क्रेडिट कार्ड कैसे प्राप्त करें अगर आपके पास एक बुरा क्रेडिट है

यदि आपके पास बुरा क्रेडिट है तो ऋण या क्रेडिट कार्ड प्राप्त करना मुश्किल होगा। यदि आपके पास वित्तीय समस्याएं हैं या आपने दिवालिएपन की घोषणा की है, तो बैंक आपके क्रेडिट अनुरोधों को शायद ही स्वीकार कर लेंगे यदि आप भुगतान के साथ हमेशा देर कर रहे हैं आप एक पुष्टिकारी के माध्यम से एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं, अधिक ब्याज का भुगतान कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें "सुरक्षा" (सुरक्षित)। इस प्रकार के कार्ड के लिए आपको क्रेडिट प्राप्त करने से पहले अपने खाते में पैसा जमा करना होगा।
  • अपनी जमा राशि के आधार पर क्रेडिट विकल्प वाला क्रेडिट कार्ड चुनें। क्रेडिट कार्ड ऑर्कार्ड बैंक, कैपिटल वन, मास्टरकार्ड और सिटी मास्टर कार्ड यहां कुछ सबसे लोकप्रिय क्रेडिट कार्ड हैं।
  • प्रस्ताव के नियम और शर्तों की समीक्षा करें। अक्सर जमा राशि के साथ भुगतान करने के लिए एक वार्षिक शुल्क होता है सुनिश्चित करें कि कार्ड एक ऐसी कंपनी है जो आपकी गतिविधियों को आपके क्रेडिट के पुनर्निर्माण के लिए रिपोर्ट करता है
  • बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    क्रेडिट कार्ड का अनुरोध करें "सबप्राइम"। वे अक्सर असुरक्षित और महंगे कार्ड होते हैं। क्योंकि आप उच्च ब्याज भुगतान के साथ क्रेडिट जोखिम पर हैं
  • यदि संभव हो तो मासिक शेष राशि का भुगतान करें ये कार्ड, जैसे प्रीमियर बैंक कार्ड या साउथ डकोटा, की वार्षिक ब्याज दर 79% है।
  • घोटालों से सावधान रहें फेडरल ट्रेड कमिशन (एफटीसी) ने उन कंपनियों के अस्तित्व के लोगों को चेतावनी दी है जो बेईमान लोगों से पैसे चोरी करना चाहते हैं, जिनके पास बुरा क्रेडिट है। क्रेडिट कार्ड का अनुरोध न करें अगर अग्रिम भुगतानों की आवश्यकता होती है तो स्वीकृत होने से पहले भी।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    एक पुष्टिकारी के लिए खोजें यदि आप क्रेडिट कार्ड नहीं चाहते हैं "सुरक्षा" या "सबप्राइम", आपको एक पुष्टिकारी के माध्यम से एक नियमित क्रेडिट कार्ड मिलता है जिसकी बेहतर क्रेडिट है
  • एक क्रेडिट कार्ड के लिए अनुरोध करें जिसे एक पुष्टिकारी के साथ अनुमोदित किया जा सकता है सभी कार्ड इसे अनुमति नहीं देते कुछ बैंक जो इसे अनुमति देते हैं: बैंक ऑफ अमेरिका, वेल्स फारगो और चेस।
  • याद रखें कि किसी भी आंदोलन ने गैर-जिम्मेदार रूप से पुष्टि को प्रभावित किया। यदि आप भुगतान नहीं करते हैं या देर से नहीं करते हैं, तो इस समझौते के श्रेय पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

    विधि 2

    उच्च ब्याज दर की अपेक्षा करें
    बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    1
    यदि आपके पास बुरा क्रेडिट है तो अपने आप को उच्च रुचि के लिए तैयार करें। सामान्य रूप से एक नियमित क्रेडिट कार्ड का € 2 9 -00 का वार्षिक हित है
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    अग्रिम भुगतानों पर ध्यान दें वार्षिक भुगतान के अलावा, कार्ड प्राप्त होने पर भी भुगतान किया जाता है।
  • सुनिश्चित करें कि अपफ्रंट भुगतान आपकी क्रेडिट सीमा का 25% से अधिक न हो। 2009 क्रेडिट कार्ड एक्ट में कंपनियां शुरुआत में 25% से अधिक का शुल्क लेने से मना करती हैं
  • बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 6



    3
    ब्याज दर पर विचार करें यदि आपके पास बुरा क्रेडिट है तो आप दूसरों की तुलना में अधिक ब्याज का भुगतान करेंगे। आपके पास लगभग 25-30% का ब्याज होगा
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    4
    सीमित क्रेडिट की अपेक्षा करें यहां तक ​​कि अगर आप एक कार्ड चुनते हैं "सुरक्षा" आपका क्रेडिट आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होने तक सीमित होगा।
  • विधि 3

    क्रेडिट सुधारें
    बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    1
    समय पर मासिक शेष राशि का भुगतान करें इसलिए आपकी स्थिति आपकी स्थिति में सुधार के लिए आपकी गतिविधियों को आपके क्रेडिट के पक्ष में पंजीकृत कर दी जाएगी।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    2
    समय पर सभी भुगतान करें यदि आप देर से भुगतान करते हैं, तो आपको ज्यादा रुचियां मिलेंगी और आपके क्रेडिट पर असर होगा
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    3
    एक घोषणा लिखें किसी भी वित्तीय समस्याओं की उपस्थिति की व्याख्या करने के लिए उपभोक्ता अपनी क्रेडिट रिपोर्ट को संलग्न करने के लिए 100 शब्द कथन लिख सकते हैं।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    4
    अपनी क्रेडिट रिपोर्ट सालाना मुफ्त में देखें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com