लाल लिपस्टिक पहनें कैसे

उज्ज्वल रंगों के साथ बना हुआ होंठ सेक्सी लग रही उत्कृष्टता बनाने में मदद करते हैं, लेकिन सही छाया चुनना आसान नहीं है। लाल लिपस्टिक आपको किसी भी अवसर पर दोपहर से अपने दोस्तों के साथ अधिक औपचारिक कार्यक्रमों के लिए खड़े होने की अनुमति देगा। इस प्रकार की लिपस्टिक को बिना दोष से लागू करने और आत्मविश्वास से इसे दिखाने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

कदम

विधि 1

सही छाया चुनें
इमेज शीर्षक वाला पहनें रेड लिपस्टिक चरण 1
1
हल्का रंगों के लिए एक उज्ज्वल लाल चुनें यदि आपके पास एक चीनी मिट्टी के बरतन की त्वचा है, तो एक अच्छी विपरीत पाने के लिए कार्डिनल लाल का उपयोग करें। हल्के रंगों के साथ बारीकी से कोशिश करें (पीले रंग की बजाए)
  • इमेज शीर्षक वाला पहनें रेड लिपस्टिक चरण 2
    2
    बेज रंग के लिए एक रंग के लिए मूंगा लाल चुनें इस प्रकार के चमड़े को लाल रंग से सुनहरा और प्रवाल रंगों के साथ उजागर किया गया है। उज्ज्वल नारंगी के किनारे लाल रंग का उपयोग करने के बजाय, कद्दू के रंग की तरह अधिक छाया खोजें। इस तरह आप वास्तव में परिष्कृत देखो मिलेगा
  • इमेज शीर्षक वाला पहनें रेड लिपस्टिक चरण 3
    3
    थोड़ा सजीले रंगों के लिए ईंट लाल चुनें यह छाया क्लासिक लुक के लिए एकदम सही है सबसे गहन रंगों का उपयोग करने से डरो मत: चेरी लाल की एक छोटी सी छाया की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक लाल लिपस्टिक पहनें शीर्षक 4
    4
    जैतून की त्वचा के लिए गुलाबी को लाल रंग का चयन करें। तांबे का रंग रास्पबेरी लाल और फूहशिया के उत्साह से बढ़ाया गया है। यदि आप बहुत बुजुर्ग या बहुत छोटी दिखाना नहीं चाहते हैं तो फॉस्फोरसेंट लाल से बचें
  • इमेज शीर्षक वाला पहनें लाल लिपस्टिक चरण 5
    5
    अंधेरे रंगों के लिए एक बैंगनी लाल चुनें एक आबनूस चमड़ा बैंगनी लाल के साथ एक अविश्वसनीय ठाठ प्रभाव पैदा करता है परिपक्व अनार या हल्के बेर के समान शेड की कोशिश करें, अधिमानतः सुनहरी स्पर्श के साथ जो मोती या इंद्रधनुषी भी हो।
  • इमेज का शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 6
    6
    भूरे रंग के रंगों के लिए चेरी लाल चुनें यदि आपके पास काली त्वचा की तरह कॉफी है, तो आप एक चमकदार लाल लिपस्टिक के साथ गलत नहीं हो सकते हैं: यह सबसे बड़ी त्वचा की तरह एक अद्भुत विपरीत पैदा करेगा। ब्लूश रंगों के साथ एक चमकीले लाल लिपस्टिक की भी कोशिश करें।
  • विधि 2

