अगर आप ज्यादा वजन वाले व्यक्ति हैं तो अच्छी तरह पोशाक कैसे करें

एक सुंदर अलमारी का मालिक हर किसी को अच्छी छाप बनाने में मदद करता है, यहां तक ​​कि जिनके पास शानदार शरीर नहीं है। अधिक वजन होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बुरी तरह से तैयार करना होगा - यह एक बहुत फैशनेबल मज़हब आदमी होना संभव है। आपको विवरण के बारे में ध्यान देना होगा और अपने बिल्ड के साथ फिट होने वाले कपड़े चुनना होगा।

कदम

भाग 1
सही उपाय चुनें

एक ओरेड मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
आपके लिए अच्छे कपड़े पहनें हो सकता है कि कुछ महीने पहले आप कम वजन कम, या आप एक नया आहार शुरू करने वाले हैं हालांकि, अगर कोई वस्त्र आप के अनुरूप नहीं है, तो इसे पहनना नहीं है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको नए कपड़े खरीदने होंगे, आपके लिए सही आकार। कपड़े भी कसकर कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन आपके वजन पर ध्यान आकर्षित करते हैं, जो घटता है जो आपको चापलूसी नहीं करते हैं इसी तरह, ढीले कपड़े आपको पतले दिखने में मदद नहीं करते हैं, बल्कि विपरीत प्रभाव पड़ता है। हालांकि केट मोस बड़े आकार को पहनते समय और भी अधिक थैले लग सकते हैं, वही अधिक वजन वाले लोगों पर लागू नहीं होता है
  • एक ओरेड मैन मैन 2 के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    2
    पतले देखने के लिए ढीले कपड़ों को खरीदना न करें। आप शायद बस बेतरतीब दिखेंगे कंधे और गर्दन के क्षेत्र में दो प्लस आकार की एक शर्ट बहुत बड़ी होगी, यह पैंट के क्रॉच से भी अधिक होगी, जिससे आप मोटा लगते हैं।
  • यदि आप अपनी पैंट में शर्ट नहीं डाल सकते, तो आप इसे ठीक कर सकते हैं। शब्दों के साथ मॉडल खरीदें "लंबा" या "उच्च", आमतौर पर एल माप से उपलब्ध है। यदि आप अपने लिए सही आकार चुनते हैं, तो सिर अच्छा लगेगा और यह बहुत बड़ा नहीं होगा पहले शर्ट और फिर पैंट पहनें। विशेषकर पेट के क्षेत्र में मुड़ा हुआ कपड़े छोड़ दें, लेकिन फिसलने से बचा जाता है बहुत पैंट में शर्ट - सही माध्यम खोजने का प्रयास करें
  • इमेज के शीर्षक से ड्रेस वेल जैसे एक ओवरवेट मैन स्टेप 3
    3
    अपने शरीर के व्यापक हिस्से के लिए सही आकार के कपड़े खोजें और उन्हें दर्जी द्वारा ठीक किया गया है। यदि पैंट आपके लिए अच्छे हैं, लेकिन वे अपनी जांघों में फाड़ डालने का जोखिम उठाते हैं, तो उन्हें एक आकार खरीदते हैं जो आपके पैर फिट बैठते हैं और उन्हें कस कर देते हैं। आपके लिए अच्छा नहीं है कि एक मॉडल के लिए 50 यूरो के बजाय, अच्छी तरह से फिट है कि पैंट के लिए एक उच्च राशि का भुगतान करने के लिए बेहतर है।
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र
    4
    अवसर के लिए सही तरीके से पोशाक गर्मियों में, कुछ अधिक वजन वाले पुरुष शॉर्ट्स या टी-शर्ट से बचने के लिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें असुरक्षित लगता है। हालांकि, अपने शरीर को छिपाने के लिए ऑफ सीजन के कपड़े पहनकर, आप अपने आप पर और भी अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे, पर विचार करें ऐसे कपड़े पहनें जो आपके अंदर मौजूद वातावरण के लिए उपयुक्त हैं और जो आपको उपस्थित लोगों के बीच में नहीं खड़े हैं।
  • भाग 2
    अपनी शैली में सुधार करें

