कैसे एक ऑरेंज लिपस्टिक पहनें

लिपस्टिक, विशेष रूप से नारंगी, एक महान व्यक्तित्व के साथ एक कॉस्मेटिक है अपने आप को सामान्य नग्न, गुलाबी और लाल टोन तक सीमित न करें: नारंगी किसी के द्वारा पहना जा सकता है, यह आपके रंग के लिए सही टोन चुनने और इसे सही ढंग से लागू करने का मामला है कुछ युक्तियों के साथ आप उसे दिखा सकते हैं और हर किसी को खुले मुंह के साथ छोड़ सकते हैं।

कदम

भाग 1

एक स्वर चुनें
इयर ऑरेंज लिपस्टिक पायर 1 पहनें
1
क्या आपके पास एक अस्पष्ट रंग है? एक नारंगी लाल स्वर चुनें कुछ प्रकार के ऑरेंज डायपेनस त्वचा का वजन कर सकते हैं। लाल और नारंगी रंगों द्वारा बराबर भागों में बना लिपस्टिक इस असुविधा से बचने में मदद करता है।
  • गहन नारंगी नारंगी के साथ भी प्रयोग, एक स्वर जो सबसे हल्का त्वचा बढ़ा सकता है
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    निष्पक्ष त्वचा वाले लोग पकड़े गए मूंगा का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। आड़ू, कोरल और ख़ुरमा जैसे टोन आम तौर पर नरम होते हैं, इसलिए उज्ज्वल रंगों की तुलना में आसानी से चलना वे बिना मेहनत या सामान्य श्रृंगार के प्रकाश के हल्के रंगों को गर्मी कर सकते हैं।
  • इन स्वरों की गुलाबी प्रहार उन्हें पहनना आसान बनाता है।
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आपके पास मध्यम / जैतून का रंग है, तो एक जीवंत स्वर के लिए विकल्प चुनें। जैतून की त्वचा स्वाभाविक रूप से प्रकृति में प्रतीत होती है और नारंगी के साथ पूरी तरह से जाती है, यहां तक ​​कि इसके सबसे तीव्र प्रकारों में भी, जैसे कि बिजली नारंगी। होंठ को उजागर करने और रंग को बढ़ाने के लिए गहरे नारंगी रंग और ईंट रंग जैसे स्वर खोजें।
  • इयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 4
    4
    क्या आपके पास अंधेरे त्वचा है? जीवंत या जला हुआ नारंगी चुनें तीव्र रंग गहरे रंगों के साथ पूरी तरह से गठबंधन करते हैं। एक अपारदर्शी निर्माण के साथ एक उज्ज्वल नारंगी का उपयोग करने की कोशिश करें
  • यदि उज्ज्वल नारंगी बहुत उज्ज्वल दिखता है, तो आप उस स्वर के लिए विकल्प चुनते हैं जिसमें जली हुई नारंगी जैसे एक गहरी लाल धुन होती है। ये रंग गहन और जीवंत हैं, लेकिन उज्ज्वल नारंगी से भी थोड़ा आसान है।
  • इयर ऑरेंज लिपस्टिक वॉर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 5
    5
    होंठ को प्रमुखता देने के लिए, एक अपारदर्शी लिपस्टिक चुनें। यदि आपने नारंगी जैसे तीव्र रंग पहनने का फैसला किया है, तो सभी मामलों में हिम्मत करना बेहतर होगा। एक गहरी टोन होने के नाते, यह शायद लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा, और छिपी हुई चमक की तुलना में भी लंबे समय तक स्थायी हो जाएगा।
  • 6
    अधिक असतत चाल लाने के लिए, एक नारंगी होंठ चमक का उपयोग करें। यदि आप एक अद्वितीय दिखाना चाहते हैं लेकिन आप बहुत अधिक हिम्मत नहीं करना चाहते हैं, तो नारंगी छिपी होंठ चमक चुनें होंठ का प्राकृतिक रंग वर्णक के साथ मिलकर मिश्रित प्रभाव को जन्म देगा।
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    सबसे शानदार या अपारदर्शी स्वरों को धीरे-धीरे दिखाने के लिए जानें नारंगी लिपस्टिक को स्वाभाविक रूप से लाने में मुश्किल हो सकती है यदि आप नारंगी पसंद करते हैं लेकिन आपको यकीन नहीं है कि आप हिम्मत करना चाहते हैं, तो आपको अभी तक एक प्रकाश लिपस्टिक का प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, हल्का या कम तीव्र होंठ रंग या होंठ चमक के साथ एक प्रयास करें एक बार जब आप कुछ निश्चित सुरक्षा प्राप्त करते हैं, तो आप कुछ और साहसी प्रयास कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास पहले से एक अपारदर्शी लिपस्टिक है, तो पहले अपनी उंगली से होठों पर हल्के ढंग से टैप करने का प्रयास करें। एक बार जब आप नारंगी के लिए उपयोग करें, एक मोटा परत लागू करें।
  • भाग 2

