कैसे लाँड्री बदलें बिना कभी नहीं रहें

उन लोगों के लिए सिक्का लॉन्ड्री बहुत उपयोगी होते हैं जिनके पास घर पर वॉशिंग मशीन नहीं है या जो विश्वविद्यालय के निवास में रहते हैं दुर्भाग्य से, कई कपड़े धोने की मशीन बनाने के लिए सिक्कों की जरूरत होती है और ड्रायर काम करते हैं। सिक्कों को प्राप्त करना इतना आसान नहीं हो सकता है, इसलिए यहां कपड़े धोने के लिए बिना किसी बदलाव के रहने के कुछ तरीके हैं।

सामग्री

कदम

नर्म रन आउट क्वार्टर फॉर लाँड्री चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
बदलाव के लिए आरक्षित एक जार रखें अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें और इसे सजाने के लिए अगर आपको पसंद है लेखन के साथ एक लेबल पर हमला करें "लॉन्ड्री" जार पर और एक आसान जगह में रखो। हर बार जब आप आगे बढ़ते हैं, उदाहरण के लिए, सुपरमार्केट या काम से घर आ रहा है, आपके पास होने वाले बदलाव में फेंकें।
  • लार्डरी चरण 2 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक वाला इमेज
    2
    सिक्के रोल करें यदि आप एक ऐसा व्यक्ति हैं जो नियमित रूप से क्रेडिट या डेबिट कार्ड के बजाय नकदी का उपयोग करता है, तो आप खुद को एक अलग संप्रदाय के साथ मिल जाएगा। बैंक पर जाएं और सिक्कों की मांग करें या नोटों के बदले सिक्कों में विनिमय करें।
  • नर्म रन आउट क्वार्टर फॉर लाँड्री चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    कैश डेस्क पर पेपर पैसे का एक्सचेंज। जब वे आपको पैसे वापस देते हैं, तो बैंक नोट्स के बजाय इसे पैसे में लेने के लिए कहें।



  • लार्डरी चरण 4 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक छवि
    4
    परिवार या दोस्तों के साथ पैसे परिवर्तित करें अपने परिवार से अपने साथ कुछ पैसे बदलने के लिए कहें। यह उनके लिए अपनी जेब को हल्का करने के लिए भी राहत हो सकती है। उस सिक्का को ले लो जो वे खुद करते हैं और मामले में इसे कहीं और भी छोटे बदलाव के साथ बदलते हैं।
  • लार्डरी चरण 5 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक छवि
    5
    क्षेत्र में खोज मशीनों के सिक्के परिवर्तित करें। यदि आप इसे स्थानीय कपड़े धोने या पेट्रोल स्टेशन या कार धोने या स्लॉट मशीनों पर मिलते हैं तो देखें। सावधान रहें कि ये मशीन सिक्कों को वितरित करती है और टोकन नहीं करती है।
  • लार्डरी चरण 6 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक वाली छवि
    6
    कार में एक प्लास्टिक कप रखें सिक्कों को इकट्ठा करने के लिए और हर बार जब आप खाना लेते हैं, तो इसका उपयोग करें।
  • टिप्स

    • यदि आप कपड़े धोने में पैसे बचाने के लिए चाहते हैं तो आप ड्रायर का उपयोग नहीं करने पर विचार कर सकते हैं। कई कपड़ों से बने कपड़े बहुत हवा में आसानी से सूखते हैं और अगली बार सिक्का स्टोर करने की अनुमति देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com