कैसे सुरुचिपूर्ण होना

क्या आप जानना चाहते हैं कि लोगों को कैसे प्रभावित किया जाए? लालित्य वह उत्तर है जिसे आप ढूंढ रहे हैं - यह आपको स्त्री, आकर्षक और परिपक्व दिखता है! यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे सुरुचिपूर्ण हो।

कदम

भाग 1

सुरुचिपूर्ण प्रकट
इरेग इफेरियस बिग एगरीटिक स्टेप 1
1
अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें जरूरत पड़ने पर एक शॉवर ले लो और अपने बालों को साफ रखें अपने दाँत ब्रश करें और दुर्गन्ध दूर करने के लिए ताजा गंध प्राप्त करें
  • इरेग इफेरियल पायथा 2
    2
    आदेश दिया जाना चाहिए अपने बालों को ब्रश करें, उचित समय पर अपने नाखों को काट लें और नियमित रूप से मुंडा करें
  • इरेजेर इमेज नामित बे सुरुचिपल चरण 3
    3
    एक नाजुक श्रृंगार का उपयोग करें त्वचा की टोन को बाहर निकालने के लिए सिर्फ थोड़ा छिपकर, नींव और पाउडर रखो और उपस्थिति को बहुत चमकदार कम करें। आँख छाया और लिपस्टिक प्रकाश होना चाहिए और आपको भूरे और ग्रे जैसे तटस्थ स्वर का उपयोग करना चाहिए। आंखों का यंत्र और मस्करा बस का उल्लेख किया जाना चाहिए।
  • कुछ विशेष अवसरों पर, हालांकि, एक बोल्ड लिपस्टिक उचित हो सकता है। यदि आप औपचारिक शाम के लिए तैयारी कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, लाल-गर्म होंठ पूरी तरह से संकेत दे सकते हैं।
  • इरेजेर इमेज नामित बे सुरुचिपल चरण 4
    4
    सुरुचिपूर्ण केशविन्यास चुनें जब कोई वर्ग की महिलाओं के बारे में सोचता है, तो ऑड्रे हेपबर्न, वेरोनिका झील या निकोल किडमैन जैसे आंकड़ों का आमतौर पर उल्लेख किया जाता है। और क्या वे आम में है? सुंदर और सुरुचिपूर्ण केशविन्यास, बिल्कुल। हेयर स्टाइल चुनें जो दिखाते हैं कि आपके बाल कैसे रेशमी हैं और यह आपकी विशेषताओं और कपड़े की शैली के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। इससे आपको और अधिक सुरुचिपूर्ण नज़र मिलेगा
  • इवर शीर्षक वाला इरिएबल चरण 5
    5
    पर नेल पॉलिश रखें। अच्छे विचारों में गुलाबी, स्पष्ट या एक फ्रांसीसी मैनीक्योर हैं। लेकिन याद रखें कि हर रंग सुरुचिपूर्ण हो सकता है, सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे पहनते हैं किसी भी रंग से बाहर न करें - यहां तक ​​कि काला - जब तक आप इसे पसंद नहीं करते। पत्रिकाओं में तस्वीरों को देखो और दिन के हाथों पर ध्यान केंद्रित करें। सबसे अधिक संभावना है कि वे काले, हरे और नारंगी सहित बहुरंगी ग्लेज़ पहनेंगे, जबकि अभी भी सुरुचिपूर्ण दिखेंगे।
  • इरेग इफेरियल बी 6 सुरुचिपूर्ण चरण 6
    6
    अच्छी गंध रखो जब कोई अच्छा महसूस करता है तो आप नहीं देख सकते, लेकिन आप कुछ विचार प्राप्त कर सकते हैं। एक नाजुक इत्र लगाने के द्वारा अपने आप में एक अमिट मेमरी छोड़ दें, सही ढंग से लागू करें सबसे खूबसूरत सुगंधों में से कुछ के रूप में बाहर खड़े:
  • Gelsomino।
  • रोजा।
  • एम्बर।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक अच्छी तरह से बने आसन रखें खूबसूरत दिखने के लिए खूबसूरत लगना बहुत महत्वपूर्ण है। एक उचित आसन बनाए रखने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें और सुनिश्चित करें कि आप लंबे समय तक खड़े होने पर सुंदर दिखते हैं। यह आपको पतले और अधिक सुडौल दिखेंगे।
  • भाग 2

