कैसे सुंदर होना

कौन सा लड़की स्वादिष्ट नहीं बनना चाहती है? कभी-कभी ऐसा लगता है कि सुखद, सुंदर और परिष्कृत होना अतीत की महिलाओं के लिए ही है, जैसे ऑड्रे हेपबर्न, ग्रेस केली और जिंजर रोजर्स लेकिन ऐसा नहीं है! आप जितना सोचते हैं उतना करीब रहे हैं! कुछ सुझावों के साथ, आप बिना कोशिश किए भी आनंद उठा सकते हैं

कदम

भाग 1

फोकस
बीवी लवली चरण 1 नामक छवि
1
अच्छा हो थोड़ी सी शक के बिना एक सुखद व्यक्ति का एक अच्छा दिल है वह समृद्ध और दूसरों को कैसे महसूस करता है, यह समझने की कोशिश करता है कि वह कैसे मदद कर सकती है। जेंन्टिलोपोली को एक तरफ ट्रेन पर जाने के लिए दो चीजें हैं:
  • आपके पास अगले बातचीत के दौरान, अपने वार्ताकार से पूछिए कि वह कैसा है लेकिन, जब आप इसे कहते हैं, तो उसी टोन में इसे व्यक्त न करें जो आप कहेंगे "हैलो" इसे देखें और पूछें "आप कैसे हैं?" और, जब वह आपसे जवाब देते हैं, तो सुनो। देखें कि बातचीत आपकी सामान्य बातचीत से अलग होगी या नहीं।
  • दो चीजों के बारे में सोचें जो आप अभी कर सकते हैं, लेकिन आपने स्थगित कर दिया, जो आपकी दुनिया में लोगों को मुस्कुराहट दे सके एक चाची के लिए एक ईमेल जिसे आप सदियों से नहीं बोलते हैं? अपने सुपर व्यस्त रूममेट के लिए व्यंजन धोएं? और यहाँ चाल है: उन्हें ले जाओ!
  • बीवी लवली चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने आप को प्यार करो शब्द "आराध्य" इस क्रिया से सभी के बाद आता है! यदि आप चिंता करते हैं कि दूसरों को आप कैसे समझते हैं और असुरक्षाओं में डूब जाते हैं, तो यह सुखद माना जाएगा कि यह सुखद होगा। सुखद और अनुभूत कृपा और दया के लिए कोई जगह नहीं है यदि आपको लगता है कि यह दुनिया है जो इन विशेषताओं को आप से बाहर लेना है, तो आपको उन्हें बाहर दिखाने के लिए सबसे पहले होना चाहिए।
  • बेशक, यह बहुत आसान कहा तुलना किया है। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो साल लग सकती है, और इतने अधिक अनुभव के बाद भी आप अभी भी फिसल सकते हैं लेकिन हर दिन एक समय में एक कदम उठाने की प्रतिबद्धता ले लो। उन चीजों की एक सूची बनाएं, जो आपको अपने बारे में पसंद हैं सुबह उठो और अपने आप को दोबारा सुंदर बनाएं सकारात्मक चीजों के बारे में जानबूझकर सोचने के लिए प्रतिदिन 10 मिनट बिताना। यदि यह आपके लिए एक समस्या है, तो उसे अधिक प्राकृतिक दिखने के लिए छोटे क्रियाएं करें
  • बीवी लवली चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    वास्तविक रहें यदि आप खुद नहीं हैं, तो आप आराध्य नहीं हो सकते आप किसी और का एक अच्छा संस्करण हो सकता है, लेकिन आप अपने आप को सुखद नहीं बन सकते हैं! और जब से आप को अपनी इच्छाओं में से एक होना चाहिए, तो आप किसी और को क्यों परेशान करेंगे? गलत होने के कारण आपकी खुशी बहुत कम हो जाएगी
  • कभी-कभी यह जानना कठिन है कि हम कहां समाप्त होते हैं और जहां कंपनी हमें बताती है, वह शुरुआत है। बैठ जाओ और सोचें कि आप सुखद क्यों रहना चाहते हैं और आपको इसका क्या मतलब है। क्या आप लोगों को खुश करने के लिए आराध्य होना चाहते हैं? आप पुरुषों को आकर्षित क्यों करना चाहते हैं? उम्मीद है कि जवाब नकारात्मक है: सिद्धांत में, आपको अपने लिए सुखद होना चाहिए।
