कैसे स्वयं-टान्नर निकालें

स्वयं-टैनरों की गुणवत्ता में बहुत सुधार हुआ है क्योंकि वे पहली बार बाजार में पेश किए गए थे और जब से उन्होंने एक नारंगी तन छोड़ा और स्ट्रिप्स

. हालांकि, आवेदन में टोन और त्रुटियों की गलत पसंद अभी भी असंभव रंगों के मुख्य कारण हैं। यहां तक ​​कि यदि कुछ हफ्तों में स्ट्रिप्स और रंगाई गायब हो जाती है, जब एपिडर्मिस की बाहरी परत समाप्त हो जाती है, तो कुछ लोगों के पास तन के अपने दम पर गायब होने का इंतजार करने का समय नहीं है। इसे पूरी तरह से निकालने का कोई रास्ता नहीं है, लेकिन सौंदर्य विशेषज्ञों का सुझाव है कि जितनी जल्दी हो सके अपने प्राकृतिक रंग में वापस आने के लिए कुछ युक्तियां करें।

कदम

भाग 1

लघु अभेद्य को ठीक करना
छवि शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 1 निकालें
1
क्षति का मूल्यांकन करें अगर तन एकसमान है लेकिन बहुत अंधेरे या नारंगी को निकालने की विधि रंग धारियाँ के लिए इस्तेमाल की गई भिन्नता से भिन्न होगी। अगले अनुभाग की जांच करें यदि स्वयं-टान्नर ने आपको कोई प्रभाव नहीं दिया "ओह ला ला!" बल्कि इसके बजाय "अंपा लंपा"। लेकिन अब हम स्पॉट और रंग स्ट्रिप्स पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • छवि शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 2 निकालें
    2
    नींबू का उपयोग करें यह भी freckles, सही हटा? यदि आप नींबू के साथ नींबू को समाप्त कर सकते हैं "स्पॉट" स्थायी त्वचा आप निश्चित रूप से अस्थायी स्वयं-तन से छुटकारा पा सकते हैं यदि यह उत्पाद के साथ अतिरंजित है, तो छोटे स्थानों या स्ट्रिप्स के लिए इसका उपयोग करना या छोटे क्षेत्रों को हल्का करना बेहतर है। उपयोग के दो तरीके हैं:
  • बेकिंग सोडा के साथ नींबू के रस के कुछ बड़े चम्मच मिलाएं। इसे वांछित क्षेत्र पर फैलाएं, इसे कुछ मिनट तक बैठने दें और धीरे से रगड़ें कुल्ला।
  • आधे से नींबू को काट लें और दाग वाले क्षेत्र पर रगड़ें। यदि दाग बहुत अंधेरा है तो आपको एक से अधिक पास करना होगा लेकिन आपको तुरंत कुछ छोटे सुधार देखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से स्व-टोनर निकालें चरण 3
    3
    गैर-वर्दी क्षेत्रों के लिए टूथपेस्ट को सफेद करने का टेस्ट। उंगलियों के बीच उन छोटे टुकड़े? प्रत्येक व्यक्ति का दुःस्वप्न जो स्वयं-टान्नर का उपयोग करता है इन गुणों को साफ करने के लिए, टूथपेस्ट की कोशिश करें, जिनकी चमकदार एजेंट आपके दांतों और आपकी त्वचा पर दोनों काम करते हैं
  • यह चाल स्पष्ट रूप से केवल छोटे क्षेत्रों के लिए काम करती है अपनी उंगली पर छोटी मात्रा में आवेदन करें और उसे क्षेत्र में मालिश करें। यदि आवश्यक हो तो ऑपरेशन को दोहराएं, निकालें और परिणाम देखें।
  • इमेज शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 4 निकालें
    4
    एसीटोन या अल्कोहल का उपयोग करें इसे एक कपास की गेंद पर डालें और इलाज के लिए उस क्षेत्र पर रगड़ें। इस पद्धति का उपयोग संपार्श्विक रूप में करें क्योंकि इन उत्पादों से त्वचा को नुकसान हो सकता है अगर अत्यधिक मात्रा में इस्तेमाल किया जाता है।
  • यदि आप इस तकनीक का चयन करते हैं, तो आवेदन के बाद एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें। इन दो तरल पदार्थों में से किसी एक के संपर्क में होने के बाद आपकी त्वचा को पोषण की आवश्यकता होगी
  • भाग 2

    टोन को सही करें
    छवि शीर्षक से स्वयं निकालें चरण 5
    1
    फोम से भरा एक गर्म स्नान तैयार करें एक समय चुनें जब आप कम से कम एक घंटे के लिए टब में डूबने के लिए स्वतंत्र रहें। स्वयं-टान्नर को लागू करने के बाद जितनी जल्दी हो सके ऐसा करने का प्रयास करें क्योंकि त्वचा द्वारा पूरी तरह से अवशोषित होने पर इसे निकालना अधिक मुश्किल होगा। कुल विश्राम में एक घंटे बिताने का एक बहाना मानो!
    • यह हिस्सा वैकल्पिक है एक लंबे समय के लिए आप उत्पाद को बेहतर निकाल सकते हैं लेकिन स्क्रब और टॉनिक पूरी तरह से काम करते हैं, भले ही अकेले उपयोग किया जा सके।
  • इमेज शीर्षक से स्वयं टान्नर चरण 6 निकालें
    2



