अपने दोस्तों को चुटकुले कैसे बनाएं

यदि मजाकिया चुटकुले का कभी-कभार पीड़ित न हो तो दोस्तों का क्या उपयोग होता है? अपने दोस्तों को चुटकुले बनाना एक वैकल्पिक तरीके से अपने स्नेह को आराम करने और दिखाने का एक शानदार तरीका है। उन्होंने जो कुछ किया है उनके लिए बदला लेने का भी एक अच्छा तरीका है आप

! चाहे वह अप्रैल फूल या घर पर, काम पर या स्कूल में वातावरण में सुधार करने का एक तरीका हो, यह त्वरित मार्गदर्शिका आपको बहुत सारे विचार दे सकता है आरंभ करने के लिए पहले चरण पर जाएं!

कदम

विधि 1

चुटकुले आसान और तेज
छापें अपने मित्र कदम 5 शीर्षक छवि
1
माउस सेंसर को टेप लागू करें यह सरल कंप्यूटर चाल कुछ समय के लिए निष्क्रिय माउस की वजह से अपने दोस्त को पागल कर सकता है, इससे पहले कि वह स्कॉच के बारे में पता हो। जब आपका मित्र कंप्यूटर पर रहता है, तो उसे एक पल के लिए आगे बढ़ने का इंतजार करें, फिर संवेदक को लॉक करने के लिए माउस के नीचे जल्दी से टेप का एक टुकड़ा डाल दें (आमतौर पर, आधुनिक चूहों में, यह एक लाल बत्ती बीम है)। माउस को दोबारा लगाने और वापस आने के लिए प्रतीक्षा करें। बैठो और दृश्य का आनंद लें!
  • प्रकाश संवेदक के स्थान पर कई पुराने चूहों में एक रबर की गेंद होती है। इस मामले में, आप गेंद को उसी प्रभाव को हटाने के लिए निकाल सकते हैं। हालांकि, चूंकि गेंद को हटाने से माउस को हल्का कम किया जा सकता था, फिर भी इसे हटाने के लिए बेहतर होगा, आंतरिक कनेक्शन को अवरुद्ध करने के लिए कुछ स्कॉच डाल दें, और अपने मित्र को वापस आने से पहले गेंद को दोबारा लगाएं।
  • छवि का शीर्षक छिपकर अपने दोस्तों का चरण 13
    2
    पारदर्शी तामचीनी के साथ साबुन या दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र की अपनी पट्टी कोट। अगर वह एक साफ पागल है, तो यह मजाक उसे पागल कर देगा! जब आप अपने घर जाते हैं, तो वह तामचीनी लाता है (यह बहुत खर्च नहीं करता है और व्यावहारिक रूप से हर जगह)। पहले मौके पर, बाथरूम में जाओ और साबुन या दुर्गन्ध दूर करने वाला एक पट्टी की तलाश करें। धीरे से एक समरूप (लेकिन अदृश्य) परत बनाने के लिए तामचीनी को लागू करें अगली बार जब आपका दोस्त अपने हाथ धोने या दुर्गन्ध दूर करने की कोशिश करता है, तो वह समझ नहीं आता कि यह काम क्यों नहीं करता है!
  • जाहिर है यह मजाक साबुन सलाखों और दुर्गन्ध दूर करने वाली छड़ियों के साथ ही काम करता है। इस तरह तरल साबुन और रोल-ऑन को तोड़फोड़ नहीं किया जा सकता।
  • छवि का शीर्षक
    3
    एक "ग्रेनेड-स्प्रे" का प्रयोग करें कमरे के कुछ हिस्सों में ईेशनर ठीक हो सकता है, लेकिन पूरे कमरे में आवेग बहुत ज्यादा हो सकता है। इस त्वरित मजाक के लिए लेकिन अत्यधिक प्रभावी, आपको एक "ट्रिगर" स्प्रेयर और एक मजबूत प्लास्टिक बैंड के साथ कमरे में एक डिओडोरोजर की आवश्यकता हो सकती है। जब आपका मित्र एक आसन्न जगह में होता है, जैसे उसके कमरे, चुपके और दुर्गन्ध दूर करने वाले ट्रिगर के चारों ओर का पट्टा लागू करते हैं, लेकिन फिर से कसने न करें। भागने के लिए तैयार हो जाओ, फिर जल्दी से और बिना चेतावनी के निचोड़ लें - ट्रिगर के चारों ओर बैंड खींचें, ग्रेनेड को कमरे में फेंक दें, दरवाजा बंद करें और भागो!
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 2
    4
