स्कूल में मजेदार कैसे बनें

प्रत्येक वर्ग के अपने ही जोकर होते हैं तो आप क्यों नहीं हो सकते? यदि आपके पास मजेदार होने की प्राकृतिक क्षमता है, तो आप पूरे स्कूल में सबसे मजेदार व्यक्ति बन सकते हैं कॉमेडी के समय और चुटकुले पर थोड़ा सा काम करना जिससे आप लोगों को हंसते हुए फर्श पर पड़ सकते हैं, उन्हें यह भूल कर भूल जाते हैं कि यह स्कूल का एक और उबाऊ दिन है। आपको हँसी के साथ चक्कर आना सीखने के लिए पहले कदम पर जाएं!

कदम

भाग 1

जानें कि हास्य कैसे काम करता है
1
अपने दर्शकों को जानें स्कूल में सबसे मजेदार होने के लिए, आपको यह जानने की ज़रूरत है कि आपके सहपाठियों को मज़ेदार क्या मिलेगा। उन्हें सुनें और उन पर ध्यान देने की कोशिश करें जो उन्हें हंसते हैं। जब आप शिक्षकों का मजाक उड़ाते हैं तो वे हँसते हैं? जब आप खुद को मजाक कर रहे हैं? आप शारीरिक हास्य के बारे में क्या सोचते हैं? या क्या आप मजाक पसंद करते हैं जो कि टीवी श्रृंखला, हास्य अभिनेताओं या लोकप्रिय संस्कृति का उल्लेख करते हैं?

