कैसे जीवन रक्षा हॉरर शैली में भयावह बजाना वीडियो गेम से बचें

आप बहुत पसंद करते हैं, लेकिन आपको डर लगता है जब आप खेल खेलते हैं, तो आपको डरावनी वीडियो गेम का बचाव करना चाहिए? निश्चित रूप से खिलाड़ी को असुरक्षा, डर और चिंता प्रेषित करना इस तरह के वीडियो गेम का उद्देश्य है। हालांकि, यह अक्सर वीडियो गेम का लाभ लेना अच्छा होता है जिसे आप चाहते हैं कि इसके डर के बिना या डर के लिए कुर्सी पर कूदने के लिए। इस ट्यूटोरियल से पता चलता है कि इस प्रकार का वीडियो गेम आपके लिए कितना प्रभाव डाल सकता है।

कदम

जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स प्लेइंग के दौरान छवि का शीर्षक नहीं मिलता डरावना
1
एक वीडियो गेम चुनें। बाजार पर कई `अस्तित्व हॉरर` हैं इस प्रकार के खेलों की विशेषता वाली कुछ श्रृंखलाएं निश्चित रूप से `मौन हिल`, `निवासी ईविल` और `वाम 4 मृत` हैं अन्य नाबालिग खिताब में `एससीपी: रोकथाम ब्रीच` या `पेनुब्रा` शामिल हैं, जो `एम्नेशिया` के आध्यात्मिक पूर्ववर्ती हैं।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स के बजाए प्लेइंग करते समय स्टेप नहीं मिलता है
    2
    कल्पना से वास्तविकता में अंतर यह बस एक वीडियो गेम है और आपको बताई गई कुछ भी चीजें आपको नुकसान पहुंचा सकती हैं। यह शुद्ध कथा है हकीकत में, ऐसी कोई चीजें नहीं हैं जैसे कि लाश, राक्षस जो अचानक पिरामिड के आकार के सिर या लंबे समय तक टांगते हुए जानवरों के साथ दिखाई देते हैं। कभी नहीं भूलें कि एक वीडियो गेम केवल एक वीडियो गेम है, और कुछ भी नहीं। लेकिन याद रखें कि इस प्रकार के वीडियो गेम को एक लंबे समय से खेलने से आपको पागल हो सकता है और यह कि आप खेल खत्म करने के बाद, लगातार तनावपूर्ण माहौल या रहस्य के अधीन होकर आप आंदोलन की स्थिति में जा सकते हैं।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स प्लेइंग के दौरान छवि का शीर्षक नहीं मिलता डराना
    3
    डर लगाना तैयार करें जीवन रक्षा-शैली के वीडियो गेम खिलाड़ी को डराने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। अगर एक बार आप अपने आप को कुर्सी पर कूदते हैं, तो इसका मतलब है कि गेम के डेवलपर्स ने एक अच्छा काम किया है अगर एक वीडियो गेम या फिल्म आपको नींद लेने या आपको पागल बना देने के मुद्दे पर डराने के लिए थी, तो आपको तुरंत इस प्रकार की फिल्म को खेलने या देखना बंद कर देना चाहिए। यह आपके मानसिकता के लिए असहज और असुविधाजनक प्रयासों के लायक नहीं है, केवल सस्ते रोमांच के लिए।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स प्लेइंग के दौरान छवि का शीर्षक नहीं मिलता डराना
    4
    कभी देर रात या पूर्ण अंधेरे में खेलते न हो हालांकि इस उपाय स्पष्ट लग सकता है, इन खेलों के अधिकांश, बहुत ही गहरे वातावरण और रहस्यमय वातावरण की विशेषता है बस, जबकि खिलाड़ी खेल में डूब जाता है चिंता और भय का स्तर बढ़ाने के। डर को सीखने के बाद ही आपको इस तरह का खेल पूरी तरह से अंधेरे में शुरू करना चाहिए - तब तक कमरे की रोशनी को छोड़ दें।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स के बजाए छवि का शीर्षक नहीं मिलता डरावना
    5
    वीडियो गेम्स में क्लर्कों से अवगत रहें तनाव में निरंतर और क्रमिक वृद्धि तक, क्लासिक अचानक twists से शुरू होने वाली स्थितियों को पहचानना सीखें। अग्रिम में जानने का प्रयास करें जब किसी विशेष स्थिति में इन परिणामों में से एक हो, खासकर जब इसमें अचानक मोड़ शामिल हो। आम तौर पर, ये यांत्रिकी हैं जो `अस्तित्व हॉरर` शैली वाली वीडियो गेम बेचते हैं, खासकर `स्लिडर` के मामले में। अचानक मोड़ इतना डरावना नहीं कर रहे हैं, चलो कि पकड़ कहते हैं कि तुम आश्चर्य से है, तो इन `तकनीक` के साथ सही अनुभव प्राप्त करने के बाद, अपने सभी सबसे सामान्य रूप में, आप अपनी भावनाओं को महारत हासिल करने में सक्षम हो जाएगा करते हैं।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स बजाना जबकि छवि शीर्षक नहीं मिलता डरावना
    6



