कैसे एक Preppy लड़का बनने के लिए

एक preppy शैली होने के लिए कुछ बदलाव की आवश्यकता होती है, लेकिन आम तौर पर लड़कियों के लिए अधिक सुझाव होते हैं यहां विशेष रूप से उन बच्चों के लिए एक मार्गदर्शिका दी गई है जो कि प्रीपी होने और एक तरह से व्यवहार करना चाहते हैं।

कदम

एक एपीपी गाय स्टेप 01 शीर्षक वाली छवि
1
वह एक निश्चित स्तर के ब्रांडों के कपडे पहनते हैं, जैसे राल्फ लॉरेन, ब्रूक्स ब्रदर्स, लाकोस्त, जे। क्रू, हिक्की फ्रीमैन, पॉल & शार्क, पीटर मिलर, जे। प्रेस, दक्षिणी टाइड और विनयार्ड वेनिस। होलीस्टर, एबरक्रंबी, एरोपोस्टेल और ए.ई. वे पारंपरिक पीपीजी ब्रांड नहीं हैं, लेकिन उनकी कुछ वस्तुओं क्लासिक हैं।
  • एक एपीपी गाए चरण 02 को शीर्षक वाली छवि
    2
    विशेष रूप से रग्बी जर्सी, chinos और हल्के रंग के टी-शर्ट आप preppy देखो कर देगा
  • एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 03 को बनाएं
    3
    क्लासिक रंगों में कपड़े खरीदें, भले ही निम्नलिखित में कोई निश्चित सूची न हो: गुलाबी, नीले आकाश, नौसेना नीला, नीबू, हरा, चमकदार लाल और पीले रंग आपके ऊपर सूचीबद्ध ब्रांडों में से कुछ कपड़े देखने पर शायद अच्छे विचार होंगे। ऐसे कपड़ों को खरीदें जो आपके रंगों को अच्छी तरह जोड़ते हैं और आपको बढ़ाते हैं। उदाहरण के लिए, लाल बालों वाला व्यक्ति हरे रंग से बेहतर होगा, न कि गुलाबी या लैवेंडर के साथ, जब तक उसकी नीली आँखें न हों
  • एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 02 को बनाएं
    4
    एक आरामदायक लेकिन साफ ​​देखो विकसित करना क्लासिक दिखने वाला बेल्ट खोजें, अधिमानतः बेज / हल्का भूरा सुनिश्चित करें कि बेल्ट चमड़े है, यह सुंदर, या कैनवास है, लेकिन चमड़े के विवरण के साथ, आकस्मिक अवसरों के लिए है। सुनिश्चित करें कि यह स्टड या अन्य समान आइटमों द्वारा कवर नहीं किया गया है।
  • एक एपीपी लड़का कदम 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    गर्मियों में चमड़े के मोकासिन, नाव जूते (शीर्ष-साइडर) या चमड़े के फ्लिप-फ्लॉप स्टॉक करना मोज़े के बिना शीर्ष साइडर की एक जोड़ी लाना एक प्रीपी क्लासिक है
  • एक एपीपी गाय चरण 06 का शीर्षक चित्र
    6
    खुशबू चुनें और हमेशा इसे पहनें। शैम्पू, कंडीशनर, शॉवर जेल, आफ़्टरशेव, डिओडोरेंट और इत्र के विभिन्न सुगंध का प्रयोग न करें। एक ही सुगंध के द्वारा निर्धारित एक सेट खरीदें, जो बमुश्किल प्रत्यक्ष होने चाहिए।
  • एक एपीपी लड़का कदम 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो एक अच्छी लग रही जोड़ी डालकर संपर्क लेंस पर विचार करें। काले बॉर्डर के साथ फ़्रेम हैं गीक, पर्चे, इमो, गुंडा, इत्यादि एक आकर्षक फ्रेम के बिना लेंस लगाने की कोशिश करें और उन्हें हर दिन परिष्कृत देखने के लिए साफ़ करें हाल ही में, बडी होली शैली का चश्मा फैशन में वापस आ गया है। यदि आप केवल प्रीपेपी कपड़े पहने हुए हैं, तो वे वाकई अच्छा कार्डिगन या स्वेटर के साथ अच्छे होंगे इसके अलावा, कई preppy इतिहास में नीचे चला गया (जैसे बैरी गोल्डवाटर) चश्मा बेवकूफ, उप-संस्कृति, जो अक्सर कि preppy के साथ ओवरलैप हो, इस प्रकार भी इस फ्रेम ठीक हो जाएगा पहनी थी।
  • एक एपीपी गाय चरण 08 शीर्षक वाली छवि
    8
    एक सरल केश लाने एक आम preppy हेयर शैली बेतरतीब नकली देखो या एक बाल जो बस पक्ष और छोटे पर पहना जाता है द्वारा प्रतिनिधित्व किया है हाल ही में, कई प्रीपीपी बच्चे लंबे बाल से दूर जा रहे हैं, छोटे पारंपरिक शैलियों में लौट रहे हैं। चालीसवें दशक और अर्द्धशतक की तुलना में बहुत कम कटौती के बारे में सोचो अप्राकृतिक रंग या मुंडा बाल से बचें यदि आप उन्हें दाढ़ी देना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं उनका प्राकृतिक प्रभाव होना चाहिए! बालों की जेल का उपयोग केवल बिना मात्रा में ही किया जा सकता है



