पोकीमॉन रेड फायर एंड ग्रीन लीफ में सुपरक्वेट्रो को कैसे मारो

पोकीमोन रेड फायर और ग्रीन लीफ में सुपरक्वेट्रो को पराजित करने के लिए यह एक पेज है।

सामग्री

कदम

1
पोकीमोन की एक टीम लिखें जो 60 स्तर तक पहुंचे (अधिमानतः उच्च)। एक अच्छी टीम 1 पोकीमोन जल, अग्नि 1, 1 इलेक्ट्रिक, 1 भूत या बीटल और एक बर्फ का प्रकार (के रूप में वे अभिजात वर्ग चार के कुछ विशिष्ट सदस्यों के खिलाफ उपयोगी होगा प्रत्येक विकल्प समझाया जाएगा) से मिलकर एक है। आप इस समाधान के लिए चुनते हैं, तो आप कम से कम 65 स्तर तक पहुँचने चाहिए सुरक्षा के लिए, और आप टीम में नि: शुल्क स्थानों में से एक का उपयोग कर सकते हैं (आप 3 करने के लिए 1 है चाहिए, तो आप एक पानी में बर्फ प्रकार या पोकीमोन उपयोग कर सकते हैं जो इस पर निर्भर बीटल / प्रेत) को एक कमजोर पोकीमॉन लगाने के लिए कि आप उसे ट्रेनिंग और शेयरिंग देना पसंद करेंगे। Esp। यह है, अगर आसान हो जाएगा कि पहले उल्लेख किया पोकीमोन से बना एक टीम के अलावा, हम एक मजबूत रक्षा (प्रकार ड्रैगन के साथ एक पोकीमोन जोड़ देंगे - जिनमें से केवल Dratini और अभिजात वर्ग चार से लड़ने से पहले अपने विकास ने हो सकता है - इस में सबसे अच्छा होना चाहिए बर्फ और ड्रैगन में ही कमजोर होती जा रही है, जबकि वे आग, जल, इलेक्ट्रो और घास चाल का विरोध कर सकते हैं)।
  • 2
    पहला सुपरक्वेट्रो लोरेली है लोरेली बर्फ-प्रकार का पोकीमोन का उपयोग करता है, लेकिन इस युद्ध में आग की चाल का उपयोग करने के बारे में नहीं सोचता, क्योंकि ये सभी जंक्स के अलावा जल / बर्फ प्रकार हैं (जिसका अर्थ है कि आग सामान्य क्षति होगी)। इसके बजाय वह इलेक्ट्रो पोकीमोन का उपयोग करता है, और अपने जंक्स पर छाया बॉल या फायर पंच का उपयोग करता है।
  • 3
    लोरेली को मारने के बाद, अगले चार महीनों में ब्रूनो ब्रूनो फाइट पोकीमॉन का प्रयोग करता है, 2 ऑनिक्स के साथ खुद को अपनी कमजोरी से बचाता है, जो फ्लाइंग पोकीमोन हैं वास्तव में मजबूत फ्लाइंग प्रकार का उपयोग करने के लिए सावधान रहें या मानसिक पोकीमॉन का उपयोग करने के लिए अपने पोकीमोन को नीचे ले जाएं अपने Onix पर सर्फ का उपयोग करें और सब कुछ ठीक होना चाहिए। कारण आपको फ्लाइंग पोकीमॉन का उपयोग करना चाहिए क्योंकि इसके पोकीमॉन में बहुत अधिक हमला मूल्य हैं, और साइको पोकीमॉन में बहुत कम रक्षा रेटिंग है स्लोबॉरो एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि यह केवल साइको पोकीमॉन के औसत से अधिक की रक्षा नहीं करता है, लेकिन पानी की तरह भी ब्रूनो के ऑनिक्स के खिलाफ एक फायदा होगा।
  • 4



