YouTube पर एक वीडियो को प्रकाशित करने के लिए एक आइडिया कैसे प्राप्त करें

खैर, कैमरा तैयार है, आपका यूट्यूब प्रोफाइल बनाया गया है, लेकिन अब आप क्या करते हैं? पल एक सुंदर वीडियो बनाने के लिए कार्य करने के लिए आ गया है! आपको पता नहीं है कि एक विषय के रूप में या किस का उपयोग करना है? कोई समस्या नहीं, इस ट्यूटोरियल को पढ़ना जारी रखें।

कदम

यूट्यूब चरण 1 के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ आइए
1
लोगों के लिए ब्याज का क्या हो सकता है पर ध्यान दें जब आप एक वीडियो क्लिप बनाने के लिए एक विचार की तलाश कर रहे हैं, तो उन चीज़ों के बारे में सोचें जो आपको पसंद हैं और लगता है कि आप अपने दर्शकों के अधिकांश लोगों को आकर्षित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप गायन पसंद करते हैं, तो आप गाते वक्त अपने आप का एक वीडियो शूट करें।
  • यूट्यूब चरण 2 के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ आइए
    2
    एक दिलचस्प परिणाम बनाने के लिए अधिक विचारों को संयोजित करने का प्रयास करें अपने दर्शकों को किस पहलू में रुचि हो सकती है, यह पहचानने के बाद, उन्हें अपने वीडियो में डालने का तरीका देखें। जब आप इस बिंदु को समाप्त कर लेंगे तो आप वीडियो क्लिप के लिए अपना विचार तैयार करेंगे।
  • यूट्यूब के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ ऊपर आइएमडी कदम 3 चित्र
    3



    अपनी स्क्रिप्ट लिखें यह प्रक्रिया का हिस्सा है जिसमें आप अपने दर्शक को आश्चर्यचकित कर सकते हैं, लेकिन यदि आप विशेष रूप से प्रेरित महसूस करते हैं तो आप आशुरचना को पसंद कर सकते हैं।
  • यूट्यूब के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ ऊपर आइए छवि 4 चरण
    4
    जब आप तैयार हों, तो वीडियो शूट करना शुरू करें सबसे अच्छी बात यह है कि इसे प्रत्येक शॉट (1-4) से एकल शॉट्स के साथ करना है इस तरह से आप फिल्म के संपादन और संपादन के दौरान समय की बचत करते हैं, क्योंकि आप छोटे वीडियो के साथ काम कर सकते हैं।
  • यूट्यूब के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ ऊपर आइएमडी कदम 5 कदम
    5
    अपने परिणाम का पूर्वावलोकन देखें, फिर किसी भी तत्व या प्रभाव को सही करें, जिसे आप अपूर्ण मानते हैं, या उन तत्वों को सम्मिलित करें जिन्हें आपको जोड़ा जाना चाहिए। जब आपका वीडियो तैयार हो जाता है, तो उसे रिश्तेदारों और मित्रों के फैसले में जमा करें और इसे बेहतर बनाने के लिए अपनी सलाह का उपयोग करें। यदि आपका `जूरी` उत्साही होगा, तो आप इसे यूट्यूब पर प्रकाशित करने के लिए तैयार होंगे।
  • यूट्यूब के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ आइन्स्टाइल कदम 6 के साथ शीर्षक
    6
    हार न दें यदि आप केवल एक वीडियो के बाद यूट्यूब का अविवादित स्टार नहीं बन सकते हैं, तो आपको तोड़ना नहीं है सबसे महत्वपूर्ण गुणों में से एक दृढ़ता है, इसमें 30 वीडियो भी लग सकते हैं, लेकिन यदि आप वही चाहते हैं जो आप की तुलना में अधिक कुछ चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से वेब का एक तारा बन जाएंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com