मैक ओएस एक्स के लिए केनोट में यूट्यूब वीडियो कैसे डालें

क्या आप कुंजीनोट से बाहर निकलने और अपने प्रस्तुति के लिए महत्वपूर्ण यूट्यूब वीडियो चलाने के लिए ब्राउज़र का उपयोग करने में असुविधाजनक पाते हैं? आपको आवश्यक प्रारूप में वीडियो परिवर्तित करने के लिए आपको एक अतिरिक्त कार्यक्रम की आवश्यकता होगी।

कदम

मैक ओएस एक्स चरण 1 पर कुंजीनोट पर यूट्यूब वीडियो को एम्बेड शीर्षक वाली छवि
1
अपने मैक पर यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करें और उसे मुख्य स्वरूप में कनवर्ट करें। आपको एक रूपांतरण कार्यक्रम की आवश्यकता होगी। अनुसंधान अपने विकल्पों के बारे में जानने के लिए और लोगों की राय के बारे में और जानें। मुख्य नोट सभी QuickTime प्रारूप स्वीकार करता है, इसलिए उस वीडियो को कन्वर्ट करने के लिए क्विकटाइम प्रारूप (.MOV) आउटपुट चुनें, जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं।
  • मैक ओएस एक्स चरण 2 पर कुंजीनोट पर यूट्यूब वीडियो को एम्बेड शीर्षक वाली छवि



    2
    केनोट में यूट्यूब वीडियो दर्ज करें अब आप फ़ाइल को सीधे मुख्योट में खींच सकते हैं अन्य मल्टीमीडिया कार्यक्रमों के साथ, आप सीमाओं, छाया और प्रतिबिंबों को जोड़ने के लिए कीनोट पैनल का उपयोग कर सकते हैं। आप वीडियो काट भी सकते हैं
  • मैक ओएस एक्स चरण 3 पर कुंजीनोट पर यूट्यूब वीडियो को एम्बेड शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्नत वीडियो नियंत्रण कुंजीन पैनल के माध्यम से प्रबंधन करने के लिए उन्नत नियंत्रण प्रदान करता है "इंस्पेक्टर"। इंस्पेक्टर पैनल के शीर्ष दाईं ओर क्विकटाइम लोगो पर क्लिक करें। आप पोस्टर इमेज को बदल सकते हैं (अर्थात वीडियो चलाने से पहले छवि दिखाई देती है) और आप मार्करों को शुरू और रोक भी सकते हैं। अब सहेजें और आप अपने प्रस्तुति के साथ एम्बेडेड वीडियो के साथ भी इंटरनेट कनेक्शन के बिना खेला जाए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com