कैसे आप पर जासूसी से बचने के लिए

एक बार ट्रिगर खींच लिया जाता है, यह लगभग असंभव होता है "गोली चकमा"। यह मनुष्यों के लिए बहुत तेज है हालांकि आप उन्हें फायरिंग से रोकने के लिए इन चरणों का पालन कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

पुलिस के साथ
छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 1
1
अपने धूप का चश्मा और टोपी को हटा दें, अगर उन्होंने आपको अभी तक नहीं देखा है। यदि वे गाड़ी में हैं या पुलिस दृष्टिकोण से पहले आपके पास समय है, तो अगर आप उन्हें पहनते हैं तो अपनी टोपी और चश्मे हटा दें। अगर पुलिसकर्मी आपको आंखों में देख सकते हैं, तो वह कम परेशान हो जाएगा। हालांकि, यदि आप देख रहे हैं या पहले से ही करीब है, तो बेहतर है कि अप्रत्याशित चालें जो आपको परेशान कर सकती हैं।
  • इमेज शीर्षक से बचने वाला शॉट चरण 2
    2
    आपको इसे केवल तभी करना चाहिए जब उन्होंने आपको अभी तक नहीं देखा है यदि पुलिस आप को देखती है और आपको ये आंदोलनों कर रही है, तो वह सोच सकता है कि आप बंदूक की तलाश में हैं।
  • इमेज शीर्षक से बचें शॉट टू स्टेप 3
    3
    अपने हाथों को अच्छी तरह से देखते रहें कार में उन्हें डैशबोर्ड पर रखें सड़क पर - आपसे थोड़ा आगे। इस तरह से आप पुलिसकर्मियों के तनाव को कम कर देंगे।
  • इमेज शीर्षक से बचें शॉट होने से पहले चरण 4
    4
    संभव के रूप में छोटा रूप में ले जाएँ अगर आप बाध्य नहीं हैं तो कुछ भी लेने या कदम उठाने की कोशिश न करें। जाहिर है कोई अचानक आंदोलनों को हथियार लेने का प्रयास माना जा सकता है।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 5
    5
    चिंता मत करो पुलिस के साथ बहस करने की कोशिश मत करो और स्पष्ट रूप से नाराज मत हो यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके अधिकारों का उल्लंघन हुआ है, जो संभव है, तो इसे न लें। इसके बजाय, आप एक बार पुलिस को मुकदमा कर लें और उनके साथ संघर्ष न करें।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 6
    6
    धीरे से बोलो और चिल्लाओ मत। शांत रहो, शांत रहें और एक नियमित स्वर से बात करें (संक्षेप में, चीख मत करो)। यह आपको यह दिखाने में मदद करेगा कि आप शत्रुतापूर्ण नहीं हैं और डराने से बचेंगे। हां, वे ये हैं "चाहिए" ठंडा रहो, लेकिन मैं के साथ "चाहिए" आप दूर नहीं जाते
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 7
    7
    आपसे क्या कहा जाता है यदि वे आपको अभी भी रहने के लिए कहते हैं, तो रोकें यदि वे आपको कार से बाहर निकलने के लिए कहें, तो बाहर जाएं यदि आपको अपने हाथों को दीवार पर रखना है, तो उन्हें डाल दें जैसा कि पहले ही कह चुका है, आपके अधिकारों के लिए लड़ने का समय अब ​​होगा, अब नहीं। आपको बस इतना जरूरी नहीं है कि पुलिस पर ज़्यादा तनाव न हो, जिससे कि मृत्यु को जोखिम न उठाए।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 8
    8
    अधिकारी को बताओ कि आप क्या कर रहे हैं जब भी आपको कोई कदम उठाना पड़ता है, समझाएं कि आप क्या कर रहे हैं उसे बताएं कि आप ऐसा क्यों करते हैं और आप कहां जाते हैं - उन आंदोलनों को धीरे-धीरे करते हैं शांति के साथ बोलो अन्यथा वे हमेशा सोचेंगे कि आप हथियार तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।
  • विधि 2