    सुंदरता पोशाक
    इरेग इफेरियल चरण 8 नामक छवि
    1
    वह सुंदर कपड़े पहनते हैं ऐसे कपड़ों से बचें जो बहुत आकस्मिक, गंदे, दाग या बर्बाद हो जाते हैं। उन कपड़ों को न पहनें जो उन में छेद हैं या जो पुरानी और क्रुम्पल हैं सुंदर कपड़े पहनने की कोशिश करें - सुंदर लेकिन सरल - जब आप कामों के लिए जाते हैं
  • इरेजेर इमेज शीर्षक से बेभ स्टाइल 9
    2
    वह एक क्लासिक शैली पहनते हैं फैशनेबल कपड़े पहनें जैसे घंटी जींस या बहुत बड़े कंधे पैड बल्कि अपने सभी कपड़ों के लिए क्लासिक कटौती चुनें यह आपको एक कभी-कभी उपस्थिति की गारंटी देता है पुरुषों और घुटने के लम्बे कोट के समान कॉलर बटन के साथ सीधे हेम के साथ घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट, बस कुछ क्लासिक आइटम जिन्हें आप समझना चाहिए।
  • इरेट शीर्षक से सुरुचिपूर्ण चरण 10
    3
    अपने शरीर को फिट रखने वाले कपड़े रखो सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपके आकार हैं। उन्हें बहुत तंग नहीं होना चाहिए (सूजन दिखाना या बनाना) या बहुत बड़ी (सिल्हूट से लटका) होना चाहिए। शॉपिंग करते समय सिर्फ एक आकार के कपड़ों के लिए मत देखो, उन बड़े या छोटे आकार की कोशिश करें कपड़ों की तैयारी खरीदें, यदि आप कर सकते हैं, तो सबसे अच्छा फिट सुनिश्चित करने के लिए।
  • इरेग का शीर्षक, सुरुचिपूर्ण चरण 11
    4
    गुणवत्ता वाले कपड़े चुनें स्पष्ट रूप से सस्ते ऐक्रेलिक या कम कीमत वाले कपास को छोड़ दें और बेहतरीन गुणवत्ता वाली सामग्री से बने कपड़ों के लिए विकल्प चुनें। इससे आपकी अलमारी अधिक महंगी और शानदार दिखाई देगी, भले ही यह नहीं है। रेशम, साटन, मोडल, कश्मीरी, चेंटीली या अन्य गुणवत्ता वाले लेस, कई पारदर्शी कपड़े और हल्के मखमल सभी स्वीकार्य विकल्प हैं। आम तौर पर आपको मोटी कपड़े से बचना चाहिए जिससे आप बड़े लगते हैं और आपकी नरम लाइनों को बढ़ा नहीं सकते हैं।
  • इरिएज का शीर्षक, सुरुचिपूर्ण चरण 12
    5