    ब्रूनो के बाद, यह अगाथा तक है अगाथा एक साइको हमले के साथ इन पोकीमोन के कई का विश्लेषण करना चाहिए कि यह आपके पोकीमोन साइको के लिए पोकीमोन ज़हर (तथ्य यह है कि उसके पोकीमोन के कई भी टाइप करेगा प्रेत के अलावा) का उपयोग करता है, और आप उसे Gokbat विद्युत् से कर सकते हैं अगर आपको लगता है के लिए आवश्यक है (हालांकि नहीं यह है)। उचित समतल टीमों को इस बिंदु पर समस्याएं नहीं मिलनी चाहिए।
  • 5
    अगाथा के बाद यह लांस की बारी है लांस ड्रैगन-प्रकार पोकेमोन का उपयोग करने में एक मास्टर है सुनिश्चित करें कि आप अपने पोकीमोन इलेक्ट्रो के साथ शुरू आसानी से अपने Gyarados (प्रकार जल / फ्लाइंग, जिसका अर्थ है कि इलेक्ट्रिक चाल चार गुना अधिक प्रभावी हो जाएगा) नीचे ले सकते हैं। एक बार जब आपको पीटा गया है, तो मैदान में अपने बर्फ को पोकेमोन भेजें, और आपकी टीम मुश्किल से विरोध कर सकती है। किसी भी मामले में जब तक आप आर्टिकुनो का प्रयोग नहीं कर रहे हैं, तब तक उसकी एरोडैक्टाइल और उनके ड्रैनिआइट आपकी आइस टाइप को मार सकते हैं। यदि ऐसा होता है, अपने रक्षक पर भेजा है और नष्ट करने के लिए कोशिश दोनों (जो आपके रक्षक सौदों अगर सभ्य क्षति अपेक्षाकृत आसान होना चाहिए) या एक को पुनर्जीवित करने या अपने प्रकार बर्फ पर किसी भी पोशन, और जैसे ही आप कर सकते क्षेत्र में भेजने का उपयोग करें।
  • 6
    एक बार जब आप लांस को हरा देते हैं, तो ब्लू / काज / गैरी / आईएलओमेन्स डेलटुओवरिव्यू चैंपियन को हरा देने का समय है यह एक कठिन लड़ाई है, क्योंकि यह अक्सर पोकीमोन के प्रकार को बदल देगा सबसे अच्छी बात को पोकीमॉन को कार्यात्मक कुछ में बदलना है, ताकि इसके अगले पोकीमोन को मारना पड़े। बर्फ चाल Venusaur, Exeggutor, Pidgeot नीचे तोड़ने के लिए और Rhydon, इलेक्ट्रो Charizard, Gyarados, Blastoise और Pidgeot के खिलाफ बहुत अच्छा है। जल Arcanine, Rhydon और Charizard के खिलाफ महान है, आग केवल Exeggutor / Venusaur नीचे लाना होगा, तो अपने प्रकार बग / भूत का उपयोग करता है (यदि आपके पास एक- अन्यथा भेजता आप क्षति के एक बहुत कुछ करना है जो कुछ भी है और यह एक या ज़हर और लड़ाई नहीं है कि जो अलकाजाम के खिलाफ साइको चालें का उपयोग नहीं करता)
  • 7
    जीत! आपने पोकेमोन लीग को हरा दिया!
  • टिप्स

    • (यदि आप साधक और स्थान साझाकरण। Esp है) के स्तर को बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम स्थानों में से एक Primisola- पर लावा स्पा के सामने है एक Machop और Machoke (एक साथ दो डिब्बों उन दोनों स्तर 37 पर अन्य होगा, देखते हैं स्तर 39 पर), और एक प्रीपेड और एक मोकोच (दोनों में 39) पर एक डबल टीम। कुछ पिक्को या वोल्टेन्टे प्रकारों को पहले 2 पोकीमोन के रूप में उपयोग करें, किसी भी पोकीमॉन के साथ आप कोन्डिव का उपयोग करके स्तर बढ़ाएं। ऍक्स्प, और Cercasfide का उपयोग करें) कम से कम इन तीन डिब्बों में से एक आप लगभग हर बार चुनौती, और स्पा के लिए जा रहा है (यदि आप इस nell`acqua- भरें जहां आपकी पोकीमोन ठीक हो जाएगा जहां स्मैश मिलता भी है) और युद्ध में वापस लौटने के लिए अपने साधक को पुनर्जीवित करने के लिए पर्याप्त है युद्ध करते हैं।
    • पूरी तरह से देखभाल की चीजों की भरपाई करें, जैसे पोटियन्स या पुनर्जीवित।
    • पौराणिक पक्षी कैप्चरिंग एक उत्कृष्ट विचार है, साथ ही एक Dratini कैसीनो (बहुत महंगा) या सफारी क्षेत्र लेने के लिए (समय का उपयोग करते हैं और frustrarti सकता है) यह स्तर ऊपर करने के लिए एक Dragonite बनने के लिए हो जाना बनाने के लिए।
    • फायर बम, हाइपर रे, बोरा आदि की तरह चलने के बजाए लाइटनिंग, फ्लैमेथ्रर और आईस बीम जैसी चालें भले ही वे कम शक्तिशाली होते हैं वे अधिक सटीक होते हैं।
    • यदि आपकी प्रमुख पोकीमोन में से एक युद्ध के दौरान बेहोशी करता है, तो एक महत्वहीन व्यक्ति पर स्विच करें, और दूसरे पर एक रिवाइलाइलाइज़र का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com