कैसे रहो और बेवकूफ ड्रेस अप (लड़कियों)

एक बेवकूफ की तरह ड्रेसिंग एक पोशाक पार्टी के लिए अच्छा हो सकता है, लेकिन आप इसे रोजमर्रा की जिंदगी में कर सकते हैं। यदि आप बेवकूफ शैली पसंद करते हैं, तो ऐसा करने के कई तरीके हैं: शुरू करने के लिए, एक प्यारा और सनकी अलमारी का आयोजन, थोड़ा "परिश्रम से अध्ययन करना"। फिर देखने के लिए समृद्ध बनाने के लिए चश्मा, धनुष और विशाल बैग के रूप में सहायक उपकरण जोड़ें। अंत में, एक बेवकूफ मेकअप और हेयर स्टाइल करें

कदम

विधि 1

कपड़े चुनें
एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह चित्र छवि 1
1
एक बेवकूफ शैली या स्कर्ट चुनें बहुत से लोग सोचते हैं कि वे स्त्रीत्व और बेवकूफ शैली को नहीं जोड़ सकते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। कई बेवकूफ लड़कियों को सुंदर कपड़े या स्कर्ट पहनना पसंद है जो पूरी तरह से इस प्रकार के संगठन के अनुरूप हैं।
  • मिनी-कपड़े कभी-कभी सुपरहीरो की पोशाक या आत्माओं की नायिकाओं को याद करते हैं। अगर आपको छोटी पोशाक पहनने में परेशानी नहीं होती है और थोड़ा और उत्तेजक है, तो यह बेवकूफ शैली या पोशाक के लिए आदर्श होगा। उज्ज्वल रंग अक्सर सनकी या बेवकूफ माना जाता है, इसलिए उन कपड़ों का चयन करने में संकोच न करें जो आपको ध्यान आकर्षित करने की अनुमति देगा।
  • कई बेवकूफ लड़कियां भी स्कर्ट की तरह उन रंगीन और मुद्रित विशेष रूप से इस शैली के लिए उपयुक्त हैं। बहुत सारे रफ़ेड टुटुस पहनते हैं, जो कपड़े का एक टुकड़ा है जो बेवकूफ सौंदर्यशास्त्र के गैर-अनुरूप स्वरूप के साथ पूरी तरह फिट होने के लिए पर्याप्त विलक्षण है। आप एक चेक स्कर्ट भी पहन सकते हैं, जो स्कूल वर्दी की एक छोटी याद दिलाता है।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक चित्र
    2
    पट्टियों का उपयोग करने की कोशिश करें यदि आप पैंट की एक जोड़ी पहनते हैं, तो पट्टियाँ आगे की बेवकूफ छवि बनाने में मदद करती हैं एक जोड़ी खरीदें, उन्हें अपने पतलून में ठीक करें और उन्हें अपने कंधे पर उठाएं
  • चमकीले रंग के ब्रेसेज़ आदर्श हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि बेवकूफ शैली थोड़ी अराजक है, इसलिए उन सभी ब्रेसिज़ की एक जोड़ी है, जो शेष मैच के साथ कुछ नहीं करना आपको इस छवि को व्यक्त करने में मदद करेगी। उदाहरण के लिए, आप एक लाल शर्ट और गुलाबी पट्टियाँ पहन सकते हैं
  • यह सुनिश्चित करने के लिए पट्टियों को कस कर रखें कि पतलून या शॉर्ट्स उच्च-वाइर्मा हैं यह विस्तार आगे आप बेवकूफ की तरह देखने के लिए योगदान देगा।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि
    3
    एक पात्र या एक सांस्कृतिक उत्पाद को चित्रित करते हुए एक टी-शर्ट पहने हुए जो नर्ड्स द्वारा प्यार करते थे। आप नियमित रूप से टी-शर्ट पहन सकते हैं ऑनलाइन आप बेवकूफ संस्कृति की विशिष्ट विभिन्न भावनाओं से प्रेरित प्रिंट के साथ टी-शर्ट मिल जाएगा। उदाहरण के लिए, एक उद्धरण के साथ एक टी-शर्ट चुनें डॉक्टर कौन या एक सुपर हीरो को दर्शाया गया है टी-शर्ट खरीदें स्टार वार्स या स्टार ट्रेक. जब महिलाओं के कपड़े और सहायक उपकरण के साथ जोड़ा जाता है, तो एक सरल शर्ट आपको नर्दी देखो मिल सकती है।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि 4
    4
    सही जूते चुनें आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सिर से पैर की अंगुली तक बेवकूफ हैं। कोई मॉडल नहीं है जिसे सार्वभौमिक रूप से बेवकूफ माना जा सकता है: आप अन्य प्रकार के जूते से चुन सकते हैं जो कि बाकी के दृश्य पर आधारित है।
  • यदि आप ड्रेस या स्कर्ट पहनते हैं, तो ग्लेडिएटर शैली सैंडल, उच्च या टखने, आदर्श होते हैं। आप डॉ। मार्टें या लंबा जूते की एक जोड़ी भी पहन सकते हैं, जो वंडर वुमन जैसी नायिकाओं के समान दिखती हैं।
  • कोंवर्स भी बेवकूफ संस्कृति में लोकप्रिय है। यदि आपके पास एक पुरानी जोड़ी है, तो यह बेहतर भी है, क्योंकि बेवकूफ की शैली बेहद अजीब है
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि
    5
    वह एक शर्ट पहनती हैं और उच्च वांटेड शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनती हैं। यदि आप कूड़ा हुआ बेवकूफ दिखाना चाहते हैं, तो एक व्यापक शर्ट और उच्च-ऊंची शॉर्ट्स पहनने की कोशिश करें। पट्टियां आपको अपने शॉर्ट्स को बढ़ाने में मदद कर सकती हैं, जिससे आपको एक बेवकूफ बेवकूफ लग सकता है।
  • एक क्लासिक बेवकूफ शैली के लिए एक बिट `जर्जर और शर्मिंदा, नरम लाइनों के साथ एक शर्ट चुनें जिन लोगों को आप आमतौर पर पहनते हैं, उससे कुछ और आकार होने चाहिए।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक छवि 6
    6
    आप उज्ज्वल रंग पसंद करते हैं और मैच प्रिंट करता है जैसा कि ऐसा होता है। बेवकूफ़ दिखने में एक विशुद्ध रूप से अनौपचारिक अर्थ है और अक्सर संयोजन यादृच्छिक पर बना है, इसलिए अलग-अलग प्रिंटों और रंगों का चयन करें। इस शैली के लिए, कपड़े को पूरी तरह से मेल नहीं करना पड़ता है, वास्तव में, यह बेहतर है कि वे थोड़ी `धुन से बाहर हैं।
  • आप प्राथमिक रंगों के प्रतिभाशाली रंगों की तरह चमकीले रंग पसंद करते हैं आप विलक्षण संयोजन बना सकते हैं, उदाहरण के लिए, नारंगी शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ बैंगनी शर्ट के संयोजन के द्वारा।
  • यहां तक ​​कि प्रिंट भी आपकी मदद कर सकते हैं, खासकर यदि आप उन्हें बेतरतीब ढंग से मिश्रण करते हैं उदाहरण के लिए, धारीदार स्कर्ट के साथ पोल्का डॉट शर्ट पहनें
  • विधि 2