    लिपस्टिक लागू करें
    वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    1
    होंठ उबालें और moisturize लिपस्टिक, विशेष रूप से मैट फॉर्मूलेशन, चिकनी और हाइड्रेटेड होंठ को बेहतर बनाने में सक्षम होता है। इसे लागू करने से पहले, चाप को नरम करने और मृत कोशिकाओं को निकालने के लिए एक exfoliant का उपयोग करें। अपनी उंगलियों, एक स्पंज या एक पुराने टूथब्रश के साथ होंठों को मालिश करें। गर्म पानी से कुल्ला
    • Exfoliants दुकानों में पाया जा सकता है कि सौंदर्य वस्तुओं को बेचते हैं, लेकिन वे भी हो सकते हैं घर पर खेला.
    • छूटने के बाद, उन्हें हाइड्रेट करने के लिए होंठ बाम की एक घूंघट लागू करें।
  • इयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 8
    2
    एक उपयुक्त होंठ पेंसिल चुनें नारंगी लिपस्टिक लागू करने से पहले, एक पेंसिल के साथ होंठ समोच्च को परिभाषित करना महत्वपूर्ण है। चूंकि त्वचा से लिपस्टिक के दाग को हटाने में मुश्किल है, इसलिए आपको अपने होंठ को उन्हें चित्रित करके तैयार करना होगा। इससे आपको घंटों तक घूमने से भी रोका जा सकेगा।
  • इयर ऑरेंज लिपस्टिक पहनाव शीर्षक 9
    3



    शुरू करने के लिए, कोनों पर होंठ बाहर रखना कोनों से ऊपरी होंठ को ध्यान में रखकर और केंद्र की तरफ बढ़ना। फिर, यह निचले होंठ को उसी तरीके से दिखाया गया है
  • इस बिंदु पर आप पेंसिल के साथ होंठों के अंदर भी पूरी तरह से रंग कर सकते हैं। आप लिपस्टिक के लिए एक आधार बना लेंगे जो पूरे दिन के लिए अच्छी मुहर का मुहैया कराएगा।
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    धीरे-धीरे एक नारंगी लिपस्टिक के साथ अपने होंठ पेंट करें इस चाल को दिखाने के लिए रहस्य आवेदन में है। एक उज्ज्वल रंग होने के कारण, त्रुटियों को बहुत गौर किया जाएगा। ऊपरी और निचले होंठ पर धीरे-धीरे इसे टैप करें पेंसिल के साथ बनाए गए किनारों में रहने की कोशिश करें
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    लिपस्टिक लगाने के बाद, होंठ को टॉयलेट पेपर के एक छोटे से टुकड़े के साथ पोंछ दें ताकि अतिरिक्त उत्पादों को हटा दें जो दांतों को दाग सकते हैं एक अच्छी तरह से रोशनी में अपने आप को मिरर करके परिणाम की जांच करें और आप तैयार हो जाएंगे!
  • भाग 3