  • बीवी लवली चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुरुचिपूर्ण रहें लेख पढ़ें कैसे सुरुचिपूर्ण होना विकी पर! सुरुचिपूर्ण होने के नाते कुछ ऐसा नहीं है जिसे पैराग्राफ में संक्षेप किया जा सकता है, लेकिन यहां कुछ संकेत हैं:
  • अपने नज़र को प्राकृतिक और ठाठ रखें नग्न नेल पॉलिश, एक परिष्कृत केश, एक न्यूनतम मेक-अप
  • हमेशा साफ रहें! लालित्य में ग्रंज के लिए कोई जगह नहीं है
  • क्लासिक और कालातीत टुकड़े के लिए ऑप्ट एक अच्छा स्वेटर, जींस या एक गहरे रंग का स्कर्ट, जूते, आदि।
  • बीवी लवली चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अहंकार नियंत्रण में रखें। ठीक है, यह सच है, आप वास्तव में महान हैं जब आप इस लेख को पढ़ कर समाप्त कर लेंगे और आपने हमारी सलाह लागू की है, तो आप सभी छिद्रों को बंद कर देंगे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसके बारे में विनम्र नहीं होना चाहिए! वास्तव में, अभिमानी और विनम्र होने के नाते दो परस्पर अनन्य विशेषताओं हैं - आप दोनों नहीं हो सकते हैं। एक लड़की जो सुखद जानता है कि हर कोई एक ही स्तर पर है और हर किसी के पास कुछ अलग है, कि उसके पास नहीं है।
  • यदि आप दयालु और ईमानदार हैं, अहंकार एक समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि आप असुरक्षित हैं, तो अपनी बातचीत के बारे में सोचें। आप उन्हें कितनी बार निर्देशित करते हैं? डोमेन? आप कितनी बार महसूस करते हैं कि आप दूसरों का न्याय करते हैं? इन सब बातों के बारे में सोचने की कोशिश करो!
  • बीवी लवली चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अनुशासित रहें एक सुखद व्यक्ति अलग-अलग स्थितियों में उचित व्यवहार करता है वह जानता है कि उसे कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, वह अपना शब्द रखता है और उसका आयोजन किया जाता है। एक प्यारी लड़की संभवत: एक रस्सी में नहीं रहती, क्या आप जानते हैं? थोड़ी सफाई से आपके जीवन का कौन-सा क्षेत्र लाभ उठा सकता है?
  • अपने कमरे पर नज़र डालें: क्या आपको कुछ संगठन की आवश्यकता हो सकती है?
  • क्या आप procrastinate करते हैं? क्या आप अपनी नौकरी को पूरा करने से रोकता है?
  • क्या आप समय-समय पर और ईमानदार हैं? क्या आप वाकई क्या कहते हैं और आप अपने कार्यों के बारे में गंभीर हैं?
  • भाग 2

    अच्छा लग रहा है
    बीवी लवली चरण 7 नामक छवि
    1
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें मनुष्य अपने कवर से पुस्तकों का न्याय करने के लिए एक बुरी प्रवृत्ति है। अगर कुछ सुंदर नहीं है, तो यह अच्छा नहीं है। जाहिर है कि यह कैसे काम करता है, लेकिन यह हम में से ज्यादातर के लिए एक प्राकृतिक आदत है (यह बहुत अधिक समय और ऊर्जा बचाता है क्योंकि यह हमें बहुत ज्यादा सोचने के लिए मजबूर नहीं करता है)। इसलिए, संघर्ष को बचाएं और एक शॉवर ले लो, अपने दांतों को ब्रश करें, अपने बालों को बाँध लें और अपने आप को ख्याल रखें ताकि आप समझ सकें कि आप अच्छे लग रहे हैं। दुनिया आपके लिए बहुत दयालु होगी और इसलिए आपके जन्मजात अनुग्रह की अधिक तत्परता से आश्वस्त हो सकता है!