[[छवि: स्कूल में सबसे मजेदार रहें चरण 1 संस्करण 2.जैबजी | केंद्र | 550px
  • अपने दोस्तों के समूह के भीतर, अलग-अलग लोग मज़ेदार चीजों को पा सकते हैं हर एक को ध्यान में रखने की कोशिश करें, ताकि अपने दोस्तों के स्वाद के करीब आ सकें। मतभेद क्या हैं?
  • शिक्षकों को उत्तेजित करने का एक तरीका ढूंढें अगर आपको डांटे द्वारा प्रसिद्ध भाषण "प्यार से कुछ नहीं अमान पर्दोना पसंद आया" का एक प्रकार लिखने के लिए एक कार्य के रूप में सौंपा गया है, और जब आपको अपना काम पेश करने के लिए कहा जाता है सेरेन्डे रैप जोवानोटी द्वारा, आप कुछ शिक्षकों के हीलिला दिलाने जा सकते थे और दूसरों के बारे में? इतना नहीं
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 2 शीर्षक
    2
    हास्य की मूल बातें जानें यह पता चला है कि सभी मनुष्यों को इस दृष्टिकोण से अधिक या कम समान हैं। ऐसी परिस्थितियां हैं जो हमेशा मज़ेदार होंगी:
  • दर्द. यदि आपने कभी भी एक कार्टून नहीं देखा है, तो आप इस अवधारणा को जानते हैं विले कोयोट और बीप बीप के बारे में सोचो। गारफील्ड। कीड़े चलनेवाली Topolino। वे सभी पात्र हैं जो इस तकनीक का सहारा लेते हैं।
  • अप्रत्याशित. यह तब होता है जब हम कुछ होने की उम्मीद नहीं करते, जिसमें कुछ भी बनने की क्षमता होती है: आश्चर्य, भय, कॉमेडी, आप चुनते हैं एक सामान्य स्थिति ले लो और इसे सामान्य से बाहर कर दें क्या बाहर बादल हैं? अपने धूप का चश्मा रखो आपके मजाक पर कोई हंसता नहीं है? आप को हँसते, अफ़वाह! क्या आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं? अपने आप को एक योजना के पीछे रखें अपने आप को यथासंभव हास्यास्पद बनाने की कोशिश करें (हमेशा आराम में रहना)!
  • शब्द का खेल और श्लोक. इनमें से अधिक चुटकुले बाद में समझाए जाते हैं, लेकिन शब्द का खेल हंसी का शानदार तरीका हो सकता है। यदि वे आपको संक्षेप में करने के लिए कहते हैं, तो कहते हैं `लेकिन कैसे, उन्होंने मुझे निकाल दिया?`
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 3
    3
    समय पर ध्यान दें ज्यादातर चुटकुले के लिए यह महत्वपूर्ण बात है ऐसा कुछ है जिसे हमें महसूस करना सीखना चाहिए, इसलिए हम स्पष्टीकरण का हिस्सा छोड़ देंगे। बस पल को पकड़ने की कोशिश करो अगली बार जब कोई मजाक करता है, तो सोचें कि टाइमिंग ने अपनी कॉमेडी को कैसे प्रभावित किया है
  • चुप्पी के बारे में सोचो अनुसरण करने का प्रयास करें, "आखिरी मछली की छड़ी कौन चाहता है?" आपको हंसी नहीं करता। लेकिन जब आप और आपके दोस्तों की मेज पर या अंतराल के दौरान कर रहे हैं और कोई भी बोलता है, स्थिति शर्मनाक है और कोई भी क्या कहना (कलरव कलरव कलरव) जानता है, कि जब आप अपने wackiest देखो बाहर खींच है और कहते हैं "तो ... कौन आखिरी मछली की छड़ी चाहता है?" जबकि अपनी उंगलियों को मेज पर बैठने के लिए तैयार किया और इसे खाने के लिए।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 4 शीर्षक
    4
    अपने दोस्तों को चारों ओर से लाने की कोशिश करें, लेकिन ज़्यादा ज़रूर मत करो! हम अपने आप को मजाक बनाने के बारे में पहले ही बात कर चुके हैं, अब दोस्तों को चिढ़ाने के बारे में बात करते हैं! लेकिन हमें इसे अच्छे तरीके से करना चाहिए नीचे चुटकुले के बाद भी आप अपने दोस्त बने रहना चाहते हैं! कुछ के लिए देखो जो आप एक हल्का मजाक बना सकते हैं, कुछ ऐसा जो वे हंसते हैं, और हर किसी को हंसते हैं। वे बदला ले सकते हैं, अगर वे चाहते हैं!
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका लंबा, कंकाल मित्र कक्षा में प्रवेश करता है, तो उसे संक्षिप्त रूप से नज़रअंदाज़ करें और फिर "ओह, मुझे क्षमा करें! मैंने आपको एक हल्के ध्रुव के लिए गलत किया था। " जाहिर है वह पता चलेगा कि आपको नहीं लगता कि वह है वास्तव में प्रकाश का एक पोल यह स्पष्ट है कि आप मजाक बना रहे थे, इसलिए आपको अपराध करने का कोई कारण नहीं है।
  • कुछ लोग मजाक नहीं कर सकते यदि आपके मित्र ऐसे हैं, तो उनके साथ इस तरह की रणनीति से बचें केवल उन दोस्तों के साथ चुटकुले बनाने की कोशिश करें जो वे मजाक कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 5 शीर्षक
    5
    शारीरिक। हजारों सालों से चलने वाली चीजें चल रही हैं और वे अभी भी हंस रहे हैं कुछ भी, साथी के नीचे कुर्सी को हटाने से, जो बैठकर आप जमीन पर फेंकने जा रहा है क्योंकि किसी ने एक टिप्पणी इतनी बेवकूफ़ बनायी है कि आप वापस नहीं पकड़ सकते। अजीब होने की बात करने की ज़रूरत नहीं है!
  • यदि आपने कभी बेनी हिल शो से बेनी हिल को देखा है, तो आपको याद होगा कि उनके अधिकांश दृश्य चुप थे, और वे इशारों या अभिव्यक्तियों के साथ ही मनोरंजन करने में कामयाब रहे।
  • यकीन नहीं कौन बेनी हिल है? तो चार्ली चैपलिन या श्री बीन के बारे में सोचें! दोनों ने शारीरिक मस्तिष्क को समर्पित कई मूक दृश्य फिल्माया है।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 6
    6
    शब्दों के साथ खेलते हैं और घूंसे करते हैं घूंसे सबसे खराब चुटकुले हो सकता है, लेकिन एक अच्छा पंच (या, इससे भी बेहतर, अच्छा पल) आप जोर से हँसते हैं। अगली बार जब आपका मित्र आपको बताता है कि वह लड़की के साथ डेरा डाले हुए हैं, तो "और जो टेंटर में, कैंप पर दूसरों को समझना चाहता है!" एक और मित्र आपको पूछता है कि चिकन ने सड़क पार क्यों की है, उसे बताओ कि आप साधारण चुटकुले पसंद नहीं करते हैं, और आप जितना अधिक चिकन-पसंद करते हैं! स्मार्ट रहो!
  • भाग 2

