कैसे अपने माता पिता को मनाने के लिए आपको एक छेड़छाड़ करते हैं?

13 से 16 साल के बच्चों के बीच में यौवन के माध्यम से जाना जाता है और अक्सर वे अपनी उपस्थिति के बारे में कुछ बदलना चाहते हैं। छेदने उन्हें स्वयं को अभिव्यक्त करने की अनुमति देते हैं, अपने कपड़ों के लिए एक अनूठा तत्व जोड़ते हैं और अपनी शैली बदलते हैं। ऐसी छोटी उम्र में एक प्राप्त करने के लिए, हालांकि, अभिभावकीय अनुमति की आवश्यकता है। यह उन्हें समझना मुश्किल लग सकता है, लेकिन इस लेख का धन्यवाद यह ऐसा नहीं होगा आपको कोई समय में उनकी अनुमति नहीं होगी!

कदम

भाग 1

माता-पिता के साथ टकराव के लिए तैयार करें
1
कुछ छेदने वाले अनुसंधान करें अपने माता-पिता को समझने के लिए कि आपको भेदी ले जाने के लिए, पहला कदम यह है कि यह वास्तव में क्या है। शरीर के हिस्सों को आमतौर पर छेद के लिए चुना जाता है कान, नाभि, होंठ और जीभ सभी बालियों के आकार, आकार और रंग भिन्न होते हैं। आप इंटरनेट या स्थानीय भेदी दुकान में जानकारी पा सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक छेदा कान बनाना चाहते हैं, तो आप 10-15 विभिन्न पदों के बीच चयन कर सकते हैं। इसमें ऊपरी लोब, लौकिक लोब, कटोरा आदि शामिल हैं। विशिष्ट प्रकार के भेदी को आप चाहते हैं और आपकी स्थिति तय करें
  • पिच्छों के लिए सबसे आम आकृति एक संतुलन, अंगूठी, खुले चक्र, बैकग्राउंड आदि हैं।
  • 2
    एक उच्च गुणवत्ता वाली भेड़ की दुकान ढूंढें फ़ोन सूची का उपयोग करें या ऑनलाइन खोज करें ग्राहकों की सर्वोत्तम समीक्षा के साथ सेवाओं के लिए खोजें आपको उन दुकानों पर भी विचार नहीं करना चाहिए, जिन्हें किसी भी प्रतिकूल टिप्पणी प्राप्त हुई है। एक अभ्यास प्राप्त करने के बाद जो आपके गुणवत्ता मानकों को पूरा करता है, व्यक्ति में जगह पर जाएं। परिसर की सफाई और वहां काम करने वालों के रवैये का मूल्यांकन करें। ग्राहकों को उनके पिछले अनुभवों और नोट लिखने के बारे में पूछें
  • 3
    अपने दोस्तों को अपने अनुभवों को भेदी के साथ अपने अनुभवों से पूछें इनमें से कुछ के पास बालियां हैं या उनके माता-पिता को एक खरीदने के लिए मना करने की कोशिश की वे आपको प्रक्रिया के कारण होने वाली पीड़ा, गहने के मामले में उनकी वरीयताओं और उन दुकानों के बारे में पहले से जानकारी दे सकते हैं जहां वे छेद कर रहे हैं।
  • पेपर पर यह जानकारी लिखना सुनिश्चित करें बाद में आप अपने भाषण के अपने उत्तरों के कुछ हिस्सों को जोड़ सकते हैं।
  • 4
    लिखिए कि भेड़ आपके लिए महत्वपूर्ण क्यों है एक स्पष्ट और संक्षिप्त भाषा के साथ, सबसे महत्वपूर्ण कारणों की एक सूची बनाएँ जिससे आपको लगता है कि आपको बाली की आवश्यकता है और आप इसे क्यों चाहते हैं। वे तुच्छ या बहुत गंभीर हो सकते हैं दोनों व्यावहारिक कारणों को पहचानें ("गहने सुंदर हैं") और भावनात्मक लोगों ("यह मुझे अच्छा महसूस करता है")। सूची तैयार हो जाने के बाद, उन सभी प्रविष्टियों को हटा दें जो आपके माता-पिता को बना सकते हैं और जो कम महत्वपूर्ण क्रोध हैं अपने विचारों को अर्थपूर्ण वाक्य के साथ नाम, विशेषण और क्रियाओं के साथ प्रकट करें।
  • उदाहरण के लिए: "मैं अपने कान के लौकिक लोब पर एक काले ध्रुवीकरण चाहता हूं ऐसा एक भेड़ सुंदर है और मुझे और अधिक स्वतंत्र महसूस कर देगा"।
  • 5
    भाषण बनाने का अभ्यास करें आप इसे दर्पण के सामने या दोस्तों के साथ कर सकते हैं अपने माता-पिता के लिए और अधिक समझने के लिए, आप जो कहते हैं, उसके कई हिस्सों को याद करने की कोशिश करें। कुछ शब्द या कुछ अवधारणाओं को इंगित करने के लिए एक निर्णायक, लेकिन आक्रामक टोन का उपयोग नहीं करें एक स्क्रिप्ट को याद रखना और रिहर्सल के दौरान नए वाक्यांश जोड़ने से बचें। बहुत सशक्त भाषण लिखें और इसे कम से कम 3-4 बार आज़माएं
  • 6
    अपने माता-पिता को पेश करने वाली सामग्री प्राप्त करें आपको उस छवि को ढूंढना चाहिए जो आपके द्वारा भेदी को ठीक से दर्शाती है। स्टोर की तस्वीरें जोड़ें जहां पर आप प्रक्रियाओं, ब्रोशर और ब्रॉशर पर छेड़छाड़ करेंगे, मेडिकल आंकड़े जो त्वचा को छेदने वाले संक्रमण के प्रतिशत का उल्लेख करते हैं। आपको बहुत अच्छी तरह से तैयार रहना होगा, इसलिए यदि आपके माता-पिता आपको एक सवाल पूछते हैं, तो आपको अपने सिर या अपनी उंगलियों पर जवाब मिलेगा।
  • ध्यान दें कि आपको अपने तर्कों को बदनाम करने वाले मेडिकल आंकड़े जमा नहीं करना चाहिए यदि आपको लगता है कि पिछले नैदानिक ​​एक विशेष भेदी के लिए नकारात्मक हैं, तो शायद आपको दूसरा एक चुनना चाहिए
  • 7
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें जब आप उनसे बात करने का निर्णय लेते हैं, तो आपके माता-पिता को एक अच्छे मूड में होना चाहिए और आपके लिए यह प्रतिबिंबित करने में कुछ समय लगेगा आपके द्वारा किए गए शोध के बारे में सोचें आवेगों और उन गुमराह पर किए गए फैसले शायद ही कभी सही हैं एक सप्ताह, एक महीना या एक वर्ष की प्रतीक्षा में, आपके पास तैयार करने और उसके बारे में सोचने का समय होगा, जो आप कर रहे हैं।
  • यदि आप देख रहे हैं कि आपके माता-पिता बहुत चिल्लाते हैं, तो तुरंत उनसे बात न करें यदि उन्हें व्यक्तिगत समस्याएं हैं, तो आपको उन्हें एक और कठिन निर्णय के साथ लोड नहीं करना चाहिए
  • भाग 2