    जब आप सीधे लक्ष्य नहीं हैं
    छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 9
    1
    यदि आप कर सकते हैं तो क्षेत्र छोड़ें यदि आप एक गोलीबारी के बीच में हैं या किसी और पर शूटिंग कर रहे हैं, जो कि आप नहीं हैं, मुख्य उद्देश्य जितना संभव हो उतना दूर करना है। अगर आप देखते हैं कि आप समझदारी से गायब हो सकते हैं, तो जैसे ही आप शॉट्स सुनते हैं, ऐसा करते हैं। अगर आपको नहीं पता कि वे कहां से आते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि पास एक सुरक्षित जगह है, तो तुरंत जाएं
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 10
    2
    एक छुपा स्थान खोजें यदि आप बचने का कोई रास्ता नहीं देखते हैं, तो आपको एक आश्रय मिलना होगा। ऐसी किसी चीज़ के पीछे छिपाएं जो एक कार या किसी अन्य ठोस ऑब्जेक्ट की तरह गोलियां बंद हो जाती है। यदि आप इसके पीछे हैं तो पतली दीवारों या दरवाज़े को समझने के लिए शूटर के लिए पर्याप्त नहीं होगा। छिपा रहें और यदि वस्तु काफी व्यापक है तो जमीन पर झूठ बोल रही है। वास्तव में नीचे होने के कारण हिट होने की संभावना कम हो जाती है।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 11
    3
    सब कुछ छोड़ दो बचने से पहले अपनी चीजों को एकत्रित करने के लिए मत रोको आप बचने के लिए अपना समय बिगाड़ सकते हैं और शूटिंग के नोटिस और मरने से पहले खुद को बचाने में सक्षम होने के बीच अंतर बना सकते हैं। बस चले जाओ आप अपने वॉलेट से अधिक मूल्यवान हैं
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 12
    4
    शांत रहो छुपा या भागने में, शोर मत करना धीरे धीरे साँस लें और रोने से बचें। जो आपकी उपस्थिति की गोली मारता है उसे खतरे में डाल सकते हैं। उन लोगों से बात न करें जो आपके पास हैं और फोन कॉल न करें। अगर आप फोन बंद कर सकते हैं या बंद कर सकते हैं केवल एक पाठ संदेश भेजें यदि आप किसी का ध्यान लेना चाहते हैं या सहायता मांगना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 13
    5
    स्थानांतरित न करें एक बार जब आप सुरक्षित हो जाएं, देखते रहें। जब तक आप मजबूर नहीं हो जाते तब तक कदम न रखें। शांत रहना शोर कम कर देता है और आपकी उपस्थिति पर कम ध्यान खींचता है।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 14
    6



    Barricati। यदि आप एक सुरक्षित कमरे के अंदर छुपा सकते हैं, तो प्रवेश द्वार को आड़ें। दरवाज़े को लॉक करें, फर्नीचर को आगे बढ़ें, खिड़कियों को कवर करें और रोशनी बंद करें और जो कुछ शोर करता है शांत रहें और यथासंभव कम चलें।
  • सहायता आने तक प्रतीक्षा करें एक बार जब आप एक सुरक्षित जगह में होते हैं, तो अंदर या कम से कम आश्रय में बाड़ी गई, मदद के लिए प्रतीक्षा करें। यह करना ही एकमात्र काम है अधिकांश शूटआउट तीन मिनट से भी कम समय लेते हैं, लेकिन अगर यह अनंत काल की तरह लगता है तो भी आप लंबे समय तक इंतजार नहीं करेंगे।
  • विधि 3

