आपकी बहन को कैसे डराता है

कभी-कभी अच्छा मजाक बनाने के बाद अपनी बहन की आतंकियों की चिल्लाती सुनकर कोई बड़ा आनन्द नहीं होता। यदि आप अपनी बहन पर आपसे परेशान करने के लिए बदला लेना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा तरीका है उसे आश्चर्यजनक और चालाक तरीके से डराना। यदि आप सीमा पार नहीं करते हैं, तो आप अपनी बहन के साथ एक अच्छी स्पेगेटी प्राप्त करने में सक्षम होंगे, और इस बीच में एक अच्छा हँसते हैं। यदि आप अपनी बहन को डराने के लिए कुछ अच्छे विचारों की तलाश कर रहे हैं, तो पहले चरण में तुरंत जाएं

कदम

चिराग में आपकी बहन चरण 1
1
आश्चर्यजनक हमला जब तक आपकी बहन पूरी तरह से केंद्रित नहीं हो जाती, तब तक प्रतीक्षा करें, जबकि एक वीडियो गेम में लगे, वह चित्र कर रही है, पेंटिंग कर रही है, फोन पर बात कर रही है या होमवर्क कर रही है दृष्टिकोण उसे चुपके जब आप कुछ ही कदम उठाते हैं, हमेशा ध्यान दिए बिना, "बुउ" चिल्लाओ! और जब वह आतंक में चिल्लाती है तो उसे देखें यदि अच्छी तरह से किया, यह सबसे अच्छा मजाक है, और यह भी सबसे सरल है अगर आपकी बहन को यह भी पता नहीं है कि आप घर हैं, तो यह बेहतर काम करता है
  • चिराग में आपकी बहन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रोशनी बंद करें यह मजा सबसे अच्छा काम करता है अगर आपकी बहन सोचती है कि आप किसी दोस्त के घर पर सोते हैं जब तक वह यह सुनिश्चित न करे कि वह घर है (या बेडरूम में) अकेले, कमरे में उसका हाथ ढंकता है और रोशनी बंद कर देती है अगर यह काम करता है, तो यह आतंक में चीख देगा, जो समझने की कोशिश कर रहा था। अगर आपकी बहन जानता है कि आप घर पर हैं, तो आप दूसरे कमरे में एक किताब पढ़ने में डूबने का बहाना कर सकते हैं, जब वह आतंक से अपने कमरे से भाग लेती है
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक डरावनी पोशाक पहन सकते हैं और अपने चेहरे पर एक टॉर्च डाल सकते हैं जबकि अंधेरे कमरे के दूसरी तरफ खड़े हो सकते हैं। आप उसे मौत के लिए डरा देंगे!
  • चिराग में आपकी बहन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    यह आपको डराता है जब आपको लगता है कि आप सो रहे हैं। यदि आप कार में हैं और आप लंबी यात्रा का सामना कर रहे हैं, या आप बस टीवी के सामने बैठे हैं, तो बता सकते हैं कि आप कुछ मिनटों तक सो चुके हैं। रुको जब तक आपकी बहन दृष्टिकोण न हो जब आपको यकीन हो जाता है कि वह आश्वस्त है कि आप सो रहे हैं, और उसे कुछ भी संदेह नहीं है, वह अपनी आँखें खुलती है और ज़ोर से चिल्लाती है यदि आप अच्छे हैं तो आप अपनी बहन को ऐसे तरीके से डराने में सक्षम होंगे, जो आपको कभी उम्मीद नहीं थी।
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आतंक की कहानी बताओ भूत कहानियों को बताने के लिए एक दोस्त के घर को आमंत्रित करें। जब आपकी बहन सहभागिता करने के लिए कहती है, तो उसे बताएं कि वह नहीं होना चाहिए, क्योंकि जिन कहानियों से आप कह रहे हैं वे उसके लिए बहुत डरावनी हैं वे सुनने पर जोर देते हैं, कुछ समय के लिए चिंतित चिंतित हैं और फिर उसे अपने पास बैठो। उसे कहानी कहने से पहले उसे बताएं कि शायद यह बेहतर है कि आप नहीं सुनते, क्योंकि यह एक ऐसा घटना है जो हुआ है, और आप डरना नहीं चाहते हैं। आखिरकार, घर पर किसी चीज़ का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि एक भरा हुआ हत्यारा या रहस्यमय तस्वीर के बारे में एक कहानी बताने के लिए "अनिच्छा से" स्वीकार करें जब आप कहानी को बताते हुए समाप्त हो जाते हैं, तो आप और आपका दोस्त सोते हुए जाने के लिए बहकाते हैं। अपने कमरे में चले जाओ और अपने बिस्तर के अंदर एक पुरानी भरी हुई जानवर (कहानी की तरह) की तरफ रुको और इंतजार करें जब तक कि आप उसे चिल्लाने नहीं सुनें।