    सही लिपस्टिक प्रकार चुनें
    इमेज शीर्षक वाला पहनें रेड लिपस्टिक चरण 7
    1
    क्लासिक नज़र के लिए नीरस रंग की कोशिश करें। मैट लिपस्टिक उन है कि लंबे समय तक और थोड़ी देर के `समय के बाद burrs नहीं बनाते हैं, इसलिए वे काम पर लंबे दिनों के लिए आदर्श हैं, दोस्तों या संगीत कार्यक्रम के साथ शाम के लिए।
  • इमेज शीर्षक वाला पहनें लाल लिपस्टिक चरण 8
    2
    अधिक आधुनिक रूप के लिए चमकदार लाल लिपस्टिक की कोशिश करें चमकदार लिपस्टिक, जो कुछ साल पहले बाजार पर थे, के विपरीत, आज के लोग होंठों को एक अत्याधुनिक स्पर्श देने के लिए तैयार हैं। कुछ और जोड़ने के बिना एक चमकदार लाल दिखाएं, या अतिरिक्त टिकाऊपन के लिए एक अपारदर्शी लिपस्टिक के साथ इसे कवर करें।
  • वरीय लाल लिपस्टिक चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक लंबे समय तक चलने वाली लिपस्टिक की कोशिश करें यह सौंदर्य प्रसाधनों की दुनिया में एक नवीनता है: यह एक लिपस्टिक है जो 12 घंटे से अधिक के लिए मैट फिनिश के साथ होंठों को रंग देता है। केवल दोष यह है कि इसे निकालना आसान नहीं है। निश्चित रूप से यह पारंपरिक लिपस्टिक के लिए एक वैध विकल्प है, जब आपको लंबे समय तक चलने वाले मेकअप की आवश्यकता होती है
  • छवि शीर्षक लाल लिपस्टिक पहनें शीर्षक 10
    4



    एक रंगीन होंठ बाम की कोशिश करो यदि आप लिपस्टिक के लिए तैयार नहीं लगते हैं, तो मिट्टी को लाल होंठ बाम के साथ जांचें। इसमें आमतौर पर लाल होंठ बनाने के लिए पर्याप्त रंग होता है, हालांकि इसे हटाने में आसान है और यह अस्पष्ट पारदर्शी है। यह होंठ थोड़ा चमकदार स्पर्श देता है
  • विधि 3

    एक परिपूर्ण तरीके से लिपस्टिक लागू करें
    छवि शीर्षक लाल लिपस्टिक पहनें शीर्षक 11
    1
    अपने होंठ चिकनी बनाओ दुर्भाग्य से, लिपस्टिक का निरंतर इस्तेमाल अपने होंठ को सूखा और चिल्ला सकते हैं। एक चीनी-आधारित एक्सबायंट के साथ मृत त्वचा को हटा दें, फिर अपने होंठ को आप पसंद करते हुए बाम के साथ moisturize करें यदि आप अपने होंठ को नरम करते हैं और लाल लिपस्टिक लागू करने से पहले चिकनी बनाते हैं, तो आपको आश्चर्यजनक प्रभाव मिलेगा।
  • इमेज का शीर्षक पहनें लाल लिपस्टिक चरण 12
    2
    रोशनी वाले चेहरे का उपयोग करके अपने होंठ अधिक परिभाषित करें होंठ को बाहर लाने के लिए चेहरे पर एक प्रकाश नींव या एक रोशनी बढ़ाएं। अधिक प्राकृतिक रूप प्राप्त करने के लिए होंठ के आस-पास के उत्पाद को ब्लेंड करें। इस तरह, आप होंठों के लाल और त्वचा के प्राकृतिक स्वर के बीच अधिक विपरीत बनाने के मुंह पर ध्यान आकर्षित करने में सक्षम होंगे।
  • वरीय लाल लिपस्टिक चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक होंठ पेंसिल का प्रयोग करें होंठ के आवरणों पर जाने के लिए एक तटस्थ या लाल छाया चुनें और लिपस्टिक लागू करने से पहले उन्हें अधिक वर्दी बनाएं। रूपरेखा बनाएं, फिर होंठ की पूरी सतह पर पेंसिल का उपयोग करें। यदि आप आवेदन के दौरान कोई गलती करते हैं, तो एक उंगली से पेंसिल निकालने की कोशिश मत करो, लेकिन कपास की एक कद्दू पर थोड़ा मेक-अप का प्रयोग करें ताकि कोई गड़बड़ी न हो सके।
  • होंठों के बाहरी किनारे पर पेंसिल रखो, यदि आप चाहते हैं कि वे बड़े दिखें
  • एक कोशिश करो रिवर्स होंठ लाइनर: यह एक पारदर्शी पेंसिल है जो होंठों की रूपरेखा का पता लगाने में काम करती है और लिपस्टिक मुस्कुराहट को रोकती है।
  • यदि आपके पास कोई पेंसिल नहीं है, तो अपने होंठ पर कुछ नींव डालें।
  • वरीय लाल लिपस्टिक चरण 14 नाम वाली छवि
    4
    लिपस्टिक लागू करें अंत में, लिपस्टिक की एक चिकनी और भी परत फैल गई। आप इसे सीधे ट्यूब से रख सकते हैं या अधिक सटीक अनुप्रयोग के लिए ब्रश का उपयोग कर सकते हैं। केंद्रीय हिस्से को बेनकाब करने के लिए थोड़े से अपने होंठ कर्ल करें, एक ऐसा क्षेत्र जो अक्सर भूल जाता है।
  • छवि शीर्षक लाल लिपस्टिक पहनें शीर्षक 15
    5
    अतिरिक्त लिपस्टिक निकालें आप लिपस्टिक के साथ दाग वाले दाँत वाली महिलाओं को देखा होगा - यह वास्तव में सुखद दृश्य नहीं है। यदि आप इस स्थिति से बचने के लिए चाहते हैं, तो अपने होंठ के बीच एक रूमाल रखें और लिपस्टिक को सूखने के लिए धीरे से बंद करें। वैकल्पिक रूप से, मुंह में एक उंगली डालें और इसे होंठ के अंदर की किनारों में ले जाने के लिए अतिरिक्त लिपस्टिक हटा दें जो दांतों की बजाय उंगली से जुड़े रहेंगे।
  • विधि 4