    वीडियो गेम में सभी प्राणियों पर मज़ा और हंसी करने की कोशिश करें हास्य की अपनी भावनाओं का लाभ उठाने की कोशिश करते हुए, भले ही मजबूर हो, खेल का वातावरण कम दमनकारी बना देगा, जिसके परिणामस्वरूप एक कम डरावनी खेल हो। आप हमेशा अनगिनत इन-गेम वीडियो का सहारा ले सकते हैं जो आपके मार्ग के साथ जीवित प्राणियों को दिखाते हैं, जैसे कि प्रसिद्ध `पिरामिड हेड` - इस तरह से ये प्रसिद्ध वर्ण आपको कम डरेंगे। कभी-कभी यह सोचने में मदद मिल सकती है कि जीवों या ऑब्जेक्ट्स की तुलना में आपको डर लगता है कि आप एक बहुत शक्तिशाली इकाई हैं। एक और महान विचार यह है कि नायक की कल्पना करना है जो इन राक्षसों से हथियार रखे हुए हैं जो उज्ज्वल रंगों का उत्सर्जन करते हैं, जबकि खूबसूरत इंद्रधनुष घावों से बाहर निकलते हैं। यह थोड़ा हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन इससे आपको पागल स्थिति को कम करने में मदद मिलेगी और आप इन परिस्थितियों में जो चिंता का अनुभव कर सकते हैं
  • उत्तरजीविता हॉरर गेम्स बजाने के दौरान शीर्षक से नहीं मिलता छवि डरावना
    7
    ध्वनि वॉल्यूम बंद करें यह एक बहुत प्रभावी उपाय है। आप निश्चित रूप से ध्यान देंगे कि वीडियो गेम और हॉरर फिल्में बहुत कम भयावह हो सकती हैं यदि वे ऑडियो घटक से वंचित हों। गुप्त ध्वनि विभाग में है: भले ही यह हर किसी के लिए काम नहीं करता है, चिल्लाती है या अचानक परेशान आवाज़ें सुन नहीं विशेष रूप से `मौन हिल` श्रृंखला के मामले में, जिसमें ध्वनि एक बनाता में अधिक सहिष्णु वीडियो गेम बनाने के लिए एक शानदार तरीका है, वास्तव में भयानक माहौल
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स खेलने के दौरान शीर्षक से नहीं मिलता छवि डरे हुए चरण 8
    8
    संगीत सुनें जो आपको आराम कर सकता है गेम ध्वनि की मात्रा को कम करने के बाद, कंप्यूटर, रेडियो या आइपॉड से अपने पसंदीदा संगीत को सुनो। संगीत सब कुछ कम डरावना बनाता है कल्पना कीजिए और उत्साहजनक पॉप गाने को गुनगुनाते हुए जैसा कि आप लाश की भीड़ का सामना करते हैं, कुछ हद तक आपको अजीब नहीं लगता है? आप मूल साउंडट्रैक को सुनने से ज्यादा आराम करेंगे।
  • जीवित रहने वाले हॉरर गेम्स बजाना जबकि 9 शीर्षक छवि नहीं डरे हुए हैं चरण 9
    9
    किसी और को कमरे में मौजूद है, जबकि खेलते हैं। कंपनी होने से आपको आराम मिल सकती है, खासकर किसी विश्वसनीय व्यक्ति के मामले में। इसके अलावा, यह आपको गेम के सबसे तीव्र चरणों के दौरान चैट करने का अवसर देगा। यहां तक ​​कि एक चार-पैर वाला दोस्त भी समर्थन करेगा!
  • उत्तरजीविता हॉरर गेम्स बजाने के दौरान शीर्षक नहीं प्राप्त करें
    10
    याद रखें कि हॉरर गेम केवल डरावना हैं यदि आप डरे हुए होना चाहते हैं। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो इस प्रकार का वीडियो गेम नहीं खेलें, लोग इसके साथ खेलते हैं क्योंकि उन्हें महसूस होता है कि उन्हें डर लगता है। वे इसे बहुत रोमांचक पाते हैं! भविष्य में आप पूरी तरह से अंधेरे में खेल सकते हैं, अकेले और हेडफ़ोन पहन सकते हैं, लेकिन अपने डर पर दबाव डालने से पहले नहीं। यदि आप एक `अस्तित्व हॉरर` शैली वीडियो गेम खरीदना चाहते हैं, तो आपको ऐसा माहौल पूरी तरह से मज़बूत करना चाहिए और यह भावनाएं इसे प्रसारित करती हैं।
  • टिप्स

