कैसे आराध्य होना

आराध्य होने के लिए, आपको एक स्कूली लड़की की तरह पोशाक की ज़रूरत नहीं है या न ही पिगलों की ज़रूरत है। आराध्य होने का अर्थ युवा और सुंदर होने का अर्थ नहीं है, इसका अर्थ है एक मीठा व्यक्ति, दोस्ताना और मजेदार निम्नलिखित कदमों के लिए धन्यवाद आप किसी भी तरह से अपने व्यवहार को दिखाए बिना खुद को आराध्य दिखा सकते हैं

कदम

भाग 1

एक आराध्य रास्ते में अधिनियम
छवि आराध्य चरण 1 रहो
1
दयालुता के साथ अन्य लोगों का इलाज करें लवली लोगों को एक उदार दिल और आत्मा होती है और लगातार दया और देखभाल होती है दूसरों के प्रति करुणामय और दयालु रहो, चाहे वह आपका सबसे अच्छा दोस्त हो, आपकी मां या पूर्ण अजनबी हो कभी भी अपने आप को कठोर या नाराज न दिखाएं, भले ही आप बुरे मूड में हों यह माना जाता है कि आराध्य लोग जीवन का आनंद लेते हैं और सभी को प्यार करते हैं, और इस तरह के लक्ष्य को हासिल करने का एकमात्र तरीका थाली पर दया करना एक स्वस्थ खुराक है
  • लोगों से पूछें कि वे कैसा महसूस करते हैं और उनके जीवन कैसे चल रहे हैं।
  • मनुष्य को अपनी सौजन्यता को सीमित मत करो जानवरों के साथ भी अच्छा होगा! खासकर यदि आप आमतौर पर पैदल चलने के लिए अपना पालतू लेते हैं यह माना जाता है कि मालिक अपने जानवरों की विशेषताओं को प्राप्त करते हैं, जो आमतौर पर आराध्य होते हैं!
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 2
    2
    एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। मनमोहक लोगों ने जीवन या उनके युवा विश्वास के लिए अपना स्वाद खो दिया नहीं है इसलिए, वे आम तौर पर सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखते हैं और आशावादी और मनोरंजक होते हैं। यदि आपके पास बुरे दिन होते हैं तो आपके लिए पूरी तरह से बहस करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यथासंभव सकारात्मक, उत्साही और आशावादी बनने की कोशिश करें, ताकि आपके द्वारा खड़े होने में खुशी हो। एक आराध्य व्यक्ति की कल्पना करना काफी कठिन है जो लगातार निराश हो जाता है, जो केवल सबसे खराब और शिकायत की अपेक्षा करता है
  • मनमोहक लोग खुद को दुनिया से निराश नहीं होने देते हैं और हमेशा सर्वश्रेष्ठ की अपेक्षा करते हैं। अपने आप को प्रयोग करें, जितना अधिक आप सकारात्मक होंगे, उतना ही खूबसूरत चीजें आप पर होगी।
  • यदि आप एक सकारात्मक व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आप उनके पीछे लोगों के बारे में गपशप नहीं कर सकते। दूसरों की बात करते हुए, चीजों को अधिक सकारात्मक कहने में व्यस्त है, अन्यथा आप बदनाम प्रतिष्ठा देंगे।
  • एक आराध्य व्यक्ति भी उन लोगों की मदद करने में सक्षम हो सकता है जो ज़्यादा आशावादी प्रकाश के माध्यम से दुनिया को अनुभव कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 3
    3
    आसपास के विश्व को जिज्ञासा के साथ देखें आराध्य लोगों के जीवन के बारे में एक सहज जिज्ञासा है और दुनिया के बारे में जितना संभव हो जानना चाहते हैं। यह छोटी लड़की होने के बारे में वापस जा रहा है, और अपनी उंगलियों के साथ चीजों को इंगित करता है कि यह क्या है। यदि आप आराध्य होना चाहते हैं और जीवन के लिए अपने उत्साह को बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको उस रवैया को प्राप्त करना चाहिए। जागते रहें और सचेत रहें और दुनिया की सभी समाचारों की सराहना करते रहें।