    अपने दोस्त की कुर्सी पर फार्लेट के लिए एक तकिया डालें यह मजाक इस तथ्य पर आधारित है कि पेट फूलना है "कभी" अजीब, खासकर अगर अनपेक्षित यह मजाक अविश्वसनीय रूप से आसान है - आपको बस अपने दोस्त तक उठने तक इंतजार करना पड़ता है, तकिया को कुर्सी पर डाल देना और उसे अपने लिए बाकी का काम करना चाहिए!
  • इसे बेहतर छिपाने के लिए, इसे अपने तकिया के नीचे डालने का प्रयास करें हवा को बाहर करने के लिए दरार छोड़ना सुनिश्चित करें, अन्यथा आप वांछित "शोर" के बजाए एक धमाकेदार होने का जोखिम उठाते हैं।
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों के चरण 3
    5
    एक दरवाजे के पीछे एक स्टेडियम सींग छुपाएं। यह मजाक दूरदराज के लिए क्लासिक तकिया के शोर और सबसे चौंकाने वाला संस्करण है। इसे चलाने के लिए, आपको एक स्टेडियम-टू-टिन ट्रम्पेट, शोर तुरही (व्यावसायिक रूप से उपलब्ध, मध्यम कीमतों पर) और टिकाऊ टेप की आवश्यकता होगी। बटन से किसी भी सुरक्षा को निकालें, फिर सींग के आधार को दरवाजे के पीछे की दीवार से जोड़ दें, ताकि संभाल बटन खोलने पर सक्रिय हो सके। अब पीड़ित के लिए दरवाजा खोलने के लिए प्रतीक्षा करें और एक यादगार डराओ!
  • जाहिर है यह एक बहुत अधिक इस्तेमाल किया दरवाजा चुनने का मामला होगा। इससे पहले कि वे उनके लिए गिर जाएंगे, आपको दूसरों को अपने मजाक के बारे में चेतावनी देना होगा। यदि कोई अन्य तुरही ट्रिगर करता है, तो यह मजाक को बर्बाद कर देगा।
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 4
    6
    अपने दोस्तों को परेशान करने वाले रात के शोर से डरा दें। पजामा-पार्टियों के लिए बिल्कुल सही जब तक अंधेरा नहीं हो जाता, तब तक रुको और चुप्पी है और सब लोग बिस्तर पर जाने के लिए तैयार हो रहे हैं। घर जाने के लिए नाटक करने का एक पल लो और कुछ भूल जाएं जिसे आप भूल गए। तब, जब आप बाहर निकलते हैं, तो उस जगह में छुपते हैं जहां वे आपको देखे बिना सुन सकते हैं। वह बहुत धीरे-धीरे परेशान करने वाला शोर शुरू कर देता है। उदाहरण के लिए, आप दीवार को खरोंच कर सकते हैं और गहरी साँस ले सकते हैं। धीरे धीरे शुरू करो, लेकिन धीरे-धीरे अपनी आवाज उठाएं जब तक कि वे सभी बिस्तरों में कांप न करें!
  • अचानक छिपाए जाने और अपने छिपने के स्थान से दूर होने से समाप्त करें। कमरे में वापस कुछ मिनट बाद और व्यवहार करें जैसे कि कुछ नहीं हुआ।
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 6
    7
    अपने डेस्कटॉप को एक ठोस अभी-छवि के साथ बदलें यह कम्प्यूटर चाल माउस के मुकाबले कहीं ज्यादा प्रभावी है, लेकिन इसे अधिक समय लगता है। जब आपका मित्र कंप्यूटर से दूर रहता है, तो बिना किसी प्रोग्राम या विंडो खोलने वाले डेस्कटॉप पर एक तस्वीर ले लो। विंडोज़ पर, आपको एक साधारण ग्राफिक्स प्रोग्राम खोलना चाहिए, जैसे कि पेंट, प्रोग्राम में छवि को चिपकाएं और नीचे मेनू को काटें। छवि को सहेजें और इसे वॉलपेपर के रूप में सेट करें अंत में, वर्तमान में डेस्कटॉप पर मौजूद सभी माउस को हटा दें। जब आपका मित्र वापस आ जाता है, तो उसके डेस्कटॉप को समान दिखना चाहिए, लेकिन वह किसी भी आइकन पर क्लिक नहीं कर पाएगा! व्यक्ति के अनुसार, समझने में कुछ घंटे लग सकते हैं!
  • विंडोज़ में, स्क्रीन को सहेजने के लिए डिफ़ॉल्ट शॉर्टकट प्रिंट कुंजी है (प्रायः कुछ को PRT SC की तरह संक्षिप्त किया गया है)। मैक के लिए, शॉर्टकट में सीएमडी + शिफ्ट + 3 है
  • विधि 2

