स्व-टेनिंग दाग कैसे निकालें

यदि आपकी त्वचा को स्व-कमाना उत्पाद के गलत उपयोग के कारण भयानक धब्बे और धारियां शामिल हैं, तो आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ सरल घरेलू उपाय हैं। टेस्ट प्रभावशीलता तुरंत!

कदम

छवि शीर्षक से स्ट्रेकड सनलेस टेनिंग लोशन चरण 1 निकालें
1
एक शॉवर ले लो यदि आपने गौर किया है कि जब आप जागते हैं कि शरीर को स्वयं-टान्नर द्वारा दाग दिया गया है, रोकें और प्रतिबिंबित करें, कठोर उपचार का सहारा लेने से बचें पहली बात यह है कि एक शॉवर है पानी आपको इससे पहले रात को लागू उत्पाद को भी बाहर करने में मदद करेगा, खासकर क्योंकि यह एक मॉइस्चराइजिंग लोशन है। सतह पर छोड़ दिया क्रीम को हटाने के कारण गहरा भाग कम और कम दिखाई दे सकता है।
  • स्ट्रेकिंग सनलेस टेनिंग लोशन को निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 2



    2
    नींबू प्राप्त करें और उपयोग करें शावर के बावजूद, त्वचा अभी भी दाग ​​लग रही है? अब लीमनों का इस्तेमाल करने का समय है नींबू आपकी सुंदरता के उत्कृष्ट सहायक हैं, और कई उपचारों में उपयोग किया जाता है, इस मामले में वे स्वयं-टान्नर के बुरे आवेदन के कारण हुई क्षति की मरम्मत में मदद करेंगे। इलाज के लिए क्षेत्र पर नींबू का रस रगड़ें।
  • छवि शीर्षक से स्ट्रेक किए गए सनलेस टेनिंग लोशन निकालें चरण 3
    3
    यदि दूसरी विधि में वांछित प्रभाव नहीं पड़ा है, तो यह त्वचा को उजागर करती है। दाग वाले चमड़े के डिस्पैफीएट क्षेत्रों, जिसके बाद आप हल्के त्वचा के नए क्षेत्रों के उपचार के लिए स्वयं-कमाना उत्पाद को फिर से लागू कर सकते हैं। इस बार, उत्पाद को समान रूप से वितरित करने के लिए याद रखें और उपयोग किए जाने वाले मात्रा में अधिक मत करना। उत्पाद से अधिक अवांछित स्पॉट का कारण है धीरज रखो और एक क्रमिक तन प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com