  • अगर किसी मित्र को नई नौकरी मिलती है, तो उसके बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछें- अगर आपको समाचार में एक दिलचस्प शीर्षक दिखाई दे, तो अधिक जानने के लिए विषय पढ़ें। यदि आप एक बैंड के बारे में सुना है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो उनका संगीत देखें और यदि संभव हो तो उनके संगीत कार्यक्रम में जाएं
  • इमेज शीर्षक से आराध्य कदम 4
    4
    थोड़ा इश्कबाज स्नेही और मैत्रीपूर्ण होने के नाते, आराध्य लोग प्रकृति द्वारा एक निश्चित रूप से (कुछ निश्चित आयु के बाद) प्रकृति से हैं। इसलिए, जब आप विपरीत लिंग के व्यक्ति से बात करते हैं, तो आप को चंचल, विनोदी और रोशनी दिखाते हुए सचेत रूप से छेड़छाड़ की आदत लेना लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, आप अत्यधिक उत्तेजित नहीं दिखना चाहते हैं या आप को आगे बढ़ाए बिना मजाक तक सीमित है।
  • बस चीजें थोड़ा हल्का ले लो
  • आँख से संपर्क करें और फिर समय-समय पर देखो जब यह बहुत तीव्र हो जाता है।
  • जियोचिकिया बालों के साथ यह एक कुख्यात नहीं बल्कि इश्कबाज इशारा है
  • इमेज शीर्षक से आराध्य कदम 5
    5
    अपनी मासूमियत रखें इसका अर्थ यह नहीं है कि आप नैतिकतावादी हो या बर्ताव करें जैसे कि आपको क्या हो रहा है, इसका कोई अंदाजा नहीं है। हालांकि, यदि आप आराध्य होना चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से किसी न किसी व्यक्ति को नाटकीय और क्रूर चीज़ों के बारे में बात करना पसंद नहीं करना चाहते हैं। आप अपने आप को रुचि रखते हैं और उत्सुक रहना चाहते हैं और उन सभी चीजों से नाराज महसूस करना चाहते हैं जो अशिष्ट और आक्रामक हैं। यदि आप अपने आप को आराध्य रखना चाहते हैं, तो आप किसी भी तरह से शपथ ग्रहण से बचना चाहिए या कब्र की तरह बर्ताव करना चाहिए। एक निर्दोष देवदूत होने के बिना निर्दोष दिखने के लिए आप क्या कर सकते हैं
  • यह एक जटिल संतुलन है आप आसानी से आक्रामक लक्ष्य की तरह दिखने के लिए इतने निर्दोष नहीं देखना चाहते हैं। दूसरी ओर, आप किसी भी तरह से आपको अश्लील दिखाना नहीं चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 6
    6
    हँसो। मनमोहक लोग हंसते हैं, मुस्कान करते हैं और हर समय मजे करते हैं (जैसा कि पहले कहा गया है, आपको खुद को सकारात्मक रखना होगा)। आपको हास्य की एक महान भावना होनी चाहिए और जब आपको लगता है कि कुछ मजेदार है, तो हंसने से डरो मत, चाहे कितना मूर्खतापूर्ण हो। आपके चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान होना चाहिए और आपको इसे दूर से सुनना चाहिए। आराध्य लोगों के दिल हास्य के लिए खुले हैं, इसलिए वे मजाकिया चुटकुले को हँसते हैं और बताते हैं।
  • यह हमें एक युवा निर्दोषता और एक मजेदार रवैया बनाए रखने के लिए वापस ले आता है। युवा बच्चों को हर चीज के बारे में शर्मिंदा नहीं करना चाहिए जो उन्हें मजा लगता है, बढ़ रहा है, हालांकि, उनकी हंसी के लिए शर्म महसूस करना सीखना और धीरे-धीरे वयस्कों के विनोदी मानकों का अनुपालन करना शुरू हो जाता है। यदि आप आराध्य होना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को दूसरों की अपेक्षाओं से मुक्त करना चाहिए और अपने आप को उन मूर्तियों के सामने ईमानदारी से दिखाएं जिन्हें आप विनोद करते हैं।
  • भाग 2