    सड़क से चुटकुले
    छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 7
    1
    अपने पसंदीदा डिश में एक घटक को क्रिएटिव रूप से बदलें सबसे खराब (लेकिन सबसे सुखद) अनुभवों में से एक अपने पसंदीदा पकवान को जोड़ने और फिर पता चला कि कुछ गलत है। यदि आपका मित्र किसी खास नाश्ते या मूर्खता के लिए पकवान को प्यार करता है, तो एक बहुत ही समान सामग्री के साथ, लेकिन स्वाद के साथ बदलने की कोशिश करें निश्चित रूप से अलग। नेत्र - इस मजाक के बाद आपका दोस्त खुश नहीं होगा! यहां कुछ विचार हैं:
    • मेयोनेज़ या टूथपेस्ट के साथ ओरेओ क्रीम बदलें।
    • पिघल पनीर के साथ व्हीप्ड क्रीम को बदलें।
    • नमक के साथ चीनी बदलें
    • प्याज या मूली के साथ caramelized सेब बदलें
    • सोया सॉस के साथ कोका-कोला को बदलें।
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 1
    2
    "अपने आप को खो दें" और जंगल में आपको आश्चर्य होगा। यह (सचमुच) दुनिया का सबसे पुराना मजाक हो सकता है यह संभावना है कि यह सभ्यता के आगमन से पहले भी किया गया था। हालांकि, यदि सही तरीके से किया जाता है, तो यह आज के रूप में सरल और प्रभावी है क्योंकि यह तब था। जब आप और आपके मित्र बाहर चल रहे हैं (अधिमानतः एक जंगल में, लेकिन छिपाने वाले स्थानों के साथ कोई जगह ठीक हो जाएगी), समूह आगे बढ़ें। चुपचाप और धीरे धीरे पीछे रहो, और एक पेड़ या एक बोल्डर के पीछे छिपाएं। वे जल्द ही आपकी अनुपस्थिति का एहसास करेंगे और यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वे आपके लिए वापस आ जाएगा। जब वे पहुंचते हैं, तो वह बाहर कूदता है और उन्हें डराता है। सब कुछ यहाँ!
  • एक और भी प्रभावशाली प्रभाव के लिए, जब आप छिपे हुए हैं, जानवरों की आवाज़ की नकल करने का प्रयास करें बेतरतीब ढंग से, आप अपने छिपने के स्थान को बदलने के लिए भी इसका प्रबंधन कर सकते हैं।
  • छांटें आपका मित्र चरण 8 का शीर्षक
    3
    "एन्ज्रेव" एक मित्र का कमरा या कार यह क्लासिक मजाक एक लंबा समय ले सकता है, लेकिन प्रभाव लगभग हमेशा अविस्मरणीय हैं। जब आपका मित्र बाहर निकलता है, तो पार्सल पेपर ले लीजिए या पोस्ट करें और अपने कमरे या गाड़ी को पूरी तरह से कवर करें (या दोनों)! जितना अधिक आप कवर करेंगे, बेहतर होगा आदर्श रूप से, आपके द्वारा किया जाने पर कमरे या कार को पूरी तरह से पहचाने जाने योग्य नहीं होना चाहिए। नुकसान से बचने के लिए मजबूत चिपकने या स्कॉच का उपयोग न करें। इसके बजाय, पोस्ट-यह या कागज स्कॉच के हल्के गोंद पर चिपकाएं।
  • यदि आप इसे पोस्ट करते हैं, तो अक्षरों के रूप में इसे व्यवस्थित करके एक अप्रिय संदेश लिखने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके शिकार को लंबे समय से घर से दूर होने के बाद मजाक के बारे में पता चला है, तो आप "वेलकम होम!" लिख सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में घुसने या अपनी कार को छूने से पहले आपको अपने मित्र के माता-पिता, कमरे में रहने वाले, या सहकर्मियों की अनुमति है। ऐसे व्यक्ति के लिए जो इस बात से अवगत नहीं हैं, ऐसा लगता है कि आप अपने घर में बुरे इरादों के साथ खुद को पेश कर रहे हैं। आपको मजाक को वास्तव में हानिकारक रोकना, इसलिए हमेशा उचित सावधानी बरतें।
  • छापें अपने दोस्तों के नाम का चित्र चरण 10