    आपकी त्वचा को चीनी खुजली के साथ उबालें. यदि आपके पास एक नहीं है, तो आप इसे प्राकृतिक अवयवों के साथ घर पर कर सकते हैं! चीनी कणों ने एपिडर्मिस की ऊपरी परत को खत्म कर दिया, गलत रंग को हटा दिया। प्लस आप रेशमी चिकनी त्वचा होगा!
  • इस प्रक्रिया को गति देने और इसकी प्रभावशीलता को दोहराए जाने के लिए एक्सफ़ोइटिंग दस्ताने का उपयोग करें। पिमिस का पत्थर त्वचा पर बहुत मुश्किल होगा, इसलिए यह एक घोड़े की ओर दस्ताने या लूफ़ा चुनना बेहतर होता है।
  • फिर धीरे-धीरे स्वयं-टैनर लागू करें, यदि आप चाहते हैं यह एक क्रमिक तन बनाने के लिए किया जाता है और स्वयं-टान्नर के साथ पिछले अनुभव से बचा हुआ रंग को रंग देने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक से स्वयं टान्नर चरण 7 निकालें
    3
    छाया को कम करने के लिए पूरे शरीर पर बच्चों के लिए तेल फैलाएं जितना अधिक आप इसे पकड़ कर रख सकते हैं, उतना बेहतर है, लेकिन कम से कम 10 मिनट का विरोध करने की कोशिश करें। 30 से भी बेहतर, यदि आप चिकना रहने की परेशानी को सहन कर सकते हैं! यह एक अच्छा तरीका है यदि आप बहुत ही अंधेरे या नारंगी हैं, क्योंकि आप अपने प्राकृतिक और अशुद्ध रंग के बीच के अंतर को कम कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 8 निकालें
    4
    बिस्तर पर जाने से पहले अपने चेहरे, गर्दन, हाथों और पैरों पर अधिक आक्रामक टॉनिक लागू करें शरीर के इन भागों को आपकी प्राथमिकता के रूप में होना चाहिए क्योंकि वे कपड़ों के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कम नाजुक टॉनिक के उपयोग के बाद वे अधिक प्रतिरोधी और जलन से ग्रस्त हैं।
  • यदि आपके पास अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड (एएएएस) या बीटाहाइड्रोसी एसिड (बीएएचए) के साथ एक टॉनिक है, तो इसका इस्तेमाल करें त्वचा की बीमारियों को ठीक करने के लिए ये पदार्थ बहुत प्रभावी होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 9 निकालें
    5
    एक आत्म-कमाना हटानेवाला का उपयोग करें हां, विशेष उत्पादों और लागत लगभग € 15 है वे क्रीम के रूप या लथपथ पोंछे में पाए जा सकते हैं और उपयोग करने में बहुत आसान है।
  • ये प्रभावी हैं, लेकिन बाथरूम या रसोई में आपके उत्पाद की तुलना में जरूरी अधिक प्रभावी नहीं हैं अगर आप वास्तव में सोचते हैं कि यह आवश्यक है, तो इस पैसे का खर्च करें।
  • छवि शीर्षक से स्वयं टान्नर निकालें चरण 10
    6
    सुबह उठने पर आपकी त्वचा के रंग का मूल्यांकन करें आपको कुछ उल्लेखनीय सुधार दिखने चाहिए लेकिन अगर अभी भी दाग ​​या धारियाँ नियमित रूप से स्नान कर रही हैं, बिकारबोनिट और नींबू स्क्रॉब और टॉनिक अनुप्रयोग हैं कोई स्वयं-टान्नर इतना स्थायी नहीं है, यह केवल थोड़ा धैर्य और परिश्रम करता है!
  • टिप्स

    • कुछ सौंदर्य सैलून स्वयं-टान्नर को हटाने के लिए उत्पादों की पेशकश करते हैं अक्सर वे महंगे होते हैं और ऐसा कोई शोध नहीं होता है जो कर-यह-खुद के समाधान की तुलना में सर्वोत्तम प्रभाव की पुष्टि करता है अगर आपको लगता है कि आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है, तो आप एक कोशिश कर सकते हैं
    • आत्म-टान्नर को लागू करने से पहले अपनी त्वचा को साफ़ करने से पहले अपनी त्वचा को साफ़ करना, आप अपनी त्वचा तैयार करेंगे और अधिक रंग भी प्राप्त करेंगे। कुछ स्क्रब विशेष रूप से स्वयं-टान्नर के लिए पूर्व उपचार के रूप में डिजाइन किए गए हैं।

    चेतावनी

    • उन उत्पादों का कभी उपयोग न करें जो सामयिक अनुप्रयोग के लिए सुरक्षित नहीं हैं इनमें हाइड्रोजन पेरोक्साइड, ब्लीच और कपड़े के लिए डिज़ाइन किए गए दाग रिमॉवर्स हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com