    • एक इत्र चुनें और इसे बदल नहींें। लोग कमरे के दूसरी तरफ आपके सुख को गंध देंगे एमएमएमएम, आनंद के इत्र यदि वे आपकी सुगंध को पकड़ना चाहते हैं, तो उन्हें आपको अपनी पसीना एक बोतल में चलाने के लिए कह देना चाहिए!
  • बीवी लवली चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने स्वरूप के प्रयासों को समर्पित करें बिल्कुल! पहला चरण केवल आपको आसानी से प्रक्रिया में प्रवेश करने के लिए सेवा प्रदान करता है। स्नान करना आवश्यक और उपयोगी है, लेकिन शायद यह पर्याप्त नहीं है। साफ होने के नाते बहुत, बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन सुखद होने के लिए कुछ तैयारी की आवश्यकता है। इसलिए, थोड़ा सा चमक और आंखें लगाने वाला लागू करें और उस चोटी को स्वच्छ रोटी में बदल दें।
  • आपको सभी तरह से ड्रेस नहीं करना है (कभी-कभी यह अनुचित है), लेकिन आपको एक नज़र रखना होगा कि "मैंने आज मेरी अलमारी के साथ रूसी रूले नहीं खेला"। अपना संगठन चुनने में पांच मिनट का समय लें। अपने आप को देखने के लिए देखो कि क्या आपके टुकड़े समन्वित हैं। अगर कोई आपको देखता है, तो वह आपके पास पहले छाप क्या होगा?
  • बीवी लवली चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    रचना और अनुग्रह के साथ चलें क्लर्क होने के नाते आप वास्तव में हल नहीं कर सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे आप सचेत रह सकते हैं। यदि आप अच्छी स्थिति बनाए रखते हैं और अपनी ठोड़ी और कंधे (ठोकरें नहीं की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि आप नीचे नहीं देख रहे हैं!), आप ऑड्रे हेपबर्न या ग्रेस केली की तरह स्थानांतरित करेंगे वर्ग के चिह्न उत्कृष्टता
  • बीवी लवली चरण 10 नामक छवि
    4



    स्त्री रहो सुंदरता का एक निश्चित पहलू है जो बहुत ही स्त्री है बहुत नरम, बहुत नाजुक सुखद होने के लिए कुछ भी नहीं शोर, झल्लाहट, अत्यधिक या "मर्द" है यद्यपि स्त्रीत्व का संस्करण लोगों के लिए अलग-अलग हो सकता है, इस परिभाषा के अनुसार कार्य करें कि यह शब्द आपके लिए है
  • आप बड़े आकार के एक फलालैन शर्ट और जींस की एक जोड़ी पहनी स्त्री हो सकती है। जब आप अपने आस-पास के लोगों को आदेश देते हैं, तब आप स्त्रैण हो सकते हैं। जब आप अपने मेक-अप बेड से नीचे आते हैं तो आप स्त्रैण हो सकते हैं आपको जरूरी नहीं कि आप जो भी पहनते हैं या करते हैं, उससे निपटना पड़ता है, आप जिस तरह से अपने आप को प्रोजेक्ट करते हैं उसके बारे में अधिक है
  • बीवी लवली चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी मुस्कुराहट के साथ उदार रहें एक प्यारा व्यक्ति आम तौर पर दूसरों को अच्छा महसूस करता है उस जगह को प्रकाश दें जहां यह अपनी ऊर्जा के साथ स्थित है ऐसा करने का सबसे आसान तरीका है आपकी मुस्कान के साथ उदार होना अपने आप को छोटी छोटी चीजों से खुश हो जाओ। दुनिया में छोटी चीजों की सुंदरता से चकित हो जाओ। प्रदर्शित करें कि आप किस चीज की सराहना करते हैं (और जो लोग इन वातावरण को बनाते हैं) एक मुस्कान के साथ