    जब आप सीधे लक्ष्य होते हैं
    छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 15
    1
    स्थिति का मूल्यांकन करें अगर कोई आपको अपने आप को शूट करने की तलाश कर रहा है, तो आपको पहले इसका मूल्यांकन करना होगा। यदि वे आपको लूट रहे हैं, तो पहले खंड में दिए गए निर्देशों का पालन करके, आपके सामने व्यक्ति के अनुरोधों का पालन करें। यदि आप एक लड़ाई के अंदर हैं, तो आपके विकल्प सीमित हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 16
    2
    बच अगर आप कर सकते हैं यदि वे आप का पीछा कर रहे हैं, तो आप बच सकते हैं क्या करना है यदि वे बदले में ले गए हैं लेकिन आप अपने यातायात से बचने या विचलित करने का अवसर देखते हैं, ऐसा करते हैं, लेकिन केवल अगर आपके पास इसके साथ दूर होने का अच्छा मौका है जो लोग हमला कर रहे हैं उन पर अपनी ओर मुड़कर आप को मारना आसान बनाता है भागते समय, एक ज़ीग ज़ैग में चलें (अतः आप को मारना अधिक कठिन होगा)। यदि आप कर सकते हैं, उदाहरण के लिए अग्निरोधक बनाने के लिए, दृश्य विचलन बनायें
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 17
    3
    अगर आप कर सकते हैं, तो कहीं खुद को शरण दें आपके पास बचने का समय नहीं है लेकिन छिपाने में सक्षम होने के लिए उपयोगी हो सकता है यदि आप देखते हैं कि वे आप को गोली मारने जा रहे हैं, तो अपने आप को करीब से कुछ भी कवर करने के लिए खुद को फेंक दें
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 18
    4
    हथियार या व्याकुलता खोजने की कोशिश करें इसकी तुलना में, एक आइटम को स्वयं का बचाव करने के लिए उपयोग करें तीक्ष्ण कोनों वाले भारी वाले महान हैं, लेकिन अगर आपके पास अधिक शक्तिशाली कुछ तक पहुंच है तो यह बेहतर है।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 1 9
    5
    उन लोगों से बात करें, जो आपको शूट करना चाहते हैं। अगर आपको पता नहीं है कि कहां छुपाना है और कोई विकल्प नहीं हैं, तो सबसे अच्छा एक प्रयास और बातचीत करना होगा। दया के लिए मत पूछो और उसके लिए खेद मत करो। इसे सिखाना, उसे पूछने के लिए पूछें कि वह क्या चाहता है। उसे सहायता प्रदान करें और उससे पूछें कि वह ऐसा क्यों करता है। आपकी मदद के लिए कुछ समय बचा सकता है
  • शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 20
    6
    जैसे ही आपको पता चलता है कि वह व्यक्ति आपको गोली मारने के लिए तैयार है, तब तक अपने पैरों से निकल जाओ। यदि आप इसे वैसे भी करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात प्रक्षेपवक्र से आगे बढ़ने का प्रयास करें। चलना महत्वपूर्ण क्षेत्रों में हिट होने की संभावना कम हो जाती है क्योंकि यह लक्ष्य बढ़ाना मुश्किल है अगर यह बढ़ रहा है।
  • विधि 4