    आराध्य दिखने
    इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 7
    1
    अपने बालों में एक आराध्य तरीके से अभिवादन ऐसा करने के लिए आपको उन सभी दिखने से बचना होगा जो बहुत जटिल या आधुनिक लगते हैं। लंबे, लहराती, या घुंघराले, मध्यम लंबाई के बाल, या कंधे से ऊपर सिर्फ एक योक पसंद करते हैं। उचित रवैया के साथ, आप अपने केश वास्तव में आराध्य कर सकते हैं। मुद्रा इसे एक गुच्छा या फ्रिंज के साथ समृद्ध करने के लिए प्रदान किया जाता है, बशर्ते वे आपके चेहरे के आकार के लिए उपयुक्त हों, दोनों ही प्रत्येक केश विन्यास को और अधिक स्वादिष्ट बनाती हैं।
    • आप अपने बाल ढीले छोड़ सकते हैं, इसका एक हिस्सा उठा सकते हैं, इसे पूंछ या दो पिगलों में बाँध सकते हैं या एक हेडबैंड या बैंड पहन सकते हैं। एक और अधिक आराध्य रूप के लिए आप अपनी केश को एक सुंदर बाल क्लिप के साथ पूरा कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 8
    2
    एक आराध्य तरीके से बनाओ लड़कियों को अधिक आराध्य देखने के लिए श्रृंगार का उपयोग करना चाहते हैं, इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए एक होंठ चमक, एक नरम आंखों के छायाएं और एक मस्करा पास लगाने के लिए सीमित। आपको आईने के सामने बिताए घंटे बिताए जाने के विचार पर स्वाभाविक दिखना होगा और पास नहीं करना होगा। यदि आप सामान्य रूप से मेकअप का कोई भी उपयोग नहीं करना पसंद करते हैं, तो अपने सरल और सुंदर दिखें।
  • होंठ हमेशा नरम और हाइड्रेटेड रखने के लिए अक्सर एक होंठ बाम या होंठ चमक लागू होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 9
    3
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना याद रखें कि कोई भी कभी भी बहुत साफ नहीं है यदि आप आराध्य होना चाहते हैं, तो आपके पास चमकदार सफेद दांत होना चाहिए, हर दिन स्नान कर लें और एक प्रकाश और स्वादिष्ट खुशबू के साथ साबुन का उपयोग करें। आपकी त्वचा के लिए थोड़ा न्यूरॉइज़र लागू करें और यदि संभव हो तो, कम से कम हर दूसरे दिन अपने बालों को धो लें अपने नाखूनों की सफाई का ख्याल रखें और हर सुबह और हर शाम अपना चेहरा धो लें।
  • बिना किसी मात्रा में या चुने हुए इत्र की तीव्रता के साथ अतिरंजित होने के बावजूद आपको सुखद और ताजा खुशबू पैदा करना होगा।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 10
    4



    आराध्य कपड़े पहनें यदि आप स्वादिष्ट दिखना चाहते हैं, तो आपको स्वादिष्ट कपड़े चाहिए। इसलिए जो कुछ भी बहुत तंग, बहुत संक्षिप्त या बस थोड़ा `बहुत बोल्ड दिखाई देता है उससे बचें आप सरल रंग और पैटर्न पसंद करते हैं और यदि आप चाहें, तो कुछ पोल्का डॉट्स शामिल करें सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े जानते हैं कि उनमें से अधिकतर कैसे करें और वह हमेशा ताजा और साफ दिखते हैं सबसे आराध्य विकल्पों में से हम बच्चे-गुड़िया के कपड़े भी शामिल कर सकते हैं, डूंगेरीज़ जो सुंदर शीर्ष, सैंडल, लेगिंग या पस्टेल-रंग की शर्ट के साथ पहना जाने वाला व्यापक स्वेटर है।
  • आप एक प्रिंट के साथ एक शर्ट पहनने की कोशिश कर सकते हैं जो आपको अपने बचपन की याद दिलाता है, जैसे कि Mio Mini Pony आपको एक डबल परिणाम मिलेगा, जिसमें मजाकिया और मनमोहक दोनों दिखाई देंगे।
  • आराध्य सामान चुनें यदि आप पूरी तरह से आराध्य होना चाहते हैं, तो अपने संगठनों के लिए कुछ स्वादिष्ट सहायक भी जोड़ सकते हैं। इसे ज़्यादा करने की कोशिश मत करो, सोने या चांदी में सरल झुमके, बड़े पत्थरों के साथ बड़े कंगन और अंगूठियां बिल्कुल सही होंगी।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 11
    5
    खुद को आराध्य चेहरे के भावों का किराया। यहां तक ​​कि आपके चेहरे को आराध्य दिखना होगा। इसलिए आपको भ्रूभंग, परेशान या अति विचारशील दिखना नहीं होगा। जीवित रहने के लिए अपने आप को खुश रखें और मुस्कान में हर पल में खुद को खोलने के लिए तैयार हों। आपकी आंखों को उज्ज्वल और उत्सुक दिखना होगा। समय-समय पर आप अपने होठों को काटकर और अधिक आराध्य हो सकते हैं
  • जब आप किसी से बात करते हैं, उसे आंखों में देखें और उसे देखो। आपकी ईमानदारी से दिलचस्पी ली जाएगी और आपको एक सुंदर व्यक्ति में बदल देगी।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 12
    6
    एक आराध्य तरीके से आगे बढ़ें अपने शरीर की भाषा को नियंत्रित करने और आगे झुकने के बिना सही मुद्रा बनाए रखने के लिए जानें। अपने इशारों में नम्र और मैत्रीपूर्ण रहें और फर्श पर घूरने के बजाय देखो। आप अपने हाथों या कपड़ों के साथ भी खेल सकते हैं, थोड़ा सा घबराहट धोखा दे कर आपको और अधिक आराध्य दिखाई देगा। अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार मत करो, अन्यथा आप आराध्य की बजाय अपने आप को बंद दिखाएंगे और दुनिया को क्या पेशकश करने के लिए तैयार होंगे।
  • भाग 3