  • यहाँ एक विचार है जो आप को विस्मित करेगा: इस दुनिया में ऐसे लोग हैं जो आज मुस्कुरा नहीं चुके हैं। इस दुनिया में ऐसे लोग हैं जो हफ्ते तक मुस्कुराते नहीं हैं इसके बारे में सोचो इन लोगों को मुस्कुराहट करने के लिए आपको दुनिया को और अधिक शानदार बनाने की ज़रूरत है। यह आपके बहुत ही सुखद होगा
  • भाग 3

    एक सुखद रास्ते में रहना
    बीवी लवली चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    अच्छे व्यवहार का उपयोग करें यद्यपि यह थोड़ा रूढ़ावादी है, एक सुखद महिला दिल से बोन टन जानता है। "कृपया" और "धन्यवाद" आपकी शब्दावली में दो निश्चित शब्द होने चाहिए। और फिर आपके मुंह के सामने कोहनी डालकर छींकने की तरह चीजें हैं और अपने मुंह से खुली नहीं चबा रही हैं, लेकिन आप पहले से ही जानते थे, है ना?
    • यदि एक तरफ नियमों से संबंधित है, उदाहरण के लिए, दाएं कांटा का इस्तेमाल कैसे करना है, क्योंकि ये सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आपके पीछे के पीछे के दरवाजे को रखे, अपने गंदे होने और साझा करने के बाद साफ़ करें। अच्छा व्यवहार सबके लिए जीने के लिए दुनिया को थोड़ी आसान जगह बनाता है, थोड़ा भाग्य के साथ दूसरों को आपके साथ शिक्षित किया जाएगा!
  • बीवी लवली चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको पता होना चाहिए कि आप लगातार कंपनियां हैं यदि आप लगातार नकारात्मकता से घिरे हुए हैं और जो लोग आपको निराश करते हैं, तो आपके लिए सुखद होना वास्तव में असंभव है, लेकिन यह कुछ भी नहीं है अगर आपको लगता है कि आप बिल्कुल खुश नहीं होंगे या यहां तक ​​कि खुद का सबसे अच्छा संस्करण भी नहीं होगा। तो इसे ध्यान में रखें: अपने चारों ओर के लोगों को अपनी सबसे अच्छी और सबसे मनोरंजक पक्ष ले आओ?
  • दूसरे शब्दों में, अपने जीवन से विषाक्त दोस्ती कटौती करें यह एक या दो दिन के लिए अजीब हो सकता है, लेकिन अंत में यह बिल्कुल इसके लायक है। यदि आप बैठते हैं और इसके बारे में पांच सेकंड के लिए सोचते हैं और आप एक नाम के बारे में सोचते हैं, तो कम से कम इस व्यक्ति के साथ कम बार बाहर जाने का प्रयास करें आपको सबसे अच्छा व्यक्ति होना चाहिए जो आप वास्तव में मनोरंजक बन सकते हैं।
  • बीवी लवली चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    निराशावाद में भर्त्सना मत करो किसी ने कभी भी वाक्यांशों का प्रयोग नहीं किया है जैसे "अरे, डेबोरा डिमोलालिसिंग वास्तव में एक प्यारी लड़की है" तथ्य यह है कि आराध्य होने से सकारात्मक होने लगता है इस दुनिया के सुखद लोगों को अक्सर खुद को शिकायत नहीं मिलती है (जब तक कि यह वास्तव में अन्यायपूर्ण नहीं है, क्योंकि वे जानते हैं कि वे जो विश्वास करते हैं उनके लिए कैसे जोर डालना) और शिकायत नहीं करते क्योंकि कांच हमेशा आधा खाली है। अपनी ऊर्जा को नकारात्मक क्यों बर्बाद करें?