    इमेज नामक ड्रेस वेले ऐ ए अ ओवरवेट मैन चरण 5
    1
    ऊर्ध्वाधर पट्टियां पहनें यहां तक ​​कि एक पिनस्ट्रीप उल्लेख किया (इस अवधि में बहुत फैशनेबल) एक सुव्यवस्थित खड़ी रेखा बनाने के लिए उपयोगी है। सुनिश्चित करें कि कपड़े ठीक से फिट है, क्योंकि जो कुछ भी कल्पना है, यह भी बहुत ही सरल, अपने घटता बढ़ और आप विशाल देखने के बजाय, आप दे कि दुबला देखो आप प्राप्त करने के लिए देख रहे हैं कर सकते हैं सुनिश्चित करें।
    • ऊर्ध्वाधर और गैर क्षैतिज पट्टियों पहनें ऊर्ध्वाधर लाइनें आंकड़े को सुव्यवस्थित करने में मदद करती हैं, जबकि क्षैतिज रेखाएं, इसके विपरीत, आपको मोटी लग सकती हैं।
    • भव्य पैटर्न और मजबूत विपरीत से रंगों से बचें
  • एक ओरेड मैन मैन 6 के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    2
    वी-गर्दन स्वेटर चुनें इस प्रकार के स्वेटर गर्दन को लंबे समय तक देख सकते हैं। इस समीप के साथ आप एक डबल ठोड़ी कम स्पष्ट कर सकते हैं।
  • जब शर्ट खरीदते हैं, तो चेहरे के अनुपात को संतुलित करने के लिए, कॉलर को खोलने के साथ मॉडल पहन सकते हैं।
  • उच्च गर्दन स्वेटर से बचें, जो आपकी गर्दन पूरी तरह से गायब हो सकती है।
  • एक वेटवेव मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    3
    वह सिगरेट की पैंट बिना सिलवटों पहनता है। सिगरेट पैंट (जो जांघ से टखने से एक ही चौड़ाई रखती है) आपको छोटे-छोटे टखनों और बहुत बड़े केंद्रीय भाग के साथ वी-आकार का नज़र नहीं देते हैं। यदि आप सही आकार के वस्त्र चुनते हैं, तो आपको उन्हें छोटा नहीं करना पड़ेगा।



  • एक ओरेड मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 8
    4
    आपके शरीर में मात्रा मत जोड़ें मोटी कपड़े, व्यापक पैंट, सामने की जेब और मोटी स्वेटर वाले सफ़ेद पट्टियों से बचें, जो आपको मोटी लग सकती हैं। यहां तक ​​कि कंधे की पट्टियों से बचा जाना है। आपको प्राकृतिक फाइबर से बने कपड़े पसंद करना चाहिए, लेकिन सिंथेटिक कपड़े आपको ठंड के मौसम में कम भारी कपड़े पहनने में मदद कर सकते हैं।
  • आप कश्मीरी स्वेटर को भारी ऊन के लिए पसंद करते हैं। हल्का कपड़े आपके शरीर में मात्रा को जोड़कर बिना वैसे ही गर्म बनाए रखेगा।
  • यदि आप बहुत अधिक पसीना करते हैं, तो रेयान जैसे सिंथेटिक फाइबर और रेशम जैसे प्राकृतिक लोगों से बचें हालांकि इन कपड़ों में आपको अच्छी तरह से फिट किया जा सकता है, वे आपकी त्वचा को सांस लेने की अनुमति नहीं देते हैं, वे आपको पसीना और असहज महसूस कर सकते हैं।
  • जब एक जैकेट चुनते हैं, तो अपने शरीर के आकार के अनुसार सूट ढूंढें उन दो तरफ के टुकड़ों से बचें, अगर आपके पास बड़ी पीठ है उद्घाटन आपके घटता दिखाएगा। एक केंद्रीय विभाजन जैकेट की बजाय कोशिश करें
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 9
    5
    लंबा किनारों को चुनें लम्बी किनारों वाले वस्त्र आंकड़े पतला करने में मदद करते हैं। यदि संभव हो तो, स्वेटर, जैकेट या कोट पहनें जो सामान्य से कम होते हैं। यहां तक ​​कि शर्ट जो आपको पैंट से बाहर निकालते हैं, इस धारणा को दे सकते हैं कि आपका शरीर अब लंबा है। अंत में, आप पतली दिखने के लिए एक छोटे कोट पर एक खाई के शैली वाले कोट पहन सकते हैं।
  • एक ओरेड मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक के चित्र 10
    6
    सही संयोजन चुनें हल्का रंग आंखों को पकड़ते हैं, जबकि गहरे लोग ध्यान को विचलित करते हैं इन बुनियादी सिद्धांतों का उपयोग उस नज़र को चुनने के लिए करें जो आपकी बिल्ड के लिए उपयुक्त है। अगर आपके शरीर के निचले आधे से छाती की छाती होती है, तो ऊपर के अंधेरे कपड़ों को पहनें और नीचे अधिक स्पष्ट रूप से देखने के लिए साफ़ करें।
  • भाग 3
    बुद्धि के साथ सहायक उपकरण का उपयोग करें