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    वह एक जोकर मुखौटा पहनता है यह मजा ही काम करता है अगर आपकी बहन जोकरों से डरते हैं यह वास्तव में आम डर है, इसलिए, अगर आपकी बहन जोकर से डरते हैं, तो उसे एक मुखौटा डाल दिया और उसे डरा दिया। जब आप कम से कम यह उम्मीद करते हैं, उदाहरण के लिए, जब आप स्कूल से वापस आते हैं तो इसे दबाएं। पहियों के साथ एक कुर्सी पर बैठो, और आने के लिए प्रतीक्षा करें। जब पहुंचें, चारों ओर मोड़ो और जितना जोर से चिल्लाएं, या असंतुलित रूप से हँसते हों आप इसे आतंकित करेंगे!
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक नकली कीट के साथ उसे डराने एक खिलौने की दुकान पर जाएं और अपनी बहन को डराने के लिए नकली कीड़े का एक गुच्छा खरीद लें। अधिकांश बच्चे कीड़े से डरते हैं, और घर के आसपास के किसी को भी आतंक में उसकी चीख बना सकता है आप किसी को अपने बैग में रख सकते हैं, यह निश्चित रूप से आपको डराता है, भले ही आप शायद इसे चिल्लाने से नहीं सुनेंगे अपने तकिए पर नकली कीड़े डालें, सिंक में, प्लेट पर, या अन्य जगहों पर आप उन्हें खोजने की उम्मीद नहीं करेंगे।
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    एक मुखौटा पहनें और कवर के नीचे छिपाकर आपको डराना। यदि आप आमतौर पर देर से सोते हैं और आपकी बहन को जागने के लिए मिल गया है, तो यह मजाक है जो आपके लिए सही है। एक मुखौटा पहनें, एक बहुत ही भयानक एक का चयन करें, जेसन की तरह, या एक गाढ़ा चेहरे, अपनी बहन को क्या डराता है इसके अनुसार चुनें फिर अपने आप को कवर के नीचे रखें जब आपकी बहन आपको जागने के लिए आती है, तो उसे सुनना ना दिखाएं इसे करीब आने की प्रतीक्षा करें और, जब आप यह सुनिश्चित करें कि यह आपके पास केवल कुछ इंच है, तो अपना कंबल बंद करके उन्हें डरा लें। वह निश्चित रूप से चिल्लाएंगे, क्योंकि वह इसके लिए इंतजार नहीं करेगा।
  • स्कैयर अपनी बहन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    वह अपनी खिड़की पर दस्तक देता है यदि आप वास्तव में उसे अपने मन से बाहर निकालना चाहते हैं, तो आपको रात में उसकी खिड़की पर दस्तक देना होगा। बेहतर छत पर चढ़ना नहीं है, लेकिन अगर आप खतरे में डाल दिए बिना उसकी खिड़की पर दस्तक दे सकते हैं, तो आप उसे डराने में सक्षम होंगे। आप खिड़की पर कंकड़ फेंक सकते हैं, या एक शाखा के साथ इसे टैप कर सकते हैं। जैसे ही आप कर चुके हैं, वापस अपने कमरे में चले जाएं ताकि आपको अपने पंजे पर संदेह न हो।
  • चित्र शीर्षक अपनी बहन चरण 9
    9
    नकली खून का प्रयोग करें नकली रक्त आपकी बहन को डराने के लिए एक महान उपकरण है, भले ही आप इसका उपयोग कैसे करते हैं। अपने खूनी चेहरे के साथ अपने बिस्तर में मिलें। नकली खून से खुद को ढंकें और मेज पर अपने चेहरे से ढूंढें। बहाना है कि आपका हाथ गैरेज के दरवाज़े में फंस गया है और नकली खून से भरा है, जोर से चिल्ला रहा है। सावधान रहें, यह मजाक आपकी बहन को "सचमुच" डरा सकता है!
  • स्कैयर आपकी सिस्टर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने सामने के दरवाजे के बाहर एक बॉक्स में खुद को छुपाएं। यह मजा सचमुच मज़ा है पहले आपको एक बड़ा पर्याप्त बॉक्स ढूंढना होगा। तब आपको दरवाजे से बॉक्स को बाहर करना होगा, जब केवल आपकी बहन अंदर होती है फिर आपको घंटी बजना पड़ता है और बॉक्स में जल्दी से छिपाना पड़ता है। आपकी बहन दरवाजा खुल जाएगा और कुछ सेकंड के लिए बॉक्स को ठीक कर लें, जिस पर आप बाहर कूद सकते हैं और चिल्ला सकते हैं, उसे डरा रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक डराने वाली आपकी बहन चरण 11
    11