    • आपके द्वारा खेल रहे वीडियो गेम के वीडियो को देखें जो आपको दिखाता है कि कैसे विभिन्न स्तरों में आगे बढ़ना है, जब तक कि आप इस मोड को धोखा कोड के उपयोग के रूप में नहीं मानते हैं सटीक अंक जानना जहां भयानक राक्षस दिखाई देंगे, वस्तुओं, रास्ते में अंतिम मोड़ बहुत डर नहीं होने में आपकी सहायता करेगा।
    • रोशनी के साथ खेलते रहें, जब तक आप इसे बंद करने के लिए अपनी भावनाओं को मास्टर करने में सक्षम न हों।
    • याद रखने वाली चीजों में से एक: कुछ जीवित रहने वाले हॉरर वीडियो गेम दूसरों की तुलना में कहीं अधिक भयानक हैं! यदि आप कुछ रहस्यों को पसंद करते हैं, लेकिन आप पूरी तरह से डरना नहीं चाहते हैं, तो `मौन हिल` जैसी वीडियो गेम आपके लिए सही नहीं हो सकता है।
    • जब आप खेलते हैं तो वॉल्यूम नीचे कर सकते हैं!
    • याद रखें कि यह केवल एक वीडियो गेम है, जो कुछ भी आप देखते या सुनते हैं वह असली है
    • यदि आप जो चाह रहे हैं तो रहस्य, भूखंड, सेटिंग्स और वर्णों के लक्षण वर्णन के बीच एक उत्कृष्ट संतुलन है, फिर बायशॉक की कोशिश करो! यह बहुत डरावना है, लेकिन यह मौन हिल जैसे खेलों की तुलना में कुछ भी नहीं है!
    • जब आप खेलते हैं तो अपने पसंदीदा बैंड को सुनो, और भी बेहतर अगर आप एक रोशनी और हंसमुख रॉक खेलते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप दुःस्वप्न से पीड़ित हैं, तो इस प्रकार के वीडियो गेम के साथ एक लंबे समय से खेलने से बचें।
    • कभी अंधेरे वाले हेडफ़ोन या इयरफ़ोन में नहीं खेलें। आपके चारों ओर की आवाज़ों को सुनने में सक्षम नहीं है और आपको कमरे में जो भी चारों ओर से घूमता है वह आपको और भी ज्यादा डराता है।
    • लंबी अवधि के लिए खेलने की कोशिश न करें नियमित अंतराल पर आराम से ब्रेक लें।
    • यदि इस तरह का खेल आपको बहुत ज्यादा डराता है, तो हो सकता है कि आपके अस्तित्व वाले हॉरर गेम आपके लिए न हों, जब तक कि आप मज़ेदार महसूस कर रहे हों।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंसोल या कंप्यूटर
    • वीडियोगेम
    • हंसो हंसो
    • हाय- Fi स्टीरियो, हेडफ़ोन या एमपी 3 प्लेयर
    • मित्र (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com