कैसे WeChat पर एक वीडियो कॉल करने के लिए

हमने WeChat की कई विशेषताओं पर बहुत अधिक जोर दिया है, उदाहरण के लिए आप नि: शुल्क कॉल और चैट कर सकते हैं, लेकिन फिर भी आपको पता नहीं है कि हम वीचैट का उपयोग करते हुए वीडियो कॉल कैसे बना सकते हैं। हार न दें, आप सही जगह पर हैं, यह ट्यूटोरियल आपको एक बहुत आसान समाधान दिखाता है।

कदम

WeChat चरण 1 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप अपने WeChat प्रोफ़ाइल में लॉग इन हैं।
  • WeChat चरण 2 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    2



    उस संपर्क की पहचान करें जिसे आप वीडियो कॉल करना चाहते हैं।
  • यदि आप अक्सर किसी विशेष संपर्क के साथ बातचीत करते हैं, तो आप चैट पैनल के भीतर इसे जल्दी से मिल जाएंगे। बस अपनी संपर्क सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें और उस व्यक्ति का चयन करें जिसे आप चैट करना शुरू करना चाहते हैं।
  • अगर आप उस व्यक्ति से संपर्क करना चाहते हैं जिसे आप अक्सर बात नहीं करते हैं, तो `चैट` पैनल के आगे `संपर्क` पैनल का चयन करें, जहां आप इस समय हैं। आप चाहते हैं कि संपर्क का पता लगाने के लिए स्क्रीन के बाईं ओर वर्णानुक्रम में सूची स्क्रॉल करें।
  • WeChat पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    उस संपर्क का चयन करें जिसे आप चैट के साथ शुरू करना चाहते हैं। आप रिश्तेदार विंडो दिखाई देंगे। स्क्रीन के नीचे दाईं ओर स्थित `+` बटन को चुनें। एक नियंत्रण कक्ष विभिन्न विकल्पों के साथ दिखाई देगा।
  • WeChat चरण 4 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    वीडियो कॉल शुरू होता है। प्रेस `वीडियो कॉल` बटन स्क्रीन के निचले दाएं कोने में होना चाहिए। एक बार चुने जाने पर, आप चुने संपर्क के साथ वीडियो कॉल शुरू कर सकते हैं। अच्छा चैट!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com