    चाल को पूरा करें
    1
    एक मेकअप के साथ नारंगी लिपस्टिक का मिश्रण करें चम्मच आँखें एक तीव्र और जीवंत देखो पाने के लिए धूमिल आँखें तकनीक, जिसमें एक छायांकित प्रभाव के साथ एक गहरे रंग का आंख मेकअप बनाने में होते हैं, अक्सर एक सुस्त लाल लिपस्टिक के साथ जोड़ दिया जाता है। इस क्लासिक नज़र को एक अत्याधुनिक स्पर्श देने के लिए, लाल लिपस्टिक को एक नारंगी एक के साथ बदल दिया जा सकता है यह एक चंचल दिखने वाली चाल है, लेकिन बहुत युवा नहीं है
  • 2
    लिपस्टिक के लिए उपयुक्त एक आँख मेकअप चुनें। ऑरेंज होंठ आपको अन्य रंगों का उपयोग करने से रोक नहीं सकते। बस चयनित रंगों का चयन करें जो कि नारंगी क्रमबद्ध हैं।
  • उदाहरण के लिए, विस्टेरिया आंख छाया के साथ एक हल्के नारंगी लिपस्टिक की कोशिश करें।
  • 3
    देखो के लिए एक आधुनिक स्पर्श देने के लिए कम से कम मेक-अप का प्रयास करें। यदि आपने एक उज्ज्वल लिपस्टिक पहनने का फैसला किया है, तो आप भी आंखों के मेकअप का शुल्क लेने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं, लेकिन कम से कम मेकअप एक ताजा और आधुनिक परिणाम प्राप्त करने में आपकी सहायता करता है। पारदर्शी या भूरे रंग का काजल और हमेशा की काजल, आंखों और अंधेरे भौं पेंसिल के बजाय रंग का भौं जेल का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • 4
    देखने के लिए एक अत्याधुनिक स्पर्श देने के लिए, आइलाइनर लाइन के अंत में एक पंख खींचना यह एक तकनीक है जो कई मेक-अप को परिष्कृत कर सकती है। अगर आपको मेकअप पहनना नहीं आता है, तो इस विचार को आज़माएं। एक तरल काले आइलिनर का उपयोग करके ऊपरी आंखों के ऊपर एक रेखा खींचें और काजल के कुछ स्ट्रोक करें।
  • 5
    एक रेट्रो और परिष्कृत देखो बनाने के लिए, एक सफेद आँख छाया और एक काली मस्करा का उपयोग करने का प्रयास करें उन लोगों के लिए यह बहुत अच्छा विचार है, जो सुर्खियों में रहना पसंद करते हैं। सफेद आंखों की आंखें आपको आँखें बढ़ाना और एक नज़र बनाते हैं जो कि हॉलीवुड के पूर्वोत्तर का विकास करने में सक्षम है। एक आधार बनाने के लिए पलकें पर रखो, फिर एक इंद्रधनुषी और पारदर्शी सफेद आंखों के छायाएं लागू करें। अंत में, आंखों की आंतरिक कविता में एक सफेद पेंसिल लागू करें और काले मस्कारा के कुछ स्ट्रोक करें या झूठी पलकें डाल दें।
  • भाग 4

    कपड़े के साथ लिपस्टिक बढ़ाएं
    वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    ऑरेंज लिपस्टिक का इस्तेमाल सादे ठोस रंग के कपड़े के साथ किया जा सकता है इस लिपस्टिक की सुंदरता यह है कि यह किसी भी संयोजन को रंग का स्पर्श दे सकती है, विशेष रूप से उन तटस्थ। एक शर्ट पहनना और काली जीन्स की एक जोड़ी आपको एक बहुत ही सरल लगती बनाने की अनुमति देती है, लेकिन एक नारंगी स्पर्श को जोड़ने से वह जीवंत और ट्रेंडी कर देगा। तटस्थ ठोस रंग के कपड़े चुनें जो आपके रंग को बढ़ाते हैं।
    • यदि आपके पास गर्मजोशी से काम किया है, तो काले, ताप, चॉकलेट या क्रीम सफेद रंग की कोशिश करें।
    • यदि आपके पास एक ठंडा शोर है, तो काले, धूसर, नौसेना या सफेद रंग की कोशिश करें।
    • यदि आपके पास एक तटस्थ प्रेरणा है, तो काले, टॉपी, ग्रे या ऑफ़-व्हाइट की कोशिश करें
  • वेयर ऑरेंज लिपस्टिक चरण 13 के शीर्षक वाले चित्र
    2
    नारंगी होंठ और नीले कपड़े से मेल खाते पूरक रंगों का उपयोग करना ध्यान आकर्षित करने और महान प्रभाव की शैली बनाने में मदद करता है। इस मामले में आप नारंगी और नीले रंग को जोड़ सकते हैं। नीले रंग के विभिन्न रंगों के साथ खेलते हैं चाहे आकाशीय, कोबाल्ट नीला, शाही या समुद्री हो, होंठ अग्रभूमि में डाल दिए जाएंगे।
  • वरी ऑरेंज लिपस्टिक चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    फूलों के पैटर्न के साथ खेलें ऑरेंज लिपस्टिक, रंग को गर्म कर सकते हैं, इसलिए उनके गर्म नोट फूलों के प्रिंट के साथ पूरी तरह से मिश्रण करते हैं। एक ट्रेंडी देखने या अपने पसंदीदा वसंत पोशाक पहनने के लिए उन्हें एक साथ मिलाएं। फिर, एक नारंगी लिपस्टिक लागू करें ऑरेंज पूरे वर्ष के दौर में पहना जा सकता है, लेकिन इसके गर्म नोट जीवंत स्प्रिंग प्रिंट्स के लिए परिपूर्ण हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • होंठों के लिए एक्सफ़ोलीएटिंग
    • मैट नारंगी लिपस्टिक (इच्छित टोन का)
    • जोड़े होंठ पेंसिल
    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com