    क्लासिक या बहुत ही विपरीत रंग चुनें जब कपड़ों के रंगों को चुनते हैं, तो उन लोगों के लिए चुनते हैं जो एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा विपरीत होते हैं, चाहे आप पहनने वाले अन्य लोगों की तुलना में बहुत हल्का या अंधेरा हो (उदाहरण के लिए, काले और सफेद रंग के साथ)। यहां तक ​​कि क्लासिक तटस्थ रंग ठीक हैं (ग्रे, बेज, नौसेना नीला, प्लम, पन्ना हरा, शैंपेन गुलाबी, आदि)।
  • अन्य सुरुचिपूर्ण रंग संयोजन नीले और सोने, गुलाबी और सफेद, सफेद और भूरे रंग / समुद्र के पानी हैं।
  • इरेजेर इफेरियल स्टाइल 13
    6
    एक साधारण शैली रखें संगठन का अधिक से अधिक मत करो: बहुत सारे सामान न पहनें और शीर्ष पर वस्त्र न रखें। मिश्रण पैटर्न और रूपांकनों से बचें अपने आप को बहुत आकर्षक नहीं दिखाओ गहने सरल होना चाहिए और आप जो भी पहनते हैं, साथ ही इस अवसर के लिए उपयुक्त हैं। परिस्थितियों की तुलना में खुद को और अधिक सुंदर न दिखाएं: आपको अतिरंजना के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा
  • उदाहरण के लिए, कॉकटेल पोशाक खरीदारी पर जाने के लिए बहुत कम है, लेकिन एक काले या नीले ट्यूब स्कर्ट, एक क्रीम रंग का स्वेटर, एक भूरा जैकेट और जूते परिपूर्ण हैं। एक पसीने का एक अच्छा विकल्प नहीं होगा: यह बहुत आरामदायक है।
  • इवर शीर्षक के अनुसार इरगेटिव चरण 14
    7
    सामरिक विकल्पों बनाने के सामान रखो उन सामानों को चुनें, जिन्हें एक्सक्ग्रेट करने के बिना अपने नज़र को समृद्ध और बढ़ाएं। उन लोगों के लिए भी विकल्प चुनें जो आपकी विशेषताओं और आपके शरीर को अधिक प्रतिबिंबित करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर बड़े चेहरे को पहनने से बचें, तो आपके पास अधिक लम्बी और पतली उपस्थिति देने के लिए ऊर्ध्वाधर धारीदार मोज़ा नहीं पहनें, यदि आप पहले से पतले और लंबा हैं
  • इरिएज नामक इरगेयर स्टाइल 15
    8
    अपने आप को एक उत्तम दर्जे का महिला दिखाओ कपड़े जो बहुत ज्यादा प्रकट नहीं करते हैं, बहुत तंग हैं, या कठोर सामग्री (तेंदुए प्रिंट, फर, लामे, आदि) से बने नहीं हैं। इस तरह के कपड़ों से आप थोड़ा अशिष्ट और पहनने में आसान लग सकते हैं। यह आपको भी देखना होगा "लाइनों से ऊपर"। कक्षा के साथ ड्रेस, ऊपर दी गई सलाह के बाद और इन नुकसानों से बचने के लिए, आप हर समय एक सुरुचिपूर्ण उपस्थिति रखेंगे।
  • भाग 3

