कैसे एक छेदना विस्तार करने के लिए

सभी छेद बढ़े जा सकते हैं उन्हें विस्तारित करना कितना संभव है, इसमें शामिल शरीर के अंग पर निर्भर करता है और आपकी त्वचा का लोच। छेदों की माप गेज, मिलीमीटर या इंच में व्यक्त की गई है। गेज प्रणाली संख्याओं की संख्या में अधिक संख्या के बराबर होती है, छोटे गहना (8 ग्राम 10 ग्राम के बाद सबसे बड़ा उपाय होता है)। 00 ग्राम से अधिक, गहनों के अधिकांश इंच या मिलिमीटर में मापा जाता है (00 पर अगले माप 7/16 इंच है)।

कदम

1
सुनिश्चित करें कि आप छेदने या भगवा (छेदने छेद) को छूने से पहले एक एंटीबायोटिक साबुन के साथ अपने हाथों को धो लें।
  • 2
    एक समय में एक तरफ फैलाएं। माप कम होने के कारण आयाम बढ़ते हैं, हर दो नंबर (उदाहरण के लिए, 12 ग्राम से 10 ग्राम तक, और इसी तरह)। इस नियम का पालन करने में विफलता निशान निर्माण हो सकती है।
  • 3
    एक पानी आधारित स्नेहक या एक विशेष तेल का प्रयोग करें। वेसलाइन या किसी भी अन्य सामग्री का प्रयोग न करें जो भेदी और जाल के अंदर बैक्टीरिया को रोक सकते हैं (न्योसपोरीन का उपयोग न करें!)।
  • 4
    इज़ाफ़ा बाहर ले जाने के किसी भी कारण से भेदी प्लग या dilators सुरंग ऐक्रेलिक, सिलिकॉन, या अलग करने योग्य kaos, यह देखते हुए कि अपने भेदी जलन और, ज्यादातर मामलों में, आप एक कान पंगु बनाना जोखिम के लिए उपयोग नहीं।



  • 5
    छेद को बड़ा करने के लिए एक स्कर्ट का उपयोग करें
  • 6
    संक्रमण के जोखिम को रोकने के लिए समुद्र के नमक पर आधारित समाधान के साथ प्रभावित क्षेत्र को गीला करें।
  • टिप्स

    • छोटे आँसू देकर या अपने छेदों के साथ खेलना छेद को अधिक आसानी से चौड़ा करने में मदद मिलेगी। इस्पात, पत्थर और कांच टाइटेनियम, हड्डी, लकड़ी और सींग से थोड़ा अधिक भारी है और आपकी त्वचा की ढीली को कम कर सकते हैं।
    • एक गर्म स्नान वृद्धि के साथ आगे बढ़ने से पहले अपने भेदी की त्वचा को ढीला करने में मदद करेगा।
    • जैविक सामग्री (लकड़ी, हड्डी, आदि) या ऐक्रेलिक से बनने वाले गहनों को इज़ाफ़ा के कम से कम एक महीने तक नहीं पहनें। लंबे समय तक ऐक्रेलिक गहने नहीं पहनना बेहतर होगा। हाल ही में एक वृद्धि के लिए सिलिकॉन की उपयुक्तता पर राय सहमत नहीं हैं और उसके बाद, सुनिश्चित करने के लिए है, यह बेहतर होगा पहले महीने के लिए उपयोग करने से बचने के लिए होगा।
    • छेद को बड़ा करने के लिए डबल भड़कना छेदने का प्रयोग न करें। केवल सिंगल-फ़्लेयर सीधा या अन्य चिकनी ज्वेल्स का प्रयोग करें। रॉकर आंतरिक धागे से भेदी बाहरी धागा साथ उन लोगों के, यह देखते हुए कि मशीनिंग के इस प्रकार प्रविष्टि पर छेद की आंतरिक दीवारों को नुकसान पहुंचा सकता करने के लिए बेहतर हैं। डबल भड़कना छेदना चंगा और ढीले छेद के लिए अच्छे हैं I सबसे अधिक डबल भड़कना छेदों के समाप्त होते हैं, सामान्य तौर पर, एक बड़े आकार का।
    • अपने भेदी को विस्तारित करने के लिए, केवल छेदने वाले गहने और विशेष टापर्स का उपयोग करें, कभी भी घर का बना सामग्री न करें। सर्जिकल प्रत्यारोपण, टाइटेनियम, ग्लास और पीटीएफई के लिए सबसे अच्छी सामग्री इस्पात है एक शंकु के रूप में चिमटे का उपयोग न करें टेंटर पहनें जैसे कि वे छेद नहीं करते, क्योंकि ये कुछ मिनटों में डालने और हटाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
    • एक और वृद्धि के साथ आगे बढ़ने से पहले 1-3 महीने रुको - 8 ग्राम (3 मिमी) के आकार तक पहुंचने के बाद कम से कम 3-5 महीने प्रतीक्षा करें। जितना अधिक आप देखते हैं, उतना ही आसान होगा जितना आपके भेदी को बढ़ाना।