  • निराशावादी विश्वदृष्टि न होने के अलावा, दूसरों के प्रति नकारात्मक मत बनो! लोगों का मज़ाक न करें या उनकी गलतियों या गलतियों पर ध्यान आकर्षित न करें। यद्यपि आप किसी और के खर्च पर एक अच्छा हंसी पाने की कोशिश कर सकते हैं, पकड़ो। सुखद होने के लिए, आपको एक सुखद दुनिया बनाना चाहिए।
  • बीवी लवली चरण 15 नामक छवि
    4
    मदद करने के लिए प्रस्ताव जब भी आपको किसी की मदद करने का मौका मिलेगा, तो इसे लें! यह आपके लिए एक अच्छा कारण खोजने के लिए तनाव पैदा कर सकता है (आलस्य एक वैध कारण नहीं है!)। और, अगर आपको मदद करने के लिए कोई कारण नहीं मिल सकता है, तो आप शायद कड़ी मेहनत की कोशिश नहीं कर सकते हैं!
  • तुम्हारा एक मित्र सुपर व्यस्त है और क्या किसी को कुछ कमीशन करने या कुछ आसान कार्य करने में सहायक हो सकता है? क्या आप एक बुजुर्ग व्यक्ति को जानते हैं जिसकी जरुरतों को एक घर में काम करने में मदद करने के लिए एक युवा और चुस्त लड़की की जरूरत है? और, अगर कोई मदद के लिए नहीं पूछता है, तो पहल करें! कभी-कभी लोग हाथ से पूछना पसंद नहीं करते।
  • बीवी लवली चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    दूसरों को और उनके समय के लिए मूल्य दें क्या आप जानते हैं कि कौन आराध्य नहीं है? तुम्हारा दोस्त जो गरीब की पाबंदी की एक असाध्य समस्या है और जो आपको चिंता नहीं करता है जब आप उसे बताते हैं कि उसे 30 मिनट की ज़िंदगी उसके लिए इंतज़ार कर रही है। यह वास्तव में सुखद नहीं है अन्य लोगों को उन्हें महत्वपूर्ण नहीं मानें, समय पर न रखें!
  • और उन्हें दिखाएं कि वे आपके लिए अन्य छोटे तरीकों में भी मूल्यवान हैं! अगर एक दोस्त ने रात में एक रात्रि बनवाया और फिर आप बच निकले तो कुछ दिन बाद उसे मिठाई ले आएँ। अपने आप को जाने के लिए और उसके लिए एक कॉफी खरीदते हैं। अपने आभार को चुकाने के लिए वे आपको अपना कृतज्ञता दिखाने के लिए करते हैं।
  • बीवी लवली चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    6
    समझने की कोशिश करें कि दूसरों को पहली बार कब रखा जाए। आराध्य होने का अर्थ दूसरों को पहले रखना चाहिए ... कभी-कभी आप किसी को भी खुश नहीं कर सकते हैं और निश्चित रूप से आपको कोई अप्रिय नहीं होना चाहिए। लेकिन, अगर किसी को आपके पास से कुछ चाहिए या आप चाहें कि वह आपका पक्ष करे, तो यह किसी को भी हां नहीं कहता, ऐसा क्यों नहीं करता?