    लालित्य के साथ अधिनियम
    बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को अच्छी तरह से व्यक्त करें सही व्याकरण का प्रयोग करें, एक व्यापक शब्दावली, वाक्यांशों से बचें और संक्षिप्त और बहुत बोलचाल बयान करें और जब आप बोलें, तब शब्द ठीक से बोलें। इससे आपको सुंदर और परिष्कृत, एक असली महिला दिखाई देगी यदि आप अच्छी तरह से बोलने की आदत में नहीं हैं, तो आप एक अकेले हैं, संभवतः एक दर्पण के सामने अभ्यास करें।
    • ऐसा मत सोचो कि आपको एक अलग उच्चारण पर ध्यान देना होगा, और अधिक सुरुचिपूर्ण दिखना होगा। शब्दावली और व्याकरण की तुलना में कठिन जोर एक बड़ी समस्या है
  • इरेजेर इमेज नामित बे इभेलेंट चरण 17
    2
    हमेशा शांत रहो जब भी आप दुखी होते हैं (नाटकीय रोने से बचें) या जब आप गुस्सा आते हैं (लोगों पर चिल्लाना मत करें और दृश्य न देखें), तो बहुत भावुक न हो। यह एक तत्काल सभी अपनी सुंदरता में कमजोर होता है यह इसके बजाय शांत और आराम से रहता है
  • याद रखें: यदि यह जीवन या मृत्यु का मामला नहीं है, तो शायद यह कभी बड़ा सौदा नहीं है। गहराई से साँस लें और चीजों को एक बार में एक कदम उठाएं
  • यदि आप ध्यान दें कि आप शांत नहीं रह सकते हैं, अपने आप को माफ़ कर सकते हैं और जब तक आप ठीक नहीं हो जाते तब तक एकांत रह जाते हैं।
  • इरेजेर इफेरियल चरण 18
    3
    जैसा कि आप परवाह नहीं करते रहें बहुत भावुक नहीं होने के लिए, आपको यह भी कार्य करना चाहिए जैसे कि समस्या आपको बहुत ज्यादा चिंता न करे। इससे आप अधिक परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण दिखेंगे। यदि आप अपने आप को बहुत उत्साहित या उत्साही दिखाते हैं तो आप बाल-बच्चे और अपरिपक्व दिख सकते हैं
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    4
    विनम्र रहें हमेशा आपसे मिलने वाले हर किसी के प्रति दयालु रहें, भले ही आपको लगता है कि वे इसके लायक नहीं हैं। जब चीजें गलत हो जाती हैं तो एक निष्क्रिय-आक्रामक या व्यंग्यात्मक दृष्टिकोण को मत मानो। एक पूर्ण अनुग्रह के साथ सभी स्थितियों का सामना करें हर किसी के साथ व्यवहार करें जैसे तुम्हारी दादी आपको देख रहे थे और तुम्हारे लिए तैयार केक का अच्छा टुकड़ा था।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 20 नामक छवि
    5
    अपने आप को उतनी ही सुंदर दिखाएं जितना आप कर सकते हैं। सुपरमोडेल की तरह चलो, चाहे आप कहां हों या आप कैसे तैयार हो जाएं। गिरना या यात्रा नहीं करना भले ही आप ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं. क्षमता के अपने स्तर से परे नृत्य करने की कोशिश मत करो। यदि आप अपने आसन को सुधारना चाहते हैं, ऊँची एड़ी के जूते पर चलने का अभ्यास करें, सीढ़ियों से ऊपर और नीचे जाएं आप अपने हाथों और पैरों को पूरी तरह से एक पूर्ण लंबाई दर्पण के सामने रखकर अभ्यास कर सकते हैं।
  • इरेजेर इफेरियल बेस्ट लेयर 21
    6
    अधिनियम गोपनीय. जाहिर है, आपको जरूरी नहीं कि अपने बारे में निश्चित होना चाहिए (कई लोगों के लिए यह ज्यादातर करने का एक तरीका है), लेकिन जितना संभव हो उतना जितना संभव हो उतना काम करें। अपने आपको बताएं कि आप सुंदर, बुद्धिमान हैं और आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं ... क्योंकि आप हैं और आप ऐसा कर सकते हैं! किसी भी चीज़ के लिए लगातार माफी मांगने से बचने के लिए प्रोजेक्ट ट्रस्ट दूसरों के प्रति, जो भी आप चाहते हैं, भले ही यह अस्वीकार्य लग सकता है
  • इरेजेर इफेरियल स्टाइल 22
    7
    अच्छा व्यवहार रखें असली महिलाओं का सही व्यवहार है पूरे दिन अच्छे अभ्यास करें और खासकर जब आप खाना खाते हैं जनता में अप्रिय और ग़लती से शोर उत्सर्जन करने से बचें दरवाजे को दूसरे कमरे में रहने दें और जब आप सार्वजनिक कार्यालयों में हों तो अपनी बारी का इंतजार करें। एक विनम्र तरीके से सहायता करें और ज़ाहिर है, कहीं भी गंदे होने के बिना और अशिष्ट बनने के बिना खाना खाते हैं।
  • इरेजेर इफेरियल चरण 23
    8
    अपने आप को स्मार्ट दिखाएं केवल इसकी खातिर मूर्खता न करें अक्सर, लोग बेवकूफी से व्यवहार करने के लिए बाहर खड़े होते हैं। इन लोगों की नकल करने से बचें, यह निश्चित रूप से करने का तरीका नहीं है, अगर आप खूबसूरत होना चाहते हैं! प्रत्येक विषय के बारे में सब कुछ जानता है जो "जानकार" के रूप में प्रकट नहीं करने के लिए भी सावधान रहें यह केवल उन विषयों के बारे में बात करता है जिन्हें आप वास्तव में जानते हैं, या आप कहते हैं कि आप उस विषय के बारे में बहुत जानकार नहीं हैं। आपकी ईमानदारी की सराहना की जाएगी
  • टिप्स

    • भाषा, व्याकरण और शब्दावली को सुधारने के लिए पुस्तकों और समाचार पत्रों को पढ़ें
    • विभिन्न संस्कृतियों के बारे में जानें
    • बहुत यात्रा करें, अगर आप इसे खरीद सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com