    उसकी कोठरी से डराने इस मजाक को पूरा करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अगर यह काम करता है तो इसके लायक हो जाएगा। अपनी कोठरी में छिपाने के लिए पहली चीज है फिर आपको फोन पर अपनी बहन को फोन करना होगा, घर नहीं होने का नाटक करना। उसे बताओ कि उसकी मदद की ज़रूरत है, और उसे आपसे कुछ पाने के लिए कोठरी के अंदर जाने के लिए कहें। जब कोठरी के दरवाजे खुले हैं, तो आप उन पर कूद सकते हैं। यह दोनों भयभीत और भ्रमित हो जाएगा! जाहिर है यह मजा केवल तभी काम करता है जब आपकी बहन आपको पसंद करने के लिए तैयार व्यक्ति हैं
  • छवि बिगड़ो अपनी बहन चरण 12
    12
    अपने टूथब्रश या साबुन पर कुछ लाल रंग का रंग डालें अपनी बहन के टूथब्रश या साबुन पर लाल रंग के भोजन की एक बूंद डालो ताकि उसे विश्वास हो सके कि उसका मुँह और हाथ खून बह रहा है! भले ही भोजन का रंग हानिरहित होता है, यह अभी भी थोड़ी देर के लिए डर रहा होगा, कम से कम जब तक यह समझ नहीं आता कि क्या हुआ। सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता पहले का उपयोग न करें
  • छवि को डराने अपनी बहन चरण 13
    13
    कुछ डरावनी चीज़ों के साथ अपने कंप्यूटर की पृष्ठभूमि की छवि को बदलें यदि आपकी बहन कंप्यूटर के पास पर्याप्त है, तो तब तक प्रतीक्षा करें जब तक वह जाग न हो या बाथरूम में जाती है। जब आप कमरे से बाहर निकलते हैं, पृष्ठभूमि की छवि को डरते हुए कुछ के साथ बदलें, इसलिए जब यह वापस आ जाता है तो थोड़ा आश्चर्य होगा। आप फोन की पृष्ठभूमि की छवि को भी बदल सकते हैं, अगर आप इसे बिना देखे बिना ले जा सकते हैं
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    एक नकली मकड़ी के साथ उसे डरा एक पारदर्शी धागा से लटका एक मकड़ी को खरीदने के द्वारा आप एक उत्कृष्ट निवेश करेंगे। बस अपने आप को एक सुरक्षित दूरी पर रखें और एक शाखा पर पारदर्शी धागा संलग्न करें। जैसे आपकी बहन चलता है, नकली मकड़ी को उसके ऊपर छोड़ दो। वह पागलों की तरह चिल्लाएगा, क्योंकि वह उम्मीद नहीं करेगा।
  • छवि को डराने वाली आपकी बहन चरण 15
    15
    झाड़ियों से बाहर कूदो किसने कहा था कि सभी मजाक विशेष होना चाहिए? आप कुछ सरल प्रयास भी कर सकते हैं। झाड़ी के पीछे छिपाएं, और जब आपकी बहन आती है तो बाहर निकल पड़े जोर से चिल्लाओ यह निश्चित रूप से भयभीत होगा, क्योंकि ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जो आमतौर पर बुश के पास चलते समय होता है। आप इसकी एक तस्वीर भी ले सकते हैं क्योंकि आप अपनी अभिव्यक्ति पर कब्जा करने के लिए बुश से बाहर निकलते हैं। यदि आप वास्तव में इसे करना चाहते हैं, तो आप डरावनी पोशाक या मुखौटा भी पहन सकते हैं।
  • चिराग में आपकी बहन चरण 16
    16