    4
    अपने कुंजीपटल की चाबियाँ पुन: व्यवस्थित करें। इस अनौपचारिक मजाक के लिए माउस की तुलना में अधिक प्रयास की आवश्यकता है, लेकिन उसकी प्रतिक्रिया अमूल्य होगी! पहले आपको अपने कंप्यूटर में लॉग इन करना होगा। फिर, यह सुनिश्चित करने के लिए, जांचें कि कीबोर्ड कंप्यूटर और शक्ति से डिस्कनेक्ट हो गया है एक सपाट, पतली वस्तु का प्रयोग करें, जैसे कि पेचकश या छोटे चाकू, चाबियाँ उठाने और उन्हें अलग करना। अंत में, जब तक वे "क्लिक" जगह में धक्का तक उन्हें नए पदों के साथ फिर से न करें
  • यद्यपि आप केवल चाबियाँ बेतरतीब ढंग से स्वैप कर सकते हैं, आप नई व्यवस्था के साथ एक व्यंग्यात्मक संदेश ("समस्याएं", "बेवकूफ" ...) भी लिख सकते हैं। यदि आप करते हैं, तो याद रखें कि आप केवल एक बार प्रत्येक पत्र का उपयोग कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि सभी कीबोर्ड हटाने योग्य कुंजियां नहीं हैं यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो ऑनलाइन प्रश्न में कुंजीपटल सफाई तकनीकों की खोज करने का प्रयास करें
  • स्पेस बार को हटाने से बचें, क्योंकि कुछ कीबोर्ड में, इसे बदलने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है
  • छिपकर अपने दोस्तों का नाम छापें चित्र 11
    5
    उसे छत पर पानी की कटोरी पकड़ने के लिए राजी करो। यह मजाक बिल्कुल शैतानी है अगर अच्छा किया जाता है, लेकिन यह हर जगह गीला हो सकता है, इसलिए यह उस तल पर एक बिंदु पर करना सर्वोत्तम है, जो पानी से क्षतिग्रस्त नहीं है, जैसे लिनोलियम रसोईघर। साथ एक कटोरा भरें प्लास्टिक (कांच या सिरेमिक नहीं) पानी के साथ, लगभग पचास तक, फिर एक सीढ़ी या मल और झाड़ू लें अपने दोस्त को बुलाओ उसे बताओ कि आप उसे एक जादू की चाल दिखाना चाहते हैं - आप इसे छूने के बिना कटोरे से पानी गायब कर देंगे, लेकिन आपको उसकी मदद की ज़रूरत है कटोरे के साथ कदम उठाएं और इसे छत के ऊपर दबाएं। फिर, बहुत सावधानी से, अपने मित्र को बताएं कि छत के संपर्क में कटोरे को पकड़ने के लिए झाड़ू के अंत का उपयोग करें। कटोरा पकड़े हुए, मल को स्थानांतरित करें और समझाएं कि आपको मेकअप स्पेस की आवश्यकता है फिर वह हंसता चलाता है!
  • आपका दोस्त एक जटिल परिस्थिति में फंस जाएगा - वह कटोरा नहीं ला सकता क्योंकि अन्यथा वह गिर जाएगा, और वह वहां अपने हाथों से नहीं मिलेगा, इसलिए वह उसे छोड़ने, गीला होने के लिए मजबूर हो जाएगा। यही कारण है कि एक कठोर प्लास्टिक का कटोरा इस्तेमाल करना महत्वपूर्ण है।
  • इकलौते शीर्षक वाला ट्रिक आपका मित्र चरण 12
    6
    अपनी जेली में कुछ डालो यह मजाक, श्रृंखला से प्रसिद्ध है कार्यालय, यह अपनी मूर्खता के लिए सब से ऊपर लोकप्रिय है सबसे पहले आपको अपने दोस्त की एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण वस्तु का अधिकार लेना होगा। किसी भी चीज़ का चयन न करें जो नमी से क्षतिग्रस्त हो सकती है, जैसे कि फ़ोन या टैबलेट कलम और निश्चित रूप से, छोटे धातु की वस्तुओं जैसे स्टेपलर्स बेहतर काम करते हैं उसके बाद, आपको जेली के आधे कटोरे की आवश्यकता होगी। इसे आराम करने के लिए छोड़ दें, फिर ऑब्जेक्ट ठोस जेली पर रखें। कुछ और जेली जोड़ें और इसे जमने के लिए प्रतीक्षा करें। जेली तैयार होने पर, ऑब्जेक्ट को बीच में निलंबित किया जाना चाहिए। वह सब कुछ छोड़ें जहां आपका मित्र आमतौर पर आइटम रखता है और इसे खोजने के लिए प्रतीक्षा करता है।
  • ध्यान रखें कि जेली धीरे-धीरे गर्मी में पिघल जाएगी, इसलिए ऑब्जेक्ट को गर्म स्थान या गर्मी-संवेदी सामग्री के पास नहीं छोड़ें, जो क्षतिग्रस्त हो सकती है।
  • छांटें अपने दोस्तों के कदम 14
    7
    एक गुब्बारा केक तैयार करें यह मजा जन्मदिन के लिए बहुत ही उपयुक्त है। सबसे पहले, हवा के साथ एक सामान्य गुब्बारा फुलाओ (नहीं हीलियम)। फिर गुब्बारे को एक ट्रे पर रखो और टुकड़े टुकड़े करना। छोटे स्ट्रिप्स जोड़ें असली यह अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए गुब्बारा के आसपास जन्मदिन का केक केक और गुब्बारे के बीच छेद में टुकड़े टुकड़े करना, जब तक कि बाहर से, यह एक क्लासिक जन्मदिन का केक (या ऐसा कुछ) की तरह दिखाई नहीं देगा। केक को सजाने जैसा कि आप सामान्य रूप से करेंगे सही समय पर, उसे अपने दोस्त के पास लाओ और उससे कटौती करने के लिए कहें। जब चाकू गुब्बारा उड़ जाएगा, यह एक अच्छा डर लगेगा!
  • विधि 3