    अपनी क्षमताओं का विकास
    स्कूल में सबसे मजेदार हो शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    प्रतिष्ठा अर्जित करें जब लोग भरोसा करते हैं कि आप कक्षा में जोकर हैं, तो मजाक बहुत आसान हो जाता है। वे जो भी कहते हैं, वे हंसने के लिए व्यावहारिक रूप से तैयार होंगे (और आपको विश्वास होगा कि वे करेंगे)। फिर अपने कॉमेडी को खिलाना शुरू करने का प्रयास करें, दाएं, बाएं और केंद्र पर लाइनें दें आपको वह व्यक्ति होना चाहिए जिसे बताया गया है "यह मुझे मरने दे रहा है!"
    • ऐसा करने का एकमात्र तरीका है सब कुछ उज्ज्वल और मज़ेदार रखना। यहां तक ​​कि अगर आप किसी विशेष रूप से भयानक कार्य की तारीख से संपर्क करते हैं या स्थिति असुविधाजनक लगता है, तो हमेशा तनाव कम करने के लिए मजाक बनाने के लिए तैयार रहें।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 8 शीर्षक
    2
    एक हास्य व्यक्तित्व का विकास चुटकुले को जानने के लिए और कैसे ले जाना सही है, लेकिन यहां तक ​​कि देखो भी मदद कर सकता है। अपने चुटकुले की सनकीता से मेल खाने के लिए अपने सनकी व्यक्तित्व का हिस्सा बाहर ले आओ! आप एक मोनोकल, या एक केप डाल सकते हैं। क्या आपने अनपेक्षित मोज़े के बारे में सोचा है?
  • कभी-कभी आपकी छवि आपको अधिक मजेदार बनने में सहायता कर सकती है। एक बोरिंग चाची की कल्पना करो जो मजाक बनाने की कोशिश कर रहा है। क्या यह ज्यादा मज़ेदार नहीं होगा यदि आप कंधे पैड और वास्तव में एक भयानक टोपी पहन रहे थे?
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 9