    इमेज के शीर्षक से ड्रेस वेल के रूप में एक ओवरवेट मैन स्टेप 11
    1
    हमेशा एक बेल्ट पहनें सबसे अच्छे लोग व्यापक, मोटे और प्रतिरोधी हैं जब आप अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालते हैं, तो आप इसे जब आप नहीं करते हैं, तब से इसे सख़्त रखना चाहिए (पतले लोगों के विपरीत, विस्तृत बेल्ट कम असुविधा देते हैं)।
    • वैकल्पिक रूप से, आप बेल्ट से पट्टियों तक स्विच कर सकते हैं। बेल्ट की तुलना में एक काम की पोशाक के साथ पट्टियां ज्यादा खूबसूरत हैं। अपने रंग को देखने के लिए लाल रंग की चमकदार रंग चुनें
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 12
    2
    वह व्यापक संबंध पहनते हैं यदि आप कार्यस्थल पर टाई पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बड़े मॉडल खरीदते हैं पतला संबंध आपके शरीर को और भी बड़ा दिखेंगे।
  • जब आप टाई बांध देते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बेल्ट तक पहुंचता है।
  • इमेज नामक ड्रेस वैसे ए ओवेट मैन मैन स्टेप 13
    3
    एक सुरुचिपूर्ण टोपी पहनें अपने व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त बोर्सिलिनो या समान सहायक चुनें, और इसे अपनी पहचान बनाएं। एक फैशनेबल बालों को पहनने पर, आप यह दिखाएंगे कि आपने अपनी अलमारी की रचना करते समय सभी विवरणों के बारे में सोचा है। तो आप वसा होने की भावना देने से बचेंगे क्योंकि आप आलसी हैं।
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    4
    एक ब्रीफकेस या ब्रीफ़केस प्राप्त करें यदि आप आमतौर पर एक बड़े बटुए या आपके साथ एक विशाल सेल फोन लेते हैं, तो अपनी जेबों को छोड़कर किसी सहायक उपकरण का उपयोग करने पर विचार करें जो आपको चाहिए। यहां तक ​​कि अगर कोई भी पुरुषों की थैलियों को नहीं लेना चाहता है, तो अपनी जेब में बहुत सारी चीज़ें लेते हुए आपकी ज़िंदगी भी व्यापक लगती है। एक नजरिए के लिए बहुत पेशेवर, एक अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रीफकेस में निवेश करें
  • अगर आप घड़ी या समान सामान पहनते हैं, तो बड़े मॉडल चुनें छोटे आकार के सामान से बचें, जो आपके आकार से अधिक से अधिक प्रतीत हो सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने देखो के साथ जुनून न हो अलमारी की तुलना में अपनी शैली के लिए आत्मविश्वास आपकी शैली का एक महत्वपूर्ण पहलू है।
    • फैशन रुझानों पर अपडेट किया गया प्रचलन में कपड़े पहने हुए आप अधिक आकर्षक लगेंगे
    • पट्टियाँ आपको अपनी पैंट रखने में मदद कर सकती हैं, जहां वे अपने पेट के नीचे नहीं होनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com