    चुनौतीपूर्ण चुटकुले
    इकलौते शीर्षक वाला ट्रिक आपका मित्र चरण 15
    1
    गुब्बारे के साथ एक कमरे भरें यह मजाक छात्रों और शिक्षाविदों के साथ बहुत लोकप्रिय है, लेकिन आप इसे किसी भी अवसर पर उपयोग कर सकते हैं। जब आपका मित्र घर से दूर हो जाता है, तो अपने कमरे में प्रवेश करने के लिए माता-पिता या रूममेट्स से अनुमति मांगें। संभव के रूप में कई गुब्बारे के रूप में फैल और उन्हें कमरे में स्लाइड करें। कमरा होना चाहिए भरा हुआ - जितना अधिक है उतना ही बेहतर होगा। आदर्श रूप में, जब वह वापस आ जाता है, तो वह दरवाजा खुल जाएगा और वह गुब्बारे की लहर से अभिभूत हो जाएगा!
    • यह मजाक ऐसा करने के लिए कुछ समय ले सकता है, दूसरी ओर यह बाद में पुन: क्रमित करने के लिए बहुत तेज़ (और मजेदार) है। बस एक तीक्ष्ण वस्तु, जैसे चाकू या कैंची की एक जोड़ी, और आप सभी गुब्बारे उड़ा सकते हैं!
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 16
    2
    एक नकली अनुशासनिक साक्षात्कार व्यवस्थित करें अगर आप अपने दोस्त को डराने से डरते नहीं हैं, तो यह मजाक है जो आपके लिए सही है। हालांकि, यह आवश्यक है कि आपके मित्र, शिक्षक या प्रिंसिपल का सिर थोड़ा काम करने के लिए तैयार है। इस व्यक्ति को अपने दोस्त के साथ नकली अनुशासनात्मक साक्षात्कार को बुलाने की परिकल्पना प्रकट करें मालिक या शिक्षक को उसे बुलाने और व्यवहार करना चाहिए जैसे कि वह गंभीर संकट में थे। नियमों (जैसे धोखाधड़ी या चोरी के रूप में) के अवरोध का नकली प्रमाण होना चाहिए और इस संबंध में एक बहुत गंभीर दंड (जैसे कि सज़ा या वेतन में कटौती) आखिरी सेकंड में, मजाक दिखाएं और अपने मित्र की अभिव्यक्ति का आनंद लें!
  • उदाहरण के लिए, यदि वह स्कूल में है, तो आप प्रिंसिपल को उसके कार्यालय में बुलाने के लिए कह सकते हैं यहां वह प्रिंसिपल के अपमान के साथ उसे एक टिकट दिखा सकता है (जिसे आपने लिखा होगा और उसके लिए हस्ताक्षर किया होगा) अपने मित्र को कम गर्मी के ऊपर अपने दोस्त बना लें, फिर हँसते कमरे में घुस जाएं।
  • इस मजाक के लिए देखें - यह हृदय के बेहोश होने के लिए नहीं है यदि आप इसे गलत व्यक्ति से लेते हैं, तो आप उसे रोने और गंभीरता से चोट पहुंचाने का जोखिम उठाते हैं, इसलिए वह केवल उन लोगों को बताती है जो मजाक को संभाल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 17
    3