    एक पंख के साथ नीप का गुदगुदी यहां तक ​​कि यह मजाक आसान है, लेकिन एक ही समय में बहुत प्रभावी है। एक हल्के पंख प्राप्त करें और अपनी बहन पर चुपके। जब आपको यकीन हो जाता है कि यह कुछ पर केंद्रित है, तो पंख के साथ अपनी गर्दन के रस्सी को दबाएं। ऐसा करो कि आप ध्यान दें कि कुछ ऐसा है जो उसे गुदगुदी कर रहा है, लेकिन उसे समझने की ज़रूरत नहीं है कि यह आप है। वह चारों ओर मोड़ और चीख जाएगा। यदि आप कर सकते हैं, तो इससे पहले छिपाने की कोशिश करें, इस तरह आप अजीब लगने की व्याख्या नहीं कर पाएंगे।
  • छवि को डराने अपनी बहन चरण 17
    17
    बिस्तर में नकली साँप रखो। नकली सांप सभी उम्र के बहनों को डराता है सुनिश्चित करें कि आपका बिस्तर किया गया है, या कम से कम उस पर कंबल हैं तकिया के नीचे या कवर के नीचे एक बड़े नकली साँप रखें। सुनिश्चित करें कि वह इसे देख नहीं सकता। जब वह सो जाता है और कंबल उठाता है, तो वह पूरे घर को जागने के लिए ज़ोर से चीख देगा।
  • छवि शीर्षक स्काइर आपकी बहन चरण 18
    18
    बिस्तर के नीचे छिपाएं यदि आपकी बहन अभी भी डरती है कि उसके बिस्तर के नीचे राक्षस हैं, तो आप उसे भय में हकीकत में बदल सकते हैं जब वह सो रहा है, उसके बिस्तर में छिपाएं, जब आपको पता चल जाएगा कि वह उठने वाला है। जब वह जमीन पर अपने पैर रखती है, तो उसका दिन शुरू करने के लिए तैयार हो जाता है, उसे टखनों को पकड़ो और पागल की तरह चीखें। यह मजाक भी बेहतर है अगर आपके पास ठंड और पसीने वाले हाथ हैं
  • स्कैयर आपकी बहस्टर स्टेप 19 नामक छवि
    19
    मिरर में छिपाना दृष्टिकोण अगर आपकी बहन को आईने के सामने खुद को अच्छा दिखने में बहुत समय लगाना पड़ता है, तो आपको उसे डराने का अवसर मिलता है। आपको केवल एक मुखौटा पर डाल दिया जाता है, अपने चेहरे को नकली रक्त या कुछ चीज़ों को जैसे ही डरावना और कवर न करें, बिना दिखाए। इससे पहले कि आप अपने भयावह प्रतिबिंब को ध्यान में रखते हुए और चीखने शुरू करने से पहले लंबे समय तक नहीं लगेगा
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 20 का शीर्षक चित्र
    20
    जब वह सोती है, तब उसे डरा दें जब आपकी बहन चुपचाप नींद लेती है, तो कुछ बड़ा पाएं और उसे अपने बिस्तर पर रखो आप एक नकली सिर, एक सांप या एक बड़ी नकली छिपकली, एक मकड़ी का उपयोग कर सकते हैं, जो कुछ भी आपकी बहन को भयभीत कर सकता है। इसे बिस्तर पर रखो, ताकि यह पहली चीज है जिसे आप देखते हैं, जब यह उठता है यह निश्चित रूप से डर रहेगा!
  • टिप्स

    • अगर आप घर में बहुत से भाई हैं तो थोड़ा बहन डराने में बेहतर काम करती है इस तरह से वह वास्तव में कभी नहीं जानता कि वह कौन था।
    • सुनिश्चित करें कि आप इतनी सारी चीज़ें डर नहींें।

    चेतावनी

    • शायद आपके माता-पिता पर जासूसी करेंगे, आमतौर पर छोटी बहनें ऐसा करती हैं
    • बहनों को बदला लेने और आपको शर्मिंदा करने के कई तरीके हैं I
    • वह बदला लेगा एक सा है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक छोटी सी बहन
    • डराने की क्षमता
    • कल्पना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com