    आराध्य गुणों का मालिकाना
    इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 13
    1
    अपने आप को उपयोगी बनाएं मनमोहक लोग हमेशा दूसरों की मदद करने में व्यस्त रहते हैं, चाहे वह एक बूढ़ी औरत को सड़क पार करनी होगी, एक छोटे भाई को होमवर्क या एक पिल्ला, जो एक नया घर ढूंढना चाहते हैं, में सहायता की आवश्यकता है। कई अवसरों की खोज में जाओ और अजनबियों को भी मदद करने के लिए तैयार रहें। जब किसी मित्र से बात करते हुए आपको पता चल जाता है कि वह मुसीबत में है, तो उसे पूछने के लिए बिना अपना समर्थन प्रदान करें।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि बदले में कुछ भी प्राप्त किए बिना दूसरों को आपका लाभ उठाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए। यदि आप किसी दोस्त की मदद करते हैं, तो उसे आपके साथ भी ऐसा करना चाहिए। यदि आप स्वयंसेवा करते हैं, तो ब्रह्मांड आपके प्रयासों को चुका देगा
  • छवि आराध्य चरण 14 होनी चाहिए
    2
    किशोर बनें युवा होने के नाते इसका मतलब पूरी तरह से अपरिपक्व व्यवहार नहीं करता है। इसका अर्थ है बस आपको बाहर की दुनिया से थक नहीं दिखाया या इतने थका हुआ और दमन किया गया है कि जब आप एक बच्चा थे तो वो अजीब और चंचल व्यक्ति को भूल गए थे। याद रखें कि यह हमेशा मज़ेदार था, हमेशा दुनिया की ओर आकर्षित हो रहा है और नए अवसरों को जब्त करने में सक्षम है। आप चुप चुटकुले पर हंसते हैं, नृत्य सबक लेते हैं या बस पार्क में एक दोस्त का पीछा करते हैं। आप एक ही समय में दोनों बुद्धिमान होंगे।
  • युवा लोगों को चलने के लिए या कुछ और वे नहीं चाहते कि क्या करने वाले के बारे में शिकायत नहीं है, भी जीवन के जादुई चेहरा रहने के लिए धीमा और शिकायत करने के लिए व्यस्त हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 15
    3
    अच्छी आदतें महत्वपूर्ण हैं लवली लोग हमेशा यह जानते हैं कि कब कहें "कृपया" और "धन्यवाद" और वे आशावादी और सकारात्मक रहते हैं वे हमेशा विनम्र और बड़ों के प्रति सम्मान कर रहे हैं, और जो लोग अपनी सेवा प्रदान करने, खुले अगले करने के लिए दरवाजा आयोजित की और सार्वजनिक रूप से अप्रिय छंद करने से बचें। वे खाने से पहले अपने घुटनों पर नैपकिन डालते हैं, उन्हें पता है कि कैसे फोन पर विनम्र होना चाहिए और उनके बीतने के बाद साफ कर दें। यदि आप आराध्य होना चाहते हैं, तो अपने तरीकों को सुधारने के लिए आवश्यक है
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 16
    4
    मीठा हो जाओ लवली लोग बहुत प्यारे हैं। मिठाई का अर्थ होने के नाते, दयालु और दूसरों के लिए आम तौर पर दयालु होना चाहिए। एक मिठाई वाला व्यक्ति चाहता है कि दूसरों को प्यार और विशेष महसूस हो, और वे हमेशा अपना ध्यान और ब्याज दिखाना चाहते हैं, भले ही वे कोई ऐसे व्यक्ति हों जो वे मिलते हैं। अपने इरादों नकली या मजबूर दिखाई नहीं देगा, और आप तो केवल अस्थायी रूप से मिठाई नहीं होना चाहिए किसी के पीछे जल्द ही क्षुद्र दिखा। मीठी होने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होती है, लेकिन सही दृढ़ संकल्प के साथ आप दूसरों के प्रति प्यार दिखाने सीखेंगे।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 17