  • इमेज का शीर्षक है एक एपीपी गाय चरण 09
    9
    ताजा और स्पष्ट हो स्वच्छ और नाखून काटने की कोशिश करें चूना पत्थर और उन्हें स्वस्थ बनाने के लिए उन्हें पॉलिश करते हैं, उन्हें न खाएं। सुनिश्चित करें कि होंठ हाइड्रेटेड होते हैं, विभाजन वाले भद्दे हैं अपने बालों को जब आवश्यक और कंघी अपने बाल कटौती झुर्रीदार या सना हुआ कपड़े मत पहनना फटे जीन्स से दूर रहें, preppy करने के लिए उन्हें छोड़ "लेकिन मैं नहीं कर सकता", कि वे भी 2000 लावा दांत दो या तीन बार एक दिन का उल्लेख और एक या दो बार दैनिक अपने दाँत लोमक करने नहीं। यदि आपको उनकी आवश्यकता होती है तो अपने दांतों को ब्लीच करें आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता की अच्छी देखभाल करें टैटू और पीटिंग से बचें
  • एक एपीपी गाय चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ दिखते हैं टोन और टेंड, लेकिन बिना अधिक। अपने आप को जला मत करो, सनस्क्रीन फैलाएं कमाना बेड से बचें बहुत सारे पानी पीना, विटामिन लें और दुबला प्रोटीन का सेवन करें आपकी त्वचा (अच्छे क्रीम का उपयोग करें), अपने दांत, अपने बालों और नाखूनों का उत्कृष्ट देखभाल करें।
  • एक एपीपी गाय चरण 11 के शीर्षक वाली छवि
    11
    एक खेल का अभ्यास करें रोइंग, घुड़सवारी, लैक्रोस, ट्रैक, पोलो, रग्बी, अमेरिकी फुटबॉल, गोल्फ, नौकायन, स्कीइंग, स्क्वैश और टेनिस प्रीपी स्पोर्ट्स के क्लासिक उदाहरण हैं। अगर यह ओलंपिक गतिविधि है, तो यह प्रीपीजी है एक खेल में खुद को समर्पित नहीं करते हुए, आपको यथासंभव फिट होना चाहिए। हाई स्कूल में अभ्यास के बारे में टेनिस, गोल्फ, तैराकी, फुटबॉल, ट्रैक आदि की कोशिश करें। यह आपके ऊपर टोन करने के लिए वज़न उठाता है और आपको दुबला रखता है, लेकिन विशाल बॉडीबिल्डर की मांसपेशियों को विकसित नहीं करता है
  • एक एपीपी गाय चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    12
    यदि आपके पास संगीत या कला के लिए एक निश्चित गड़बड़ी है, तो एक गाना बजाने में शामिल हों, अधिमानतः मैड्रिगल्स या आर्केस्ट्रा के लिए चुनना एक बैंड नहीं मिला
  • एक एपपी लड़का चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    13
    मैत्रीपूर्ण और बहिर्मुखी रहें, यदि आप थोड़ी शर्मीली हैं, तो चिंता न करें, लेकिन दयालु और मुस्कान रहें आप सीधे हैं लोगों को नाराज करने से बचें और पैसे के बारे में बात नहीं करते, आम तौर पर यह सराहना नहीं की जाती है।
  • एक एपीपी लड़का चरण 14 नाम वाली छवि
    14
    कठिन अध्ययन करें और उच्च अंक लेने के लिए याद रखें, कम से कम आठ का औसत प्राप्त करने की कोशिश करें, क्योंकि प्रीपी भी स्मार्ट और अपने देखो और जीवन शैली की देखभाल करने के अलावा कड़ी मेहनत के लिए जाना जाता है। वे अच्छे विश्वविद्यालयों में प्रवेश करते हैं क्योंकि वे अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं व्याकरण का उपयोग अच्छी तरह से करें बहुत से प्रेपीजी लोग अपने वोटों, उनके खेल कौशल और अन्य कौशल के लिए सर्वश्रेष्ठ निजी विश्व विश्वविद्यालयों का उपयोग करते हैं। दुनिया में और वित्तीय बाजारों में क्या हो रहा है पर नवीनतम जानकारी दें यदि आप वित्तीय निवेश की मूलभूत बातें समझ नहीं पा रहे हैं, तो किताबें पढ़िए और सीखें
  • एक एपीपी गाय चरण 15 के शीर्षक वाली छवि
    15
    बोन टन के लिए समर्पित किताबें पढ़ें। हँसते मत! अच्छा व्यवहार सिर्फ लड़कियों और बूढ़े लोगों के लिए नहीं हैं जिन लोगों को आप अच्छी तरह से उठाया गया है उनके लिए प्रदर्शन करें मूल विनम्र शब्दों का प्रयोग करें जैसे "कृपया", "धन्यवाद" और "मुझे क्षमा करें"। दया करो और लोगों के लिए दरवाजा रखें। घर के अंदर टोपी पहनें मत हमेशा अपने सेल फोन पर नज़र डालें और जब आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हों तो कंपन सेट करें। कभी भी कठपुतली का उपयोग न करें, अपने आप को नाराज दिखाकर निराश होकर या अपनी आँखें आसमान में उठाएं।
  • टिप्स