    स्थिति से बचें
    इमेज शीर्षक से बचें शॉट होने से बचें चरण 21
    1
    शहर के सुरक्षित क्षेत्रों में रहें। अपराध और हिंसा की उच्च दर वाले लोगों से बचें। कभी-कभी यह संभव नहीं है, इसलिए यदि आप वास्तव में अवश्य ही नंगे जरूरतों के लिए बने रहें
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 22
    2
    खतरनाक इलाकों में जल्दी चले जाएं यदि आपको उच्च जोखिम वाले क्षेत्रों में जाना पड़ता है, तो इसे जल्दी से करें और अकेले सड़क से मत रोकें। इसके बजाय चलने और कार या बस का उपयोग करने से बचें
  • इमेज का शीर्षक
    3
    रात में बाहर जाने से बचें रात अपराध की दर अधिक होती है इसलिए रात के समय गिरने से ही असुरक्षित इलाकों से बचा जाता है। सुबह दो में कुछ भी अच्छा नहीं हो सकता। सुरक्षित घर रहें
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 24
    4
    ध्यान से बचने के लिए कपड़े कुछ कपड़े पुलिस और पड़ोसियों के संदेह का कारण होगा। इसके बावजूद कि आप जो चाहें पहन सकते हैं, यह वैसे भी वास्तविकता नहीं बदलती। यदि आप पड़ोस में जाते हैं, तो आपको उन रंगों को नहीं रखना होगा जो गिरोहों के लिए अपील करते हैं, जहां कई हैं। उदाहरण के लिए, लॉस एंजिल्स के कुछ क्षेत्रों में लाल रंग में एक गैंगस्टा की तरह तैयार करना आत्महत्या है।
  • छवि शीर्षक से बचें शॉट से बचें चरण 25
    5
    ड्रग्स, गिरोह और अपराध से बचें नशीली दवाओं मत लो, मतभेदों में पकड़े मत जाओ और अपराधी के जीवन को खो दें। वास्तव में आपको गिरोहों के पास भी नहीं मिलना चाहिए, जहां यादृच्छिक लोगों की हत्या अक्सर प्राय: की शुरूआत का हिस्सा होती है। यदि आप इन खतरों के खतरे में थे, तो आपको हिट होने की संभावना में काफी वृद्धि होगी।
  • इमेज शीर्षक से बचें शॉट होने से पहले चरण 26
    6
    लड़ाई शुरू मत करो एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था: "आप पहले किसी को भी ऐसा नहीं करते हैं"। यह कहना है कि यदि आप फ्यूज को ट्रिगर नहीं करते हैं, तो आप मुसीबत से बचेंगे। स्टीरियो चोरी करना या किसी की प्रेमिका के साथ सोना स्मार्ट चाल नहीं है समस्याओं के अलावा अजीब लोगों से बचें
  • टिप्स

    • हथियारों का विचार पाने के लिए एक अच्छा अभ्यास है, कम से कम पर्याप्त है कि आप अपने नाक के सामने क्या पहचान सकते हैं, आपको यह समझने के लिए कि पत्रिका में कितनी बुलेट (7 से 15) हो सकते हैं, और इसकी प्रभावशीलता। ज्यादातर लोग ज्ञान की कमी से मर जाते हैं यदि आप हिट हो जाते हैं, तो यह जानने में मदद मिलेगी कि क्या यह 9 मिमी पैराबेसम या 45 एसीपी था।
    • अधिक काम से अपराधियों के नाम बदनाम निशानेबाजों हैं, ज्यादा अभ्यास नहीं करते हैं, इसलिए बिना किसी योजना के आगे बढ़ें और भाग्य पर भरोसा करें।
    • ऑटोडिफ़ा के लिए एक हथियार ले जाने की आंखों में आज़माएं, जैसे कि वापसी योग्य ब्लेड, चाकू या लेजर कलम
    • यदि आप अपने आप को छिपाते हैं, तो एक चट्टान उठाएं या कुछ ऐसा ढूंढें जो आपको हथियार के रूप में पहुंचने में मदद कर सके।
    • याद रखें कि ये निर्देश सुझाव हैं और सही निर्देशों, आदेशों या कानून प्रवर्तन से सहायता के बजाय सामान्य ज्ञान को बदलना नहीं चाहिए या इसका उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।
    • हिट नहीं होने वाली गोली से बचने की कोशिश करना हमेशा बेहतर होता है
    • ज्यादातर अर्द्ध-स्वचालित बंदूकों में, यदि गाड़ी (ऊपर) आगे नहीं है, तो चार्जर खाली है और आप थोड़ी देर के लिए सुरक्षित हैं।
    • यदि आपके सामने वे छोटे हथियार का इस्तेमाल करते हैं, तो आप जितनी दूरी उतनी ही रखेंगे, उतनी ही दूरी आपके बीच होगी और बेहतर होगी। फिल्मों के विपरीत, बंदूकें सटीकता के साथ प्रयोग करना कठिन हैं और केवल सबसे चालाक निशानेबाज़ दूरी से अपना लक्ष्य पकड़ सकते हैं
    • अगर आपके पास छिपाने के दौरान सेलफोन है, तो पुलिस को कॉल करें, इस तथ्य के साथ अपने हमलावर को धमकी न दें कि आप ऐसा कर सकते हैं अगर वह जानता है कि आपके पास फोन है तो वह इसे वितरित करेगा।
    • यदि हमलावर एक बिंदु-रिक्त रिवॉल्वर का उपयोग करता है, तो याद रखें कि शॉट शुरू होने से पहले ड्रम को घुमाए। इसलिए यदि आप ट्रैक पर अपना हाथ प्राप्त कर सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि ड्रम फंस जाता है। यह केवल अगर बंदूक पहले से ही सशस्त्र नहीं है। आप इसे कुत्ते की स्थिति से समझ सकते हैं, जो संभाल से ऊपर है। यदि वह ऊपर है, तो बंदूक शूट करने के लिए तैयार नहीं है
    • यदि गनमैन ने अभी तक गोली नहीं ली है, तो उसे करने का कोई कारण नहीं देने का प्रयास करें। उसके साथ सहमत होने का नाटक करें वह अपनी परेशानियों के साथ सहानुभूति।
    • जीवित रहने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए कुछ भी करें यदि गनमैन चाहता है कि आप अपने अनुरोधों से सहमत हों, तो करो! यदि आप चाहते हैं कि आप चुप रहें, तो करो! यदि आप मुझे बतख की तरह लटकना चाहते हैं, तो करो! जो भी आप पूछते हैं और बचने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें गर्व की वजह से मरना बेकार है।
    • भागो भागो, यह आप को मारने के लिए कठिन हो जाएगा

