कैसे टाइल तरल मोर्टार गहरा बनाने के लिए

फर्श, काउंटर या टाइल की उम्र से बना दीवारों - और यह दिखाता है। सामान्यतया, कारण टायर से पहना जाता है, लेकिन टाईल्स के बीच में ढक्कन से सीधे नहीं होता है। बहुत से लोग मोर्टार को सफेद करना पसंद करते हैं, लेकिन आप इसे काला कर सकते हैं! यदि आप इसे गहरा बनाते हैं, वास्तव में, आप गंदगी को छिपाएंगे जो दूर नहीं जाती। ऐसे कई रंग हैं जिनमें आप ऐसा करने के लिए चुन सकते हैं। टाइल्स ग्रूटिंग को गहराते करना आपकी टाईल्स को बदलने के बिना बेहतर बनाने के लिए एक आर्थिक तरीका है। अपनी टाईल्स को अंधेरे करने के लिए इन आसान निर्देशों का पालन करें!

कदम

विधि 1

तरल मोर्टार तैयार करें
छवि का शीर्षक डार्कन ग्रुउट चरण 1
1
टाइल्स और मोर्टार अच्छी तरह से साफ करें एक नम स्पंज पर डिश साबुन डालो धीरे-धीरे, किसी भी प्रकार की गंदगी को दूर करने की कोशिश करने के लिए टाइल और मोर्टार को रगड़ें। एक और साफ और नम स्पंज के साथ कुल्ला। मोर्टार को कम से कम 3 घंटे या उससे कम के लिए सूखा दें यदि आपको लगता है कि यह स्पर्श से पहले ही सूखा है अगर मोर्टार अभी भी गीला है तो मोर्टार का रंग नहीं लगेगा

विधि 2

माल्टा के लिए रंग रखो
डार्कन ग्रुउट स्टेप 2 नामक छवि
1
रंग तैयार करें एक छोटे से कटोरे में मोर्टार के लिए थोड़ी सी रंग रखो। इस तरह, इसे लेना आसान होगा यदि आपको अधिक आवश्यकता है, तो इसे फिर से कटोरे में डाल दें
  • डार्कन ग्रुउट स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    2



    अब मोर्टार ब्रश करें एक सटीक ब्रश का उपयोग करें और मोर्टार को रंग की एक भी परत लागू करें। ब्रश के साथ मामूली रंग का प्रयोग करें और सावधान रहें कि विशिष्ट क्षेत्रों में ज्यादा न डालें, क्योंकि इस प्रकार का रंग इसकी झरझरा प्रकृति के कारण बहुत तेज़ी से हो रहा है। फिर लगभग 1 घंटे के लिए सूखे छोड़ दें।
  • विधि 3

    टाइल्स को साफ करें
    डार्कन ग्रुउट स्टेप 4 नामक छवि
    1
    टाइल्स को साफ करें पानी के साथ एक स्प्रे बोतल भरकर डूला हुआ अतिरिक्त रंग निकालें समान रूप से, बोतल से पानी के साथ सतह को स्प्रे करें और साफ स्पंज के साथ रगड़ें।
  • डार्कन ग्रुउट चरण 5 नामक छवि
    2
    पहले से ही सूखे रंग निकालें एक नायलॉन स्पंज का उपयोग करने के लिए अच्छी तरह से जिद्दी जिद्दी रंग के किसी भी दाग ​​को साफ करने के लिए बाहर सूख गया है।
  • टिप्स

    • परिणाम को बेहतर बनाने के लिए आप रंग की विभिन्न परतों को रख सकते हैं। एक नई परत डालने से पहले हर बार 1 घंटा और एक आधा रुको।
    • रंग की गहरा छाया का प्रयोग करने से लाइटर रंगों का उपयोग करने से बेहतर परिणाम मिलेगा, खासकर अगर आपकी टाईल्स भी स्पष्ट हैं
    • एक बार डालने के बाद, नारियल के रंग (लगभग 30 दिन) डालने से पहले एक लंबे समय तक प्रतीक्षा करें क्योंकि यह ठीक से ठीक करने के लिए लंबा समय लगता है।
    • यदि संभव हो तो अच्छी तरह से हवादार इलाके में काम करना, नारियल रंग का धुएं के साथ नशे में न हो पाने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com