    • शांति से और स्पष्ट रूप से बोलें
    • अगर आप किसी स्कूल या यूनिवर्सिटी में जाते हैं, जिसमें भाईचारे होते हैं, तो अपने पूर्ववर्तियों (एक विरासत हमेशा सकारात्मक होता है) या आप जहां से आया था, उसके आधार पर संरक्षक बनें।
    • एसपीपी नामक दुकानों को दर्ज करें (सक्स फिफ्थ एवेन्यू, ब्रूक्स ब्रदर्स, आदि की तरह) और कपड़ों पर नजर डालें शैली, कट और रंग योजनाओं को नोट करें ये टुकड़े आपको पहनना चाहिए।
    • प्रीपीजी अपने कपड़े, अच्छे ग्रेड, खेल में भागीदारी और कई दोस्ती के लिए जाना जाता है। वह अक्सर विशेष कारणों के बिना पार्टियों का आयोजन करता है सुनिश्चित करें कि वे नशीली दवाओं के इस्तेमाल और यादृच्छिक सेक्स को उत्तेजित नहीं करते हैं। यदि आप किसी को नशे में देख रहे हैं, तो उन्हें स्वयं या दूसरों को चोट या चोट न दें नशे में अपने आप को मत: आप एक अच्छा प्रभाव नहीं होगा!
    • अपनी उम्र के आधार पर, जहां आप टेनिस या गोल्फ खेलते हैं वहां देश के क्लबों और रिसॉर्ट्स तक पहुंचें, आप किशोर या वयस्क के रूप में सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। आप भी काम कर सकते हैं इन उपयोगों से कई फायदे हैं, और आप देखकर सीख सकते हैं।
    • अपने स्कूल की पेशकश का लाभ उठाएं लोगों को जानने के लिए कई अवसर हैं उदाहरण के लिए, आप स्कूल अखबार पर काम या एक क्लब अर्थव्यवस्था के लिए समर्पित शामिल हो सकते हैं (अगर आप अमेरिका में रहते FBLA के लिए चुनते हैं, अमेरिका के भविष्य व्यापार जगत के नेताओं) व्यापार या विपणन में,। एक preppy एसोसिएशन तक पहुँचने आदर्श है। यदि आप हाई स्कूल के बाद एक अच्छे विश्वविद्यालय का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह आपको बाहरी हितों के साथ शामिल करने में मदद करता है। अपने आप को बिग ब्रदर में बदल दें और अपने समुदाय को देखें: इसका समर्थन करने के लिए आप क्या कर सकते हैं?
    • तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें क्योंकि केवल आपके पास खुद को सुधारने की शक्ति है!
    • नींद के घंटे खोने के लिए तैयार हो जाओ। खेल और अध्ययन के बीच, पर्याप्त समय खाली नहीं रहता है कम से कम आठ घंटे रात तक आराम करने की कोशिश करें।
    • यदि आप एक पार्टी कर रहे हैं, तो कुछ बरसात का आयोजन करें, जैसे भुना हुआ कस्तूरी या अच्छे पुराने बारबेक्यू। यदि आप पीने का इरादा रखते हैं, तो इसे केवल संपार्श्विक में ही करें और, यदि आप पहले से ही एक वयस्क हैं, तो सस्ता पेय से बचें। शराब (बोतलबंद और अच्छी उत्पत्ति) और बीयर के अलावा, पेय के लिए ऑप्शन जो कि तैयारी के लिए महंगा शराब की आवश्यकता होती है, जैसे बोरबोन और ब्रांडी मार्टिनीस हमेशा मार्जरीटास, डाईक्विरी, पिना कोलाडा आदि के साथ एक अच्छा विकल्प है। कार्डबोर्ड कंटेनर में बेची गई शराब की तरह पेय से बचें, जो बिल्कुल उत्तम नहीं हैं
    • यदि आपके पास टैटू है, तो आप इसे मेक-अप के साथ कवर कर सकते हैं या लेजर के साथ इसे हटा सकते हैं।
    • अपने अंडरवियर कभी नहीं दिखाएं या कम से कम इसे एक महंगे ब्रांड बनाते हैं, जैसे राल्फ लॉरेन या केल्विन क्लेन
    • कला से परिचित होने की कोशिश करें और इन कार्यक्रमों में भाग लें। जाहिर है, आपको ब्रह्म्स की बात करते समय अज्ञानी होने का विचार देना नहीं है। कुछ विशिष्ट preppy में संगीत की पृष्ठभूमि हो सकती है, उदाहरण के लिए वे बच्चों के रूप में निजी पियानो पाठ लेते हैं।
    • रूमाल के पीछे जाओ आप सुंदर दिखेंगे, न कि एक व्यक्ति, जब यह शांत हो जाता है, और फिर एक रोने वाली लड़की आपके रूमाल (स्वच्छ) के प्रस्ताव का सम्मान करेगी और सराहना करेगी।
    • आप विशेष प्रकार की मोम के साथ भेदी के छेद को कवर कर सकते हैं। याद रखें कि आपको नोटिस नहीं करना चाहिए, क्योंकि प्रीपेपी बच्चे आम तौर पर विद्रोह की अवधि का अनुभव नहीं करते हैं, जिसके दौरान उन्हें छेड़ा जाता है।
    • खेल का अभ्यास करना इन लोगों के समान एक सकारात्मक और प्राकृतिक तरीका है।
    • यदि आप हाई स्कूल के अंतिम वर्ष में हैं, तो विश्वविद्यालय की पसंद पर बहुत ध्यान केंद्रित करें, लेकिन खेल को अनदेखा न करें। छात्रवृत्ति, अगर एक तरफ स्वागत है, आवश्यक नहीं हैं यदि आपके माता-पिता विश्वविद्यालय की अधिकांश लागतों को कवर करते हैं और आपको पॉकेट पैसा देते हैं।
    • जब आप बैठते हैं तो हमेशा अपने पैरों को पार करें यदि आप एक कोने बनाने के लिए दूसरे घुटने पर ले जाने वाले पैर की टखने का समर्थन करते हैं, तो यह पैरों को पार करने की महिला रास्ते से अधिक मर्दाना विकल्प है।