    एक उचित तरीके से लाल लिपस्टिक दिखाएं
    रेड लिपस्टिक पहनें चित्र शीर्षक 16
    1
    यदि आप लाल लिपस्टिक दिखाना चाहते हैं, तो बाकी मेकअप को हल्का होना चाहिए। लाल लिपस्टिक किसी का ध्यान नहीं जाता है और लगभग एक सहायक है, इसलिए आप पूरे मेक-अप को बहुत भारी नहीं बना सकते। यदि आप एक लाल लिपस्टिक के साथ गहन मेकअप को जोड़ते हैं, तो आपको एक पार्टी का मुखौटा लगाना होगा। अगर आप एक क्लासिक और सुरुचिपूर्ण प्रभाव हासिल करना चाहते हैं तो एक तटस्थ आंख मेकअप करें।
  • रेड लिपस्टिक पहनें चित्र शीर्षक 17
    2
    अक्सर लिपस्टिक की जांच करें जब तक आप लंबे समय तक चलने वाले उत्पाद या उच्च गुणवत्ता वाले लिपस्टिक का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो यह संभव है कि रंग कुछ समय बाद फीका हो जाएगा। एक लंबे समय के लिए एक गरीब उत्पाद पहनने से बचें और इसे अक्सर जांचें स्मीयरों को सूख जाता है और अतिरिक्त लिपस्टिक हटाता है।
  • इमेज शीर्षक वाला पहनें रेड लिपस्टिक चरण 18
    3
    लिपस्टिक को फिर से लागू करें यदि आवश्यक हो पिछले चरण के बाद, आपको कुछ घंटों के बाद लिपस्टिक लागू करना होगा। यदि यह बहुत मोटा लग रहा है, तो एक दूसरे या तीसरे परत पर लागू करें। एक सुंदर और परिष्कृत देखो बनाए रखने के लिए लिपस्टिक को फिर से जारी रखें।
  • वरीय लाल लिपस्टिक चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • लिपस्टिक पर डालने से पहले होठों पर नींव का एक घूंघट इसे लंबे समय तक बनाने के लिए बढ़ाएं।
    • रंग के एक अधिक सटीक विचार प्राप्त करने के बजाय हाथों के बजाय होंठ पर लिपस्टिक के रंगों की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com