    3
    सबसे अच्छे से सुनो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी लाइनों को चोरी करना है, लेकिन हास्य कलाकारों को सुनने के लिए शैली का एक विचार प्राप्त करना वास्तव में एक अच्छा विचार है और अगर आप किसी दूसरी ओर से सुनाई गई पंक्ति को दोहराने के लिए होते हैं, लेकिन अपने दोस्तों को यह नहीं पता, ठीक है, तो आपको उन्हें बताने की ज़रूरत नहीं है! उसे लगता है कि तुमने कहा था।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 10
    4
    एक प्रदर्शनों की सूची बनाएँ! अपनी उंगलियों पर कुछ चुटकुले रखने से आप हमेशा मौके पर कुछ सुधार कर सकते हैं। यदि आप देखते हैं कि कक्षा में स्थिति बहुत उबाऊ हो रही है, तो अपनी आस्तीन से अच्छा मजाक ले लो। हास्यास्पद टीवी शो देखें, हास्य अभिनेताओं के चुटकुले की सुनो और एक निजी प्रदर्शनों की सूची बनाने के लिए इंटरनेट पर कुछ मजाक की तलाश करें
  • उन्हें भी अक्सर उपयोग करने की कोशिश नहीं की आप नहीं चाहते कि हर बार जब आप कहते हैं कि "ए नीपोलिटन और मिलोनीज़ एक बार में प्रवेश करते हैं तो लोगों को धीरे-धीरे शिकायत करना शुरू करना ..."
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 11 शीर्षक
    5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें मेले के अंत में, आपको आराम करने और अपने हास्य को हल्के से लेना होगा। अगर आपको परेशान लग रहा है क्योंकि आपको लगता है कि लोग आपको मजेदार (या नहीं वे तुम्हें अजीब खोजते हैं, यह केवल एक चीज जो वे देखेंगे, आपके शानदार चुटकुले किसी का ध्यान नहीं बचेगा। लापरवाह होने की कोशिश करें, अगर आपको लगता है कि आप अजीब नहीं हैं, तो आपका सहपाठियों को यह समझ जाएगा।
  • अगर वे हंसते नहीं हैं, तो क्या आपको पता है कि क्या हो रहा है? आप उन्हें अपने अगले मजाक के साथ हंसी देंगे आपको 24 घंटों में हास्यास्पद रहने की ज़रूरत नहीं है। कॉमेडी एक परीक्षण है जो परीक्षण और त्रुटि को जाता है। कुछ कॉमेडियन अपने लिए अपनी लाइनें पूरी करते हैं आयु. ब्रेक लें
  • भाग 3