    चेतावनी

    • एक सज्जन बनें सच्चे सज्जनों की तरह सभी लड़कियों (कम से कम उनको जो आपको ब्याज चाहिए)
    • उपद्रवी और घृणित न हो सभी के लिए विनम्र रहें याद रखें कि preppy होने का अर्थ है एक उच्च सामाजिक वर्ग के एक सज्जन बनना। आप सही कपड़े पहन सकते हैं, लेकिन व्यवहार को भी बदलना चाहिए।
    • उन लड़कियों में शामिल न करें जो कक्षा नहीं करते हैं। इससे आपको नुकसान हो सकता है हमेशा सुरक्षित पक्ष पर जाएं
    • मत तनाव और दबाव का प्रबल होना आपको खेल में और स्कूल में नंबर एक होना जरूरी नहीं है। पीने से शुरू मत करो क्योंकि जीवन बहुत मुश्किल है ध्यान केंद्रित रखें
    • ऐसे लोग हैं जो preppy पसंद नहीं करते हैं नफरत के लिए बाहर देखो वे आपको चुटकुले या शर्मिंदा करने की कोशिश करेंगे
    • अपने पारस्परिक बातचीत में आराम करें और सबकुछ ठीक हो जाएगा। कभी-कभी preppy लोग अन्य सामाजिक समूहों के लोगों के साथ दोस्त बनाते हैं
    • स्नोबी या अमित्र मत बनो याद रखें कि यदि आप प्रीपीपी तैयार कर रहे हैं और तदनुसार अभिनय कर रहे हैं, तो हर कोई आपकी तरह बनना चाहता है या इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहता है। प्रीपीड और अभिमानी रहें, लेकिन अन्य प्रकार के लोगों के खिलाफ सहानुभूति, मिलनसार और पूर्वाग्रह से मुक्त रहें। अभिनय के रूप में यदि आप एक उत्साही थे तो बस पीपीपी को नकारात्मक छवि देने के लिए धक्का लगा और गरीब शिक्षा का एक संकेत है। आपके पास जो दावा है उसका दावा न करें। अपने परिवार के पैसे के बारे में कभी बात न करें इसके अलावा, अपने आप को ठीक से लोगों से पेश करना और उन्हें सही तरीके से बधाई देना सीखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com