    अपने माता-पिता से बात करें
    1
    अपने माता-पिता को बताएं कि आप कुछ गंभीर बातों के बारे में बात करना चाहते हैं उन्हें तुरंत समझना होगा कि आप मजाक नहीं कर रहे हैं, इसलिए एक मजबूत और मुखर भाषा का उपयोग करें टिकट छोड़ने से प्रत्यक्ष अनुरोध के समान प्रभाव नहीं होता है। एक दिन और एक घंटे सेट करें जहां आप बोलेंगे आपको उन्हें जानकारी के साथ बौछार नहीं करना चाहिए, बल्कि गंभीर चर्चा के लिए एक विशिष्ट क्षण को समर्पित करना चाहिए।
    • आप कह सकते हैं: "मैं कुछ गंभीर बातों के बारे में आपसे बात करना चाहता हूं यह कुछ भी गंभीर नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है और मैं चाहता हूं कि आप मेरी बात सुनें"।
  • 2
    उनके साथ एक आरामदायक जगह पर बैठो, जैसे कि कमरे में रहने वाले कमरे या बेडरूम रोशनी नीचे बारी क्योंकि वे आपको बहुत ज्यादा विचलित नहीं करते हैं आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी फोन बंद कर दिए गए हैं, साथ ही टीवी भी। अपने माता-पिता के करीब बैठो ताकि बात करना आसान हो।
  • आप कुशन का उपयोग अधिक सहज महसूस करने के लिए कर सकते हैं। आपको सभी को आसानी से होना पड़ेगा
  • 3
    अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों का वर्णन करके शुरू करें आप अपनी शैक्षणिक उपलब्धियों, घटनाओं जहां आपने स्वेच्छा से, या आपके परिवार के सदस्यों की सहायता कर सकते हैं। यह बर्फ को तोड़ने और अपने माता पिता को याद दिलाने का शानदार तरीका है कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं। यह आपको एक विवादास्पद विषय के करीब लाने की अनुमति देगा जैसे भेदी जब आप अपने अच्छे कर्मों के अपने माता-पिता को याद दिलाते हैं, तो वे आपके अनुरोधों को खुश करने के लिए खुश हो सकते हैं
  • सभी 7 और 8 का उद्धरण आप हाल ही में स्कूल ले गए अपने माता-पिता को आपके द्वारा लिखी गई रिपोर्टों के बारे में याद दिलाना और होमवर्क के साथ अन्य बच्चों की मदद कैसे करते हैं।
  • स्वयंसेवी गतिविधियों, जैसे खून दान करना या पड़ोसी स्ट्रीट की सफाई करना, अपने माता-पिता को बताएं कि आप एक जिम्मेदार युवा वयस्क बन गए हैं
  • 4
    अपनी मंशा स्पष्ट करें। आपके द्वारा तैयार की गई भाषण पढ़ें या स्मृति से उद्धृत करें अपनी भावनाओं और अपनी भागीदारी को प्रदर्शित करने के लिए ज्योतिष स्पष्ट और समझदार वाक्य कहो, विषय को नहीं छोड़ें और अन्य विषयों को छूने न दें। यदि आपके माता-पिता आपको बीच में डालते हैं, तो उन्हें याद दिलाएं कि उन्हें बाद में प्रश्न पूछने का अवसर मिलेगा। अपने तर्क समझाओ, अपने पक्ष में सबूत का प्रस्ताव, फिर अपनी मंशा दोहराने।