    चेतावनी

    • अर्ध-स्वचालित हथियार में एक पत्रिका नहीं है, तो बैरल में अभी भी एक शॉट हो सकता है।
    • यदि हर दूसरे प्रयास विफल रहता है नहीं जिस तरह से आगे बढ़ता है "आपके पास यह करने के लिए गेंद नहीं है" क्योंकि उस मामले में आपको हासिल करने के बजाय खोना अधिक है
    • उन लोगों को बताओ जो आप पर हमला करते हैं "अपने आप को ऐसा मत करो" जिसका अर्थ है कि वह वह है जो दो से अधिक खोना है।
    • मुसीबत से दूर होने में सक्षम होने के लिए बात करने की कोशिश करें प्रतिरोध मारे जाने का मौका बढ़ जाता है, जब तक कि आप आदेशों का पालन न करें, एक अतिरिक्त खतरा (जैसे कि अपहरण) का प्रतिनिधित्व करते हैं, दूसरा जो हथियार है वह सर्वोत्तम रणनीति है (अक्सर, यहां तक ​​कि अपहरण के साथ भी, उसके अंदर का पालन करना बेहतर होता है। पुलिस आपको पायेगी - अगर आप मर चुके हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते।)
    • सशस्त्र व्यक्ति के साथ टकराव के मामले में सबसे अच्छा जवाब निष्क्रिय है आपके साथ होने वाली दूरदराज के परिकल्पना में, तनाव बढ़ने या परेशान करने वाले व्यक्ति के पास हथियार सबसे खराब प्रतिक्रिया का कारण होगा।
    • कभी भी आरोप नहीं लगाओ कि कौन बंदूक है जब तक आप इसे पकड़े हुए व्यक्ति के दृश्य प्रक्षेपवक्र के सीधे या बाहर बंदूक से छूने के लिए पर्याप्त न हों, तो आपको भाग जाना चाहिए। उस पर जाने के लिए उसे डरा सकते हैं और उसे शूट करने के लिए ला सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com