    फर्नीचर के एक टुकड़े के रूप में प्रच्छन्न कोई भी व्यक्ति को जीवन लेने के लिए फर्नीचर का एक हिस्सा होने की उम्मीद नहीं है, इसलिए आश्चर्यजनक रूप से सबसे अधिक ध्यान देने योग्य मित्रों को पकड़ने के लिए यह बहुत मजाक है हालांकि, इसमें बहुत प्रयास और कुछ मैन्युअल कौशल की आवश्यकता है। मूल विचार एक कुर्सी को बदलना है ताकि आप नीचे बैठ सकें अंदर - अपने पैरों को जमीन को छूना चाहिए, हथियारों के हाथों में खड़े रहना और पीठ में धड़। जब आपका मित्र नीचे बैठता है, तो कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, फिर चलना शुरू करें आप शुद्ध आतंक के साथ मिश्रित भ्रम की एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करेंगे!
  • छापें अपने दोस्तों के कदम शीर्षक 18 छवि
    4
    अपने दोस्त को विश्वास करो कि हर कोई अपना जन्मदिन भूल गया है। यह सबकी दुःस्वप्न है - निकटतम लोग आपके विशेष दिन को भूल गए हैं। इस मजाक की आवश्यकता है बहुत आपके भाग पर वचनबद्धता कोई भी आपका जन्मदिन याद नहीं रखना सुनिश्चित करने के लिए आपको माता-पिता, मित्रों, परिचितों, सहकर्मियों, शिक्षकों से संपर्क करना होगा। सौभाग्य से, यदि आप हर किसी को मना कर सकते हैं, तो यह पूरा करना कठिन नहीं है - जब तक कि कोई भी सामान्य से अलग या कुछ भी नहीं करता है।
  • अपने दोस्त को मत डालो! बेहतर परिणाम के लिए, मजाक के तुरंत बाद एक आश्चर्यजनक पार्टी का आयोजन करें, ताकि आप अपने ईमानदारी से आश्वस्त हो सकें।
  • छवि शीर्षक छापें अपने दोस्तों चरण 19
    5
    छत पर अपने सभी फर्नीचर पर हमला करें यह मज़ाक एक असली चुनौती है, लेकिन परिणाम (सचमुच) अपने दोस्त की दुनिया को उल्टा कर सकते हैं नाखून, शिकंजा, गोंद और अन्य उपकरण का उपयोग करके, अपने दोस्त के सभी फर्नीचर को जमीन पर सटीक उसी क्रम में छत तक जोड़ दें। विस्तार के लिए और अधिक ध्यान देने के लिए, अपनी वस्तुओं को एक ही स्थान पर चक्कर लगाने या चिपकाने की कोशिश करें, वे सामान्यतः नीचे की ओर हैं
  • जाहिर है, आपको मजाक खेलने से पहले, इसमें शामिल होने वाले किसी भी व्यक्ति की अनुमति की आवश्यकता होगी यह एक लंबा समय भी लगाएगा, अतः थोड़ी देर के लिए अपने दोस्त के लिए इंतजार करना सबसे अच्छा है।
  • टिप्स

    • अपने कांस्य का सामना करें - अपने चुटकुले की सफलता के लिए हँस से खुद को नियंत्रित करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक है।
    • कभी भी एक व्यक्ति को एक ही चाल मत करो - जब तक कि निश्चित रूप से, यह काफी कम नहीं है कि वह वापस गिर जाए!

    चेतावनी

    • यह कौन करता है! अगर आप हो तो आश्चर्य न करें आप अगले शिकार, तुम्हारा दोस्त के लिए मजाक बनाने के बाद
    • सबसे अच्छा चुटकुले वे हैं जो आश्चर्यजनक रूप से किसी को लेते हैं, लेकिन उसे चोट पहुँचाए या उसे अपमानित करने के बिना। क्रूर चुटकुले से बचें - सबसे अच्छे मामले में, आप मुसीबत में पड़ जाते हैं, जबकि सबसे खराब स्थिति में आप दोस्ती तोड़ सकते हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com