औद्योगिक छेद कैसे करें

औद्योगिक भेदी, जिसे कभी-कभी पाड़ या निर्माण भेदी कहा जाता है, में दो छेद होते हैं जिसमें एक सीधे और लंबे आकार का गहना लागू होता है। आम तौर पर ये दो छेदों के शीर्ष पर बने होते हैं उपास्थि कान। इस अभ्यास से संबंधित कदम नीचे समझाए गए हैं।

कदम

भाग 1

एक पियर्स खोजें

औद्योगिक छेदने के लिए कई दुकानों और केंद्र हैं, लेकिन आपको सावधानी बरतनी चाहिए और विशेषज्ञों को ध्यान में रखना चाहिए जो चौकस पेशेवरों का इस्तेमाल करते हैंस्वच्छता और सुरक्षा के लिए

एक औद्योगिक छेदना चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
अपने क्षेत्र में एक भेदी की दुकान की तलाश शुरू करें। आप इसे आसानी से इंटरनेट या टेलिफोन डायरेक्टरी से परामर्श कर सकते हैं या स्थानीय समाचार पत्रों में लिस्टिंग की जांच कर सकते हैं।
  • एक पेशेवर छेड़ने वाला चरण 2 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    आपके द्वारा पहचाने गए विभिन्न स्टोरों को कॉल करें इन सवालों से पूछें:
  • क्या वे बंध्याकरण के तरीकों का उपयोग करते हैं? क्या उनके उपकरण के नसबंदी के लिए एक कार्यशील आटोक्लेव प्रणाली है जिसका पुन: उपयोग किया जाना चाहिए? और नियमित रूप से स्वच्छता के नियमों के अनुपालन में आवश्यक जांच करने के लिए उपकरण जमा करें?
  • वे औद्योगिक छेद में क्या अनुभव है?
  • भेदी करने में कितना खर्च होता है?
  • एक औद्योगिक छेदा चरण 3 प्राप्त करने वाला छवि
    3
    तुम्हारा पूछो मित्र या अपने परिवार के साथ यदि आपके शहर में भेदी की दुकानों के बारे में सलाह या सिफारिशें हों यह एकदम सही है अगर आप जानते हैं कि पहले से ही ऐसा अनुभव है
  • एक पेशेवर छेड़ो चरण 4 प्राप्त करें
    4
    किसी प्रकार की प्रतिबद्धता स्थापित करने से पहले स्टोर पर जाएं कर्मचारियों से मिलें, उनके नियंत्रण रिकॉर्ड, प्रमाणपत्र और आटोक्लेव प्रणाली देखने के लिए कहें। सुनिश्चित करें कि पर्यावरण आपको प्रेरणा प्रदान करता है।
  • भाग 2

    भेदी प्रक्रिया

    दुकान को चुनने के बाद, जिसने आपको आश्वस्त किया है, अब यह समय है कि छेड़ने वाले पेशेवर ने अपने कान में जादू किया। प्रक्रिया स्टोर से स्टोर करने के लिए अलग-अलग हो सकती है, लेकिन सामान्य तौर पर यह बहुत भिन्न नहीं है

    एक पेशेवर छेड़छाड़ चरण 5 प्राप्त करें
    1
    बेधने वाला पहला काम अपने उपकरण को व्यवस्थित करना है। इस भाग में गहनों का चयन कान में लगाया जाता है, सुई का सही आकार और अन्य वस्तुएं शामिल हैं।
  • एक पेशेवर छेड़छाड़ चरण 6 प्राप्त करें
    2
    तो वह अपना हाथ धो लेंगे, डिस्पोजेबल सर्जिकल दस्ताने की एक जोड़ी डालें और ड्रिल करने के लिए कान कीटाणुरहित करें।
  • एक पेशेवर छेड़ने के चरण 7 को शीर्षक वाली छवि



    3
    एक बार जब यह कान कीटाणुरहित हो जाता है, तो यह बिंदु को एक मार्कर के साथ छेदने के लिए चिह्नित करेगा और उस रेखा को आकर्षित करेगा जिसके साथ कोण का स्थान अनुरूप होगा। सुनिश्चित करें कि आगे बढ़ने से पहले आपको यह पसंद है
  • इमेज का शीर्षक, एक औद्योगिक छेदना चरण 8 प्राप्त करें
    4
    छेदकर्ता, पहले छेद बनाने के लिए, एकल उपयोग वाली सुई के साथ, खाली अंदर, त्वचा पर दबाव डाल देगा। श्वास और गहरा साँस छोड़ दो। जब सुई पारित हो जाती है, तो वह छेद से गहना का पालन करता है, जिसे बना दिया जाता है, और बाद में दूसरे में इसे व्यवस्थित करता है। एक बार फिर आपको एक गहरी सांस लेनी है और इसे बाहर निकालना है, जबकि यह दूसरी छेद बनाने और गहना लगाने में व्यस्त होगा।
  • इमेज का शीर्षक, एक औद्योगिक छेदना चरण 9 प्राप्त करें
    5
    आखिरकार, वह हर निशान को साफ करेगा रक्त और फिर से कान कीटाणुरहित होगा।
  • भाग 3