    सहायक उपकरण चुनें
    एक लड़की के कदम के रूप में पोशाक की तरह एक पोशाक शीर्षक 7 छवि
    1
    एक मोटी फ्रेम के साथ चश्मे की एक जोड़ी पहने। चश्मा एक बेवकूफ देखो को पूरा करने के लिए आवश्यक हैं यदि आपके पास दृष्टि समस्याएं हैं, तो आपको स्नातक छात्रों को आमतौर पर पहनने की जरूरत नहीं है। वास्तव में, यदि आपको किसी पोशाक पार्टी में आमंत्रित किया गया है, तो आप कॉन्टैक्ट लेन्स पसंद करते हैं, ताकि चश्मे को गिरने या तोड़ने से रोकने के लिए सस्ता धूप का चश्मा की नकली जोड़ी बनाने में आसान है
    • एक दूसरे हाथ की दुकान में बड़े फ्रेम धूप का चश्मा खरीदें या सस्ते सामान बेचते हैं। यह बड़ा है, जितना अधिक आप बेवकूफ़ देखेंगे। घर वापस, अंधेरे लेंस को हटा दें आप उन्हें एक असली बेवकूफ लग पाने के लिए इस तरह पहन सकते हैं।
    • आप मास्किंग टेप के साथ ग्लास के मध्य भाग को भी लपेट सकते हैं। टूटे हुए चश्मे की छवि नर्सों को जिम्मेदार ठहराया जाने वाले कई स्टिरियोटाइप में से एक है।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक छवि 8
    2
    कुछ किताबें ले आओ कई नर्स पुस्तकों की किताबें हैं अपने देखने के लिए, आपके साथ कई पुस्तकों को लाना वे बेवकूफ पोशाक को समृद्ध करने के लिए विशेष रूप से उपयोगी होते हैं।
  • अपनी रुचियों के आधार पर विभिन्न प्रकार की पुस्तकों का चयन करने के लिए बेहतर। उदाहरण के लिए, यदि आप साहित्य के एक बेवकूफ प्रेमी होने का फैसला करते हैं, तो जेन ऑस्टिन या वर्जीनिया वूल्फ की तरह क्लासिक्स लाएं यदि आप बेवकूफ एक विज्ञान-कथा बनना चाहते हैं, तो कार्ल सैगन और स्टीफन हॉकिंग की किताबें चुनें।
  • यदि आपको किताबें लाने में असुविधाजनक है, तो कॉमिक्स के लिए विकल्प चुनें कई नर्ड्स सुपरहीरो की कट्टरपंथी हैं, फिर कॉमिक बुक की दुकान पर जाएं और कुछ किताबें खरीदें।



  • एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक चित्र 9 कदम
    3
    एक विशाल बैग का उपयोग करें, खासकर यदि आप पार्टी में जा रहे हों आप बेवकूफ सामान को स्टोर कर सकते हैं और यदि आवश्यक हो तो उन्हें बाहर निकाल सकते हैं।
  • चमड़े की एक साधारण बैग या इसी तरह की सामग्री ठीक हो जाएगी यह आसानी से उपलब्ध सहायक है
  • आप एक निजीकृत बैग चुन सकते हैं, उदाहरण के लिए एक टीवी शो से एक पात्र या कोई ऑब्जेक्ट दिखाया जा सकता है तार्डिस के साथ एक बैग डॉक्टर कौन यह आप विशेष रूप से बेवकूफ लग सकता है।
  • एक लड़की के रूप में बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक छवि 10 कदम
    4
    अपनी कमीज या पतलून की जेब में कलम, एक नोटबुक या कैलकुलेटर छोड़ दें जेब का फायदा उठाकर उनको सामान्य रूप से नरे वाली वस्तुओं के साथ भरना पड़ता है ताकि आपको वास्तविक बेवकूफ दिखने में मदद मिल सके।
  • चित्र एक पोशाक के रूप में एक लड़की के रूप में एक बेवकूफ कदम 11
    5
    धनुष टाई पहनने का प्रयास करें जाहिर है यह एक पूरी तरह मर्दाना सहायक है, लेकिन अगर सावधानी से चुना जाता है, तो यह एक महिला बेवकूफ लग सकती है। आप एक विलक्षण प्रिंट के साथ एक बड़ा और चमकीला डाल सकते हैं उदाहरण के लिए, एक पोल्का डॉट पैपलोन विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • विधि 3

    बना लो
    एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक छवि 12
    1
    पीला देखने के लिए पाउडर फाउंडेशन लागू करें। सामूहिक कल्पना में, nerds एक पीला रंग है, वास्तव में यह माना जाता है कि वे घर के अंदर बहुत समय बिताते हैं। एक बहुत ही हल्का रंग आप को छू सकता है, खासकर यदि आप छिपाने की तैयारी कर रहे हैं एक प्रकाश नींव लें और ब्रश के साथ एक उदार राशि लागू करें। बहुत हल्का साये चुनें और पूरे चेहरे पर समान रूप से मिश्रण करें जब तक कि वांछित परिणाम प्राप्त न हो जाए।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफी पोशाक की तरह शीर्षक छवि 13
    2
    यदि आप चाहें, तो एक उज्ज्वल रंग की आंखों की छाया लागू करें, लेकिन इसे शेष नज़र से मेल न करें। चूंकि बेवकूफ शैली अनुपचारित माना जाता है, इसलिए उज्ज्वल रंग, असामान्य चुनें और बाकी संयोजनों के साथ कुछ भी नहीं करना है। नीले, हरे या बैंगनी बेवकूफ लगने के लिए आदर्श होते हैं। आप अपनी उंगलियों या ब्रश के साथ उत्पाद को लागू कर सकते हैं।
  • आगे बढ़ने से पहले, एक हल्का आँख छाया या एक आइंस्टाइल के साथ एक आधार बनाएँ इस तरह से रंग अधिक तीव्र हो जाएगा
  • यदि आप गलती करते हैं, चिंता न करें। एक बेहोश धूर्त चाल आपको बेवकूफ दिखने में मदद कर सकती है।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक पोशाक बेदाग 14
    3
    एक रंगीन आलिलिनर का प्रयोग करें यह विभिन्न रंगों में आसानी से उपलब्ध उत्पाद है सामान्य काले रंग के बजाए एक उज्ज्वल रंग चुनें चाल बेवकूफ़ और थोड़ा विलक्षण दिखना चाहिए बैंगनी, गुलाबी और नीले जैसी छल्ले अच्छे हैं ऊपरी और निचले lashes के लिए एक पतली रेखा को लागू करें यदि यह पेंसिल में है, तो आप आंखों की आंतरिक कविता भी रूपरेखा कर सकते हैं।
  • आंखों के छायाएं के साथ मुस्कुराते हुए एक छाया का चयन करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आंखों की छाया हरे रंग की है, तो एक बैंगनी आइलिनर लागू करें।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक छवि 15
    4
    इस धारणा को देने के लिए लाल को लागू करें कि आपने गाल को लाल कर दिया है। कई लोग मानते हैं कि नर्स निडर हैं और आसानी से शर्मिंदा महसूस करते हैं। यदि आप एक छिपाने के लिए इस आशय को प्राप्त करना चाहते हैं, तो ब्रश का उपयोग करके गाल पर उदार राशि का उपयोग करें।
  • एक लड़की के कदम के रूप में एक बेवकूफ पोशाक की तरह शीर्षक चित्र 16
    5
    एक भूरे रंग की पेंसिल के साथ आरेखित करें। Freckles nerds माना जाता है, तो वे गालों पर भूरे रंग के डॉट्स आकर्षित। यह आपके ऊपर निर्भर है कि आप कितने लोगों के बारे में फैसला कर सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि असली बेवकूफ की तरह दिखने के लिए पर्याप्त बनाना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com