    चेतावनी

    • बहुत तेजी से चौड़ा होना या मध्यवर्ती उपायों को छूने से त्वचा की आंसू हो सकती है। अपने छेद खून बह रहा है या यदि लसीका तरल पदार्थ एक परत का गठन, गहने आप एक कम गेज पर भेदी के लिए पहनते हैं और यह साफ रखने के लिए एक नमकीन घोल का उपयोग करता है के आकार को कम करते हैं। समुद्री नमक और गर्म पानी का एक नाजुक समाधान तैयार करें और इसे 5-10 मिनट के लिए भिगो दें। तो अपनी त्वचा को साफ पानी से शुद्ध करें दिन में कम से कम एक बार दोहराएं, जब तक कि घाव ठीक न हो। बहुत ज्यादा नमक हानिकारक हो सकता है, तैयार समाधान के आँसू का एक ही स्वाद होना चाहिए।
    • वजन का उपयोग करना आपके छेदों को बड़ा करने का एक अच्छा तरीका नहीं है, क्योंकि वे केवल नीचे दबाते हैं और त्वचा को पतला होने का कारण बन सकते हैं। वजन की झुमके थोड़े समय के लिए पहने जाने योग्य हैं, जैसे कुछ घंटें या आधे दिन में अधिकतर। भारी सामग्री पहनने से आपके छिद्रों को तेज़ी से ढकने में मदद मिलेगी, लेकिन अत्यधिक वजन का उपयोग उचित नहीं है।
    • इज़ाफ़ा को स्थायी माना जाना चाहिए। एक अच्छा मौका है कि इज़ाफ़ा के परिणामस्वरूप एक भेदी कम हो जाएगी, लेकिन बिना किसी गारंटी के। वृद्धि के साथ आगे बढ़ना न करें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप प्रश्न में उपाय तक पहुंचना चाहते हैं। आम तौर पर 2 ग्राम (6 मिमी) सीमा से ऊपर का विस्तार माना जाता है "कोई वापसी का मुद्दा", लेकिन कुछ लोगों के लिए सीमा कम है, दूसरों के लिए उच्चतर
    • "दरार" वे बनते हैं जब भेदी के अंदरूनी हिस्से, फ़िट्टुला, एक तरह के रूप के लिए बाहर धकेल दिया जाता है "ओंठ"। वे मजबूर वृद्धि के मामले में होते हैं, यानी जब छेद अभी तैयार नहीं है, या जब मध्यवर्ती उपायों को छोड़ दिया जाता है। एक झटके का इलाज करने के लिए, छेनी गहने के आकार को कम करना और समग्र मालिश का प्रदर्शन करना। पिटिंसीज़ को पीछे की तरफ से सम्मिलित करें, फ़िसुली सीट पर लौटने में मदद करें। Blowouts स्थायी हो सकता है अगर वे ठीक नहीं कर रहे हैं - इस मामले में उन्हें हटाने के लिए एक छोटी सी सर्जरी की आवश्यकता होगी।
    • स्कैर का गठन होता है जब एक वृद्धि के दौरान त्वचा क्षतिग्रस्त हो जाती है। भविष्य के इज़ाफ़ा को और अधिक कठिन बनाओ और अच्छा न लगें निशान ऊतक समग्र मालिश कर सकते हैं कम करने के लिए और, अगर निशान विशेष रूप से गंभीर है, पहना गहने के आकार को कम। एक बहुत झुर्रीदार दिखने वाला छेद (जैसे एक बिल्ली के नीचे) शायद निशान ऊतक के कारण होता है
    • सुई की तुलना में, भेदी की बंदूकें असुरक्षित और दर्दनाक हैं। अपने भेदी के लिए जितना संभव सुरक्षित और पीड़ारहित होने के लिए, अपने विश्वसनीय व्यावसायिक पिशाच पर जाएं। सुनिश्चित करें कि नई सुई का उपयोग किया जाता है या यह कि सभी सामग्री को आटोक्लेव किया गया है।
    • उपरोक्त सूचीबद्ध बिंदुओं का पालन करके कार्टिलेज पिर्सिंग को बड़ा करना उचित नहीं है अधिकतर कार्टिलेज पियर्सिंग, जैसे कि आंतरिक-शरीर छेदना, आमतौर पर वांछित हद तक बनाये जाते हैं। एक इज़ाफ़ा को केलोइड्स के गठन में परिणाम हो सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वर्तमान में पहना जाने वाले एक से अधिक आकार के छेदा गहने
    • एक शंकु या पीटीएफ टेप
    • स्नेहक, अधिमानतः विटामिन ई, इमू या जॉजोला तेल पर आधारित है।
    • धैर्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com