    5
    चंचल रहें मनमोहक लोग चंचल हैं क्योंकि वे जीवन के बारे में उत्सुक हैं और नई चीजों का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं। वे समुद्र तट पर एक गेंद का पीछा करते हुए मज़े करते हैं, सवार होकर, दोस्तों को चिढ़ाने और सुखद क्षणों का खर्च करते हैं। यदि आप चंचल होना चाहते हैं, तो आपको नई चीजों के लिए खुला होना चाहिए, बिना किसी बच्चे की आंखों के माध्यम से दुनिया को देखने और पुरानी वस्तुओं के नए उपयोग के लिए डर के बिना। यदि आप आराध्य होना चाहते हैं, चंचल होना आपकी एक मिठाई और अजीब छवि रखेगी।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 18
    6
    मैत्रीपूर्ण और स्नेही बनें लवली लोग किसी के साथ मानव गर्मी और दोस्ताना व्यवहार करते हैं उन लोगों को नमस्कार करें जो (और कभी-कभी भी अजनबियों को जानते हैं), दूसरों के नामों को याद रखें और उनको बधाई दें, जो इसके लायक हैं। वे दूसरों के जीवन के बारे में सीखते हैं, अपने विचारों में दिलचस्पी दिखाते हैं और यहां तक ​​कि लोगों को सिनेमा के बाहर जाने या उनके निकटतम मित्रों के लिए पार्टियां आयोजित करने के लिए आमंत्रित करते हैं। मानव गर्मी एक कंपन है जो उत्सर्जन करता है - आप चाहते हैं कि दूसरों को आपकी दया और सकारात्मक ऊर्जा महसूस हो, और उनके आस-पास के अपने वास्तविक भाव का प्रसार करें। भले ही आप थोड़ी शर्मीली हो, आप अभी भी थोड़ा दोस्ताना बनने की कोशिश कर सकते हैं।
  • दोस्ताना लोग हमेशा नए दोस्तों को अपने प्रियजनों के साथ पेश करने के लिए उत्सुक होते हैं वे उन लोगों से डरते नहीं हैं जो खुद से अलग हैं।
  • प्रेमी लोग स्वागत करते हैं, जब आप उनसे मिलते हैं, तो आप जितना संभव हो उतना अपनी कंपनी का आनंद लेना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • अपने आकार के बारे में चिंता मत करो, यह सिर्फ एक नंबर है! यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे बढ़ाने के लिए अपने शरीर के आकार में उचित कपड़े पहनें
    • दयालु शब्द कहो
    • हर दिन, अपने आप से कहो कि आप एक अच्छे और बहुमूल्य व्यक्ति हैं! क्योंकि आप हैं!
    • जो भी आप करते हैं, आप अपने लिए आराध्य होना तय करते हैं
    • इसे ज़्यादा करने की कोशिश मत करो!
    • यदि आप शर्मीली हैं और किसी पर क्रश हैं, तो उन पर मुस्कुराहट या पलक के डर से मत डरो।
    • अपने आप को स्वयं की स्वयंसेवक की पेशकश करें, जिनके लिए इसकी आवश्यकता है।
    • किसी भी जीवित रहने के लिए दया करें: विशेष रूप से पशुओं, बच्चों और बड़े लोगों के साथ।
    • किसी को भी बताओ कि तुम पर्याप्त नहीं हो। सिर्फ इसलिए कि आप एक प्यारे व्यक्ति हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों का लाभ उठा सकते हैं!
    • अपने आप को बनाओ, बहुत भोली या सम्मानजनक देखने की कोशिश मत करो

    चेतावनी

    • लोग आपको गलत तरीके से बर्ताव करने का आरोप लगा सकते हैं, न कि उनके फैसले को आपको सज़ा दे सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com