    व्यक्तित्व का विकास करना
    इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल में कदम 12
    1
    जीवंत और महत्वपूर्ण रहें यहां तक ​​कि सबसे अच्छा मजाक नरम हो सकता है यदि आप वास्तव में विश्वास कर रहे हैं कि वे मजेदार हैं यदि मजाक के साथ आप कुछ अच्छी तरह से रखे हुए ब्रेसिज़ डालते हैं या उन्हें हंसी बनाने के लिए एक चेहरा इतनी अभिव्यंजक बनाते हैं, तो यह बहुत मज़ेदार होगा जो भी आप कहते हैं, अपने पूरे शरीर से कहो!
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 13
    2
    एलीटिस्ट चुटकुले बनाने की कोशिश न करें कुछ के लिए चुटकुले, भले ही वे मरते हैं आप हँसते हुए, वे दूसरों को दमदार छोड़ सकते थे आपको ऐसी सामग्री का उपयोग करना चाहिए जो हर कोई समझ और समझ सके। पूरे वर्ग को हंसने के लिए, लोकप्रिय संस्कृति के बारे में मजाक कहते हैं। दुनिया में अब कुछ ऐसा उपहास करने की कोशिश करें ताकि कोई भी मजाक में भाग ले सके।
  • आप और आपके मित्र क्या ध्यान दे रहे हैं? क्या आपके पास कोई पसंदीदा प्रोग्राम है? पसंदीदा संगीत या अभिनेता आम में? इन तत्वों को शामिल करके चुटकुले बनाने की कोशिश करो! स्कूल के गाना बजानेवालों के नोटों पर गंगनाम शैली का एक टुकड़ा गाएं। मैली साइरस एक दोस्त की आइपॉड पर चबूतरे करते समय वह अपनी जीभ को खींचती है और एक बिल्ली की तरह आराम करती हैं। जब अवसर उठता है, तो एक टीवी प्रोग्राम का उल्लेख करें, जिसे आप और आपके मित्र जानते हैं और प्यार करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 14 शीर्षक
    3
    कर्कश हो जाओ कॉमेडी के सबसे आम रूपों में से एक व्यंग्य है। यदि यह आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है, तो आप इसे अपना कर सकते हैं अक्सर यह सूखा, जोरदार और थोड़ा बेतुका होता है, यह किसी व्यक्ति या किसी विषय को कम गंभीरता से ले जाने के लिए काम कर सकता है। जब तक लोग समझते हैं कि आप व्यंग्यात्मक हैं और गंभीर नहीं हैं, यह मजेदार होगा!
  • कभी-कभी आप इसका उपयोग वही कर सकते हैं जो आपसे बातचीत करना चाहते हैं। जैसे कुछ "बर्लुस्कोनी सबसे अच्छा पार्षद था" या "वाह, यह आपके लिए सबसे अच्छा विचार है!" या आप इसका इस्तेमाल थोड़ा और बेतुका कहने के लिए कर सकते हैं: "क्या आप कुत्तों को पसंद करते हैं? मुझे कुत्ते भी पसंद है! चलो व्यंजनों का आदान-प्रदान करें "
  • व्यंग्य के अधिकांश आवाज की स्वर में है यदि आप कहते हैं कि बर्लुस्कोनी एक गंभीर चेहरे के साथ सबसे अच्छा परिषद के अध्यक्ष थे, और आपको नाराज दिखाते हुए, लोग समझ नहीं पाएंगे कि क्या आप मजाक कर रहे हैं या नहीं यहां तक ​​कि यह पद्धति भी काम कर सकती है, आपको यह तय करना होगा कि आपको इसे समझना है या उन्हें स्वयं के लिए इसे समझने की प्रतीक्षा करना है।
  • स्कूल का मजेदार शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    4
    सावधान रहें लगातार हास्यास्पद होने के नाते (आप निरंतर क्यों रहना चाहते हैं, है ना?) इसका मतलब सतर्क रहने के लिए और मजाक उड़ा देने के लिए तैयार रहें। मान लें कि आपका मित्र कक्षा में प्रवेश करता है और नीचे बैठता है। अवसर खोने के बिना, वह अन्य और करने के लिए `कर दिया, कुर्सी पर चुपके और abbassandoti ढंग से नीचे देख, "क्या आपको लगता है कि हम पहले ही देखा है?" हमेशा अपने वातावरण में क्या हो रहा है, इस बारे में जागरूक रहने की कोशिश करें, ताकि आप किसी भी मौका को याद नहीं करें!
  • सामान्य, दैनिक और सामाजिक गतिविधियों को लेने की कोशिश करें और उन्हें मजाक में बदल दें। आप ऐसा कर सकते हैं, बस सचेत रहें और सावधान रहें अगर कोई दोस्त आपको छुट्टियों की तस्वीर दिखाता है और कहता है "माँ मिया, मैं बहुत मोटी दिखता हूं" उत्तर, "चिंता न करें, आप जानते हैं कि वे कहते हैं कि कैमरा 10 पाउंड जोड़ता है आपने इस के लिए कितने कैमरे का उपयोग किया? "बस सुनिश्चित करें कि आपके दोस्त नाराज न हों!
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 16 शीर्षक
    5
    आत्म-बहिष्कार करना ठीक है, बस दूसरों का मजाक उड़ाएं आप अपने आप को मजाक बनाकर कुछ और मजेदार बना सकते हैं कोई भी नाराज नहीं होगा, और लोग सोचेंगे कि आप नीचे-से-पृथ्वी के प्रकार के व्यक्ति हैं, साथ ही साथ मज़ाकिया भी हैं ट्रिपल जीत
  • क्या आपको एक उदाहरण की आवश्यकता है? मान लीजिए आपका सबसे अच्छा दोस्त शिक्षक द्वारा डेस्क के लिए बस बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि पता नहीं तो, क्या कहना "उम ... तुम ... मैं ... उह ..." तुम में जाने के लिए और कहते हैं, कर सकते हैं "ओह, मुझे लगता है जब मैं एक लड़की से बात करने की कोशिश करते हैं।" उसके मजाक बनाने की बजाए, इसे अपने ऊपर घुमाएं!
  • टिप्स

    • उस पर आसान जाओ यदि आप काफी शर्मीले हैं, और आप आम तौर पर गड़बड़ नहीं करते हैं, अजीब आदमी को अचानक से शुरू न करें। लोग सोचेंगे कि आप हास्यास्पद होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
    • अपने चुटकुले पर हँसते हैं! भले ही आपका मजाक हँसी शुरू हो गया या नहीं, हंसी!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com