  • 5
    तर्कहीन व्यवहार और भावनाओं से बचें रोना, शिकायत करने और चिंतन करना आपके माता-पिता को दिखाएगा कि आप अपनी भावनाओं को संभाल नहीं सकते हैं और परिणामस्वरूप, आप भेदी के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं। आपको शांत और शांतिपूर्ण होना होगा दिल से बोलें, लेकिन इसमें शामिल न करें। यह एक तर्कसंगत वयस्क और तर्कसंगत सोच करने में सक्षम साबित होता है, जिसमें इसकी थीसिस का समर्थन करने के लिए बहुत सबूत हैं।
  • 6
    अपने माता-पिता के लिए सामग्री पेश करें उनको आपको मिली तस्वीरें और पुस्तिकाएं दो। आप उन चर्चाओं के दौरान अपने विषयों का समर्थन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं या भाषण के अंत में उन सभी को दे सकते हैं। वर्णन करें कि प्रत्येक आइटम क्या दर्शाता है ताकि आपके माता-पिता को भ्रमित न करें। बाद में उन्हें उन सामग्रियों का उल्लेख करना होगा और उन्हें अच्छी तरह से पता होना चाहिए।
  • यदि आप चाहें, तो आप उनके साथ ब्रोशर पढ़ सकते हैं, या उनके प्रश्नों का उत्तर दे सकते हैं जब उन्होंने उनसे परामर्श किया हो।
  • 7
    अपने माता-पिता से आपसे सवाल पूछने के लिए कहें। वार्तालाप एक तरफ़ नहीं होना चाहिए और आपके माता-पिता को संवाद में शामिल होना चाहिए। जब भी आप कोई प्रश्न पूछते हैं, तो स्पष्ट रूप से उत्तर दें अगर वे असुरक्षित या अपरिपक्व महसूस करना चाहते थे, तो उन्हें आपके परिपक्वता के बारे में बहुत संदेह होता। जब आपको कोई प्रश्न का उत्तर देने के बारे में नहीं पता है, तो सुझाव दें कि आपके माता-पिता उन विशिष्ट वेबसाइटों की यात्रा करते हैं जिनमें वे जानकारी शामिल हैं जिनके लिए वे देख रहे हैं। संदेहों के लिए जगह मत छोड़ो
  • भाग 3