    पोस्ट-हस्तक्षेप देखभाल
    एक प्राकृतिक छेदने वाला चरण शीर्षक चित्र 10
    1
    थोड़ा पीड़ित करने के लिए तैयार औद्योगिक भेदी दर्दनाक हो सकती है - लगता है कि आपने एक ही समय में दो छेदों का काम किया है और अब आपके पास एक लंबी धातु बार चल रहा है। आप पहले सप्ताह या उससे पहले दर्द के प्रबंधन के लिए ibuprofen या एनाल्जेसिक ले सकते हैं। फिर इसे काफी गिरावट शुरू करना चाहिए गर्म कॉम्प्रेसेज़ के उपयोग से बचें, बल्कि यदि आवश्यक हो तो ठंडे कपड़े के साथ क्षेत्र को ताज़ा करें
  • इमेज का शीर्षक, एक औद्योगिक छेदना चरण 11
    2
    साफ करो भेदी नियमित रूप से। आपको समुद्री नमक और गर्म पानी का उपयोग कर इस सेवा को करना चाहिए। छेद के पास साबुन, हाइड्रोजन पेरोक्साइड या अल्कोहल का उपयोग न करें। यदि आप चाहें तो एक तटस्थ एंटी-बैक्टीरिया साबुन की सिफारिश की जाती है। पानी और एक हल्का फोम से साफ करें, धीरे-धीरे साबुत समाप्त होने तक औद्योगिक छेदने की ओर बढ़ रहे हैं। नमक पानी का समाधान करने के लिए, गर्म पानी के साथ समुद्री नमक को मिलाकर छिद्र पर समाधान लागू करें जब तक कि पानी शांत न हो (मिश्रण 2.5 मिलीलीटर प्रत्येक 2.5 मिलीलीटर के लिए होना चाहिए नमक का) अगर आप अपने कान के पास एक कप रखते हुए पक्ष में फैलते हैं तो यह सबसे अच्छा होता है, जिससे कि भेदी समाधान द्वारा डूब जाती है।
  • एक औद्योगिक छेड़ने के चरण 12 को शीर्षक वाली छवि
    3
    इसे बचें शैम्पू और जब आप शॉवर लेते हैं तो कंडीशनर भेदी क्षेत्र को छू सकता है यदि संभव हो तो, प्लास्टिक के साथ कान को कवर करें। इसके अलावा बालों के उत्पादों के संपर्क में आने की कोशिश न करें, जैसे कि हेयरस्पै और लाह जेल.
  • टिप्स

    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो उन्हें भेदी से दूर रखने की कोशिश करें, क्योंकि वे लपेट और पकड़े जाने का जोखिम उठाते हैं।
    • औद्योगिक छेदने के लिए कुल उपचार समय 4 से 8 माह के बीच है, हालांकि, यह जीव पर निर्भर करता है और दत्तक पश्चात आहार के आधार पर एक साल भी खत्म कर सकता है।
    • एक औद्योगिक छेदने के लिए € 30 और € 70 के बीच का भुगतान करने की अपेक्षा करें।
    • सुनिश्चित करें कि जो गहराई को घुमाएगा वह लंबे समय तक सूजन की सूजन की अनुमति देने के लिए पर्याप्त है। कुछ दुकानों में, दो बार या अलग रिंगों का उपयोग चिकित्सा प्रक्रिया के दौरान पसंद किया जाता है। किसी भी स्थिति में, इस प्रणाली से बचने के लिए बेहतर है, क्योंकि छेद ठीक से संरेखित नहीं करते हैं।
    • औद्योगिक भेदी के परिणामस्वरूप होने वाले दर्द उतने मजबूत नहीं हैं जितने लोग सोचते हैं, लेकिन आपको उस तरफ सोने से बचना चाहिए, जो बहुत लंबा है इसके अलावा, यह सूजन की स्थिति को बढ़ने वाले पदार्थों और गतिविधियों से बचने के लिए उचित है।

    चेतावनी

    • छेद के ऊपर और आसपास हाइड्रोजन पेरोक्साइड, शराब या साबुन का उपयोग न करें। पेट्रोलियम डेरिवेटिव से बने क्रीम या जैल से बचें, क्योंकि वे उपचार प्रक्रिया धीमा कर सकते हैं।
    • अगर आपके द्वारा चुने गए स्टोर के बारे में कोई संदेह है, तो कहीं और जाएं सुरक्षा और सफाई पहली जगह पर होनी चाहिए।
    • के प्रभाव के तहत छेद नहीं बनाओ ड्रग्स या अल्कोहल, क्योंकि ये पदार्थ खून से तरल पदार्थ फैलते हैं, जिससे प्रचुर मात्रा में रक्तस्राव होता है। कोई सम्मानित दुकान नहीं है जो प्रथाओं को छेड़छाड़ कर उन्हें लोगों के बीच में कर देता है नशे की स्थिति या अन्य दवाओं से नशा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com