि 2

    बाल नियंत्रण और मेक-अप के तहत रखें

    बारिश बालों को हल कर सकती है और श्रृंगार भंग कर सकती है। उन उत्पादों का उपयोग करके इस समस्या का समाधान करें, जो बाल नियंत्रण और पानी प्रतिरोधी सौंदर्य प्रसाधनों के तहत रखें।

    1
    अपने बाल वापस टाई सभी संभावना में, नमी एक विस्तृत तरीके से अपने बालों को शैली बनाना मुश्किल बना देगा। यदि आपको अपने कर्ल का प्रबंधन करना मुश्किल हो जाता है, तो उनको आर्द्रता के कारण उन्हें वश में करना और भी मुश्किल हो सकता है जिससे फ्रुग का कारण बनता है। एक टट्टू के साथ बाल वापस बांधने से इसे कम करें यदि आप किसी भी उत्पाद का उपयोग नहीं करते हैं तो उन्हें अधिक विनम्र बनाने के लिए, वे झुर्रियां लगा सकते हैं, लेकिन शायद यह कम स्पष्ट होगा।
  • 2
    अपने बालों को ब्रेडिंग करने का प्रयास करें ब्राइड्स आपकी शैली के लिए एक परिशोधित स्पर्श देते हैं, और इससे अनियंत्रित बालों के फ्रिज को कम करते हैं। चंचल और युवा देखने के लिए दो तंग ब्रैड्स बनाएं, या एक बड़ी चोटी बनाने की कोशिश करें जो कि एक अधिक परिशोधित देखो के लिए पीछे की ओर लटकी हुई है।
  • 3



    एक विरोधी फ्रिज या लाह का उपयोग करें यदि आप अपने बालों को ढीले या बंधे हुए पहनते हैं, तो बरसात के दिनों में बाल देखभाल उत्पादों की आवश्यकता होती है। एंटी-फ्राज सीरम विशेष रूप से नमी के कारण फ्रु मींग के लिए उपयोगी है। संभवतः स्पोर्टियर प्रकार के लिए हेअरस्प्रे आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप अपने बालों को रहने की जरूरत चाहते हैं, तो एक त्वरित स्पलैश लें।
  • 4
    बाल वापस जेल के साथ मोड़ो। यदि आप छोटे बाल पहनते हैं, तो पॉनीटेल और ब्राइड्स सही विकल्प नहीं होंगे। समस्याओं के बिना बरसात के दिन बिताने के लिए, जेल के साथ अपने बालों को चिकना करें इस तरह आप अपने केश विन्यास के लिए एक लाइन दे देंगे, फ्रिज को नष्ट कर देंगे और एक गीला रूप दे देंगे जो शुष्क बाल पहनने की इच्छा को रद्द कर देगा।
  • 5
    मस्करा, आइलाइनर और वॉटरप्रूफ आइशडो का प्रयोग करें। मस्कारा वाकई एक बार इसे डाल देने पर खुद को बर्बाद करने का जोखिम चलाता है, इसलिए जलप्रपात वाला एक बरसात के दिन एक आवश्यक आवश्यकता है। आंखों का ढेर और आंखों के ढंके गीली गीली आंखों के आसपास पिघल सकते हैं, इसलिए उन्हें जलरोधी खरीदना चाहिए।
  • 6
    कॉम्पैक्ट लोगों के बजाय तरल आधार और क्रीम ब्लश लागू करें तरल सौंदर्य प्रसाधन कॉम्पैक्ट लोगों की तुलना में आसानी से दूर नहीं धोते हैं, इसलिए उन्हें मेक-अप का उपयोग करना अधिक समय तक खत्म हो जाएगा। इसके अलावा, तरल और क्रीम उत्पादों ने पट्टियों को उतना आसानी से नहीं छोड़ा जब वे गीली हो जाते हैं।
  • 7
    एक लाइट मेक-अप का उपयोग करें कम आप इसका इस्तेमाल करते हैं, बेहतर है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किन उत्पादों को लागू करते हैं, क्योंकि हमेशा संभावना है कि वे पिघल या गायब हो जाएंगे। यदि आप किसी दिन मेकअप के बिना सहज महसूस करते हैं, तो ऐसा करें। यदि नहीं, तो जितना संभव हो उतना कम न करें, सिर्फ एक प्रकाश परत चुनने के लिए जो आपको अपने दैनिक सौंदर्य दिनचर्या में जरूरी लगता है।
  • टिप्स

    • यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो बरसात के दिनों के लिए संपर्क लेंस खरीदने पर विचार करें। एक बार जब चश्मा गीला हो जाता है और तूफान पर कोहरे आ जाता है, तो स्पष्ट रूप से देखना मुश्किल हो सकता है।
    • छाता पर बहुत ज्यादा खर्च न करें छतरियों को खोना या तोड़ना आसान है हवा का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया बेहतर गुणवत्ता वाला छाता शायद एक डिपार्टमेंटल स्टोर में ले लिया गया कम खर्चीला से अधिक लंबा होगा, लेकिन हमेशा के लिए नहीं और अवधि खरीद मूल्य के लायक नहीं हो सकती है
    • यदि आप अपनी कलाई पर घड़ी पहनते हैं, तो उसे दूर ले जाएं या एक बरसाती दिन में पानी प्रतिरोधी का उपयोग करें।
    • सुनिश्चित करें कि जो भी आप अपनी जेब में लेते हैं वह सूखा रहता है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने साथ एक आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर लाते हैं, तो उसे खराबी जेब में डालने से पहले पनरोक केस में डाल दें।

    चीजें आप की आवश्यकता होगी

    जलरोधक खाई कोट
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com