    आपकी भेदन के लिए एक ठोस तर्क का प्रस्ताव
    1
    अपने माता-पिता के साथ भेदी की दुकान में। शब्दों को अक्सर यह समझाने के लिए पर्याप्त नहीं होगा कि आप तैयार हैं। उन्हें दुकान में ले जाएं, उन्हें अंदर ले जाएं और उन्हें उस व्यक्ति के साथ परिचय दें जो आपको छेद कर देगा। उन्हें उन छेदों की तस्वीरें दिखाएं जिन्हें स्टोर से बेचे गए हैं और पर्यावरण को कैसे साफ करते हैं। आप अपने माता-पिता अपने ग्राहकों से भी बात कर सकते हैं, इसलिए उन्हें व्यायाम के स्तर के बारे में जानकारी मिल सकती है।
  • 2
    एक अनुबंध या समझौते को नियोजित करें यदि आप अपनी स्थिति स्वीकार करते हैं, तो आपके माता-पिता आपके भेदी पर सहमति दे सकते हैं। आपको स्कूल में अपने ग्रेड में सुधार करना पड़ सकता है, घर पर अधिक काम करना या अपने भाइयों को बेहतर तरीके से व्यवहार करना पड़ सकता है समझौते की शर्तों और समय-सीमा पर एक साथ, काले और सफेद लिखो यदि आप आवश्यक लक्ष्यों तक पहुंचते हैं, तो आप भेदी को अर्जित करेंगे
  • 3
    हमेशा अपने माता-पिता को याद दिलाएं कि भेदी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है कुछ मामलों में, एक भाषण पर्याप्त नहीं है कुछ माता पिता जिद्दी हैं और दूसरों को अपने बच्चों को नहीं सुन सकता है यह आपको नीचे तोड़ने न दें आने वाले दिनों और सप्ताहों में भेदी के मूल्य पर जोर देना जारी रखें टिकट लिखें जो आपके प्रेरणाओं को बेहतर ढंग से समझा सकें। आप भविष्य में अन्य गंभीर वार्तालापों की भी योजना बना सकते हैं और फिर भी अपने माता-पिता के साथ स्पष्ट रूप से बात कर सकते हैं।
  • 4
    अपने माता-पिता को जब आप भेदी करते हैं तो वहां रहने के लिए आमंत्रित करें। उन्हें उनके बारे में चिंता करने की बजाय "खतरों" प्रक्रिया के बारे में, उन्हें पूछने के लिए आप के साथ वे अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे अगर वे ऑपरेशन के दौरान आपके पक्ष में होंगे। वे यहां तक ​​कि एक कान की बाली भी खरीदने का फैसला कर सकते हैं, जिससे परिवार के बंधन के लिए अवसर पैदा हो सकते हैं।
  • 5
    भेदी को खरीदने के लिए पैसे बचाएं कुछ खर्चों की ज़िम्मेदारी लेना परिपक्वता का संकेत है कई माता पिता को महीने के अंत तक पहुंचने के लिए और पैसे नहीं हैं "बेकार" एक भेड़ के लिए नौकरी ढूंढें और पैसा बचाओ सुनिश्चित करें कि आपके पास ऑपरेशन के लिए खर्च और कान की बाली को कवर करने के लिए पर्याप्त पैसा है। आप अपने माता-पिता को बता सकते हैं कि आप अपनी खुद की जेब से पूरी प्रक्रिया, या उसके हिस्से का भुगतान करने के लिए तैयार हैं।
  • 6
    घर के काम में ज्यादा व्यस्त रहें आपको अपनी परिपक्वता दिखाने के लिए अपने माता-पिता से बात करने की आवश्यकता नहीं है। कपड़े धोने के लिए या बर्तनों को धोकर धोएं, यह आपको करने के लिए बिना। अपने आप को कचरे को बाहर निकालने के लिए या फुटबॉल प्रशिक्षण के बाद अपने भाई को मिल जाने का प्रस्ताव दें। खेल शाम के दौरान अपने परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करें या रिश्तेदारों के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाएं। परिवार का एक अभिन्न अंग बनें और दिखाएं कि आप जिम्मेदारी कैसे लें आपके माता-पिता आपके प्रयासों को इनाम देने और आपको भेदी देने का फैसला कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने माता-पिता के साथ स्पष्ट रूप से बोलें। लक्ष्य पर केंद्रित रहें
    • गहराई से अनुसंधान करें दुकान के अतिरिक्त आपको भेदी और बाली के प्रकार का पता होना चाहिए, जहां आप प्रक्रिया में जमा करेंगे। संभावित चिकित्सा परिणामों के बारे में भी जानें
    • पहली चर्चा के बाद थोड़ी देर रुको। अपने माता-पिता को सोचने के लिए समय देने के लिए एक महीने के बाद विषय फिर से शुरू करें
    • स्थायी समाधान पर जाने से पहले आपको भेड़ के साथ देखने की कोशिश करने के लिए क्लिप की अंगूठियां खरीदें।

    चेतावनी

    • एक इनकार के लिए तैयार कुछ माता पिता जिद्दी हैं और हार नहीं देंगे
    • संक्रमण पर ध्यान दें सिर्फ छिद्रों को अच्छी तरह से इलाज किया जाना चाहिए, तो हमेशा साफ और छिद्रित क्षेत्र कीटाणुरहित।
    • अपने माता-पिता को परेशान मत करो यहां तक ​​कि अगर आग्रह करने पर आपका दृढ़ विश्वास प्रदर्शित हो सकता है, तो पांडित्य होने के कारण आप केवल उनसे अधिक शत्रुतापूर्ण बना सकते हैं। उन्हें छेड़ने से इनकार करने का बहाना मत दो।
    • छेदों, प्रकार के आधार पर, बहुत दर्द हो सकता है। पता करने के लिए कि कितना दर्द की उम्मीद है, क्षेत्र में एक डॉक्टर और एक पेशेवर से परामर्श करने के लिए बेहतर है
    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com