अपने माता-पिता को लड़की के वस्त्र पहनने के लिए कैसे करें

यदि आप एक किशोरी हैं जो महिलाओं के कपड़े और सहायक उपकरण पहनना पसंद करते हैं और अगर आपके माता-पिता आपको समझ नहीं सकते हैं, उपयोगी टिप्स ढूंढने के लिए लेख को पढ़ते रहें।

सामग्री

कदम

1
समझें कि किस प्रकार के कपड़े आप पसंद करते हैं यदि यह जीन्स या मेकअप जैसी बहुत आसान चीजें हैं, तो आपके माता-पिता के लिए यह समझना आसान होना चाहिए। हालांकि, यदि आप अधिक स्त्रैण या क्रॉस-लिंग को देखना चाहते हैं, तो उनके साथ एक लंबी बातचीत का सामना करने के लिए तैयार रहें।
  • 2
    इस मामले के बारे में अपने माता-पिता की भावनाओं को समझें उदाहरण के लिए, बहुत सीधा मत हो, मत पूछो "माँ, ये ऊँची एड़ी के जूते कैसे हैं?"। यदि आप एक एंजिनस के साथ एक आदमी को देखने या शैली के कपड़े खींचें, बस पूछो "आप उसकी पोशाक के बारे में क्या सोचते हैं?" और, अगर वह आपको अपने प्रश्न का कारण बताता है, तो उत्तर दें कि आप केवल उत्सुक थे। याद रखें, हालांकि, यह संभव है कि आपके माता-पिता एक ट्रांस्विस्टाईट या ट्रांस-लिंग की बजाय एंड्रगिनस कपड़ों के साथ एक लड़के को अधिक आसानी से स्वीकार करें।
  • 3
    अपने माता-पिता की सोच को पूरी तरह से समझने के बाद, अपनी भावनाओं को ध्यान में रखना याद रखें। शांति से उनसे संपर्क करें, और प्रश्न को बिना किसी दबाव के व्यक्तिगत शैली के विकल्प के रूप में निपटें। बस उसे बताओ कि आप बिल कॉलिज़ और पैट्रिक वुल्फ के कपड़े पसंद करते हैं और आप इस तरह कुछ पहनना चाहते हैं। अगर, दूसरी ओर, आप एक लड़की की तरह दिखना चाहते हैं, तो इस तरह के नाजुक विषय से हल्के ढंग से निपटने के लिए बेहतर नहीं है ईमानदार रहें और उनसे समझाएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, उनकी भावनाओं में बहुत मायने रखती है और आप उनका अनादर नहीं करना चाहते हैं उसे बताएं कि आप किसी समझौते पर चर्चा करने को तैयार हैं जो दोनों के लिए उपयुक्त होगा (उदाहरण के लिए, सप्ताहांत के लिए स्कूल जाने के लिए जींस और कपड़े)



  • 4
    शुरुआत में, मेकअप में मेकअप का उपयोग करें। मुँहासे और खामियों को छिपाने के लिए नींव या छिपाने वाला एक सा सहायता मैक ब्रांड अलग अलग रंगों के लिए एकदम सही है। तटस्थ नेत्र छाया का प्रयोग करें, जैसे कि भूरा, तांबे, बेज और हल्के भूरे रंग - ये रंग आंखों पर स्वाभाविक रूप से जोर देते हैं इसके अलावा, चमकदार होंठ ग्लोस बच्चों के लिए एकदम सही है क्योंकि यह लागू करना आसान है और यदि आप गलती करते हैं तो आप भी नोटिस नहीं करेंगे
  • 5
    यदि आप एक अधिक यूनिसेक्स देखो चाहते हैं, स्त्री लाइनों के साथ पुरुषों की जीन्स खरीदें नितंब, जांघों और कूल्हों पर तंग जीन्स की तलाश करें इसके बजाय, यदि आप महिलाओं के पतलून चाहते हैं, तो स्टोर पर जाएं, सही आकार ढूंढें और खरीदने से पहले प्रयास करें। टी-शर्ट के लिए, आराम से मॉडल चुनें और लेबल को कटने के लिए याद रखें जो यह संकेत दे सकें कि यह महिलाओं के लिए एक लेख है। इस तरह, आपके माता-पिता तुरंत आपकी नई अलमारी के लिए चिंतित नहीं होंगे
  • 6
    यदि आप किसी लड़की की तरह किसी भी तरह की चिंतन के बिना पोशाक करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता को समझना चाहिए पूरी तरह से आपके स्वाद किसी भी समझौते को ध्यान में रखें जो पहले से ही किए गए हैं और कभी-कभी अपनी राय से उन्हें यह समझने के लिए कहें कि आप उनकी भावनाओं के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • चेतावनी

    • आपके माता-पिता का धर्म आपकी पसंद को रोक सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com