  • उसने कहा, अगर कोई आपकी दया का फायदा उठाता है, तो पता करें कि सीमा को कैसे खींचना है आपको अपने आप को सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण रक्षा करना चाहिए, कोई और नहीं करेगा इसलिए यदि वे आप से पूछते हैं, आप जो विश्वास करते हैं या आप को परेशानी में ले सकते हैं, इसके खिलाफ जाता है, ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप सुंदर नहीं कर रहे हैं, आप केवल स्मार्ट काम कर रहे हैं
  • बीवी लवली चरण 18 नामक छवि
    7
    मतभेदों में आपका स्वागत है। आराध्य होने का एक हिस्सा हर किसी के साथ होना चाहिए, भले ही उसकी ज़िंदगी में उनकी स्थिति या उनके बारे में वे विलक्षण राय हों जब आप किसी अन्य व्यक्ति से मिलते हैं, तो उन्हें लेबल न दें एक खुले दिमाग की कोशिश करो और अपने दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करें। अगर उन्हें लगता है कि वे सही हैं और आप गलत हैं, तो वे इसे इस तरह क्यों देखते हैं?
  • हर किसी के साथ उसी तरह व्यवहार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें इसमें आपके वेटर, आपका सबसे अच्छा दोस्त और बुजुर्ग सज्जन शामिल हैं जो सड़क पार करते हैं हम सभी इंसान हैं और हम सभी को हमारे ध्यान और सम्मान की आवश्यकता है।
  • यदि कोई आप को ग़लत कर देता है, तो उसे नागरिक रूप से व्यवहार करें आपको किसी भी परिस्थिति में, उसके लिए अच्छा नहीं होना चाहिए, लेकिन आप उसे इंसान की तरह व्यवहार करना चाहिए। न तो अधिक या कम
  • बीवी लवली चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    8
    छोटे पलों को बढ़ाएं जब आप खेलते हैं तो आप दोनों शब्दों और शरीर का उपयोग करते हैं, इसलिए जब भी आप एक निश्चित भूमिका नहीं बोलते हैं, सहमत होना चाहिए तब ही कोई दृश्य नहीं बनना चाहिए, जब आप पर रोशनी हो। ये छोटे क्षण हैं जो एक लड़की बनाते हैं जो वास्तव में आराध्य होना चाहता है। जिस तरह से वह एक बच्चे को देखता है, जिस तरह से वह बाथरूम में तौलिये को ठीक करता है, जिस तरह से वह आलिंगन के लिए बाहर निकलता है आप छोटी चीज़ों में ध्यान देते हैं, जैसे आप बड़े लोगों में भी ध्यान देते हैं।
  • आराध्य होने के नाते एक 24/7 प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। यह एक टोपी की तरह नहीं है जो आप बाहर निकलते हैं और घर लेते समय बंद होते हैं। यह आप का हिस्सा होना चाहिए, न कि आपके द्वारा दिखाया गया एक शो। एक औरत का पता लगाएं, जिसे आप स्वभाव से सुखद मानते हैं और इसे देखें। शायद वह आपके जैसी ही है!
  • चेतावनी

    • किसी भी परिवर्तन के साथ, यह नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के कारण हो सकता है। यदि आप आराध्य होना चाहते हैं, तो आपको अपने सामान्य परिवर्तन करना पड़ता है: यह एक प्रवृत्ति या सामाजिक शैली नहीं है, इसके बजाए, अपने आप को प्रस्तुत करने और सहयोग करने का एक तरीका है। आप झूठे नहीं हो सकते हैं: यह उल्टा हो जाएगा और आपसे दूसरों के प्रति सम्मान का नुकसान होगा।
    • स्वाभाविक रूप से, अगर कोई व्यक्ति सुखद होता है, तो लोग अपनी कमियों की जांच करने की कोशिश करेंगे अपने आप को आलोचना से प्रभावित न होने दें, क्योंकि लोग आपके दोषों की रिपोर्ट करने का प्रयास कर सकते हैं। सकारात्मक रहें और यहां तक ​​कि इन स्थितियों में भी दूसरों के साथ व्यवहार करें ताकि आप उनका इलाज करें।
    • अच्छा होने का नाटक नहीं करें और बदले में कुछ भी उम्मीद न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com